IhsAdke.com

Depilatory क्रीम के साथ जीरो से बालों को कैसे निकालें

चाहे गर्मी आ रही है या आप शराबी गला करना चाहते हैं, इस क्षेत्र से बाल निकालना एक आवश्यक प्रक्रिया है। दुर्भाग्य से, रेजर ब्लेड इनग्रॉन्ग बालों और कटौती का कारण बन सकता है, जबकि वैक्सीन बहुत दर्द होता है और सैलून में बाहर निकलता है। यदि आप एक सस्ती कीमत पर त्वरित परिणाम चाहते हैं, तो एक विलोभनीय क्रीम का उपयोग करने की कोशिश करें जब आपकी त्वचा को परेशान नहीं करने वाला एक फार्मूला चुनने पर, यह आसान और दर्द रहित बाल निकालना विकल्प हो सकता है।

चरणों

नायर के साथ अपने बिकिनी क्षेत्र से बाल निकालना चित्र चरण 1
1
देखो कि आप कितना दाढ़ी चाहते हैं जागरूक रहें कि एपिलेशन एक समय लेने वाली प्रक्रिया हो सकती है, इसलिए बिकनी में परेड के लिए क्या जरूरी है, यह सबसे अच्छा है। यह तय करना आवश्यक है कि क्या:
  • आप केवल उस भाग को बिगाड़ना चाहते हैं जो कि बिकिनी-
  • आप केवल एक छोटी पट्टी छोड़ना चाहते हैं-
  • आप इस क्षेत्र को पूरी तरह दाढ़ी चाहते हैं।
  • नायर चरण 2 के साथ अपने बिकिनी क्षेत्र से बाल निकालना
    2
    क्षेत्र को अच्छी तरह से साफ करें इस तरह से आप मलबे को एपिलेशन के रास्ते में आने से या प्रक्रिया धीमा कर देते हैं। इसके अलावा, स्वच्छता हमेशा अंतरंग भागों में स्वागत है। ढीले बाल या मृत कोशिकाओं को हटाकर अच्छी तरह से धोएं। त्वचा को नरम करने के लिए एक खुजली का प्रयोग करें और थोड़ी सी छिद्रें खोलें, बालों को हटाने के लिए आसान बनाएं
  • नायर के साथ अपने बिकिनी क्षेत्र से बाल निकालना चित्र चरण 3
    3
    बाल ट्रिम लापरवाह क्रीम बहुत बढ़िया है क्योंकि इसमें बहुत ज्यादा प्रयास की आवश्यकता नहीं है - बस फैल और अभिनय छोड़ें। लेकिन यह प्रभावी होने में अधिक समय ले सकता है (और लंबे समय तक आप त्वचा से संपर्क में आते हैं, अधिक परेशानी और एलर्जी का मौका) यदि आपके बाल बहुत लंबा हैं उन्हें ट्रिम करें जब तक कि वे लगभग आधा सेंटीमीटर न हों इस उद्देश्य के लिए विशेष रूप से आरक्षित कैंची का उपयोग करें या इस प्रयोजन के लिए एक इलेक्ट्रिक शेवर सेट करें।
    • यहां तक ​​कि अगर आप गले से सभी बाल निकालना नहीं चाहते हैं, तो उन्हें पूरी तरह से ट्रिम करना सर्वोत्तम है। यह पैंटी या बिकनी में दिखने से अधिक तार रखता है।
  • नायर के चरण के साथ अपने बिकिनी क्षेत्र से बाल निकालना चित्र
    4
    त्वचा को मिलाएं हालांकि क्रीम सूखी त्वचा पर इस्तेमाल किया जा सकता है, कुछ मिनट के लिए शॉवर में रहने से pores खोलने में मदद मिलेगी और बाल हटाने की सुविधा होगी। एक तौलिया के साथ रगड़ बिना सूखी, जैसा कि क्षेत्र नम और गीला नहीं होना चाहिए। अन्यथा, क्रीम सिर्फ त्वचा के माध्यम से पर्ची जाएगा
  • नायर के साथ अपने बिकिनी क्षेत्र से बाल निकालना चित्र 5
    5
    उत्पाद को स्थानांतरित करने का समय। अपनी उंगलियों पर थोड़ा सा लागू करें और जिस क्षेत्र को आप दाढ़ी करना चाहते हैं उसे तितर बितर करें बाल की जड़ को कवर करने के लिए केवल क्या आवश्यक है, लेकिन पर्याप्त है ताकि आप त्वचा को कवर नहीं देख सकें।
    • यदि आप सब कुछ दाढ़ी बनाने की योजना बनाते हैं, तो क्रीम से पूरी तरह से कवर करने से पहले उसे कमर के एक छोटे से हिस्से पर परीक्षण करें।
    • योनि या गुदा नहर में प्रवेश करने के लिए क्रीम को रोकें, हालांकि छोटी राशि। अन्यथा, इससे प्रभावित क्षेत्र में संक्रमण हो सकता है



  • नायर के साथ अपने बिकिनी क्षेत्र से बाल निकालना चित्र चरण 6
    6
    क्रीम को कार्य करने के लिए रुको। स्टॉपवॉच करें या पास में देखें और इस पर नज़र रखें। निर्देश आमतौर पर rinsing से 3 से 5 मिनट पहले सुझाव देते हैं।
    • अगर क्रीम जल या जलने का कारण बनता है, तो गर्म पानी के साथ तुरंत कुल्ला।
  • नायर के साथ अपने बिकिनी क्षेत्र से बाल निकालना चित्र 7
    7
    क्षेत्र के एक छोटे से हिस्से को छीलने से हटाया जा रहा है। चूंकि बालों की मोटाई और व्यक्ति के प्रकार के आधार पर त्वचा के प्रकार बहुत भिन्न होते हैं, इसलिए 3 से 5 मिनट का मानक समय बहुत कम या बहुत ज्यादा हो सकता है। यदि एक छोटे से क्षेत्र को धोकर आप देख रहे हैं कि बाल चले गए हैं, तो मिशन पूरा हुआ! लेकिन अगर बाल अभी भी फर्म और मजबूत हैं, तो कुछ और मिनटों की प्रतीक्षा करें
    • लेकिन क्रीम को 10 से अधिक मिनटों तक नहीं छोड़ें! (पहले 5 मिनट के बाद 5 अतिरिक्त मिनट)।
  • नायर के साथ अपने बिकिनी क्षेत्र से बाल हटाने का चरण 8
    8
    अच्छी तरह कुल्ला सभी बालों को हटाने के लिए गर्म पानी का एक शॉवर या अन्य स्रोत का उपयोग करें क्रीम पूरी तरह से दूर करने के लिए आवश्यक है, अन्यथा आप जला क्षेत्र से त्वचा को मारने या संक्रमण संक्रमित करने के जोखिम को चलाते हैं।
  • नायर के साथ अपने बिकिनी क्षेत्र से बाल निकालना चित्र 9
    9
    त्वचा को हाइड्रेट करें इतने सारे मजबूत रासायनिक एजेंटों के संपर्क में होने के बाद, आपकी त्वचा थोड़ा सूखा और सूखी होनी चाहिए। खराब पोषक तत्वों की भरपाई करने के लिए संवेदनशील त्वचा के लिए एक अनसॉन्टेड मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें और फ्लाइट को कम से कम करें। शिशुओं पर चकत्ते के लिए मलहम भी सेवा देते हैं, खासकर बैपंतोल, जो त्वचा को पुनर्जन्म करती हैं
  • नायर के साथ अपने बिकिनी क्षेत्र से बाल निकालना चित्र 10
    10
    रखरखाव। नमी क्रीम के फायदों में से एक यह है कि इसका परिणाम शेविंग रेज़र के साथ शेविंग से अधिक समय तक रहता है। लेकिन एपिलेशन के विपरीत, 3 से 6 दिनों के बाद बालों के झड़ने। त्वचा को चिकना रखने के लिए, 1 से 2 बार क्रीम का इस्तेमाल करें।
  • युक्तियाँ

    • यदि पहली बार जब आप पहली बार मलमल क्रीम का उपयोग करते हैं, तो इस क्षेत्र के संवेदनशील और नाजुक त्वचा में परेशानियों और अन्य समस्याओं को रोकने के लिए पूरे गले में इसका इस्तेमाल करने से बचें।

    चेतावनी

    • कुछ लोगों को गले में लापरवाह क्रीम का उपयोग करते समय अप्रिय प्रतिक्रियाओं का अनुभव हो सकता है यह क्षेत्र बेहद संवेदनशील है और आपको अपने गले में आवेदन करने से पहले हमेशा एक छोटे से क्षेत्र में उत्पाद का परीक्षण करना चाहिए!
    • उत्पाद लेबल को सावधानीपूर्वक पढ़ें और हमेशा आपकी त्वचा पर बने रहने वाले अधिकतम समय का सम्मान करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com