IhsAdke.com

अपने लांग बालों को कैसे छोड़ें

लंबे बालों क्लासिक, बहुमुखी और सुंदर हैं आप लंबी, रसीद यार्न को ढीले या लंबी लंबाई का लाभ ले सकते हैं और कई स्टाइल-अमीर केशविन्यास का अनुभव कर सकते हैं। कहानी का दुखद पक्ष यह है कि वांछित आकार तक पहुंचना हमेशा आसान नहीं होता है, लेकिन कुछ देखभाल के साथ आपको सुंदर थ्रेड्स होने से रोकता है। अपने बाल को अच्छी देखभाल के साथ मजबूत रखें, सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए सैलून में बेचे जाने वाले अच्छी गुणवत्ता वाले उत्पादों की तलाश करें, और खाने की आदतों में छोटे समायोजन करें और इसे पूरा भाप में बढ़ने के लिए व्यायाम करें। थोड़े समय और समर्पण के साथ, आप अपने सपने के रॅपन्ज़ेल के बालों को जीत सकते हैं।

चरणों

विधि 1
केशिका देखभाल सामान्य रूप से बदलना

छवि बढ़ाना आपका बाल बढ़ाना
1
आप धीरे से अपने बाल ब्रश सूअर के बाल के प्राकृतिक ब्रश के साथ ब्रश का प्रयोग करें। ब्रश को समाप्त करने के लिए समुद्री मील को सुलझाने के लिए और धीरे-धीरे चलते हैं, उस समय तारों को खींचने और माउंट किए बिना।
  • यदि आपके पास घर पर तारों की सुरक्षा के लिए उत्पाद है, तो थोड़ी देर के लिए डबल सिरों का मौका कम करने पर ब्रश करें।
  • छवि बढ़ते हुए अपने बाल सुपर लंबी चरण 2
    2
    खोपड़ी हर दिन मालिश अपनी उंगलियों का उपयोग करें और नरम परिपत्र आंदोलन करें, धीरे से खोपड़ी की मालिश करें इससे साइट पर रक्त प्रवाह बढ़ जाता है, जो बालों के रोमों को उत्तेजित करके तेज वृद्धि को बढ़ावा देता है।
  • छवि बढ़ो आपका हेयर सुपर लांग चरण 3
    3
    अपने बालों को एक सप्ताह में तीन बार धोएं हर दिन अपने बाल धोने से तारों को सूख सकता है, जिससे उन्हें धीरे-धीरे बढ़ने का कारण बनता है। उन्हें साफ रखने के लिए पर्याप्त मात्रा सप्ताह में तीन बार है, और दूसरे दिन, आप केवल पानी और कंडीशनर पास कर सकते हैं यदि सप्ताह के दौरान आपके बाल बहुत गंदे दिखते हैं, तो सामान्य शैम्पू के बजाय सूखा शैम्पू का उपयोग करें।
  • छवि बढ़ाएं आपका बाल बढ़ाना
    4
    सभी washes पर कंडीशनर व्यय कंडीशनर शैम्पू के कारण तेल खो देता है। जब आप अपने सिर को धोने के दिनों में अच्छी क्वालिटी कंडीशनर को लागू करने में विफल रहते हैं क्योंकि यह तारों के प्राकृतिक तेलों को भरने और उन्हें मजबूत रखने, उत्साह से बढ़ते हुए महत्वपूर्ण है।
  • बढ़ते हुए आपका हेयर सुपर लांग चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    जगह चोटी बदलें यदि हर दिन अपने बालों को पकड़े जाने की आदत है, तो हमेशा एक ही जगह में चोटी की चीज न बनाएं, ताकि यार्न कमजोर हो जाए, विकास धीमा कर सकें उन्हें हर दिन थोड़ा अलग सिर बिंदु पर रखें।
  • छवि बढ़ाना आपका बाल बढ़ाना
    6
    संयुक्त का उपयोग करने के बजाय एक माइक्रोफाइबर तौलिया के साथ बाल सूखी सामान्य तौलिया टूटना का कारण बनता है, क्योंकि धागे कपड़े वेब में फंस जाते हैं। इसके बजाय, विशेष रूप से सिर को शुष्क करने के लिए बनाया गया एक माइक्रोफ़ाइबर विकल्प का उपयोग करें। इस तरह, आप टूटना और डबल सिरों का निर्माण कम कर सकते हैं।
  • छवि बढ़ो आपका बाल बढ़ो लंबी चरण 7
    7
    हर एक से दो महीनों में बाल के कुछ इंच काट लें। यदि आप बहुत लंबे समय तक कटौती छोड़ देते हैं, तो आप डबल सिरे से भरा हो सकता है, जो जड़ तक पहुंच सकता है, जिसके कारण नुकसान पहुंचा सकता है और यार्न के विकास में बाधा आ सकती है समय-समय पर युक्तियां ट्रिम करना भी तेज वृद्धि को उत्तेजित कर सकता है।
  • छवि बढ़ाना आपका बाल बढ़ाना
    8
    एक साटन तकिया का उपयोग करें सूती या लिनन तकिया, हालांकि वे बहुत नरम दिखते हैं, धागे के संपर्क में मोटे होते हैं और ब्रेक का कारण बनते हैं। साटन संस्करणों के लिए अपने तकिए को स्वैप करें, जब आप सोते हों तो अवांछनीय घर्षण कम करें
  • विधि 2
    बाल विकास को बढ़ावा देने वाले उत्पादों का उपयोग करना

    बढ़ते हुए आपका हेयर सुपर लांग चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    1
    सप्ताह में एक बार एक मॉइस्चराइजिंग मुखौटा लागू करें सौंदर्य सैलून या सौंदर्य प्रसाधन की दुकान पर एक उछाल लें और मॉइस्चराइजिंग मुखौटा में निवेश करें। इसे रूट से हर हफ्ते टिप करने के लिए लागू करें, इसे कुछ मिनट के लिए कार्य करें और फिर इसे कुल्ला दें। इस तरह, तार मजबूत और हाइड्रेटेड हो जाते हैं, जो विकास में बल देता है।
  • बढ़ते हुए अपने बाल सुपर लांग चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    2



    ड्रायर या फ्लैट लोहा का उपयोग करते समय एक थर्मल रक्षक लागू करें यदि आप जरूरी कदम नहीं उठाते तो हीट तारों को गंभीर नुकसान पहुंचाते हैं। हेयर ड्रायर या फ्लैट लोहे का उपयोग करने से पहले पूरे सिर पर एक अच्छी गुणवत्ता रक्षक लागू करना सबसे अच्छा है। आपको इन उपकरणों के उपयोग में भी कमी आनी चाहिए क्योंकि यह अधिक ताकत वाले बालों को बढ़ाता है।
    • केवल विशेष अवसरों के लिए इस विकल्प को छोड़ दें उदाहरण के लिए, अपने दोस्तों या प्रेमी के साथ एक रात के लिए एकमात्र आरक्षित रखें
  • छवि बढ़ाना आपका बाल बढ़ाना
    3
    प्राकृतिक सामग्री के साथ शैंपू खरीदें हमेशा उत्पाद खरीदने से पहले लेबल की जांच करें। शैंपू में कुछ रसायनों होते हैं और प्राकृतिक उत्पादों के साथ बने होते हैं सबसे अच्छा शर्त है
    • शैंपू से सोडियम लॉरिल सल्फेट और सोडियम लॉरिल ईथर सल्फेट जैसी सामग्री से बचें क्योंकि वे आम तौर पर बालों के स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाते हैं। आपको पराबैंस, सुगंध, बैंजिल अल्कोहल और सोडियम बेंजोएट जैसे पदार्थों पर नजर रखना चाहिए।
    • सामान्य तौर पर, कुछ तत्वों के साथ शैंपू को पसंद करते हैं रासायनिक एडिटिव्स की तुलना में अधिक मात्रा में तेल और पौधों के साथ, एक अधिक प्राकृतिक विकल्प तलाशें।
  • पिक्चर का शीर्षक बढ़ो आपका हेयर सुपर लांग चरण 12
    4
    बिना कंडीशनर (या छोड़-इन) का उपयोग करें यह उत्पाद तारों में जलयोजन बनाए रखने और पूरे दिन उनको बचाने में काम करता है। यहां तक ​​कि जब आप सामान्य कंडीशनर का उपयोग करते हैं, तब भी ब्रेकएप को रोकने के लिए रुक-इन पर अनुक्रम लागू करें।
  • छवि बढ़ते हुए अपने बालों को सुपर लांग चरण 13
    5
    एक महीने में एक बार पुनर्निर्माण करना। सैलून में यह उपचार करना संभव है या सौंदर्य उत्पाद की दुकान पर एक पुनर्निर्माण किट खरीदना और इसे अपने दम पर करना। पुनर्निर्माण, तारों को गहराई से moisturizes, क्योंकि मुखौटा एमिनो एसिड में समृद्ध है, जो बालों को मजबूत करता है और इसे बढ़ने का कारण बनता है।
  • छवि बढ़ाना आपका बाल बढ़ाना
    6
    बिस्तर पर जाने से पहले आवश्यक तेलों का उपयोग करें आवश्यक तेलों को लागू करने के लिए, उन्हें धीरे से सिर में मालिश करें। कुछ अच्छे विकल्प लैवेंडर, रोज़मिरी और थेमेम तेल, साथ ही वनस्पति तेल जैसे अंगूर बीज, ताड़ और argan हैं।
    • खोपड़ी को सीधे आवश्यक तेलों को लागू करना खतरनाक है पहला वाहक तेल (सब्जियों) का उपयोग करें, जैसे जैतून का तेल, पहले पतला बस वाहक तेल के एक या दो चम्मच में किसी भी आवश्यक तेल के कुछ बूंदों को जोड़ने
  • विधि 3
    जीवनशैली का समर्थन करना

    पिक्चर का शीर्षक बढ़ो आपका हेयर सुपर लांग चरण 15
    1
    स्वस्थ भोजन खाएं. स्वस्थ आहार खाने से बाल के लिए जरूरी पोषण आवश्यक होता है। कुछ खाद्य पदार्थ जो यार्न के विकास में मदद करते हैं, सैल्मन, अखरोट, पालक, ब्लूबेरी, मीठे आलू और यूनानी दही।
    • एक स्वस्थ आहार लेने के अलावा, ऐसी चीजों को समाप्त करने के लिए कुछ करें जो आपके स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं हैं, जैसे प्रसंस्कृत खाद्य पदार्थ, मिठाई और फास्ट फूड
  • पिक्चर का शीर्षक बढ़ो आपका हेयर सुपर लांग चरण 16
    2
    पानी पी लो अपने भोजन के साथ पानी पीना और पूरे दिन आपके साथ पानी की एक बोतल ले जाने की कोशिश करें (जब भी आप एक पीने का फव्वारा या पीने के फव्वारे के पास हों तो इसे फिर से भरना बंद करें)। अन्य पेय लेने से बचें, जैसे कि रस या सोडा, भोजन के साथ। जितना अधिक पानी आप लेते हैं, उतनी ही तेज तारों को बढ़ाना चाहिए।
  • छवि बढ़ते हुए अपने बालों को सुपर लांग चरण 17
    3
    अपने तनाव को कम करें. अत्यधिक तनाव समग्र स्वास्थ्य को प्रभावित करता है, जो विकास की गति और गिरने वाले तारों को प्रभावित कर सकता है। अपने जीवन में तनाव को कम करने का एक तरीका खोजें
    • योग, गहन साँस लेने और ध्यान जैसे तनाव से राहत तकनीक की कोशिश करें। आप कक्षाओं को ले सकते हैं या इंटरनेट पर रूटीन के कुछ दिशानिर्देशों का पालन कर सकते हैं।
    • एक व्यायाम दिनचर्या अपनाने की कोशिश करो एंडोर्फिन तनाव को दूर करने में मदद कर सकते हैं और फिर भी अन्य स्वास्थ्य लाभ ला सकते हैं।
    • जब आप गर्म शराबी हो जाते हैं तो दोस्तों को मुड़ें। छोटे और वेंटिंग के साथ दोस्तों और परिवार के तनाव स्तर को कम कर सकते हैं।
  • चित्रित करें आपका बाल बढ़ाना सुपर लम्बी चरण 18
    4
    बायोटिन पूरक दैनिक ले लो बायोटिन पूरक प्रोटीन प्रदान करता है जो बाल और नाखून वृद्धि में मदद करता है। आप इसे स्वास्थ्य खाद्य भंडार और फार्मेसियों में खरीद सकते हैं लंबे और मजबूत बाल प्राप्त करने के लिए दैनिक इसे ले लो
    • किसी भी आहार अनुपूरक को पेश करने से पहले हमेशा एक डॉक्टर से बात करें
  • छवि बढ़ाना आपका बाल बढ़ाना
    5
    विटामिन लें बाल विकास के लिए आवश्यक अधिकांश विटामिन फल और सब्जियों में पाए जाते हैं जो हम रोजाना खाते हैं। उनमें से थोड़ा अधिक प्राप्त करने के लिए, इस तरह के खाद्य पदार्थों की एक बड़ी मात्रा को दिन-प्रतिदिन शामिल करने का प्रयास करें। एक मल्टीविटामिन चुनें या विटामिन ए, बी 2 और ई के साथ पूरक के रूप में प्रयास करें क्योंकि वे धागा विकास को प्रोत्साहित करते हैं।
    • इससे पहले कि आप कोई भी विटामिन लेने शुरू करने से पहले अपने डॉक्टर से बात करें
  • युक्तियाँ

    • लोहे के बैंड को पूंछ और ब्राइड्स टाई करने के लिए न पहनें, क्योंकि वे स्ट्रिंग को कसने के लिए कसते हैं और जब केश को ढकने की बात आती है, तो उनमें से कई को तेज कर देते हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (17)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com