IhsAdke.com

काउंटर स्ट्राइक में मिरा का आकार कैसे बदला जाए

काउंटर स्ट्राइक में उद्देश्य एक बहुत ही महत्वपूर्ण टूल है I अगर आपको देखने या ध्यान केंद्रित करने में परेशानी होती है, तो यह सही ढंग से शूट करना मुश्किल होगा एक भी बेहतर खिलाड़ी होने के लिए स्कोप आकार को समायोजित करने के बारे में जानें

चरणों

विधि 1
काउंटर स्ट्राइक 1.6 में क्रॉसहायर बदलना

काउंटर स्ट्राइक चरण 1 में क्रॉसहेयर का आकार बदलें शीर्षक वाला चित्र
1
मुख्य मेनू पर जाएं और "विकल्प" पर क्लिक करें मुख्य मेनू वह पहली स्क्रीन है जो आपको गेम खोलने पर दिखाई देता है।
  • काउंटर स्ट्राइक चरण 2 में क्रॉसहेयर का आकार बदलें शीर्षक वाला चित्र
    2
    "मल्टीप्लेयर" टैब पर क्लिक करें यह संभवतः सही कोने में बटन होगा
  • काउंटर स्ट्राइक चरण 3 में क्रॉसहेयर का आकार बदलें शीर्षक वाला चित्र
    3
    स्लाइडर्स पर दृष्टि संपादित करें "(पक्ष का चयन करने के मर्ज करें" कि अस्पष्टता नामक एक विकल्प के साथ) बदलता है और एक "" प्रकटन के स्थलों "कहा जाता है," आकार "," मोटाई में तीन स्लाइडर रहे हैं। सलाखों से प्रत्येक में स्थलों की उपस्थिति में परिवर्तन खेल।
    • सलाखों को समायोजित करें जब तक कि बाएं बॉक्स में दिखाई देने की संभावना नहीं दिखती।
  • विधि 2
    डेवलपर कंसोल पर क्रॉसहेयर बदलना

    काउंटर स्ट्राइक चरण 4 में क्रॉसहेयर का आकार बदलें शीर्षक वाला चित्र
    1
    देखें कि कंसोल सक्रिय है या नहीं। मुख्य या विराम स्क्रीन पर, "विकल्प" पर क्लिक करें और मेनू से "गेम सेटिंग्स" चुनें। "हाँ" में बदलने के लिए "डेवलपर कंसोल सक्षम करें" विकल्प के बगल में स्थित तीर पर क्लिक करें।
  • काउंटर स्ट्राइक चरण 5 में क्रॉसहेयर का आकार बदलें शीर्षक वाला चित्र



    2
    कंसोल को खोलने के लिए टिल्ड (~) बटन दबाएं इस परिदृश्य के पीछे क्रॉसहेयर के नज़र को देखने में सक्षम होने के दौरान इस खेल को करें। कंसोल स्क्रीन पर एक काले या ग्रे बॉक्स के रूप में दिखाई देगा।
  • काउंटर स्ट्राइक चरण 6 में क्रॉसहेयर का आकार बदलें शीर्षक वाला चित्र
    3
    # के स्थान पर वांछित संख्या के साथ "cl_crosshairsize #" टाइप करें बड़ी संख्या, जितना अधिक उद्देश्य विभिन्न आकारों की कोशिश करें जब तक आप अपने लिए सर्वश्रेष्ठ नहीं पाते।
    • "ईएससी" कुंजी दबाकर कंसोल से बाहर निकलें
    • कंसोल बॉक्स आप क्रॉसहेयर में कई परिवर्तन करने के लिए अनुमति देता है। आप बिंदु (cl_crosshairdot #), मोटाई (cl_crosshairthickness #), अंतरिक्ष (cl_crosshairgap #), समोच्च (cl_crosshair_drawoutline #) और अधिक बदल सकते हैं।
  • विधि 3
    जनरेटर के साथ दायरे को बदलना

    काउंटर स्ट्राइक चरण 7 में क्रॉसहेयर का आकार बदलें शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक ऑनलाइन घड़ी जनरेटर डाउनलोड करें। सबसे लोकप्रिय में से एक स्टीम स्टोर में पाया जा सकता है। यह क्रैशज़ द्वारा बनाई गई एक नक्शा है, जिसे "क्रॉसहेयर जेनरेटर" कहा जाता है। आप अपनी पसंद के ब्राउज़र का उपयोग करके "सीएसजीओ क्रोहायर जेनरेटर" या "काउंटर स्ट्राइक साइज जेनरेटर" की खोज कर सकते हैं।
  • काउंटर स्ट्राइक चरण 8 में क्रॉसहेयर का आकार बदलें शीर्षक वाला चित्र
    2
    मानचित्र पर जगहों को कस्टमाइज़ करें जब आप मानचित्र को खोलते हैं, तो आप जगहों के आकार को बदल सकते हैं, अलग-अलग विकल्पों के साथ उन्हें अनुकूलित कर सकते हैं, रंग, अंतरिक्ष, बिंदु और इसी तरह से। आप यह सुनिश्चित करने के लिए विभिन्न दृश्यों में अपने विचारों को भी देख सकते हैं कि यह दृश्यमान है
    • CrashZ नक्शा आपको पेशेवर काउंटर स्ट्राइक खिलाड़ियों द्वारा उनके जैसे खेलने के लिए उपयोग करने वाली जगहों का चयन करने की अनुमति देता है।
  • काउंटर स्ट्राइक चरण 9 में क्रॉसहेयर का आकार बदलें शीर्षक वाला चित्र
    3
    कस्टम लक्ष्य बनाएं और कोड को डेवलपर कंसोल में पेस्ट करें। अन्य स्पाइक जनरेटर आपको सेटिंग्स को ज़ूम करने की अनुमति देगा, और जब आप कर लेंगे, तो आपके पास कस्टमाइज़ किए गए कार्यों के लिए एक कोड होगा। कोड कॉपी करें, काउंटर स्ट्राइक में डेवलपर कंसोल बॉक्स खोलें और कोड को बॉक्स में पेस्ट करें।
    • जनरेटर पर बने संस्करण से मिलान करने के लिए आपकी जगहें बदलेगी।
  • चेतावनी

    • यदि आप किसी भी विकल्प को बदलते हैं, तो जब तक इसका नाम उसके मूल आकार में नहीं आता है-अगर आप ऐसा करते हैं, तो आपको कोड फिर से दर्ज करना होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com