IhsAdke.com

कैसे अपने Bunches अंतिम बनाने के लिए

यदि आपके पास पतले, सीधे बाल हैं, तो कुछ घंटों से अधिक के लिए घुंघराले शैली को बनाए रखना मुश्किल हो सकता है। हालांकि, कर्लिंग क्रीम के साथ अपने बालों को तैयार करना आपकी मदद करेगा बालों को कर्लिंग करने के बाद, इसे घुमावदार स्थिति में ठंडा करने और पूरे दिन में अपने कर्ल को बरकरार रखने के लिए बाल स्प्रे के साथ समाप्त करें।

चरणों

विधि 1
सूखे बालों से शुरू

छवि के शीर्षक से कर्ल पकड़ने के लिए आपका बालों को प्राप्त करें चरण 1
1
एक या दो दिन पहले बालों के झटके से शुरू करो। जब आप अपने बालों को धोते हैं, तो यह आपके सिर से प्राकृतिक तेलों को निकालता है, जो बनावट को जोड़ता है और अपने बालों को मरहम या जेल की तरह रखता है। इसलिए, अधिक तेलयुक्त बाल कर्ल बेहतर बनाए रख सकते हैं।
  • यहां तक ​​कि अगर आप पहले से ही अपने बाल धोया है, आप अभी भी इस विधि का उपयोग कर सकते हैं। बस एक हेयर ड्रायर के साथ अच्छी तरह से सूखा या इसे लपेटने से पहले पूरी तरह से सूखने की अनुमति दें।
  • चित्र शीर्षक से कर्ल धारण करने के लिए अपने बाल प्राप्त करें चरण 2
    2
    बालों को बनावट जोड़ें पतले और चिकनी बालों के लिए बनावट को जोड़ने के लिए कई उत्पाद उपलब्ध हैं ताकि यह सिर्फ एक घंटे या दो से अधिक के लिए कर्ली केश धारण कर सके। जड़ से टिप के लिए अपने बाल पर निम्नलिखित उत्पादों में से एक का उपयोग करने का प्रयास करें:
    • सूखी शैम्पू यदि आपके बाल जड़ में थोड़ी तेज़ है, तो इसका इस्तेमाल करना बहुत अच्छा है इसे रूट के चारों ओर छिड़क, एक मिनट रुको, फिर कंघी यह।
    • लहराते के लिए क्रीम एक सिक्का आकार की राशि का उपयोग करें 25 सेंट (अपने बालों की लंबाई के आधार पर) और कंबल रूट से जड़ से उत्पाद को समान रूप से वितरित करने के लिए सुझाव दें
    • जेल या मरहम यदि आपके पास कर्लिंग क्रीम नहीं है, तो एक बाल जेल या मरहम काम करेंगे। अपने यार्न के लिए बहुत अधिक उपयोग न करें भारी नहीं मिलता - बस अपने बालों को हल्के से कोट के लिए पर्याप्त उपयोग करें
  • चित्र शीर्षक से कर्ल पकड़ने के लिए आपका बालों को प्राप्त करें चरण 3
    3
    बाल स्प्रे का उपयोग करें दोबारा, यह सभी के लिए बनावट जोड़ने के लिए है लगाव के लिए अपने बालों से कुछ इंच के एक हल्के कोट को स्प्रे करें, फिर जड़ से टिप पर उत्पाद को समान रूप से वितरित करने के लिए कंघी करें।
    • फीता का उपयोग करने से बचें क्योंकि इसे बाल बालों को बांधने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसके परिणामस्वरूप एक कठोर, स्थिर केश विन्यास हो सकता है।
  • चित्र शीर्षक से कर्ल धारण करने के लिए अपने बाल प्राप्त करें चरण 4
    4
    अपने बाल लपेटें अब जब आपके बालों के लिए तैयार है, आप चाहते हैं कि कर्ल जोड़ने के लिए एक बेबीलिस, गर्म रोलर्स या अपनी पसंद के अन्य कर्लिंग डिवाइस का उपयोग करें। यहां तक ​​कि अगर आपके पास पतली, सीधे बाल हैं, तो आप इसे ठीक से बनाए रख सकते हैं यदि आप इसे सही बनाते हैं। कोशिश करने के लिए यहां कुछ स्टाइल हैं:
  • छवि के शीर्षक से कर्ल को पकड़ने के लिए आपका बालों को प्राप्त करें चरण 5
    5
    अपने कर्ल संलग्न करें जैसा कि आप प्रत्येक गुच्छा को पूरा करते हैं, इसे अपने सिर के खिलाफ लपेटें और इसे सुरक्षित करने के लिए एक दबाना का उपयोग करें दोहराएं जब तक कि सभी कर्ल अटक न हों। क्लिप को हटाने से पहले अपने बालों को पूरी तरह से शांत कर दें।
  • क्रिस्टल को पकड़ने के लिए आपका बालों का शीर्षक चित्र 6
    6
    अधिक स्प्रे के साथ समाप्त करें उन्हें जारी करने के बाद अपने कर्ल को जगह रखने के लिए इस उत्पाद का उपयोग करें। अधिक छीन-डाउन लुक के लिए, छिड़काव से पहले अपने बालों को अपने अंगों के माध्यम से चलाएं - कड़ी के कर्ल के लिए, एक दूरी पर स्प्रे स्प्रे करें, और उन्हें छूने से बचें।
  • विधि 2
    गीले बालों से शुरू करना




    चित्र शीर्षक से कर्ल को पकड़ने के लिए अपने बाल प्राप्त करें चरण 7
    1
    अपने बालों को धुलाई करते समय कंडीशनर का उपयोग न करें यह उत्पाद आपके बालों को चिकना और रेशमी छोड़ देता है, लेकिन जब आप कर्ल को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं, तो आपको रौगिर, सुखाने वाला बनावट पसंद करना चाहिए। यदि आपके बाल बहुत लपट हैं, तो यह कर्ल ठीक नहीं करेगा। इसलिए, जब बाल धुलाई, शैंपू कुल्ला और कंडीशनर की अनदेखी करें
  • चित्र शीर्षक से कर्ल धारण करने के लिए अपने बाल प्राप्त करें चरण 8
    2
    क्रीम को कर्ल लगाने दें यह उत्पाद घुंघराले बालों वाले लोगों के लिए करना है, लेकिन सीधे बाल वाले लोगों के लिए अच्छी तरह से काम करता है, जो भी अच्छी तरह से गुदगुदी करना चाहते हैं। अपने बालों की लंबाई के आधार पर 25 प्रतिशत सिक्का के आकार का संदर्भ लें। मूल रूप से उत्पाद को समान रूप से वितरित करने के लिए रूट से युक्तियों तक इसे मुहैया कराएं।
    • यदि आप इस क्रीम नहीं है, तो आप इसे जेल या मूस के साथ बदल सकते हैं। बहुत अधिक उपयोग न करें क्योंकि यह आपके बालों को भारी छोड़कर और कर्ल को हटा कर समाप्त कर सकता है।
  • चित्र शीर्षक से कर्ल पकड़ने के लिए आपका बालों को प्राप्त करें चरण 9
    3
    कर्ल बनाओ किसी भी तरह की गर्मी का उपयोग किए बिना गीले बालों को कर्ल करने के कई तरीके हैं बेबी लेस का उपयोग किए बिना आप चमकीले, चमकदार और अच्छी तरह से बने तरल हो सकते हैं - बस कुछ अतिरिक्त समय की आवश्यकता है। आप चाहते हैं देखने के लिए इन सबसे लोकप्रिय तरीकों में से एक कोशिश करें:
  • चित्र शीर्षक से कर्ल को पकड़ने के लिए अपने बाल प्राप्त करें चरण 10
    4
    अपने बालों को पूरी तरह से सूखने दें कोई फर्क नहीं पड़ता कि कर्लिंग की विधि, गुप्त रूप से बाल को पूरी तरह से सूखने देना है। आप एक हेयर ड्रायर के साथ स्टेपल्स में फंसे कर्ल को सुखाने या घुंघराले बालों के साथ सोते हुए सूखने की प्रक्रिया को गति दे सकते हैं और रात भर सूखा सकते हैं।
    • यह देखने के लिए एक लहर जारी करें कि यह पहले से ही सूखा है या नहीं। अगर यह अभी भी अंदर है, फिर से जकड़ें और कुछ और घंटों तक प्रतीक्षा करें, फिर दोबारा जांच करें।
  • चित्र शीर्षक से कर्ल को पकड़ने के लिए अपने बाल प्राप्त करें चरण 11
    5
    बाल जाने दो। स्टेपल, कपड़े या मोज़े के टुकड़े को निकालें, जिससे आपको तारों को वांछित करने में मदद मिलती है और उन्हें देखभाल के साथ गिरना पड़ता है उन्हें तलाशी या ब्रश करने से बचें, क्योंकि इससे उन्हें तुरंत विघटित हो सकता है
  • पिक्चर शीर्षक से कर्ल को पकड़ने के लिए बालों को ले जाओ 12
    6
    बाल स्प्रे के साथ समाप्त करें यह उत्पाद समाप्त करने के लिए देखो और शेष दिन के लिए अपने कर्ल रखें। अपने बालों को कई बार छूने से बचें, क्योंकि यह केश को पूर्ववत कर सकता है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके बालों का अंत कुंडली नहीं है, तो यह कटौती करने का समय हो सकता है। डबल और क्षतिग्रस्त युक्तियाँ अच्छी तरह से गुच्छों पकड़ नहीं है

    चेतावनी

    • गीली बालों पर बेबीलिस का उपयोग न करें गर्मी अपने बाल जलाएंगे

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com