IhsAdke.com

हेयर में कैसिया ओबॉवाटा के लिए आवेदन कैसे करें

क्या आप कभी भी एक सुनहरा रंग के साथ स्वस्थ बाल चाहते थे? कैसिया ओबोवाटा ("सेना इटालिका") एक पौधा है जिसमें थोड़ा सुनहरा या थोड़ा पीले रंग का डाई होता है। "तटस्थ हेन्ना" या "सेना डोवॉवाटा" के रूप में भी जाना जाता है, मन्ना के समान एक ही मॉइस्चराइजिंग फायदे हैं कैसिया obovata सुरक्षित, धुंधला और रंगे बाल में सुरक्षित रूप से इस्तेमाल किया जा सकता है और इसकी अवधि कुछ से स्थायी washes में भिन्न हो सकते हैं। यह गहरे बालों के लिए एक महान न्यूरिज़र है और गोरा बालों के टोन को पुनर्जीवित करता है। यदि आप कैसिया ओबवोटा के साथ अपने बालों को डाईंग या मॉइस्चराइज करना चाहते हैं, तो पढ़ें।

चरणों

चित्र शीर्षक कैसिया ओवावाटा ऑन हेयर स्टेप 1 का उपयोग करें
1
आप का उपयोग करना चाहते हैं कैसिया ओवोवाटा का प्रकार चुनें कैसिया obovata premixed कम प्रयास की आवश्यकता है, लेकिन पूरी तरह से शुद्ध नहीं हो सकता है (यह रवार्ट जड़ हो सकता है), और कैसिया obovata पाउडर, जबकि लंबे समय ले, आप एक अधिक व्यक्तिगत मिश्रण करने की अनुमति देता है जब आप अपनी पसंद करते हैं, तो नीचे दिए गए अनुभाग में दिए गए निर्देशों का पालन करें।
  • चित्र कैसिया ओबोवाटा पर बाल चरण 2 का प्रयोग करें
    2
    प्रक्रिया समाप्त करने के बाद, कैसिया ओबोवाटा को सल्फर मुक्त शैम्पू और / या कंडीशनर के साथ धो लें। आप पहली धोने के बाद सल्फेट वाले उत्पादों का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन अगर आपने पहले धोने का नहीं किया है, तो ये उत्पाद अपने बालों से कैसिया ओबिवाटा को निकाल सकते हैं।
  • विधि 1
    पूर्व मिश्रित कैसिया

    चित्र कैसिया ओबोवाटा पर बाल चरण 3 का उपयोग करें शीर्षक
    1
    अपने कैसिया ओबोवाटा की पैकेजिंग में सामग्री की सूची पढ़ें ऐसा हो सकता है कि आपका कैसिया ओबवोटा कैसी भी नहीं है यदि यह पहले से ही है। अगर कैसिया obovata सामग्री की सूची पर नहीं है, लेकिन अपनी जगह पर Cinnamomum कैसिया, आप कैसिया की गलत प्रकार है। अन्य अवयवों को नोट करें क्या कोई धातु रंजक है? जड़ी-बूटियों के बारे में क्या? सभी अतिरिक्त सामग्री और उनके प्रभावों को शोधना महत्वपूर्ण है। हमेशा कैसेट वाइक परीक्षण premixed करें!
  • चित्र कैसिया ओबोवाटा पर बाल चरण 4 का प्रयोग करें
    2
    पैकेज या बोतल के पीछे निर्देशों का पालन करें। बहुत सावधानी से पढ़ें आप कुछ जड़ी-बूटियों को भी जोड़ सकते हैं, लेकिन विकट परीक्षण याद रखें!



  • विधि 2
    कैसिया ओववोटा पाउडर

    चित्र कैसिया ओबॉवाटा पर बाल चरण 5 का प्रयोग करें
    1
    एक बड़े कटोरे में पाउडर रखें। यह उसके भीतर है कि आप अपने कैसिया ओबवोटा के सभी व्यक्तिगत मिश्रण को बनाएंगे।
  • चित्र कैसिया ओबॉवाटा पर बाल चरण 6 का प्रयोग करें
    2
    कुछ तरल के साथ मिलाएं मिश्रण और निर्णय लेने से पहले प्रत्येक तरल के पेशेवरों और विपक्षों को अनुसंधान करें जो वांछित प्रभाव प्रदान करेगा। आप कैमोमाइल चाय से गर्म पानी या यहां तक ​​कि शैंपेन से किसी भी तरल का उपयोग कर सकते हैं! यदि आप समय से भागते हैं, कैमोमाइल चाय की कोशिश करें क्योंकि यह डाई तेजी से जारी करता है अगर आपके पास अधिक समय है, तो नींबू के रस के साथ मिश्रण करने के लिए अधिक जीवंत बाती प्राप्त करें। तरल को अम्लीय नहीं होना पड़ता है, लेकिन ज्यादातर लोग अम्लीय मिश्रण की बाक को पसंद करते हैं।
  • चित्र कैसिया ओबॉवाटा पर बाल चरण 7 का प्रयोग करें
    3
    अन्य जड़ी बूटी जोड़ें यद्यपि यह कदम वैकल्पिक है, यह सबसे खूबसूरत जड़ी-बूटियों के aromas, tone और hydration तीव्रता का परीक्षण करने के लिए मज़ेदार और बहुत फायदेमंद है और देखें कि क्या वे आपके बालों के प्रकार को फिट करते हैं यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
    • कैमोमाइल लीफ, गोरा टोन को अच्छी तरह से बढ़ाने के लिए
    • दालचीनी, लाल या भूरे रंग के गर्म रंगों को पाने के लिए
    • पाउडर कार्नेशन, कैसिया की खुशबू को नरम करने के लिए
    • रूबर्ब की जड़, जो, कैसिया की तरह, क्रिस्फ़ोनिक एसिड की एक बड़ी मात्रा में होते हैं, जो पीले रंग की बाती बनाने के लिए ज़िम्मेदार होती है। तो यह गोरा को उजागर करने के लिए बहुत अच्छा है जड़ी बूटी रूट भी हाथ और कपड़े डाई कर सकते हैं सावधान रहो!
  • युक्तियाँ

    • टोन अच्छा है यह सुनिश्चित करने के लिए एक विकें टेस्ट करें यह ध्यान रखें कि आप अपने बालों में इस मिश्रण को कितना समय तक छोड़ दिया, क्या जड़ी-बूटियों और तरल पदार्थ आपने इस्तेमाल किए और क्या आप छाया पसंद करते हैं।
    • धूप में एक नारंगी चमक के साथ आप गोरा-स्ट्रॉबेरी स्वर को प्राप्त करने के लिए कैसिया को एक हेना मिश्रण में जोड़ सकते हैं।
    • कैसिया obovata कर्ल को ढीला कर सकते हैं। तो जड़ी बूटियों को जोड़ने का प्रयास करें जो कर्ल को बढ़ाते हैं यदि आप अपने बालों की बनावट को कुरकुरा के रूप में जारी रखना चाहते हैं।
    • अपने पसंदीदा खोज इंजन में कैसिया ओबोवाटा से संबंधित विषय और लिंक खोजें आपके द्वारा खोजे जाने वाले लिंक आपके लिए एकदम सही मैच बनाने में मदद करेंगे।
    • यदि आपके पास गर्म त्वचा की टोन और हल्के बाल हैं, तो कैसिया आपके लिए बहुत अच्छा लगेगा!

    चेतावनी

    • हालांकि बहुत दुर्लभ, कैसिया ओबवोटा को एलर्जी है इसलिए, यह सिफारिश की जाती है कि 24 घंटों के लिए पट्टी में त्वचा के संपर्क में पाउडर कैसिया डालें। यदि कोई दाने दिखाई देता है, तो आपको कैसिया के लिए कुछ प्रकार की एलर्जी हो सकती है
    • यदि आप अपने मिश्रण में "कठिन पानी" (पानी के साथ बड़ी मात्रा में खनिजों के साथ) का उपयोग करते हैं, तो खनिज निर्माण के कारण आपके बालों में हरा हो सकता है - विकट परीक्षण याद रखें!
    • कैसिया के साथ स्पार्कलिंग बाथ कर समय बर्बाद मत करो। यह लगभग अतुलनीय होगा और मुश्किल से कोई हाइड्रेशन प्रदान करेगा।
    • यदि आप आंवला पाउडर के साथ कैसिया का उपयोग कर रहे हैं, तो ध्यान दें कि कैसिया से रंग गायब हो जाएगा। इसलिए यदि आप किसी भी प्रकार की टिंचर नहीं चाहते हैं, तो आमला को कैसिया में मिश्रण करें।
    • अगर आपके पास शीत त्वचा की टोन है, तो कैसिया का रंग आपके रंग के साथ संघर्ष कर सकता है। यह सिफारिश की जाती है कि आप कैसिया की जांच करने से पहले जानते हैं कि आपके पास गर्म या ठंडे त्वचा की टोन है या नहीं।
    • कैसिया ओबोवाटा को हाइड्रोजन पेरोक्साइड के समान प्रभाव न होने की उम्मीद मत करो। यह आपके काले या गहरे भूरे बालों को हल्का नहीं करेगा। ज्यादातर लोग सोचते हैं कि कैसिया के पास सिर्फ गोरा और हल्के भूरे रंग के बालों पर सफेद प्रभाव पड़ता है
    • कैसियो ओबोवाटा को सिनामोमम कैसिया (दालचीनी) के साथ भ्रमित न करें हालांकि वे पौधों के एक ही परिवार से हैं, वे एक ही बात नहीं हैं और आप कैसा ओबोवाटा के साथ सिनामोमम की जगह नहीं ले सकते हैं

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com