IhsAdke.com

कैसे आपका वेडिंग केक काटने के लिए

केक को काटने के कई परंपराओं में से एक है जो आप अपनी शादी के दिन करेंगे केक काटने का तरीका जानना समारोह का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। यह जानकर कि यह कैसे सही तरीके से पूरा किया जाए, आपको यह सोचने के तनाव से मुक्त होगा कि आप सभी लोगों के साथ गलत तरीके से कर रहे हैं।

चरणों

चित्र कट आपका वेडिंग केक कदम 1
1
कटौती करेगा कि परत के लिए अपने पसंदीदा केक स्वाद खरीदें परंपरागत रूप से, आप केक की आखिरी परत में कटौती करेंगे। पता है कि जो टुकड़ा आप अपने पति के साथ खाते हैं वह शायद एकमात्र टुकड़ा होगा जो आप सारी रात्रि खाएंगे। सुनिश्चित करें कि आप अपना टुकड़ा लेते हैं यदि यह आपकी पसंदीदा स्वाद है
  • चित्र कट आपका वेडिंग केक कदम शीर्षक 2
    2
    केक को काटने के बाद स्मारिका रखने के लिए चाकू और एक रंग चुनें अपने परिवार के सदस्यों से पूछें कि यदि कोई विरासत बर्तन है जो आप परंपरा को जारी रखने के लिए उपयोग कर सकते हैं।
    • आप शादी के लिए स्प्रट्यूला और चाकू पर उत्कीर्ण कर सकते हैं।
  • कट आपका वेडिंग केक का शीर्षक चित्र 3
    3
    अपने पति से शादी करने से पहले चर्चा करें कि आप को केक में कटौती करने के लिए क्या करना है। कुछ जोड़ गहरा हो जाते हैं और एक-दूसरे के चेहरे में केक फेंकते हैं, जबकि अन्य ज्यादा सावधान रहना पसंद करते हैं और अपने साथी के मुंह में थोड़ा सा टुकड़ा देते हैं। शादी से पहले इस पर चर्चा करना महत्वपूर्ण है ताकि बड़े समय में कोई आश्चर्यचकित न हो।
    • केक के एक टुकड़े के साथ अपने साथी को खिलाने के कार्य पर कोई नियम नहीं लगाए गए हैं हो सकता है कि आप पहले टुकड़ा को एक साथ कट कर एक कांटा से अलग कर सकते हैं।
    • कुछ जोड़ एक दूसरे के मुंह में केक को एक साथ देते हैं और अन्य जोड़ों को एक समय में एक होना पसंद करते हैं। यह आपकी पसंद है
    • आपके साथी के चेहरे में केक फेंकने से काफी मेहनत हो जाती है। दुल्हन के श्रृंगार को नष्ट कर देता है और यह पोशाक भी धुंधला हो सकता है कई शादी शिष्टाचार किताबें इस की सिफारिश नहीं है।
  • चित्र कट आपका वेडिंग केक कदम 4
    4
    जब आप मिठाई की सेवा के लिए तैयार हों तो पार्टी के दौरान किसी भी समय केक को काट लें। केक का काट मुख्य कोर्स के बाद होता है और आपको किसी अन्य मिठाई की सेवा करने की आवश्यकता नहीं होती क्योंकि केक उस के लिए है केक काटने का समय आपके रिसेप्शन की संरचना के आधार पर भिन्न हो सकता है। कुछ शादी के स्थानों ने शुरूआत के तुरंत बाद केक को काटने की सलाह दी है ताकि कर्मचारियों को कैंडी को काटने के लिए समय की सुविधा मिल सके।
  • चित्र कट आपका वेडिंग केक कदम शीर्षक 5



    5
    मेहमान की घोषणा करें कि आप केक काट लेंगे यह एक पारंपरिक शादी का समय है और आपके मेहमान इसे रिकॉर्ड करने के लिए इंतजार करेंगे। यहां तक ​​कि अगर आप उस समय कोई इवेंट नहीं बनाना चाहते हैं, तो अभी भी आपके मेहमानों को इस परंपरा का एक हिस्सा होने देना चाहिए।
  • चित्र का कट ऑफ वेयरिंग केक चरण 6
    6
    दुल्हन के हाथ में चाकू होनी चाहिए और केक को काटने के लिए दूल्हा का हाथ उसके हाथ से अधिक है कटौती का समय लगता है की तुलना में बहुत अधिक है। यह एक क्षण है जो युगल के नए जीवन का प्रतीक है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप दोनों को यह एक साथ महसूस होता है। यदि आपके केक सजावटी संबंध हैं, तो उन्हें काटने से पहले हटा दें केक पर एक वी के आकार का कट बनाओ। आपको केवल दो कटौती करने की ज़रूरत है और इससे टुकड़े को हटाने में आसान होगा।
  • कट आपका वेडिंग केक कट शीर्षक चित्र 7
    7
    अन्य मेहमानों की सेवा करने से पहले अपने माता-पिता के टुकड़े परोसें। ऐसा करने से आपको अपने विशेष दिन पर उनके साथ एक और क्षण साझा करने का मौका मिलेगा। यह आपके दादा दादी और अन्य रिश्तेदारों और मित्रों को शामिल करने का एक अच्छा समय है, जिन्हें आप पहली बार सेवा देना चाहते हैं।
  • चित्र कट आपका वेडिंग केक कदम शीर्षक 8
    8
    अन्य मेहमानों के लिए सैलून स्टाफ बाकी केक की सेवा करें
  • युक्तियाँ

    • अपनी शादी के एक वर्ष की सालगिरह के लिए अपने केक के ऊपर स्टोर और फ्रीज करने के लिए मत भूलें। यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह अच्छा होगा या नहीं, यह परंपरा है अपनी शादी से केक की पहली परत को लेकर बहुत खास यादें लाना होगा।
    • आप घर लाने के लिए अपने मेहमानों के लिए अन्य डेसर्ट भी प्रदान कर सकते हैं और केक के टुकड़े भी दे सकते हैं। उस मामले में, उन्हें लेने के लिए केक बैग के साथ आओ। पता है कि यह पद्धति फल केक के लिए सबसे अच्छा है जो कि आखिरी समय है और यह मेहमानों के लिए खराब विकल्प बन सकता है।

    चेतावनी

    • पता है कि यदि आप अपने साथी के चेहरे पर केक फेंक देते हैं, तो उसे गला घोंटना पड़ सकता है (संभवतः दुखद परिणाम के साथ केक ट्रेकिआ में फंस सकता है) यदि आप ऐसा करने की आवश्यकता है, तो अधिनियम के दौरान श्वास से बचने के लिए अपने साथी को बताएं।

    आवश्यक सामग्री

    • स्टेटुला और केक को काटने के लिए सजाया चाकू
    • वेडिंग केक
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com