IhsAdke.com

कैसे तय करने के लिए कौन सा छेदना आपके लिए सबसे अच्छा है

पहले पत्थर को गोली मारो जिसने कभी भेदी के साथ कल्पना नहीं की। यह एक शांत, आधुनिक रूप देकर अपने देखो को पूरक कर सकता है। हालांकि, पछतावाओं से बचने के लिए, एक मॉडल चुनना महत्वपूर्ण है जो आपकी शैली से मेल खाता है और आपकी दैनिक दिनचर्या में हस्तक्षेप नहीं करता है। यहां उन लोगों के लिए बुनियादी दिशानिर्देश दिए गए हैं, जिनके लिए भेदी के प्रकार पर फैसला करना होगा। प्रत्येक के फायदे और नुकसान की जांच करें, साथ ही साथ प्रत्येक विकल्प के लिए विशिष्ट टिप्स देखें।

चरणों

विधि 1
विभिन्न विकल्पों को झकझोरना

चित्र शीर्षक से तय है कि किस छेड़ने का सर्वश्रेष्ठ आपके लिए चरण 1 है
1
गौण की दृश्यता को ध्यान में रखें। कान और चेहरे पर छेदाएं काफी दिखाई देती हैं, जो स्कूल में या कुछ लोगों के लिए काम पर समस्या पैदा कर सकती हैं। इसलिए, यह मूल्यांकन करना आवश्यक है कि क्या आपको अधिकतर समय के लिए अलंकरण को हटाना होगा या नहीं।
  • यदि आप अपने फैसले के साथ आगे बढ़ने के लिए दृढ़ हैं, तो पता है कि आप जिस विद्यालय में पढ़ते हैं, उसके आधार पर थोड़ी देर के लिए छेद-छिपाने की छंटाई कर सकते हैं। उनमें से कुछ सामान को पट्टी से ढकने की इजाजत देते हैं, जबकि छेद को भर देता है।
  • चित्र शीर्षक क्या आप के लिए सबसे अच्छा छेड़ना चरण 2 तय
    2
    एक अस्थायी भेदी की कोशिश करो यह उस अंगूठी के होते हैं जिसे खोला जा सकता है और उस स्थान पर डॉक किया जा सकता है जहां आप छेद बनाने का इरादा रखते हैं। तो आप गौण को स्थायी रूप से स्थापित करने से पहले दृश्य के आदी हो सकते हैं।
    • यदि आपके पास एक अस्थायी भेदी नहीं है, तो आप एक छोटे मोती या दूसरे दौर के प्लास्टिक के मोती का उपयोग करके एक को सुधार सकते हैं और एक समान-विषैले गोंद के साथ चेहरे को जोड़ सकते हैं। ऐसा करने के लिए मूर्खतापूर्ण लग सकता है, लेकिन यह देखने का एक आसान तरीका है कि लगाव कैसे दिखता है। अपने आप को विभिन्न कोणों से दर्पण में देखकर आनंद लें
    • सार्वजनिक रूप से बाहर जाने और अन्य लोगों की राय पूछने का अवसर लें। दिन के दौरान, अपने आप को विभिन्न प्रकाश व्यवस्था के तहत दर्पण में देखें। दिन के अंत में, आप सोच रहे थे कि क्या वास्तव में आपके भेदी को लगाने का सबसे अच्छा स्थान है? यदि आपके कोई संदेह है, तो आप किसी अन्य अस्थायी जगह पर गौण को चकमा करके हमेशा ऊपर दिए गए कदम को दोहरा सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से तय है कि किन छेड़छाड़ आपके लिए सर्वश्रेष्ठ है चरण 3
    3
    अपने आप को फोटो मोर्चे से और विभिन्न कोणों से खुद की एक तस्वीर लें यहां बताया गया है कि यह कैसे जाता है परिणाम देखने के लिए इंटरनेट पर अपने दोस्तों को क्या मिला। तस्वीर में अपना पूरा चेहरा शामिल करने और अच्छे प्रकाश का उपयोग करने के लिए मत भूलना
    • फ़ोटो को एक छवि संपादक में लोड करें। यह पेंट या फ़ोटोशॉप के रूप में परिष्कृत के रूप में सरल हो सकता है। तुम भी एक ऑनलाइन संपादक का उपयोग कर सकते हैं जैसे pixlr.com
    • एक अस्थायी गौण को सुधारने के लिए अपने चेहरे पर एक काला डॉट (या भेदी तस्वीर) रखने के लिए चित्र संपादक का उपयोग करें। छवि को देखने के लिए कंप्यूटर से दूर चले जाएं जब तक आप उस जगह से संतुष्ट न हो जाएं जब तक आपको ऊब नहीं किया जाएगा। संभव के रूप में कई संभावनाओं को तलाशने का आनंद लें
  • चित्र शीर्षक से तय है कि किन छेड़छाड़ आपके लिए सर्वश्रेष्ठ है चरण 4
    4
    अपनी खामियों को ध्यान में रखें भेदी दोनों का इस्तेमाल "दोष" को छिपाने और चेहरे की पसंदीदा विशेषताओं को उजागर करने के लिए किया जा सकता है। उदाहरण के लिए, आप एकोर्न की तरह या व्यापक नाक से ध्यान हटाने के लिए सहायक का उपयोग कर सकते हैं या, अगर आप वास्तव में अपनी आइब्रो के आकार को पसंद नहीं करते हैं, तो भेदी आपको छिपाने में मदद कर सकती है या इसे "अवांछित" सुविधा पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपने होंठ या अन्य जगह पर डाल सकता है।
  • चित्र शीर्षक से तय है कि किन छेड़छाड़ आपके लिए सर्वश्रेष्ठ है चरण 5
    5
    अधिक निश्चित निर्णय लेने से पहले अस्थायी भेदी के साथ सोते रहें। क्षण की भीड़ या गर्मी से दूर नहीं ले जाओ विभिन्न स्थानों पर नकली सहायक देखने के लिए कम से कम दो सप्ताह की अनुमति दें। यह सुनिश्चित करता है कि चुनाव आपको देखने और आराम के लिए दोनों को खुश कर देगा। किसी को यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि आप इस तरह के फास फैसलों और पैसे फेंकने से बचने के लिए यही चाहते हैं। भविष्य में अफसोस का उल्लेख नहीं करना
  • चित्र शीर्षक क्या आप के लिए सबसे अच्छा छेड़ने का फैसला चरण 6
    6
    अनुभवी पेशेवर से परामर्श करें जो आपके राज्य पंचिंग एसोसिएशन के सदस्य हैं। वे अपने संदेह और चक्कर के बारे में चिंताओं को स्पष्ट करने के लिए सबसे अच्छा व्यक्ति हैं। इस एसोसिएशन में स्वीकार किए जाने के लिए, आपको एक साल का इंटर्नशिप कार्यक्रम पूरा करना होगा और रक्तजनित विकृतियों की रोकथाम की तारीख को बनाए रखना होगा। केवल एक योग्य पेशेवर के साथ छेद ड्रिल करने का प्रयास करें
  • चित्र शीर्षक से तय है कि कौन सा छेद आपके लिए सर्वश्रेष्ठ है चरण 7
    7
    अपने माता-पिता से पहले बात करें। स्टूडियो से दूर रहें जो नौकरी करने के लिए सहमत हैं, यह जानकर भी कि आप युवा हैं। यदि छेद संक्रमित या किसी अन्य जटिलता होती है, तो उन्हें जिम्मेदार नहीं ठहराया जाएगा। यदि आप 18 वर्ष से कम हो, तो आपके पास प्रक्रिया के समय एक वयस्क उपस्थित होना चाहिए। और अगर आप अपनी सहमति के बिना भी आगे बढ़ने का फैसला करते हैं, तो आपके माता-पिता, संरक्षक परिषद को ट्रिगर कर सकते हैं और कुछ समय तक आपके लिए बहुत ही शांत सिरदर्द नहीं दे सकते हैं।
  • विधि 2
    कान चिपकाने

    चित्र शीर्षक से तय है कि किस छेड़ने का आपके लिए सर्वश्रेष्ठ चरण 8
    1
    देखें कि लोब छेड़ना आपके लिए एक अच्छी फिट है। लोब वह हिस्सा है जहां आप एक उठाए गए बच्चे के कान को खींचने के लिए उठाते हैं, और जहां महिलाओं को आमतौर पर नवजात शिशु से पहले ही चिपके रहते हैं यह जगह इतनी सामान्यतः फंस गई है कि आप इसे चर्च में और पंक रॉक शो में दोनों में मिल सकते हैं। अधिकांश स्कूलों और कार्यस्थलों लॉब में छेद बर्दाश्त करते हैं। लेकिन यदि आवश्यक हो, तो आप आसान केशविन्यास का उपयोग करके भेदी छिपा सकते हैं।
    • पेशेवरों: स्टाइलिश और सरल, एक बुनियादी लोब भेदी एक अच्छी शुरुआत है लेकिन अगर आप कुछ बोल्डर चाहते हैं, तो एक विकल्प कई छेदों को ड्रिल करना है या उपचार पूर्ण होने के बाद रीमर्स का उपयोग करना है।
    • विपक्ष: यह सबसे कट्टरपंथी और कायरता पसंद नहीं है लेकिन यह एक अच्छी शुरुआत और "प्रकाश" विकल्प है (यह अधिक सामाजिक रूप से स्वीकार किया जाता है और रखरखाव भी आसान है)।
  • चित्र शीर्षक से तय है कि किन छेड़छाड़ आपके लिए सर्वश्रेष्ठ है चरण 9
    2
    क्या आपको कान उपास्थि भेदी करने के बारे में सोचा है? ड्रिलिंग के इस प्रकार को हेलिक्स के रूप में जाना जाता है और यह बहुमुखी और अपेक्षाकृत पीड़ारहित होने के अलावा सबसे आम है। यह एक सभ्य और अपेक्षाकृत अधिक व्यावहारिक विकल्प है।
    • पेशेवरों: जैसा छेद एक ठीक उपास्थि के माध्यम से किया जाता है, यह अपेक्षाकृत सरल और साफ करने में आसान है। यह बहुमुखी भी है क्योंकि यह कई छेदों के उपयोग की अनुमति देता है जो ऊपरी और निचले वक्र से जुड़ सकते हैं। इसका मतलब यह है कि सहायक अगर यह लोब में किया गया था की तुलना में ज्यादा खड़ा होगा।
    • विपक्ष: लोहे में छेद के मुकाबले इस प्रकार के भेदी छिपाने के लिए कम बुद्धिमान और अधिक कठिन है।
  • चित्र शीर्षक से तय है कि आपके लिए सबसे अच्छा कौन सा छेद सबसे अच्छा है 10
    3
    आप हेलिक्स और निगल में भी छेद कर सकते हैं। कान की गोललेट कान नहर के सामने उपास्थि है, जो कि कान नहर के सामने एक छोटी मुंह की तरह दिखता है। यद्यपि सबसे आसान नहीं है, नतीजा बंद हो जाता है क्योंकि नज़र अद्वितीय है
    • पेशेवरों: यह उन्नत प्रकार भीड़ में बाहर खड़ा है। उपस्थिति को चिह्नित करने के लिए इस जगह में सिर्फ अच्छे स्वाद का एक छोटा मणि! हालांकि इस क्षेत्र में छिद्र दर्दनाक है, हालांकि दर्द के लिए आपकी सहनशीलता को दिखाने का एक अच्छा तरीका हो सकता है।
    • विपक्ष: जैसा कि उपास्थि ऊपरी कान की तुलना में थोड़ा मोटा है, यह भेदी दर्द होता है। इसके अलावा, इस क्षेत्र में मोम जमा करने की प्रवृत्ति होती है, जिसे सावधानीपूर्वक सफाई की आवश्यकता होती है। हेडफ़ोन का उपयोग करते समय एक और समस्या परेशानी होती है, खासकर उन लोगों को जो कानों के अंदर डॉक करना चाहिए।
      • एक कम दर्दनाक विकल्प, गुललेट के पास स्थित कान के गुना, त्रिकोणीय फोसा और शेल के बीच होता है। यह विकल्प निगलने में भेदी के रूप में लगभग उतना ही प्रभाव डालता है, लेकिन ड्रिलिंग के दौरान देखभाल करने में आसान और दर्द होता है।
  • चित्र शीर्षक से तय है कि किस छेड़ने का सबसे अच्छा आप के लिए है चरण 11
    4



    एक और विकल्प खोल छड़ी करना है भेदी प्रोपेलर और खोल के बीच झूठ होगा ड्रिलिंग का यह प्रकार भी आम है।
    • पेशेवरों: किसी भी कान के छेदने की तरह, खोल अपेक्षाकृत सुरक्षित है और जल्दी से ठीक है, साथ ही चेहरे या शरीर के संस्करणों की तुलना में देखभाल करने में आसान है। पेंच प्रकार गहने इस प्रकार के छेद पर बहुत अच्छा लग रहा है।
    • विपक्ष: यह उन प्रकारों में से एक है जो सबसे अधिक और सबसे कठिन में से एक है जब मुझे इसकी आवश्यकता होती है, छिपाने के लिए।
  • चित्र शीर्षक से तय है कि किन छेड़छाड़ आपके लिए सर्वश्रेष्ठ है 12
    5
    अन्य विकल्प के बारे में पंचर के साथ पूछें ऐसे कान में कई उपास्थि होते हैं जिन्हें छेदा जा सकता है, जब तक पेशेवर अनुभव और योग्य नहीं हो। इसके अलावा, यह आवश्यक है कि छेदने और टैटू स्टूडियो विश्वसनीय और अच्छी प्रतिष्ठा हो।
    • इससे पहले कि आप छेद को ड्रिल करते हैं, एक अस्थायी भेदी की अंगूठी खरीदें, जिसे कान के विभिन्न हिस्सों पर लगाया जा सकता है। प्रत्येक विकल्प के लिए, इसे एक या दो दिन के लिए छोड़ दें ताकि आप इसे पसंद कर सकें। अगला कदम पेशेवर पियर्सर से परामर्श करना है
  • विधि 3
    चेहरे का छेदना

    चित्र शीर्षक से तय है कि किस छेड़ने का आपके लिए सर्वश्रेष्ठ चरण 13
    1
    क्या तुमने कभी अपनी नाक को छेड़ना चाहते थे? कान के बाद यह सबसे अधिक छेदा जगह हो सकता है इसकी स्वीकृति बढ़ती जा रही है, परिणाम बहुत सुंदर होने के अलावा। किसी के लिए एक महान सुझाव जो अपने चेहरे पर पिन या रिंग पहनना चाहते हैं
    • पेशेवरों: नाक एक तेजी से सामान्य विकल्प है, शायद क्योंकि शुरुआती लोगों के लिए यह अच्छी शुरुआत है नाक के छेदों की देखभाल आसान है और अपेक्षाकृत जल्दी से चंगा
    • विपक्ष: एक नाक भेदी छिपाने के लिए लगभग असंभव है इसके अतिरिक्त, आप इसे पूरा करने तक कई महीनों तक इसे बंद नहीं कर पाएंगे। और याद रखें कि हुक-टाइप गहने को खींचने में थोड़ा मुश्किल है
  • चित्र शीर्षक से तय है कि कौन सा छेद आपके लिए सर्वश्रेष्ठ है चरण 14
    2
    एक और शर्त है कि पट्टिका को छेदना है यह केंद्रीय दीवार है जो उपास्थि के ठीक नीचे नाक अलग करती है। यह विकल्प कई कारणों से अधिक से अधिक प्रशंसकों को प्राप्त कर रहा है।
    • पेशेवरों: पट piercings बहुत बहुमुखी हैं और छिपाने के लिए आसान है उदाहरण के लिए, एक अंगूठी को नाक के अंदर समायोजित किया जा सकता है और लगभग अदृश्य हो सकता है।
    • विपक्ष: इस आदमी सही गहने के साथ सचमुच प्यारा हो जाता है लेकिन गलत चुनाव के साथ, भेदी नाक से जुड़ी नाक के नीचे या उसके नीचे दिखाई देगी एक अन्य नकारात्मक बिंदु यह तथ्य है कि साइट पर छिद्र आपके पट की संरचना के आधार पर दर्दनाक है।
  • चित्र शीर्षक से तय है कि किन छेड़छाड़ आपके लिए सर्वश्रेष्ठ है चरण 15
    3
    एक अधिक जोखिम भरा विकल्प होंठ भेदी है आम तौर पर, होंठ निचले होंठ की बाहरी रेखा के ठीक नीचे ड्रिल किया जाता है। गहने, बीच में, बाएं या दाएं तरफ जा सकते हैं या तीन या दो विकल्पों के संयोजन के साथ मिल सकते हैं। ऊपरी होंठ भी छिद्रित किया जा सकता है। इस मामले में, भेदी को चुना गया पक्ष के आधार पर "मैडोना" या "मोनरो" के रूप में जाना जाता है दोनों छेद और कई होंठ सामान्य होते हैं और बहुत रवैया प्रदर्शित करते हैं।
    • पेशेवरों: इस प्रकार के कई संयोजन और विविधताएं हैं, जिसका अर्थ है कि आप छेद से शुरू कर सकते हैं और धीरे-धीरे छेदों की संख्या में वृद्धि कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपका अंतिम लक्ष्य "सर्पबिट" (जिसे "सर्कबिट" भी कहा जाता है) प्रदर्शित करना है, तो आप एक एकल ड्रिल करने की कोशिश कर सकते हैं और देखें कि आप कैसे फिट हैं। अगर सब ठीक हो जाता है, तो आप स्टूडियो वापस जा सकते हैं और अधिक छेद ड्रिल कर सकते हैं।
    • विपक्ष: हर होंठ भेदी क्षति के अधिक या कम जोखिम प्रदान करती है, जिसमें दांत और दांतों का दांत पहनना भी शामिल है। यह भी याद रखने योग्य है कि सभी चेहरे का छेद केवल अनुभवी और योग्य पेशेवरों द्वारा किया जाना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से तय है कि किन छेड़छाड़ आपके लिए सर्वश्रेष्ठ है चरण 16
    4
    रवैया का एक और विकल्प भौह भेदी है। इसे अतीत में इस्तेमाल करने के लिए साहस और शीलता दिखाने के लिए प्रयोग किया जाता था एक ही समय में गुंडा और स्टाइलिश हो जाओ
    • पेशेवरों: इस प्रकार के भेदी सार्वजनिक रूप से सबसे उत्कृष्ट में से एक है दोनों अंगूठियां और पिन-प्रकार के गहने भौह पर बहुत अच्छे लगते हैं।
    • विपक्ष: शायद यह छिपाने के लिए सबसे मुश्किल लड़का है आप इसे छिपाने के लिए केवल ऊपर की पट्टी नहीं डाल सकते। जगह और अवसर के आधार पर सहायक को निकालना आवश्यक है। इसके अलावा, वे कुछ लोकप्रियता खो रहे हैं
  • चित्र शीर्षक से तय है कि किन छेड़छाड़ आपके लिए सर्वश्रेष्ठ है चरण 17
    5
    जीभ भेदी के बारे में अधिक जानें यह नौकरी दिग्गजों के लिए अधिक उपयुक्त है और एक निश्चित तैयारी और अनुभव की आवश्यकता है। तो यह आमतौर पर शुरुआत करने वाला विकल्प नहीं है हालांकि, कई लोग कई कारणों से इस तरह के ड्रिलिंग का विकल्प चुनते हैं।
    • पेशेवरों: कुछ लोगों के लिए, जीभ पर भेदी शैली में बढ़ावा देती है, और टूटने से, सेक्स को मसाले देती है इसके अलावा, यह छिपाना आसान है
    • विपक्ष: जीभ शरीर के सबसे खतरनाक और दर्दनाक भागों में से एक है जो छेदा यदि एक योग्य पेशेवर द्वारा प्रक्रिया नहीं की जाती है तो तंत्रिका और शिरा के नुकसान के जोखिम हैं। एक और नुकसान वृद्धि की वजह से होने वाली दंत समस्याओं का मौका है।
  • विधि 4
    शरीर के अन्य हिस्सों को चिपक कर

    चित्र शीर्षक से तय है कि कौन सा छेद आपके लिए सर्वोत्तम है चरण 18
    1
    आप नाभि क्षेत्र में एक छेद पर शर्त लगा सकते हैं। यह क्षेत्र छिपाना आसान है, महिलाओं के बीच एक अधिक सामान्य पसंद है गहने उन लोगों पर सुंदर दिखती हैं जो पतले या फिट होते हैं
    • पेशेवरों: इस प्रकार का भेदी निस्संदेह सबसे आम और सामाजिक स्वीकार्य में से एक है।
    • विपक्ष: शरीर के इस क्षेत्र को छेड़छाड़ करना थोड़ा दर्दनाक है अच्छी हीलिंग सुनिश्चित करने और संक्रमण, एलर्जी और उत्तेजनाओं को रोकने के लिए पालन की जाने वाली देखभाल का एक कठोर दिनचर्या है।
  • चित्र शीर्षक से तय है कि आपके लिए सबसे अच्छा कौन सा छेद सबसे अच्छा है चरण 1 9
    2
    एक विकल्प निपल भेदी (या दोनों) है। यह माना जाता है कि, सदियों पहले, रोमन सैनिकों ने बहादुरी दिखाने के लिए शरीर के इस हिस्से को छेड़ा था आजकल, यह अलंकरण आम है और दोनों पुरुषों और महिलाओं के लिए एक सेक्सी अपील है
    • पेशेवरों: इस प्रकार के भेदी द्वारा प्रदान किए गए यौन उत्तेजना बहुत से लोग आनंद लेते हैं। एक अन्य लाभ यह छिपाने में आसानी है और यह तथ्य है कि यह एक काफी वर्तमान प्रवृत्ति है
    • विपक्ष: निपल्स बेहद संवेदनशील होते हैं, जो इस क्षेत्र में छिद्र को अल्पावधि में काफी दर्दनाक बनाता है। लंबे समय तक शरीर भेदी दूध उत्पादन और कुछ महिलाओं को स्तनपान करने की क्षमता को प्रभावित कर सकती है।
  • चित्र शीर्षक से तय है कि किस छेड़ने का सबसे अच्छा आप के लिए कदम 20
    3
    क्या आप सतह के छेदों को जानते हैं? वे आमतौर पर कूल्हों, पीठ, नीप और कलाई पर बनाये जाते हैं। शरीर और विदेशी उत्साही लोगों के साथ लोकप्रिय कोर्सेट शैली के छेद भी हैं।
    • पेशेवरों: ये सबसे हड़ताली विविधता हैं देखो शानदार दिखने के अलावा, हर कोई सामान लेने की कठिनाई की कल्पना कर रहा है। जो लोग अब भी त्वचा की सतह पर विभिन्न छेदों को जोड़कर चित्र बना सकते हैं
    • विपक्ष: यह विकल्प केवल उन लोगों के लिए है जिनके शरीर भेदी से निपटने का अनुभव है सामान को खारिज कर देने वाले शरीर की संभावना अधिक है। सबसे खराब खतरा है कि आप किसी भी आंदोलन को और अधिक आक्रामक बनाकर या गलत दिशा में त्वचा को फाड़ सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से तय है कि किन छेड़छाड़ आपके लिए सर्वश्रेष्ठ है चरण 21
    4
    जननांग छेद अधिक अनुभवी और बहादुर के लिए एक विकल्प हैं। अगर सब कुछ ठीक हो जाता है, तो यह सबसे उत्तेजक अनुभव हो सकता है जो शरीर भेदी प्रदान कर सकता है। यदि कुछ गलत हो जाता है, तो संक्रमण का खतरा, तंत्रिका अंत के लिए स्थायी क्षति, और आपके सबसे अंतरंग भागों में अनुभूति का महत्वपूर्ण नुकसान होता है। इतने सारे जोखिमों के चेहरे में, प्रक्रिया को करने के लिए अनुभवी और योग्य बेधनेवाला से परामर्श करना आवश्यक है।
    • महिलाओं अक्सर एक "क्लिटोरल हुड" भेदी चुनते हैं, जो एक गहना खड़ी या क्षैतिज रूप से रखा जा सकता है। यद्यपि अन्य प्रकार के छेदने जैसे कि चारचेट (योनी के पीछे के किनारे पर या भगवती पर ही), कई हैं, इन छेदों के लिए कई आवश्यक शरीर रचना नहीं है और आप ऐसे क्षेत्र में शामिल होने वाले खतरे से काफी इनकार नहीं कर सकते हैं जो इतना सिंचित, आर्द्र है और यह कुछ घर्षण भुगतना पड़ता है, खासकर यौन संभोग के दौरान।
    • पहले ही पुरुषों (जिसे "ब्रिडल" भी कहा जाता है, जो त्रिकोणीय गुना है जो सिर और शिश्न के शरीर के बीच की कड़ी बनाता है) मूत्रमार्ग के माध्यम से या एक भेड़ प्रकार के मामले में लिंग के सिर के माध्यम से "प्रिंस अल्बर्ट।" अंडकोष में आयोजित हाफ़ाडा जैसे अन्य विकल्प हैं। या, फिर भी, लापरवाही (उस त्वचा के सिर को कवर करने वाला त्वचा, जब यह खड़ा नहीं होता है) पर गौण डाल दिया। हालांकि, पंच को प्रत्येक व्यक्ति की शारीरिक रचना का आकलन करना होगा। एक अन्य प्रासंगिक बिंदु कुछ कारकों का अस्तित्व है जैसे कि मनुष्य का खतना हुआ या नहीं।
  • युक्तियाँ

    • ड्रिलिंग के बाद की देखभाल आवश्यक है। उन निर्देशों का पालन करें जो आपके बेधड़क संक्रमण से बचने के लिए दिन-प्रतिदिन की स्वच्छता और रखरखाव देता है। यदि आप ठीक से छेद की देखभाल नहीं करते हैं, तो आप एक गंभीर संक्रमण के साथ समाप्त कर सकते हैं, जो सबसे अच्छा होगा, आपको लगाव बंद करने और छेद को बंद करने के लिए मजबूर कर देगा।
    • कोई फैसले करने से पहले सावधानी से प्रतिबिंबित करें और एक पेशेवर पियर्सर से परामर्श करें। आपके शरीर या चेहरे का एक हिस्सा छेड़ना कोई मजाक नहीं है। यह लोगों को देखने के लिए आम है, जो पल की गर्मी से दूर हो गए और बाद में जब छाती और टैटू की बात आती है तो कड़वा हो गया।
    • यदि आप लंबे समय तक गहनों के बिना छेद छोड़ देते हैं, तो यह पूरी तरह बंद हो सकता है।
    • कभी भी अपने आप को छेद ड्रिल करने की कोशिश मत करो दुर्लभ अपवादों के साथ (जब वह व्यक्ति जानता है कि वह क्या कर रहा है, क्षेत्र में अनुभव करने के अलावा) हमेशा योग्य पेशेवरों के साथ प्रक्रिया करने का प्रयास करें यह संक्रमण और बीमारी के संकुचन के जोखिम को कम करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com