IhsAdke.com

कैसे एक Nerdfighter बनने के लिए

निस्संदेह लोग ऐसे लोग होते हैं, जो कोशिकाओं और अंगों से बना होने के बजाय शुद्ध प्रतिभा से बने होते हैं भाई जॉन और हांक ग्रीन के साथ ब्रदरहुड 2.0 वीडियोब्लॉग प्रोजेक्ट से नर्डडफ़ाइटर समुदाय आया। Nerdfighters भी जॉन की किताबों और हांक गाने के प्रशंसकों के लिए जाना जाता है।

नीचे दी गई मार्गदर्शिका में केवल निडरफ़ीटर संस्कृति को समझने की युक्तियां शामिल हैं- इनमें से किसी भी चीज को करना अनिवार्य नहीं है। यदि आप एक Nerdfighter बनना चाहते हैं, तो आप हो जाएगा।

चरणों

चित्रित किया जा रहा है एक Nerdfighter चरण 1
1
जॉन और हांक द्वारा बनाई गई वीडियो देखें मूल रूप से जॉन और हैक ब्रदरहुड 2.0 की वजह से स्थापित किया गया था, निडरफॉइटर्स विडियोब्लॉग के माध्यम से इकट्ठा करना जारी रखते हैं। वर्तमान में, जॉन और हांक (जो कि यूट्यूब पर "वीब्लॉग्रेस्टर्स" के नाम से जाना जाता है) हर मंगलवार और शुक्रवार को नए वीडियो पोस्ट करते हैं।
  • चित्रित किया जा रहा है एक Nerdfighter चरण 2
    2
    जोड़ी के पुरस्कार विजेता लेखक जॉन की किताबें पढ़ें, जॉन उनकी किताबें, "हू यू यू, अलास्का?", "कैथरीन प्रमेय", "पेपर सिटीज", "विल एंड विल, ए नेम, ए डेस्टिनेशन" (सहलेखक डेविड लेविथान के साथ) और " सितारे " उनकी सभी पुस्तकों को असाधारण मान्यता मिली है
  • एक एनरडफ़ाईफ़ेर चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    जोड़ी के संगीतकार, हंक के गीतों को सुनो हांक ने तीन स्टूडियो एलबम, `तो मजाक`, `यह मशीन पीएनडीएस एनएंडबीएस`, और `एलेन हार्डकैसल` को जारी किया। अधिकतर परियोजना के लिए हांक ने हर बुधवार को एक नया गीत पोस्ट किया। गायन के अलावा, हांक डीएफटीबीए लेबल के सह-संस्थापक भी हैं।
  • एक एनरडफ़ाईफ़ेर चरण 4 नाम वाली तस्वीर
    4
    चुटकुले और टर्मिनोलोजी जो नर्सफाईटर समुदाय में आए थे, जानें। आप केवल वास्तव में अपने वीडियो देखकर इसे प्राप्त कर सकते हैं, और तब भी, यह बहुत भ्रमित हो सकता है। हालांकि, सबसे महत्वपूर्ण चीजें हैं जो आपको जानना चाहिए: नर्डडफाइटर मंत्र ("बेहोश हो जाओ मत भूलो", भयानक होना सुनिश्चित करें, मुफ्त में अनुवाद करें) और निडरफ़ोइटर हाथ सिग्नल



  • चित्रित किया जा रहा है एक Nerdfighter चरण 5
    5
    दुनिया में बुरी चीजों को कम करें, जो कि सभी निडरफोल्डरों का मुख्य लक्ष्य है दुनिया में सभी बुरी चीजों का मुकाबला करने के लिए अपना हिस्सा बनें निडरफ़ोइटरों द्वारा पालन किए जाने वाले सबसे सामान्य कारणों में विश्व विजन, बचत द चिल्ड्रन और असंगत परियोजना शामिल है इसके अलावा, एक साल में, सालाना "प्रोजेक्ट फॉर विस्मय" चैरिटी इवेंट में भाग लेने के लिए नर्ड्स इकट्ठा होते हैं, जो सैकड़ों दान करने में योगदान देता है।
  • चित्रित किया गया एक नॉर्ड फिक्सर चरण 6
    6
    वास्तविक जीवन में और इंटरनेट के माध्यम से, अन्य नर्सों से जुड़ें वर्चुअल बैठक के अंक में शामिल हैं निंग, "आपकी पैंट्स" और यूट्यूब टिप्पणी अनुभागों के शीर्षक वाले निडरफ़ीइटर्स फ़ोरम Nerdfighters अक्सर अपने क्षेत्र में अन्य nerdfighters के साथ मिलते हैं और कभी कभी जॉन और / या हांक के साथ।
  • चित्रित किया जा रहा है एक Nerdfighter चरण 7
    7
    क्या हो रहा है के शीर्ष पर रहें Nerdfighteria. हर नए वीएलजीपी पोस्ट के नए अतिरिक्त के साथ, नर्डडफाईर समुदाय बड़ा हो रहा है और कभी भी बदल रहा है। क्या हो रहा है के शीर्ष पर रहने का सबसे अच्छा तरीका है वोब्ल्रिथर्स यूट्यूब चैनल की सदस्यता, ट्विटर पर जॉन और हांक का पालन करें और टुम्ब्लर जैसे समुदाय साइटों पर समाचार और सामग्री के शीर्ष पर रहें एफ़ हाँ नर्डडफाइटर्स.
  • युक्तियाँ

    • भावुक निडरफॉईटर्स के बड़े समुदाय द्वारा भयभीत न हों हर कोई आपका स्वागत है, चाहे आप कितने नए हों
    • सभी चुटकुले और आंतरिक संदर्भों के साथ- वीडियो देखने के लिए सबसे आसान तरीका है - वीडियो को देखकर। हाँ, ये सब!
    • साझा करें nerdfighting आपके जीवन में अन्य लोगों के साथ संभावित नर्सफाइटर्स के लिए किताबें, गीत या वीएलजी की सिफारिश करने से डरो मत।
    • साथी nerdfighters के लिए तलाश में रहें वे वहाँ हैं, लेकिन उनमें से बहुत वास्तविक जीवन में काफी शर्मीली हैं।

    चेतावनी

    • शत्रुओं को मत सुनो (जो लोग सब कुछ की आलोचना करते हैं) चाहे वे क्या कहते हैं, आप जानते हैं कि हमेशा आपकी सहायता करने के लिए निडरफॉईटर्स के एक पूरे समुदाय होंगे।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com