IhsAdke.com

सजा को जल्द से जल्द छोड़ दें

अगर आप घर नहीं छोड़ सकते हैं, टेलीविजन देख सकते हैं या किसी अन्य प्रकार की दंड पर हैं, तो आप इससे पहले ही जा सकते हैं माता-पिता को उनके दंड की गंभीरता का अफसोस हो सकता है क्योंकि वे इसे गुस्से में दे दिए थे। यहां तक ​​कि अगर यह आपके अहं दुख देता है, तो ऐसा करने की सबसे अच्छी रणनीति अपने माता-पिता को खुश करने और दिखाती है कि आप आज्ञाकारी हैं।

चरणों

भाग 1
वापस अपने माता-पिता के साथ बोस में

पिक्चर शीर्षक द डेज ऑफ ऑफ़ द डिशमेन्ट स्टाइल 1
1
होमवर्क करने की पेशकश यह दिखा रहा है कि आप अपने माता-पिता की मदद करना चाहते हैं, उन्हें कम नाराज कर सकते हैं। व्यंजन करो, कचरा ले लो या अपने छोटे भाई-बहनों की देखभाल करें।
  • पिक्चर शीर्षक द डेज ऑफ ऑफ द डिशमल एलीव स्टेप 2
    2
    सजा के नियमों को मत तोड़ना यदि आप इसे जल्द समाप्त करना चाहते हैं, तो आपको अपने प्रतिबंधों को पत्र के अनुसार पालन करना चाहिए। यदि आप अवज्ञा करते हैं और आपके माता-पिता पता करते हैं, तो वे सजा को बढ़ा सकते हैं!
  • पिक्चर का शीर्षक दंड ऑफ़ द डिशिंग प्रारंभिक चरण 3
    3
    हर किसी के प्रति विनम्र रहो, न कि आपके माता-पिता यह देखते हुए कि आप अन्य वयस्कों के साथ अच्छी तरह से व्यवहार करते हैं, अपने दोस्तों और आपके भाई-बहन, आपके माता-पिता यह देख सकते हैं कि आप एक अच्छे बच्चे हैं और सजा को दूर करते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक द डेज ऑफ ऑफ़ द डिशमेली स्टाइल 4
    4
    अपने माता-पिता के साथ अधिक समय व्यतीत करें। अपने आप को बेडरूम में लॉक कर अपने माता-पिता के गड़बड़ कर सकते हैं। तो उनके साथ अधिक समय व्यतीत करें और करीब पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत करें। यदि आप उनसे नाराज़ हैं, तो कुछ प्रोग्राम का प्रयास करें, जिसमें बहुत सारी बातें शामिल न हों, जैसे मूवी देखना
  • पिक्चर का शीर्षक दंड ऑफ़ द डिशमेंट प्रारंभिक चरण 5
    5
    सजा में कमी के लिए पूछने से पहले प्रतीक्षा करें आपके माता-पिता जानते हैं कि आप सजा से बाहर निकलने के लिए बेहतर कर रहे हैं, इसलिए अब आप अच्छे हैं, वे समय पर काटने का विचार करने की अधिक संभावना रखते हैं
  • भाग 2
    दंड को कम करने की कह

    पिक्चर शीर्षक द डेज ऑफ ऑफ़ द डिशमेन्ट स्टाइल 6
    1
    केवल अपने पिता या अपनी मां से बात करने की कोशिश करें यह इस तरह से आसान है, खासकर अगर उनमें से एक दूसरे की तुलना में अधिक प्रतिबंधित है।



  • पिक्चर शीर्षक द डेज ऑफ ऑफ़ द डिशमेन्ट स्टाइल 7
    2
    बात करने के लिए एक अच्छा समय खोजें उससे पूछें कि क्या वह व्यस्त है और इसे स्पष्ट कर दें कि वह सजा के बारे में बात करना चाहता है। यदि वह थका हुआ है या नाराज है, तो यह सर्वोत्तम समय नहीं हो सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक द डेज ऑफ ऑफ़ द डिशमेन्ट स्टाइल 8
    3
    हमें खेद है। यहां तक ​​कि अगर यह आपके अहं दुख देता है और आपको लगता है कि आपने कुछ भी गलत नहीं किया है, तो आपके माता-पिता ऐसा सोचते हैं। और अगर आप उनके साथ सहमत नहीं हैं, तो वे आपको राहत नहीं देंगे।
  • पिक्चर शीर्षक द डेज ऑफ ऑफ़ द डिशमेन्ट स्टाइल 9
    4
    बहाने मत बनो किसी और को दोष देने की कोशिश न करें, यहां तक ​​कि कुछ अंश में, आपने जो किया उसके लिए। भले ही किसी और में इसका कोई हिस्सा हो, तो अपने कार्यों के बारे में बात करें।
  • पिक्चर शीर्षक द डेज ऑफ ऑफ़ द डिशमेली पायरी 10
    5
    अधिक "मैं" और कम "आप" का उपयोग करें उन्हें पता होना चाहिए कि आपको खेद है, लेकिन ऐसा मत सोचो कि आप उन्हें किसी चीज़ के लिए दोषी मानते हैं।
  • पिक्चर्स टू द डिशमेंट ऑफ़ द डिशमेंट प्रारंभिक चरण 11
    6
    सुझाव दें कि आप अपने विशेषाधिकारों को धीरे-धीरे प्राप्त करते हैं यह लंबी सजा के साथ अच्छी तरह से काम करता है, जो सप्ताह के लिए रहता है यदि आप घर नहीं छोड़ सकते हैं, छोड़ने के लिए कह सकते हैं, लेकिन केवल एक निश्चित समय तक, और इन नए नियमों का पालन करें।
    • अपने माता-पिता के लिए यह रणनीति पेश करने का प्रयास करें लेकिन सावधान रहें उन्हें नाराज हो सकता है कि आप उन्हें सिखाना चाहते हैं कि कैसे कार्य करना है
  • पिक्चर शीर्षक द डेज ऑफ ऑफ़ द डिशमेन्ट स्टाइल 12
    7
    एक और सजा का सुझाव दें आपके द्वारा किए गए काम के आधार पर, वे आपको अपनी सजा को बदल सकते हैं। आप अधिक घर के काम कर सकते हैं, या कंप्यूटर से बाहर चला सकते हैं।
    • आपके माता-पिता को पता है कि आपके लिए किस प्रकार की सज़ा आसान होगी। तो कुछ गंभीर सुझाव है, जो वास्तव में आपको नीचे डाल देगा
  • पिक्चर शीर्षक द डेज ऑफ ऑफ़ द डिशमेन्ट स्टाइल 13
    8
    अगर यह काम नहीं करता है, तो इसे वहां छोड़ दें। आग्रह करने से आपके माता-पिता भी दुखी होते हैं अगर सजा दीर्घ अवधि है, फिर से कोशिश करने से पहले कुछ दिन प्रतीक्षा करें।
  • युक्तियाँ

    • सजा के अंत के बाद अच्छे व्यवहार बनाए रखें आपके माता-पिता देख रहे होंगे।
    • बहुत रो रहा है और खुद के आलोचक होने से सजा समाप्त होने की संभावना बढ़ जाएगी।

    सूत्रों और कोटेशन =

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com