IhsAdke.com

कैसे एक आइस क्रीम केक बनाने के लिए

एक आइस क्रीम केक खरीदने के लिए पैसा खर्च न करें अपना एक बनाओ! यह कम खर्चीला है, बेहतर स्वाद लेता है और जिस तरह से आप इसे चाहते हैं, उसी तरह हो सकता है!

सामग्री

  • आइस क्रीम (1.5 लीटर आइसक्रीम एक 23 सेमी आकार बहुत अच्छी तरह भर देगी)
  • एक केक सम्मिश्रण पैक (पैकेज के निर्देशों के अनुसार उपयुक्त सामग्री के साथ)
  • अपनी पसंद के केक के लिए कवरेज
  • ताजा फल (वैकल्पिक)
  • अन्य खाद्य सजावट जैसे कि कणिकाएं, बॉल कन्फेक्शनरी आदि। (वैकल्पिक)

चरणों

  1. 1
    आइसक्रीम का पसंदीदा स्वाद चुनें चॉकलेट आइसक्रीम केक के स्वाद को ओवरराइड किया जाएगा, लेकिन वेनिला अधिक सूक्ष्म हो जाएगा, जिससे कि केक के स्वाद को और अधिक दिखाई देगा। उत्तरार्द्ध फल के साथ अच्छी तरह से जोड़ती है आप एक फलों के स्वाद वाले आइसक्रीम, जैसे शर्बत, या जन्मदिन की पार्टी के लिए चुन सकते हैं, कुछ पूरी तरह चरम जो कि कुकीज़ या मिठाई शामिल हैं आप भी कर सकते हैं अपनी आइस क्रीम बनाओ.
  2. 2
    फ्रीजर में एक गोल केक आकार में रखें और इसे ठंडा करें।
  3. 3
    लगभग 20-30 मिनट के लिए आइसक्रीम पिघलना आप चाहते हैं कि यह नरम हो, लेकिन बहुत नरम और निश्चित रूप से तरल नहीं है
  4. 4
    फ्रीजर फॉर्म को निकालें और इसे प्लास्टिक की चादर के साथ कवर करें
  5. 5
    नरम आइसक्रीम के साथ भरें। जितनी जल्दी हो सके उतनी ही काम करें, आप नहीं चाहते हैं कि यह बहुत अधिक पिघल सके। फॉर्म के निचले भाग से शुरू करें, यह सुनिश्चित करें कि आइसक्रीम किनारों पर पहुंचता है। किसी भी छेद और अंतराल को भरने के लिए देखभाल करने के लिए, यथासंभव भी इसे छोड़ने का प्रयास करें।
  6. 6
    प्लास्टिक की चादर के साथ कवर करें और फिर पन्नी के साथ। एक रात के लिए फिर से प्रधानमंत्री के लिए इसे फ्रीजर पर ले जाएं आइसक्रीम का यह चक्र बाद में आपके केक की एक परत होगी
  7. 7
    अपने केक सेंकना इसे सेवन करने से पहले कम से कम 6 घंटे पैकेज दिशाओं के अनुसार केक बल्लेबाज बनाने के लिए और आधा है कि बड़े पैमाने के साथ एक दूसरे गोल आकार को पूरा करें। अगर वांछित, आप कपकेक के एक रूप में अन्य आधा बेक और उन्हें दोपहर के भोजन के लिए बचाने के लिए बच्चों को या बनाने आइसक्रीम cupcakes (नीचे देखें) .Asse, निर्देश या राजस्व पैकेज शांत और Unmold अनुसार कर सकते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि आगे बढ़ने से पहले केक पूरी तरह से ठंडा हो।
  8. 8
    मैं फ्रीजर में एक प्लेट डाल दिया और इसे ठंडा किया।
  9. 9
    फ्रीजर से आइसक्रीम फॉर्म को समय से पहले कम से कम 3 घंटे निकालें। प्लास्टिक की फिल्म और पन्नी निकालें फिर आकार के शीर्ष पर ठंडे पकवान रखें और थाली पर आकार पलटना। आइसक्रीम से प्लास्टिक की फिल्म निकालें
  10. 10
    आइसक्रीम के ऊपर ठंड केक को उलटा। यह केक के लिए एक चिकनी शीर्ष बनाता है, यह आसान frosting या टुकड़े के साथ कवर करने के लिए।
  11. 11
    कवर और सजाने के लिए, जल्दी से काम करना
  12. 12
    कम से कम तीन घंटे के लिए कड़ी मेहनत के लिए फ्रीज़र में इसे वापस रखो।
  13. 13
    सेवा के समय फ्रीजर से निकालें इस बिंदु पर, आप ताजे फल, मोमबत्तियों और कुछ और जो फ्रीजर के लिए नहीं लाया जाना चाहिए के साथ सजा सकते हैं।

विविधता: आइसक्रीम कपकेक

  1. 1



    आधा आइसक्रीम को नरम करना
  2. 2
    पेपर कप के साथ कपकेक के लिए एक आकृति रेखा।
  3. 3
    प्रत्येक में एक चम्मच नरम आइसक्रीम रखो आइसक्रीम को कोनों में दबाएं, ताकि एक कप के 1 सेमी से अधिक आइसक्रीम हो।
  4. 4
    कई घंटे तक प्लास्टिक की चादरें और फ्रीज के साथ कवर फॉर्म कपकेक।
  5. 5
    आइसक्रीम को मुख्य रूप से निकालें और उन्हें फ्रीजर पर लौटें।
  6. 6
    पेपर कप के दूसरे शिपमेंट के साथ रिक्त फॉर्म को रेखा दें।
  7. 7
    पैकेज या व्यंजन निर्देशों के अनुसार केक आटा तैयार करें।
  8. 8
    केक बल्लेबाज डालें, आधा ऊंचाई को भरना, जो आप आमतौर पर भरेंगे।
  9. 9
    सेंकना केक के लिए निर्देशों के अनुसार चूंकि आप कम द्रव्यमान का उपयोग कर रहे हैं, इसलिए उन्हें पहले की जाँच करें ताकि आप उन्हें जलाने की संभावना न दें।
  10. 10
    इसे पूरी तरह शांत कर दें, और फिर कागज को हटा दें। यदि वे थोड़े से गर्म होते हैं, तो वे आइसक्रीम पिघलेंगे।
  11. 11
    आइस क्रीम की एक परत के ऊपर, प्रत्येक कप केक को उल्टा रखें। पेपर कप में आइसक्रीम छोड़ दें
  12. 12
    कम से कम 30 मिनट के लिए फ़्रीज़र पर लौटें
  13. 13
    आइसक्रीम के दूसरे आधे से 20-30 मिनट के लिए पिघलना और हलचल जब तक यह केवल थोड़ा फर्म नहीं है।
  14. 14
    जल्दी से काम कर रहे, जमे हुए cupcakes को मुलायम आइसक्रीम के साथ कवर करें और उन्हें फ्रीज़र तक लौटा दें जब तक कि यह कड़ी मेहनत न करे। वे दो बार सोचने के बिना खाने के लिए थोड़ा तुषार हैं, लेकिन वे बहुत मज़ेदार हैं!

युक्तियाँ

  • आप एक ही आकार के दो रूपों नहीं है, तो या cupcakes के बजाय केक की दो परतों बनाना चाहते हैं, बस एक पकवान के लिए आइसक्रीम हस्तांतरण और केक बना रहा से पहले इसे वापस फ्रीजर के लिए ले।
  • केक को कवर करते समय बड़ी मात्रा में कवर का उपयोग करें यह फैलाना आसान है केक को ढंकते समय एक मक्खन चाकू या एल्यूमीनियम रंग का प्रयोग करें- प्लास्टिक के रंग की तरह कुछ नर्म का उपयोग न करें।
  • जब आप इस केक को लटका लेते हैं, तो भिन्नरूपों का प्रयास करें: केक के दो परतों के बीच आइसक्रीम, केक और आइसक्रीम की परतों के बीच फल भरने आदि।
  • यदि आप एक अनुभवी बेकर नहीं हैं, तो चिंता मत करो अगर आपके केक बाहर वास्तव में प्यारा नहीं आया था! यह अभी भी बहुत स्वादिष्ट हो जाएगा, और (क) जन्मदिन आपके प्रयास की सराहना और याद रखें: अभ्यास perfeição.Continue उस पर काम कर बनाता है और पके हुए उनकी परियोजनाओं बेहतर हो रही होगी।
  • कुछ स्वाद के लिए आइसक्रीम को स्थानांतरित करना भी संभव है। चूंकि जब आप केक को स्पर्श करते हैं तो आप आइसक्रीम को पिघल नहीं करना चाहते हैं, इसलिए आप आइसक्रीम के साथ केक को कवर करने से पहले एक घंटे तक दोनों को फ्रीज कर सकते हैं। फिर आइसक्रीम को नरम कर दें, जब तक कि उसे व्हीप्ड क्रीम की स्थिरता न हो, तब तक इसे सरगर्मी कर दें और इसे एक टॉपिंग के रूप में फैलाएं।

चेतावनी

  • जब एक पार्टी में इस केक की सेवा करते हैं, तो उसे सेवा करने के लिए फ्रीजर से बाहर ले जाओ और प्रत्येक सेवा के लिए इसे फिर से भरें। यदि आप नहीं करते हैं, तो आइसक्रीम पिघल जाएगा, एक चिपचिपा गंदगी और एक गीला केक छोड़कर

आवश्यक सामग्री

  • केक के लिए गोल आकार
  • पेपर कप केक और कप के लिए आकार
  • उपकरण मापना
  • मोमबत्तियां या अन्य सजावट (वैकल्पिक)
  • झटके, मिक्सर या मिक्सर (वैकल्पिक)
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com