IhsAdke.com

कैसे एक कृत्रिम मानव जाति को मारने के लिए

घर पर कृत्रिम श्वसन संक्रमण सबसे अच्छा में एक परेशानी और सबसे खराब स्वास्थ्य खतरा हो सकता है। यदि आपको एक बालों वाले कृंतक से छुटकारा पाना है, तो इन मानव विकल्पों पर विचार करें।

चरणों

विधि 1
आगे बढ़ने से पहले आप क्या करें

चित्रा शीर्षक से मानववादी मार एक कृंतक चरण 1
1
सभी उपलब्ध गैर-घातक विकल्पों का मूल्यांकन करें लाइव जाल लोगों के बीच लोकप्रिय हैं जो कुत्ते को मारना नहीं चाहते क्योंकि वे प्रकृति में जानवर को मुक्त करने का मौका देते हैं। उपद्रव के कारणों को हटाने पर भी विचार करें- कृन्तकों की उपस्थिति एक गंदा वातावरण का लक्षण हो सकती है, जो वहां रहने वाले कृन्तकों के लिए भोजन में समृद्ध होती है।
  • चित्रित किया गया चित्र मानव्य किला एक कृंतक चरण 2
    2
    खुद को सुरक्षित रखें कृन्तकों, हालांकि छोटे, जंगली जानवर हैं अगर धमकाया तो वे काट सकते हैं इसके अलावा, वे विभिन्न प्रकार के रोगों को संचारित कर सकते हैं। मजबूत दस्ताने और लंबी आस्तीन पहनें अगर आपको उन्हें छूना है।
  • चित्रित किया गया चित्र मानव्य किला एक कृंतक चरण 3
    3
    कृंतक की स्थिति से अवगत रहें। यदि जानवर घायल हो जाता है, तो इसे जंगली में छोड़कर अधिक दर्दनाक मौत हो सकती है, अगर यह जल्दी से बलिदान हो।
  • चित्रित किया गया चित्र मानव्य किला एक कृंतक कदम 4
    4
    जितना संभव हो उतना कम से कम सड़ांध पर दबाव डालने की कोशिश करें। चूहे को हिलाने से आप लड़ सकते हैं या पलायन कर सकते हैं। अनावश्यक उत्तेजना को कम करें - धीरे से कृंतक को संभाल लें, उस पर हल्की रोशनी न दें और ज़ोर से आवाज़ न करें।
  • विधि 2
    दम घुटना

    चित्रा शीर्षक से मानववादी मार एक कृंतक चरण 5
    1
    एक सील प्लास्टिक कंटेनर में कृंतक रखें। ट्यूपरवेयर कंटेनर अच्छी तरह से काम करते हैं इसे संभालने में सावधान रहें
  • पटकथा का शीर्षक मानव्य किला एक कृंतक कदम 7
    2
    पका रही सोडा और सिरका एक गिलास में और कटोरे में जगह डालें। बेकिंग सोडा और सिरका की प्रतिक्रिया कार्बन डाइऑक्साइड गैस (सीओ 2) पैदा करती है, जो कृंतक साँस नहीं ले सकती।
  • चित्रित किया गया चित्र मानव्य किला एक कृंतक कदम 8
    3
    जानें कि अतिरिक्त जानकारी कहां खोजें सीओ 2 एस्फाइक्सिजन एकमात्र ऐसी विधि है जिसे सामान्य घरेलू सामग्रियों का उपयोग करने वाले कुछ संघों द्वारा अनुमोदित किया गया है। उपयोग करने के लिए बेकिंग सोडा में सिरका के अनुपात सहित, आगे के निर्देशों के लिए, इंटरनेट का संदर्भ लें
  • विधि 3
    सरवाइकल विस्थापन

    चित्रित किया गया चित्र मानव्य किला एक कृंतक कदम 9
    1
    भावुकता के अपने स्तर का मूल्यांकन करें यह विधि, अक्सर विज्ञान प्रयोगशालाओं में प्रयोग करती है, चूहे की रीढ़ को काट देती है, जिससे वह मर जाती है। यह आपको शारीरिक रूप से रीढ़ को तोड़ने की आवश्यकता है कुछ लोगों के लिए यह बहुत अप्रिय हो सकता है यदि हां, तो अन्य विकल्प देखें।
  • चित्रित किया गया चित्र मानव्य किला एक कृंतक कदम 10
    2
    पेट से कृंतक का समर्थन करें चूहे की स्थिति में यह मददगार हो सकता है ताकि उसके सामने एक सतह हो जो समझ सके। यह निश्चित रूप से आपके रीढ़ की हड्डी तक पहुंचने में आसान बना देगा



  • चित्रित किया गया चित्र मानव्य किला एक कृंतक चरण 11
    3
    कृन्तक की गर्दन के पीछे दबाव डालने के लिए एक छोटी, मजबूत वस्तु का प्रयोग करें आदर्श रूप में, आपको कुछ पतली, लेकिन फर्म का उपयोग करना चाहिए। बंद कैंची की एक जोड़ी, एक छोटी धातु की छड़ी, या एक मजबूत कलम अच्छी तरह से काम करेंगे।
  • चित्रित किया गया चित्र मानव्य किला एक कृंतक कदम 12
    4
    सिर पर आगे और नीचे धकेलने के दौरान पूंछ के आधार पर जल्दी वापस खींचें। आपको एक तेजस्वी / क्रैकिंग शोर सुना जाना चाहिए और आपकी रीढ़ की हड्डी के शीर्ष पर एक छोटे से अलग महसूस करना चाहिए। यह कृंतक को मारता है
  • विधि 4
    प्रक्षेप्य

    चित्रित किया गया चित्र मानव्य किला एक कृंतक चरण 13
    1
    एक छोटे से कैलिबर पिस्तौल या एयर राइफल का प्रयोग करें। अधिक ताकतवर हथियारों से राक्षोपाय के माध्यम से धन का संचालन या शूटिंग का खतरा बढ़ जाता है। वे छोटे हथियारों से ज़्यादा जैविक सामग्री भी फैल सकते हैं, जिसके कारण महान भ्रम और स्वास्थ्य के लिए अधिक जोखिम होता है।
  • चित्रित किया गया चित्र मानव्य किला एक कृंतक कदम 14
    2
    सुनिश्चित करें कि शूटिंग वातावरण सुरक्षित है यदि प्रक्षेप्य निकलता के सिर से गुजरता है, तो यह लोगों या वस्तुओं पर अपने पथ में हड़ताल कर सकता है गोलीबारी से पहले सुनिश्चित करें कि क्षेत्र अवरोधों से स्पष्ट है।
  • चित्रित किया गया चित्र मानव्य किला एक कृंतक कदम 15
    3
    कृंतक के सिर को गोली मारो सिर में एक शॉट को तुरंत चिड़चिड़ाहट को मारना चाहिए। यदि आप कोई गलती करते हैं, तो अपने दुःख को खत्म करने के लिए सिर को रिचार्ज और शूट करें।
  • मानवता की मार एक कृंतक कदम 16 शीर्षक चित्र
    4
    सभी बंदूक सुरक्षा उपाय देखें जब दुरुपयोग किया जाता है, बंदूकें घातक हो सकती हैं। अगर आप सुरक्षित रूप से एक बंदूक चलाने के तरीके के बारे में अनिश्चित हैं, तो कृंतक जानवरों को गोली मारने के लिए अन्य विधि का उपयोग करें।
  • विधि 5
    ब्लंट फोर्स ट्रामा

    चेतावनी! अगर आपको यकीन नहीं होता है कि आप एक साथ चूहे को मार देंगे या नहीं कठोरता से एक अन्य विधि का उपयोग

    पिक्चर शीर्षक मानव्य किल को एक कृंतक चरण 22
    1
    अपना लक्ष्य जानें चूहे के मस्तिष्क को हथौड़ा या अन्य हड़ताली वस्तु के साथ सिर पर एक शक्तिशाली झटका से नष्ट किया जाना चाहिए। यह बहुत डरावनी और / या भावनात्मक हो सकता है यदि आपको संदेह है कि आप एक झटका में कृंतक को मार सकते हैं, गंभीरता से अन्य विकल्पों पर विचार करें।
  • चित्रित किया गया चित्र मानव्य किला एक कृंतक कदम 23
    2
    पता नहीं क्या करना है कुछ बोलनेवाली विधियां, जैसे कि चूहे को एक बैग में लगाया जाता है या इसे दीवार के ऊपर घुमाकर या कदम उठाना, मानव नहीं हैं कृंतक के लिए वे दर्दनाक और लंबे समय तक मृत्यु कर सकते हैं।
  • चित्रा शीर्षक से मानववादी मार एक कृंतक कदम 24
    3
    यदि आप आगे बढ़ते हैं, तो सुनिश्चित करें कि कृंतक स्थानांतरित नहीं हो सकता आप यह भी सुनिश्चित करना चाहते हैं कि एक झटका में जानवर को मारने की संभावनाएं स्पष्ट हैं। एक उपयोगी तरीका यह है कि कृन्त को एक मजबूत बैग के कोने में संलग्न करने से पहले संलग्न करना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप मृतक कृंतक को दफन करते हैं, तो उसे उस जगह पर दफनाने के लिए जहां आस-पास जानवरों द्वारा खोदा जाने की संभावना नहीं है।
    • कृन्तकों को संभालने पर रबर के दस्ताने पहनें वे मजबूत और धोने के लिए आसान हैं।

    चेतावनी

    • कुछ तरीके अवैध हो सकते हैं जहां आप रहते हैं। यदि आप अनिश्चित हैं तो स्थानीय पशु क्रूरता कानूनों की जांच करें
    • कृन्तकों को संभालने खतरनाक है और आप हानिकारक रोगों को बेनकाब कर सकते हैं। सावधानी के साथ आगे बढ़ना और सभी उपलब्ध सुरक्षा सावधानी बरतने का ध्यान रखें। अपने शरीर के किसी भी क्षेत्र को धो लें जो एक सड़न को छूता है।
    • यदि आप काटा या खरोंच है, तो तुरंत एक चिकित्सा केंद्र से संपर्क करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com