IhsAdke.com

एक छद्म कैसे बनाएँ

क्या आप मानचित्र से गायब होने की कोशिश कर रहे हैं? यदि आप अपने दोस्तों और परिवार को आश्चर्यचकित करना चाहते हैं या किसी विशेष व्यक्ति द्वारा किसी का ध्यान नहीं लेना चाहते हैं, तो अपने गुणों, कपड़े और व्यवहार को बदलने के लिए कुछ कदम उठाने से आपको बहुत प्रभावी ढंग से मदद मिल सकती है। कैसे जानने के लिए पढ़ने रखें

चरणों

विधि 1
अपने गुण बदलना

पिक्चर का शीर्षक छिपाने के लिए खुद को चरण 3
1
अपने बाल बदलें कठोर कटौती करना पूरी तरह से अलग दिखने का सबसे तेज़ तरीका है यदि आप छिपाने के लिए चाहते हैं, तो आपको उस चीज़ का चयन करना चाहिए जो अधिक ध्यान नहीं देता - एक नीली मोहाक या गुलाबी विग शायद सबसे अच्छा विकल्प नहीं होगा
  • पुरुष बाल स्प्रे या कुछ प्रकार के जेल जैसे उत्पादों का प्रयोग करके अपने बालों को अलग ढंग से व्यवस्थित कर सकते हैं, जिससे कि उनका उपयोग करने के आदी होने के मुकाबले वे एक अधिक व्यापक रूप से देख सकें। यदि आप बहुत बहादुर हैं, तो आप अपने सिर को पूरी तरह से दाढ़ी कर सकते हैं। इसके अलावा, कुछ भूरे रंग के wicks बनाने के लिए बाल बाल या कुछ तालक पाउडर का उपयोग करने पर विचार करें। यह लोगों को मूर्ख करेगा यदि आपके पास दाढ़ी है, तो इसे किसी भिन्न शैली में खरोंच करें या इसे पूरी तरह से हटा दें। अगर ऐसा नहीं होता, तो उसे बढ़ने दें। यदि आप नहीं चाहते हैं, तो कम से कम अपनी मूंछें बढ़ने दें।
  • महिलाओं को एक वास्तविक यथार्थवादी विग या बाल एक्सटेंशन का उपयोग करने पर विचार किया जा सकता है। इस तरह, आप छिपाने को निकाल सकते हैं और अपनी "पुरानी" शैली पर वापस जा सकते हैं। यह कॉस्ट्यूम परिवर्तनों के लिए भी बहुत अच्छा विकल्प है, जिन्हें समय-समय पर बनाया जाना चाहिए। उन्हें एक सुराग के बिना अनुमान लगाएं। भेस को अक्सर बदलें हर हफ्ते अपने बालों को एक अलग रंग रंग दें, और सुनिश्चित करें कि यह किसी के द्वारा कभी नहीं देखा जाता है रोशनी के संयोजन की कोशिश करें या बालों को पूरी तरह से पेंट करें।
  • चित्र शीर्षक छिपाने के लिए खुद को चरण 11
    2
    नियमित चश्मा या धूप का चश्मा पहनें यह क्लार्क केंट के लिए काम किया, है ना? यदि आप कुछ मदों को अपनी अलमारी में जोड़ते हैं, तो आप निश्चित रूप से "विज़ुअल टेस्ट" पास करेंगे लोग केवल आपको पहचानेंगे यदि वे आपको निकट से देखते हैं, लेकिन पहली नजर में नहीं। नियमित धूप का चश्मा या धूप का चश्मा पहने हुए, आप और भी छिपाने में सक्षम होंगे।
    • अगर आपके पास संपर्क लेंस है, तो उन्हें अपनी आंखों के रंग को छिपाने के लिए उपयोग करने पर विचार करें, या अपनी अलमारी में आइटम देखने के लिए जिसे आप कुछ समय तक नहीं उपयोग करते हैं
  • चित्र शीर्षक छिपाने के लिए खुद चरण 6
    3
    श्रृंगार के साथ दोस्त बनें अधिक नाटकीय प्रभाव के लिए, अपने चेहरे पर आम पिंट, सौंदर्य पिन, झुर्रियाँ और अन्य खामियां बनाएं लोगों को और भी अधिक भ्रमित करने के लिए आपकी त्वचा हल्का या अंधेरे। पारित करने के लिए स्प्रे टैन प्राप्त करें, या नकली टैटू बनाओ जो बहुत दिखाई दे रहा है।
    • यदि आप एक लड़का है, या कोई जो रोजमर्रा के आधार पर श्रृंगार नहीं पहनता है, तो छोटे से चमत्कार करें। मेरा विश्वास करो, एक छोटी आंखें और अलग-अलग कपड़े आपको तुम्हारा से बिल्कुल अलग आभास दे सकते हैं।
  • चित्र का नाम छिपाने के लिए स्वयं का चरण 10
    4
    अपना आकार और आसन बदलें लम्बे पाने के लिए कूदने की कोशिश करें, या अलग तरह से चलें। यदि आपके पास ऐसा करने का समय है या वजन कम करने पर विचार करें या बस अलग तरीके से तैयार करें, जैसे कि आपके पास अधिक वजन है अतिरिक्त परतें बनाने में सक्षम होने के लिए सामान्य से अधिक कपड़े पहनें इस तरह आप मोटी दिखेंगे
  • विधि 2
    अपने कपड़े बदलने

    चित्र शीर्षक छिपाने के लिए खुद को चरण 1
    1
    अपने कपड़े की शैली बदलें यदि आप सुंदर या स्टाइलिश तरीके से तैयार करते हैं, तो एक और गुंडा या गॉथिक शैली की कोशिश करने पर विचार करें। पुराने कपड़ों को पहनें जो आप अब नहीं करते हैं, या अपने माता-पिता के वार्डरोब में जाकर देखें कि क्या आप कुछ और पा सकते हैं विंटेज.
    • पुरुषों को उस तरह से कपड़े पहना चाहिए, जो युवा या पुराने लगते हैं। यदि आप आम तौर पर 1 9-वर्षीय लड़के की तरह कपड़े पहनते हैं, तो अपने पिता की अलमारी पर जाकर यह देखें कि क्या उसे कुछ मिलेगा जो उसे एक बूढ़े आदमी की तरह दिखता है। अपनी पैंट के अंदर एक पोलो शर्ट पहनें और बेल्ट पर अपना सेलफोन डालें। आप एक मिनट में 20 साल पुराने लगेंगे!
    • महिलाओं को एक और मर्दाना शैली में पोशाक की कोशिश करनी चाहिए यदि आप सामान्य रूप से स्कर्ट पहनते हैं, तो पैंट पहनकर अपनी उपस्थिति बदलने के लिए अगर लोग उसे मेकअप और कूल कपड़ों में देखने के आदी रहे हैं, तो उन्हें आश्चर्य होगा कि क्या वे उसे एक बास्केटबॉल जर्सी पहने हुए देखते हैं।
  • 2



    सहायक उपकरण का उपयोग करें यह आपकी मदद करने के लिए आपको अधिक समझने में मदद करेगा। यदि आप एक बड़े आदमी की शर्ट (गैंगस्टर की तरह) के साथ महिलाओं की पतलून पहनते हैं, तो छिपाने से लोगों को कुछ आश्चर्य होगा, लेकिन यह लंबे समय तक नहीं रह जाएगा, जरूरी है कि। यह सिर्फ अजीब लग जाएगा अपने बारे में एक अभिनेता के रूप में सोचो, जिसने पात्रों को बदलना है जिससे कि हर किसी का मानना ​​है कि वह किसी और को है। टोपी पहनें, उचित गहने और सहायक उपकरण जो आपके द्वारा चुनी गई शैली से मेल खाते हैं।
  • 3
    अपने कपड़े की लंबाई बदलें जो कपड़ों आप सामान्य रूप से दिन के दौरान पहनने की तुलना में फुलर पहन रहे हैं, आपके शरीर के आकार को बदलने और अलग दिखने के लिए एक महान विचार हो सकता है। अलग-अलग देखने के लिए बड़े आकार में कपड़े खरीदें दूसरे के शीर्ष पर एक पहनें जिससे आपके पास वास्तव में अधिक वजन है। सिर्फ यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप दिन के दौरान दो या तीन बार बदलते हैं यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपकी रात और दिन अलग-अलग तरीकों से लिया जाता है कोई भी कभी यह पता लगाने में सक्षम नहीं होगा कि आप छिपाने में हैं यदि आप छिपाने में बदलाव करते हैं
  • 4
    आपातकालीन कपड़े ले लो कुछ साल पहले, एक एशियाई आदमी ने एक सिलिकॉन मुखौटा पहने हुए एक विमान में चढ़ाई की जो उसे एक पुराने श्वेत आदमी की तरह दिखती थी। ऐसा करने के बाद, उन्होंने अपने कपड़े बदल दिए, उड़ान के बीच में उसका मुखौटा बंद कर दिया, और सभी को पारित कर दिया। कपड़ों को बदलने के लिए आवश्यक सामग्रियों (एक बैकपैक के अंदर) करके, आप केवल अपने आप को छिपाने के लिए नहीं बल्कि दिन के दौरान भी नया कर सकते हैं।
    • एक आपातकालीन परिवर्तन के लिए मेकअप और कुछ बालों का रंग खुद पर रखें जूता तेल जल्दी काम करता है!
  • विधि 3
    खुद को बदलना

    1. 1
      एक नए व्यक्ति का विकास अपनी नई पहचान को एक नाम दें और अपने लिए एक अच्छी कहानी बनाएं यह आपको चरित्र को बेहतर ढंग से शामिल करने देगा अपने प्रदर्शन को अधिक प्राकृतिक बनाने के लिए ट्रेन इसके अलावा हास्य की भावना को विकसित करें कि आप सामान्य रूप से नहीं होते हैं, और विभिन्न प्रकार के संगीत सुनना शुरू करते हैं। इसके अलावा अपने दृष्टिकोण भी बदलें यदि आप स्वाभाविक रूप से उदारवादी हैं, तो अपने आप को एक कंज़र्वेटिव रिपब्लिक में देखें और चरित्र, व्यवहार, और चरित्र के व्यवहार को अपनाना।
      • यदि आप चाहते हैं, तो आप अपने भेस को बेहतर बनाने के लिए उच्चारण को प्रशिक्षित कर सकते हैं। आप अकेले हैं, जबकि अभ्यास करते हैं, और जब आप सार्वजनिक रूप से प्रच्छन्न होते हैं इसे समय-समय पर बदलें जैसा कि आप विभिन्न लोगों से संदेह में छोड़ने के लिए बात करते हैं।
    2. 2
      जाहिरा तौर पर एक अलग उम्र है। पुराने या छोटी देखने के लिए अलग तरीके से ड्रेसिंग कुछ ऐसा है जो सचमुच काम करेगा गन्ने के साथ चलना सीखने के लिए अपने भूरे बालों और प्रशिक्षण को चित्रित करने से आपको एक पहचानने योग्य छिपाने का अवसर मिलेगा।
      • अपने जूते में चट्टान डालना बहुत असुविधाजनक होगा, लेकिन अगर आप वास्तव में छिपाने के लिए चाहते हैं, तो यह आपको अलग तरीके से चलने देगा। अपने घुटने पर एक ब्रैकेट डालें ताकि आप एक प्राकृतिक "मैनक्टा" की तरह दिखे।
    3. चित्र का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं चरण 4
      3
      लोगों से बचें छिपाने का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा खुद पर ध्यान आकर्षित नहीं करना है "छिपाने में दृष्टि" अपने आप को छिपाने का सबसे अच्छा तरीका है जिन लोगों को आप जानते हैं, उनके साथ आँख से संपर्क करने से बचें, अपने सिर को नीचे रखें, और धीरे-धीरे धीरे-धीरे चलें। उस व्यक्ति के माध्यम से जाने की कोशिश करें जो व्यस्त है, जैसे कि आप कुछ समझौता करने जा रहे हैं यह आपको किसी का ध्यान नहीं देगा I
    4. चित्र का शीर्षक छिपाने के लिए खुद चरण 13
      4
      एक लड़का या लड़की पोशाक बनाओ विपरीत सेक्स के सदस्य के रूप में पोशाक यदि आप कट्टरपंथी बनाना चाहते हैं, तो बिना किसी संदेह को छोड़ने के लिए विपरीत लिंग के व्यक्ति की तरह ड्रेसिंग पर विचार करें। लेकिन हमेशा इसे बदलते रहें, ताकि यह भिन्न हो सके।

    युक्तियाँ

    • कम सामाजिक हो कक्षा में बहुत ज्यादा बात न करें - खासकर करीबी दोस्तों के साथ। उन्हें संदेह है कि आप एक ही व्यक्ति हैं
    • चमकीले रंग या सनकी शैलियों से बचें, क्योंकि वे बहुत अधिक ध्यान आकर्षित करेंगे।
    • हंसी या मुस्कुराए बिना कोई कारण नहीं। लोगों को आपको संदेहास्पद मिलेगा
    • अपनी आवाज बदलने की कोशिश करें (यानी, स्वर, भाषण की गति, शैली, आदि)
    • मोटा चश्मा पहनें

    चेतावनी

    • शायद आपको संदेहास्पद लग सकता है
    • यदि आप अवैध कारणों से छिपाने की कोशिश कर रहे हैं, तो आपको अधिक कठोर उपाय करना चाहिए।

    आवश्यक सामग्री

    • एक विग
    • धूप का चश्मा (वैकल्पिक)
    • गहरे रंग की कपड़े (या अपनी वर्तमान शैली के आधार पर लाइटर)
    • किसी का ध्यान नहीं जाने की क्षमता
    • फैट फंतासी (वैकल्पिक)
    • श्रृंगार विभाग
    • प्लास्टिक (वैकल्पिक)
    • संपर्क लेंस
    • बाल एक्सटेंशन, नया रंग या बाल सफेद
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com