IhsAdke.com

कैसे घुंघराले बाल परिभाषित करने के लिए

क्या तुमने कभी निर्बल बंड़ों से निराश महसूस किया है? अपने कर्ल को पूरी तरह से परिभाषित करने के लिए टिप्स और विधियों को सीखने के लिए पढ़ते रहें

चरणों

  1. 1
    आवश्यक सामग्री में सूचीबद्ध सामग्री जोड़ें।
  2. चित्रित करें कर्ली हेयर चरण 2 परिभाषित शीर्षक
    2
    धोएं और अपने बालों पर कंडीशनर पास करें शॉवर में एक हल्के शैम्पू और मॉइस्चराइजिंग कंडीशनर का उपयोग करना महत्वपूर्ण है इन उत्पादों को अपने बाल हाइड्रेटेड रखना होगा।
  3. परिभाषा कर्ली हेयर चरण 3 नामक चित्र
    3
    अपने बालों से पीछे की ओर, धीरे से, एक मोटी कंबल के साथ बौछार में ऐसा करते समय आपके बाल कंडीशनर में हैं अधिक मॉइस्चराइजिंग के लिए, कंडीशनर में शहद जोड़ने की कोशिश करें, लेकिन कुल्ला करना सुनिश्चित करें।
  4. परिभाषा कर्ली हेयर चरण 4 नामक चित्र
    4
    अंत में छल्ली को सील करने के लिए ठंडे या ठंडे पानी के साथ अपने बालों को कुल्ला। यह चमकीला चमकता है और फ्रिज को रोकता है। अधिक मात्रा के लिए, सिर को धोने की कोशिश करें
  5. परिभाषा कर्ली हेयर चरण 5 नामक चित्र
    5
    अपने बाल को नरम करने के लिए कंडीशनर को बिना पकाया या क्रीम के लिए लागू करें इस बिंदु पर, सुनिश्चित करें कि बालों को अन्तर्निहित नहीं किया गया है यदि यह है, तो अपनी उंगलियों को तारों के बीच चलाने के लिए और सिंक में फिर कुल्ला, कंडीशनर को पुनः प्राप्त करना। आप कन्जिंग क्रीम को छोड़ सकते हैं, लेकिन पूरे दिन फ्रिज से दूर रहने के लिए मॉइस्चराइज़र के साथ एक को लागू करना हमेशा अच्छा होता है
  6. परिभाषा कर्ली हेयर चरण 6 नामक चित्र
    6
    थोड़ा क्रीम, तरल जेल या सीरम के साथ छिड़क। बालों के दौरान अच्छी तरह से वितरित सुनिश्चित करें इस तरह के उत्पादों को नम स्थानों में फ्रिज को रोकने की कुंजी है।



  7. पिक्चर का शीर्षक परिभाषा कर्ली हेयर चरण 7
    7
    जेल या मूस के रूप में एक उत्पाद को लागू करें सभी हिस्सों को कवर करने वाले हाथों से उत्पाद चलाएं नए उत्पादों और मात्रा की कोशिश करो जब तक आप अपने बालों के लिए सही संयोजन न करें।
  8. चित्रित शीर्षक कर्ली हेयर चरण 8
    8
    अपने हाथों के साथ बाल मॉडल करें ये दो तरीके हैं: देखें कि आपके लिए सबसे अच्छा कौन सा काम करता है।
    • घुटना टेकना: अपने हाथों से एक नाव बनाएं और अपने बालों को गूदा लें। जितना अधिक आप मूँछते हैं, उतना ज्यादा कुरकुरा होगा।
    • घोंघे: अपनी उंगलियों के आसपास बाल के एक भाग को घुमाएं, एक प्राकृतिक गुच्छा बनाए रखने के लिए सुनिश्चित करें। यह विधि सही कर्ल बनाता है और हमारे पास वीडियो में विस्तृत विवरण है।
  9. कट फ्रिंज बैंग्स स्टेप 1 नामक चित्र
    9
    कागज के तौलिया या कपड़ा तौलिये (या टी-शर्ट के साथ) के साथ इसे अपने बाल से पानी से निकालें। जेनेरिक तौलिए टेरी क्लॉथ से बने होते हैं और कर्ल में फंस सकते हैं, जिसके कारण फ्रुग हो जाता है। जितना संभव हो उतना पानी निकालते समय, मेकअप पर डालने या कपड़े चुनने पर आप तौलिया में अपने बालों को कर्ल कर सकते हैं।
  10. परिभाषा कर्ली हेयर चरण 10 नामक चित्र
    10
    अपने बाल सूखी सूखने से स्वाभाविक रूप से कुचकामी कम हो जाती है, लेकिन अगर आपके पास समय नहीं है, तो इसे एक ड्रायर के साथ सूखना सुनिश्चित करें जिससे विसारक हो।
  11. पिक्चर का शीर्षक परिभाषा कर्ली हेयर चरण 11
    11
    अपने बाल को छूने से बचें, जब तक कि यह पूरी तरह से सूखा न हो। जब वे होते हैं, अपनी उंगलियों को किसी भी अतिरिक्त उत्पाद से हटा दें और अपने कर्ल को बिना कुंद के आनंद लें!

युक्तियाँ

  • बाल बांह और लाभ जब वे नमी की तलाश कर रहे हैं। आपके बाल अधिक हाइड्रेटेड हैं, कम वज़न पाएंगे।
  • कुछ दिनों में, चाहे आप कितनी भी धार्मिक रूप से अपने स्टाइलिश शासन का पालन करें, आपको अभी भी फ्रिज मिलेगा। अपने बालों को लॉक करने के बजाय, उस दिन थोड़ी विनीत हो।
  • तरंगों को अधिक ग्लैमरस बनाने के लिए, अपने बालों में सांस लेना, जबकि यह नम है और इस तरह सो रहा है। अगली सुबह आप घुंघराले बाल होंगे!

चेतावनी

  • जब तक यह पूरी तरह से सूखा नहीं तो अपने बाल को छूएं! गीला बालों के साथ खेलना बहुत सारे फ्रज का कारण बनता है। यदि आप एक गुच्छा की जरूरत है जिसे मरम्मत की आवश्यकता है, तो उसे सीधा करने के लिए थोड़ा पानी का उपयोग करें

आवश्यक सामग्री

  • बिना रगड़ या क्रीम के कंडीशनर
  • मूस या जेल
  • कागज तौलिया या कपास तौलिया
  • ड्रायर और विसारक (वैकल्पिक)
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com