IhsAdke.com

चिकना बाल के साथ सो कैसे

नाई को ब्रश करने, सीधे या स्टाइल करने के बाद, अगली सुबह फ्रिज बाल, लहराती और गन्दा के साथ जागने के लिए निराशाजनक हो सकता है। सौभाग्य से, सोते समय सीधा केश रखने के कई तरीके हैं (ताकि आप स्टाइलिश धागे के साथ जागे हो सकें)।

चरणों

स्प्रैड हेयर स्टेप के साथ स्लीप शीर्षक वाले चित्र
1
रेशम या साटन पिलोकेस पर सो जाओ ये कपड़े सीधे बाल रखने में मदद कर सकते हैं, क्योंकि थैले pillowcase पर घर्षण के बिना स्लाइड अगर आप रात भर घूमने की आदत है। कपास और फलालैन जैसे अधिक बीहड़ कपड़ों से बने तकिया, तारों को सुखा लें और उन्हें खींच कर, केश शैली को खिलवाड़ कर सकते हैं।
  • अगर आप इन सामग्रियों के लिए पिलकेस का उपयोग नहीं करना चाहते हैं या नहीं, तो अपने सिर पर टोपी या रेशम या साटन स्कार्फ पहनें।
  • स्प्रैड हेयर स्टेप हेयर के साथ स्लीप शीर्षक वाले चित्र
    2
    सोने से पहले कुछ मिनट के लिए जड़ से टिप्स तक बाल ब्रश करें यह बालों के किस्में में प्राकृतिक तेलों को वितरित करने में मदद करता है ताकि बालों को फ्रिज के बिना हाइड्रेटेड रह सकें। सर्वोत्तम परिणामों के लिए, प्राकृतिक ब्रश ब्रश का उपयोग करें
  • स्टेपल हेयर स्टेप हेयर के साथ स्लीप शीर्षक चित्र
    3
    सोने से पहले स्टेपल, छोरों, या इस्टैस्टिक्स डाल से बचें इन प्रकार के बाल सामान पहने हुए या बिस्तर पर जाने से पहले एक चोटी बनाने के लिए केश के आकार को बदल सकते हैं और जड़ या तारों पर तनाव डाल सकते हैं।
  • स्प्रैड हेयर स्टेप विद स्क्रिप्ट स्टेप 4
    4
    एक मॉइस्चराइजिंग उत्पाद या रात केशिका उपचार लागू करें और इसे तारों पर रातोंरात छोड़ दें। यह ब्रश को खिलवाड़ या फ्रिज बनाने के बिना रात में बाल रेशमी और नरम बनाता है।
    • रेशम या साटन कैप पहनें, उत्पाद को पिलकेके और बिस्तर से धुंधला होने से रोकने के लिए।



  • स्टेड हेयर के साथ स्लीप शीर्षक वाले चित्र चरण 5
    5
    हमेशा की तरह लेट जाओ और अपने बाल वापस तकिए से धक्का दें इससे आपको तारों के ऊपर सीधे झूठ बोलकर और उन्हें लहराते हुए रोका जा सकता है। ध्यान रखें कि यदि आपको रात में बहुत मोड़ने की आदत है तो यह विधि मुश्किल हो सकती है।
  • स्टेन्ड हेयर स्टेप 6 के साथ स्लीप शीर्षक वाले चित्र
    6
    गर्दन के लिए एक तकिया का उपयोग करने और शरीर को स्थिति बनाने के विचार पर विचार करें ताकि बाल बिस्तर के किनारे पर लटक रहे हों यह विधि कुछ लोगों के लिए असुविधाजनक हो सकती है, लेकिन यह सो रहे समय तारों को गड़बड़ने से रखती है।
  • स्टेथ हेयर के साथ स्लीप के शीर्षक वाला चित्र
    7
    नींद की रात को आने वाली लहरों, फ्रिज और बनावट को नरम करने और चिकनी बनाने के लिए एक बोर्ड का उपयोग करें। सपाट लोहा आपको रात को आकार खोने वाले विक्स को छूने और चपटा देता है।
  • स्प्रैड हेयर फाइनल के साथ स्लीप शीर्षक वाला चित्र
    8
    ये लीजिए।
  • युक्तियाँ

    • खोपड़ी को ताज़ा करने और सूक्ष्मता को खत्म करने के लिए सूखी शैम्पू का उपयोग करें ताकि यह संभव है कि केश धारण करने से बचा जा सके। शुष्क शैम्पू लगाने पर, उत्पाद को खोपड़ी पर फैलाना और ध्यान रखना कि बाद में कोई भी दिखाई देने वाला अवशेष नहीं है।
    • नींद की रात के दौरान ब्रश को बनाए रखने में मदद करने के लिए एक परंपरागत जगह पर एक कपड़ा लोचदार का उपयोग करें। कपड़े विदेशी लहरों के गठन को रोकने में मदद करता है, तारों में तनाव को समाप्त करता है और टूटने से बचाता है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com