IhsAdke.com

मोहाक या लिबर्टी स्पाइक कैसे बनाएं

क्या आप कला के तेज, तेज काम में अपने बाल को बदलने के लिए तैयार हैं? यह आलेख क्लासिक मोकािकन, एक प्रशंसक या अपने सिर के केंद्र में घुसपैठ की एक श्रृंखला का निर्माण करने पर ध्यान केन्द्रित करेगा, लेकिन अन्य सिद्धांतों को समान सिद्धांतों के बाद संभव है। आज अपना खुद का मोहक बनाने के लिए चरण 1 के साथ शुरू करो और हेयरस्टाइल अनुभव के लिए अपने मित्रों और परिवार को चुनौती दें!

चरणों

  1. 1
    अपने विकल्पों की जांच करें Mohicans और शैली शैलियों की एक किस्म के आकार और आकार में आते हैं, इससे पहले कि आप (और शायद gluing) काटना शुरू करने से पहले, आपको यह पता होना चाहिए कि आप अपने बाल कैसे देखना चाहते हैं आप अपने मोहाक को कुचल सकते हैं या अपने सिर के किनारों पर रख सकते हैं, या आप अपने पूरे सिर या तथाकथित स्वतंत्रता स्पाइक में इसका हिस्सा कवर कर सकते हैं, क्योंकि वे स्टेचू ऑफ़ लिबर्टी के सिर पर स्कूवर्स की तरह दिखाई देते हैं। जब Mohicans की बात आती है, आकाश की सीमा है

    • मोहाक प्रशंसक: सबसे आम, पट्टी आकार में सभी बाल दाढ़ी, शून्य से अपने भौहें के बीच का स्थान।
    • मोकानो स्वतंत्रता कील: पंखे के रूप में उसी तरह काटा, यह बहुत आम नहीं है, लेकिन अभी भी व्यापक रूप से देखा जाता है
    • गॉथिक मोहिकन: बैंड के कीबोर्डवादक द्वारा बनाया गया नमूना एक प्रशंसक की तरह कट
    • मोकाकी डरे: यह करने के लिए आपके बालों को काफी लंबा होना चाहिए। प्रशंसक जैसे परिमार्जन लेकिन आपको पहले से ही डरे हुए हैं, या उन्हें अपने बालों के बचे हुए बनाए जाने की जरूरत है। यहां तक ​​कि अगर आप इसे सैलून में कर सकते हैं, यह बहुत महंगा होगा और यह बहुत गुंडा नहीं होगा। इसके बजाए, ड्रेडलॉक प्राकृतिक रूप से बढ़ने पर विचार करें (हालांकि इसे बनाए रखने के लिए काम लेता है)
    • मोहाक क्रॉसहाक: आप इंग्लैंड के बाहर बहुत कुछ नहीं देख रहे हैं उस स्थान को छोड़कर सबकुछ खरोंच करें, जो एक कान से दूसरे को जाता है खासकर लड़कियों के लिए
  2. मोहाक या लिबर्टी स्पैक्स स्टेप 2 को रखो शीर्षक वाले चित्र
    2
    अपने मोहाक को विज़ुअलाइज़ करें एक बार जब आप यह तय करते हैं कि आप इसे कहाँ रखना चाहते हैं और आप कितना लंबा और मोटी चाहते हैं, तो यह देखने की कोशिश करें कि यह कितना बाल ले जाएगा। बस अपने बालों को पकड़ो और खींचें, यह देखने के लिए कि यह कैसा दिखेगा, या आप एक फॉक्स-हॉक बना सकते हैं, एक मोहाक बनाये बिना किसी बाल को शेविंग किए। आपको सिर्फ यह तय करने की आवश्यकता है कि कौन सा स्थान को दाढ़ी और किस बाल को छोड़ना है आम तौर पर, एक मोहाक बनाने के लिए, आप बस अपनी आँखें और भौहें के बीच एक ही दूरी पर लगभग बाल दूरी छोड़ देते हैं। आप जितना चाहें उतना मोटी आपको छोड़ सकते हैं, लेकिन सावधान रहें: अगर यह बहुत पतली या बहुत मोटी हो जाती है, तो आपका मोहक खड़े रखना मुश्किल होगा।
  3. मोहाक या लिबर्टी स्पैक्स स्टेप 3 को रखो शीर्षक वाले चित्र
    3
    मोहाक की योजना बनाएं अपने बालों को गीला करें - तौलिया के साथ हल्के ढंग से धो लें और सूखे - इसे संभालना आसान बनाएं। दोनों पक्षों से अपने बालों को विभाजित करें जहां यह रह जाएगा। यह उस रेखा की सीमा तय करेगी जहां आपको परिमार्जन की आवश्यकता होगी। यदि आप नहीं चाहते कि स्काईवर्स खड़े हों, और आप अपने बाकी बालों को दाढ़ी, स्टेपल के साथ जकड़ना या बालों को बाँधना चाहते हैं जिससे आप छड़ी कर सकें ताकि आप उनके चारों ओर खरोंच सकें।
  4. मोहाक या लिबर्टी स्पैक्स चरण 4 को रखो चित्र शीर्षक
    4
    किसी भी अनावश्यक बाल स्क्रैच बालों की क्लिप का उपयोग करने के लिए बाल दाढ़ी है कि वांछित लंबाई को मोहाक का हिस्सा नहीं होगा आप उन्हें भारी रूप से देखने के लिए पूरी तरह से दाढ़ी कर सकते हैं, या आप उन्हें लंबे समय तक देख सकते हैं। यदि आप जटिल स्पाइक्स बना रहे हैं, तो आपको कटौती को समायोजित करने के लिए रेज़र और रेजर की आवश्यकता हो सकती है। अपने सिर के पीछे देखने के लिए दो दर्पण का उपयोग करें यह थोड़ा मुश्किल है, इसलिए बहुत धीमा और सावधान रहें।
  5. मोहाक या लिबर्टी स्पैक्स चरण 5 को रखो चित्र शीर्षक
    5
    धो। उन सभी बालों को धो लें जो आपके पास रह रहे हैं
  6. मोहाक या लिबर्टी स्पैक्स चरण 6 को रखो चित्र शीर्षक
    6
    सूखी। आप उन्हें नम करने के लिए नहीं चाहते हैं क्योंकि पानी आपके बाल भारी और पेचीदा छोड़ देगा।
  7. मोहाक या लिबर्टी स्पैक्स चरण 7 को रखो चित्र शीर्षक
    7
    बालों का एक टुकड़ा लें, जिसे आप थूकने के लिए इस्तेमाल करना चाहते हैं- अगर आप मोहक पंखे बना रहे हैं, तो अपने मोहाक का पहला हिस्सा लें (आमतौर पर आप एक हाथ से ज्यादा कुछ नहीं ले सकते हैं) या बेहतर अभी तक, इसे एक कंघी या ब्रश के साथ खींचें एक ब्रश क्षैतिज रूप से ढीली बाल किस्में रखने की संभावना है, जो अधिक समर्थन के साथ स्काईर या प्रशंसक को छोड़ देगा।



  8. मोहाक या लिबर्टी स्पैक्स चरण 8 को रखो शीर्षक वाले चित्र
    8
    अपने बालों को ऊपर उठाएं, लेकिन बहुत अधिक खींचें नहीं।
  9. मोहाक या लिबर्टी स्पैक्स चरण 9 को रखो चित्र शीर्षक
    9
    वापस जाओ! एक पतली कंघी का उपयोग करना, बेस पर शुरू होने वाली बालों को वापस कंघी करना और टिप तक धीरे-धीरे मॉडलिंग करना। आपके बालों को किसी बाल रिक्ति के बिना अकेले खड़ा होना चाहिए याद रखें, कंघी डालें, खोपड़ी की तरफ खींचें, और फिर इसे फिर से शुरू होने से पहले पूरी तरह से हटा दें।
  10. मोहाक या लिबर्टी स्पैक्स स्टेप 10 को रखो शीर्षक वाले चित्र
    10
    आधार पर शुरू, बालों की लंबाई पर लगानेवाला लागू करें। वैकल्पिक रूप से जेल लागू करें लगानेवाला या जेल लापरवाह को लागू करें, और इसे स्थिर रखने के लिए आधार द्वारा एक उन्मत्त के रूप में लागू करें। आप अपने हाथ का उपयोग करने के लिए लगानेवाला लगाने के लिए बालों के हिस्से को रगड़ने और इसे नीचे समान रूप से वितरित करने के लिए उपयोग करना चाहिए, खासकर यदि आप किसी पॉट होल्डर की बजाय एरोसोल का उपयोग कर रहे हैं।
  11. मोहाक या लिबर्टी स्पैक्स चरण 11 को रखो चित्र शीर्षक
    11
    कम से कम 20 से 30 सेकंड के लिए भाग (अभी भी जगह लेते हुए) सूखी या जब छुड़ाया जाता है, तब तक सूखा नहीं है। जितना अधिक आप सूखेंगे, इसे बनाए रखने की आपकी संभावना अधिक होगी। यह थोड़ा चिपचिपा हो सकता है, लेकिन यदि आप पर्याप्त सूख चुके हैं तो आपको अकेला छोड़ दिया जाएगा
  12. मोहाक या लिबर्टी स्पैक्स चरण 12 को रखो चित्र शीर्षक
    12
    प्रत्येक कटार या प्रशंसक के प्रत्येक भाग के लिए दोहराएं। यदि आप एक मोहक प्रशंसक बना रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे आनुपातिक रूप से छोड़ दें प्रशंसक सूखने के बाद, आप प्रशंसक के प्रत्येक हिस्से के माध्यम से एक कंघी को चलाने के लिए इसे और अधिक जुड़ा हुआ लग सकता है। तलाशी के बाद बालों को लगाने के एक और परत को लागू करें।
  13. 13
    यदि आप चाहते हैं तो अपने बालों को पेंट करें अगर आप उन्हें रंगते हैं तो आप अपने मोहाक या स्कूवर को एक अनूठे रूप से छोड़ सकते हैं। संभावनाएं अनंत हैं

युक्तियाँ

  • जब आप पीठ और पक्ष बनाते हैं, या आप पीठ में मोहक पंखे कर रहे हैं, तो आप मदद कर सकते हैं यदि आप मूल रूप से चाहता था जितना आपके बाल थोड़ा ऊपर खींचते हैं, क्योंकि यह रिलीज़ होने के बाद थोड़ी सी गिरावट आएगी, आधार में पर्याप्त बांधने वाला नहीं है
  • किसी को आपकी मदद करने के लिए, खासकर दाढ़ी के लिए जाओ जब आप सिर के पीछे देखने के लिए दर्पण का उपयोग कर रहे हैं, तो यह सटीक रूप से स्क्रैप करने के लिए हास्यास्पद रूप से मुश्किल है।
  • जितना मुश्किल है उतनी ही जितनी जल्दी आप तैयार हो, उतना ही ज़्यादा नहीं हो! इसमें एक सीमा है कि इससे पहले कि आप गिर जाएंगे और गिर जाएंगे क्योंकि यह बहुत भारी है।
  • अपने बालों से सावधान रहें Mohicans और skewers बाल के लिए आक्रामक हैं, तो कंडीशनर और ठीक या रंगे बालों के लिए एक हल्के शैम्पू का उपयोग करने के लिए सुनिश्चित करें असमान समाप्त होने पर ट्रिम करें, यदि आवश्यक हो, और अपना मोहक हर दिन न उठाएं।
  • बालों के विकास की विपरीत दिशा में खरोंच यह कटौती करना बहुत आसान होगा
  • बहुत से लोग एक पंख के आकार वाले मोहाक को एक सपाट सतह पर सिर के नीचे बिछाने और सुखाने और क्षैतिज रूप से इसके साथ बालों पर लगानेवाला लगाने से इसे आसान बनाते हैं।
  • Mohicans बाल के लगभग किसी भी लम्बाई से बनाया जा सकता है, लेकिन अगर आप एक बहुत उच्च के लिए कर रहे हैं, यह सबसे अच्छा है अपने बाल पहले बढ़ने और फिर मोहक उठाने के लिए सबसे अच्छा है। तीव्र प्रशंसा है कि एक मोहनिक दावे बाल को नुकसान पहुंचा सकते हैं और अस्थायी रूप से इसके विकास में बाधा डाल सकता है, इसलिए आप शायद एक मोहाक डालकर इसे बढ़ने देने की कोशिश नहीं करेंगे।
  • कोशिश करो! आपको क्लासिक स्क्यूवर या प्रशंसक बनाने की ज़रूरत नहीं है, केवल सामने वाले या पीछे के कटार बनाने की कोशिश करें आप एक नया सनक शुरू कर सकते हैं, जो हर किसी की तरह अपने बालों को छोड़ने के बजाय "मूल" और "गुंडा" है
  • यदि आप किसी मोहाक के लिए तैयार नहीं हैं, तो एक अशुद्ध-हाक की कोशिश करें
  • उत्पादों को लागू करने से पहले और बाद में एक छोटा बोर्ड का उपयोग करने की कोशिश करें यह शैली में सभी बाल को सपाट और सील कर देगा।

चेतावनी

  • जैसा कि मोहिकन बढ़ते हैं, उन्हें रखने के लिए कठिन हो जाता है, और वे देखभाल की कमी के कारण क्रूर हैं
  • यदि आप लंबे समय तक अपने मोहक खड़े छोड़ देते हैं और फिर इसे धो लें, तो अपने सिर से बहुत अधिक बाल गिरने की तैयारी करें। कुछ भी अजीब नहीं हो रहा है, यह सिर्फ यह है कि सामान्य रूप से बाल अपने सिर से गिर गया होगा अपने बालों के बाकी के साथ नहीं फंस जाएगा जब तक आप धो लें तब तक बाल आपके सिर पर रहेंगे

आवश्यक सामग्री

  • हेयर क्लिप्स
  • हेयर ड्रायर
  • गुणवत्ता हेयर फिक्सर
  • जेल (वैकल्पिक)
  • स्याही
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com