IhsAdke.com

कैसे Depilation के बाद बालों के झड़ने को रोकने के लिए

बालों को हटाने की जड़ से उन्हें निकालने का एक तरीका है। यह मोम, चिमटी, ब्लेड और यहां तक ​​कि लेजर के साथ भी किया जाता है। कोई बात नहीं विधि, वहाँ एक जोखिम है कि epilation के बाद, वे इन्रॉवन वाले लोगों द्वारा पैदा होंगे। वे अधिक समस्याएं संक्रमित, दुखी और उत्पन्न कर सकते हैं लेकिन ऐसा होने से रोकने के लिए तरीके हैं। नीचे देखें

चरणों

पिक्चर नामक अंडरवर्ल्ड बालों को एपिलेशन चरण 1 के बाद रोकें
1
जोखिम को रोकने के लिए जानें शोध के मुताबिक, 14 से 25 वर्ष की उम्र के बीच अफ्रीकी अमेरिकी पुरुषों में सबसे अधिक इंसर्वर हेयर होने की संभावना है। किसी भी मामले में, मोटी और घुंघराले वाले होते हैं जो कि एपिलेशन के बाद जाम होने की संभावना है।
  • पिक्चर नामक अंडरवर्ल्ड बालों को एपिलेशन चरण 2 के बाद रोकें
    2
    अपनी त्वचा को अंदर से बाहर रखें। त्वचा को नरम रखने और बालों को फँसने से रोकने के लिए हर दिन बहुत से पानी पीते हैं। मुलायम लोशन का उपयोग सावधानी वाले क्षेत्रों पर नियमित रूप से करें। सूखी लगने के लिए त्वचा की प्रतीक्षा न करें
    • पेट्रोलियम या पशु डेरिवेटिव वाले उत्पादों से बचें, क्योंकि इस प्रकार के यौगिक में छिद्रों को रोकता है और इन्रॉवर्ड बालों के विकास की सुविधा है।
  • पिक्चर नामक अंडरवर्ल्ड बालों को एपिलेशन चरण 3 के बाद रोकें
    3
    एपिलेशन से पहले आपकी त्वचा को उबालें, यह त्वचा की सतह से मृत कोशिकाओं को हटा देगा, छिलछाए या इनग्रॉन्ग हेयर की संभावना कम करेगा। इसके अलावा, यह आपकी त्वचा नरम छोड़ देगा, और एपिलेशन अधिक प्रभावी होगा।
    • जिन लोगों को इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है, वे सुरक्षा को मजबूत करने के लिए एक्जिलिगेशन में ग्लाइकिक एसिड समाधान का उपयोग करना चाहिए।
  • पिक्चर नामक अंडरवर्ल्ड बालों को एपिलेशन चरण 4 के बाद रोकें



    4
    . बालों के विकास की दिशा में द्रोही। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस पद्धति का उपयोग करते हैं, इसका सबसे प्रभावी तरीका धीरे-धीरे कूप के बाल को धीरे-धीरे खींचती है जिससे वह बढ़ता है। जब बालों को विपरीत दिशा में खींच लिया जाता है, तो यह तोड़ सकता है और जाम।
  • पिक्चर नामक अंडरवर्ल्ड बालों को एपिलेशन चरण 5 के बाद रोकें
    5
    एपिलेशन के बाद, ठंडा संकोचन को स्थानित स्थान पर लागू करें। एक नरम कपड़े के साथ क्षेत्र को साफ रखें, एक परिपत्र गति में संपीड़ित करना। सूत्रों से बचें जो त्वचा को परेशान करते हैं एक मॉइस्चराइज़र लागू करें जो त्वचा नरम और मॉइस्चराइज रखने के लिए छिद्र नहीं लगाएगा।
  • पिक्चर शीर्षक अंडरवर्ल्ड बालों को एपिलेशन चरण 6 के बाद रोकें
    6
    इन्र्रॉवांस बालों को परेशान करने से बचें। वे लाल बिन्दुओं की विशेषता है जो खरोंच या चोट पहुंचा सकती हैं इन बिंदुओं को खरोंच न करें, या यह संक्रमित हो सकता है। एक इलाज के लिए एक डॉक्टर की तलाश करें, जिसमें सूजन को नियंत्रित करने के लिए एंटीबायोटिक और उपचार शामिल होना चाहिए।
  • एपिलेशन पहचान के बाद अंडरवर्ल्ड बालों को रोकें
    7
    तैयार है।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com