IhsAdke.com

कैसे घुंघराले बालों के लिए देखभाल करने के लिए

क्या आप उन लड़कियों से ईर्ष्या कर रहे हैं जो सिर्फ सीधे सीधे बाल के साथ बौछार से बाहर हो गए हैं? क्या आप 80 के दशक में रहना चाहते हैं, जब बड़े होने पर, भारी बाल फैशन थे? क्या आप घंटों तक बैठने से थक रहे हैं, क्रीम और ढीला चोंचते हुए अपने कर्ल को जलते हुए? ठीक है, कर्ल के खिलाफ लड़ने की कोशिश करने के बजाय, उन्हें रखने की कोशिश क्यों न करें? आप घुंघराले बालों के लिए बहुत भाग्यशाली हैं, क्योंकि उनके पास सही तकनीकों और उत्पादों के साथ सुंदर होने की बहुत संभावना है। सीधे बाल वाले लड़कियां आपके स्वाभाविक रूप से करने के लिए घंटे बिताते हैं। सही गुच्छा ढूँढना आसान नहीं हो सकता है, सही तकनीक और उत्पादों को ढूंढने में कुछ समय लग सकता है, लेकिन यह अंत में इसके लायक होगा। इस बिंदु पर, हो सकता है कि आपके पास कड़ी मेहनत वाली बाल हैं और यह आपको परेशान कर सकता है, लेकिन जैसे ही आप अपने बालों की जरूरतों को खोजते हैं, आप कर्ल बनाने के लिए बहुत आभारी होंगे। इसलिए सौंदर्य के रहस्यों को जानने के लिए पढ़ना जारी रखें कि कर्ली बाल के साथ सभी लड़कियों का पालन करना चाहिए।

चरणों

आपकी कर्ली बाल चरण 1 के लिए देखभाल शीर्षक वाली तस्वीर
1
चैपल ड्रॉप करें जैसे कि फ्लैट लोहा या बेबीलिंस जैसे उपकरण अपने बाल को बर्बाद कर देते हैं, यह सूखा, भंगुर और बिल्कुल स्वस्थ नहीं होता क्योंकि आप वास्तव में अपने बाल फ्राइंग कर रहे हैं। आपको जो भी करना चाहिए, वह दोहरे सिरों को काटता है यदि आप जानते हैं तो आप सैलून में जा सकते हैं या खुद कर सकते हैं
  • आपकी कर्ली बालों के चरण 2 के लिए देखभाल शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    अपने बालों को हर दिन न धोएं आप अपने बालों के लिए भी यह अच्छा पा सकते हैं, लेकिन जब आप इसे हर रोज धोते हैं, तो आप अपने प्राकृतिक तिलहन को हटा रहे हैं, इसे सूखा और फ्रिज छोड़ कर। घुंघराले बालों को सीधे बालों से अधिक नमी की आवश्यकता होती है, इसलिए हर रोज उन्हें धोने का कोई अच्छा विचार नहीं है। आपको उन्हें सप्ताह में 2 से 4 बार धोना चाहिए। यदि आप चाहें तो इन दिनों के बीच एक हाइड्रेशन बना सकते हैं।
  • आपकी कर्ली बाल चरण 3 के लिए देखभाल शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    सही शैम्पू और कंडीशनर खोजें आप पा सकते हैं कि यह शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करने में बहुत अंतर नहीं करता है। दरअसल, यह एक फर्क पड़ता है, हाँ। आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले प्रकार का आपके बालों पर बड़ा प्रभाव पड़ता है। सभी बालों के पास अलग-अलग जरूरतें हैं, इसलिए शैम्पू और कंडीशनर के प्रकार आप अपनी पसंद पर निर्भर करते हैं और जो आपको लगता है कि आपके बालों को बेहतर छोड़ देता है यदि आप स्विमिंग टीम में हैं, उदाहरण के लिए, और क्लोरीन के साथ पूल में लगातार तैराकी, आपको एक शुद्ध शैम्पू और कंडीशनर का इस्तेमाल करना चाहिए क्योंकि पूल क्लोरीन आपके बालों के लिए काफी हानिकारक हो सकता है।
  • आपकी कर्ली बाल चरण 4 के लिए देखभाल शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    बाल कंडीशनर का उपयोग करते समय, रूट से 2 इंच के बारे में अपने बालों की युक्तियों को शुरू करना शुरू कर दें। बहुत ज्यादा कंडीशनर न डालें क्योंकि आपके बालों को तेल मिल सकता है अपने बाल रेशमी चिकनी देखो बनाने के लिए पर्याप्त रखो बाल कंडीशनर को निकालने के लिए 1 से 3 मिनट तक इंतजार करें, और इस समय के दौरान, जब तक आप समुद्री मील को पूर्ववत नहीं करते तब तक अपनी उंगलियों के साथ बाल ब्रश करें, फिर टिप्स से जड़ तक जा रहे हैं, तो आपके बालों को क्षति नहीं मिलती ।
  • आपकी कर्ली बाल चरण 5 के लिए देखभाल शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    आपको सप्ताह में एक बार कम से कम अपने बाल को मॉइवरेट करना चाहिए। कई मॉइस्चराइजिंग उपचार हैं, जैसे गार्नियर फर्टिस ऑयल रिपेयरिंग - कॉटरराइज़िंग इफेक्ट।
  • आपकी कुरकुरा बाल चरण 6 के लिए देखभाल शीर्षक वाली तस्वीर
    6
    अपने बालों से पीछे हट जाओ घुंघराले बालों वाली एक लड़की के रूप में, आपको यह जानना चाहिए कि जब तक हेलोवीन नहीं होता है और आप अफ्रीकी पोशाक चाहते हैं, तब आप अपने बाल साफ़ करने से बचें, जब वह सूखा हो, अन्यथा पीयूएफ! समुद्री मील को खोलने के लिए क्रीम का प्रयोग करें, और अपनी अंगुलियों को बहुत सावधानी से चलाने के लिए, या विस्तृत दांतेदार कंघी का उपयोग करें। नॉर्मल ब्रश का प्रयोग न करें क्योंकि यह आपके बाल तोड़ सकता है
  • आपकी कर्ली बाल चरण 7 के लिए शीर्षक वाली तस्वीर



    7
    तौलिया में अपने बालों को कर्लिंग करने से बचें तौलिया पर बालों को रगड़ने से घर्षण होता है जो आपके बालों के मुर्गे की मात्रा बढ़ता है, जब यह सूखा होता है। जब आप वर्षा कर रहे हैं, तो पानी को आकर्षित करने के लिए अपने बालों को थोड़ी सी जड़ें। इसे टपकाव से रोकने के लिए, इसे 5-10 मिनट के लिए एक तौलिया में लपेटें।
  • चित्र आपकी कर्ली बालों के लिए देखभाल शीर्षक चरण 8
    8
    यदि आप जल्दी में हैं और अपने बाल को सूखा देने के लिए समय नहीं है, तो एक विसारक (ड्रायर लगाव) का उपयोग करें क्योंकि हम सभी जानते हैं कि कर्ली बालों के साथ लड़कियों के लिए एक ड्रायर सबसे बुरी दुःस्वप्न है- यह केवल पीयूएफ बाल करता है! जबकि विसारक को कर्ल की ओर ले जाना, अपने हाथ में कर्ल को समझो और धीरे-धीरे इसे सूखने पर दबाएं। हालांकि, आपको डिफ्यूज़र का प्रयोग अक्सर नहीं करना चाहिए, और आपको गर्मी ढाल का उपयोग करना चाहिए।
  • आपकी कर्ली बालों के लिए कदम शीर्षक 9 चित्र चित्र
    9
    एक बार में सभी उत्पादों को मत डालें अपने बालों को अभी भी नम है, हालांकि, उत्पादों को लागू करना सबसे अच्छा है, हालांकि, आपको अपने बालों पर विभिन्न उत्पादों की परत पर परत नहीं डालनी चाहिए। बस हमारे जैसे, गुच्छे को साँस लेने की ज़रूरत है, और बहुत से उत्पाद केवल तेल-दाल और फ्रिज लाएंगे। बाल में केवल 1 से 4 उत्पादों का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है। विभिन्न उत्पादों के आवेदन के बीच 3 से 5 मिनट की प्रतीक्षा करें, ताकि आपके द्वारा उत्पादित उत्पाद को बालों में ठीक करने का समय हो। उत्पादों को लागू करने का एक अच्छा तरीका है कर्ल को हल्के ढंग से गूंध करना यह खींचने से कर्ल को रोकता है।
  • आपकी कर्ली बाल चरण 10 के लिए शीर्षक वाली तस्वीर
    10
    सही उत्पादों का उपयोग करें कर्ल के लिए एक frizz बनाने की प्रवृत्ति है इसे रोकने के लिए, एक विरोधी frizz सीरम का उपयोग करें अपने बालों को एक अतिरिक्त चमक देने और मरम्मत की प्रक्रिया में आपकी सहायता करने के लिए ऑर्गेनिक्स नारियल मिल्क का उपयोग करने के लिए एक अच्छा उत्पाद है। यदि आप अपने बालों को थोड़ा और नम चाहते हैं, तो आप बिना कंद के कंडिशनर का उपयोग कर सकते हैं। अपने बालों को सुंदर बनाने के लिए आपको महंगे उत्पादों को खरीदने की ज़रूरत नहीं है कई अच्छे उत्पाद हैं जो आप फार्मेसियों में पा सकते हैं, और एक महान परिणाम दे सकते हैं।
  • आपकी कुरकुरा बाल चरण 11 के लिए शीर्षक वाली तस्वीर
    11
    मूस और जेल कर्ल को परिभाषित करने और तरंगों को बनाने के लिए अच्छे उत्पाद हैं। हालांकि, यदि आप बहुत सारे मूस या जेल पहनते हैं, तो ऐसा लग सकता है कि आपके बालों के लिए मुश्किल है, इसलिए सही मात्रा में डालें और समान रूप से इसे वितरित करें, इसे लागू करते समय अपने बालों को ढंकना।
  • आपकी कर्ली बालों के चरण 12 के लिए देखभाल शीर्षक वाली तस्वीर
    12
    इसे थोड़ी अधिक मट्ठा करके और अपने अंगुली से कुछ हिस्सों को कर्लिंग करके अपने बालों को आकार दें।
  • आपकी कर्ली बाल चरण 13 के लिए शीर्षक वाली तस्वीर
    13
    अपने कर्ल प्यार आप इस खूबसूरत बालों के साथ भेंट करने के लिए बहुत भाग्यशाली हैं, तो आगे बढ़ो और कर्ल पर ले लो!
  • चेतावनी

    • सफाई शैंपू का उपयोग करते समय सावधानी बरतें उन में मौजूद सल्फाट्स आपके कर्ल को नुकसान पहुंचा सकते हैं और अपने बालों को सूखा छोड़ सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com