IhsAdke.com

मुफ्त अवकाश आवास के लिए अपने घर को बदलने के लिए कैसे

देश या क्षेत्र में किसी के साथ अपने घर को स्वैप करें जिसे आप चाहते हैं और आप दोनों घर के आराम का आनंद लेंगे - नि: शुल्क - कार के साथ आम तौर पर कार के साथ!

चरणों

एक अच्छा काम इंटरव्यू चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र है
1
प्रतिष्ठित घर विनिमय एजेंसियों के लिए इंटरनेट पर उन देशों में बड़ी संख्या में सदस्यों को खोजें, जो आपकी दिलचस्पी रखते हैं। कुछ निजी सदस्य केवल सेवा प्रदान करते हैं, अन्य "खुले" सिस्टम होते हैं जो गैर-सदस्यों को संपर्क करने या संपर्कों को छोड़ने की अनुमति देते हैं। ओपन सिस्टम गैर-सदस्यों से अधिक ऑफर करने का अवसर प्रदान करते हैं, और मासिक शुल्क का भुगतान करने के लिए क्लब को क्रेडिट कार्ड नंबर देना नहीं होगा। "घर स्वैपिंग," "घर स्वैप, घर स्वैप, घर विनिमय, और अवकाश गृह विनिमय" जैसे वाक्यांशों को ढूंढें या उन वाक्यांशों को उस देश की भाषा में अनुवाद करें जो आपको उन देशों में साइटों को खोजने के लिए रूचि करता है।
  • एक उद्यमशीलता अनुदान चरण 2 के लिए आवेदन करें शीर्षक
    2
    एजेंसियों की सूची प्रतिबंधित करें यह कुछ मायनों में किया जा सकता है
    • अपने देश में घर स्वैप प्रस्तावों की संख्या देखें और आप स्वयं की संख्या में दिलचस्पी रखते हैं। इससे आपको प्रतिस्पर्धा को सीमित करने के लिए जगहों के कई विकल्प मिलेंगे, जिससे यह सुनिश्चित हो सके कि आप चाहते हैं कि एक्सचेंज प्राप्त करें।
    • सूचियों को अद्यतन करने पर विचार करें (देखें कि क्या आप जानते हैं कि जब कोई सदस्य शामिल हो जाता है / आपकी सदस्यता समाप्त होती है)।
    • उस साइट पर निर्णय लें जो उपयोग में आसान हो। यदि साइट आसान है, तो आपको बस आपके लिए सही जगह खोजने के बारे में चिंतित होना चाहिए। यह सुनिश्चित करने में भी मदद करता है कि आप फोन पर एजेंसी को किराए पर ले सकते हैं, आपको आगे के प्रश्न पूछना चाहिए।
    • होम स्वैप कार्यक्रमों के कार्यों पर विचार करें। कुछ सरल सूची सेवा प्रदान करते हैं, जबकि अन्य सदस्यों को घर विनिमय संयोजन में सहायता करते हैं कुछ घरों के केवल आपसी आदान-प्रदान की पेशकश करते हैं, जबकि कम से कम एक प्रोग्राम गैर-पारस्परिक एक्सचेंज भी पेश करता है, जो लचीला अवकाश के समय वाले लोगों के लिए बेहतर सेवा कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक एक ट्रेडमार्क कदम 23 फ़ाइल
    3
    उस एजेंसी को दर्ज करें जो आपके घरों को बदलना चाहते हैं, इससे पहले कि आप कई हफ्तों (या महीनों) के साथ अपनी आवश्यकताओं को अच्छी तरह फिट बैठते हैं
  • चित्र लिखें एक ब्लॉग पोस्ट चरण 17
    4
    एक आकर्षक घर विनिमय प्रस्ताव संदेश तैयार करें और इसे दिलचस्प बनाने के कई सदस्यों को भेजने से पहले इसे अनुकूलित करें होम एक्सचेंज वेबसाइट पर अपनी प्रोफ़ाइल के लिए एक्सचेंज करने के लिए आपके संदेश या प्रत्यक्ष संभावित भागीदारों में फोटो शामिल करना सबसे अच्छा है।
  • चित्र शीर्षक उत्पाद एक उत्पाद चरण 1
    5
    साइट को नए प्रोफाइल के लिए जाँचें और नए सदस्यों से संपर्क करें, इससे पहले कि उन्हें अन्य एक्सचेंज ऑफरों से सहमत होने का मौका मिले।



  • एक सफल उद्यमी चरण 16 को शीर्षक वाला चित्र
    6
    जब आप एक उपयुक्त होम एक्सचेंज पार्टनर खोजते हैं, तो अपने घर और आपके क्षेत्र के बारे में अधिक विस्तृत जानकारी (और प्रदान करने की पेशकश) रेफरल से देकर। तय करें कि आप लिखित विनिमय अनुबंध करने जा रहे हैं।
  • चित्रित किया गया एक जेटटेड टुब चरण 20 साफ करें
    7
    स्वैप करने से पहले अपने घर को साफ और सुव्यवस्थित करते हुए, अपने मेहमानों के लिए जगहें छोड़कर और अपने मेहमानों के लिए वार्डरोब छोड़ें,
  • लघु व्यवसाय बीमा खरीदें स्टेप 18 शीर्षक वाली छवि
    8
    उपकरण, उपयोगी संपर्क नंबर (उदाहरण के लिए, चिकित्सक, दंत चिकित्सक, टैक्सियों, गेराज) और स्थानीय सूचना (रेस्तरां, मनोरंजन और मनोरंजन, बस और ट्रेन घंटे) के उपयोग के बारे में जानकारी के साथ एक फ़ोल्डर छोड़ें। स्वच्छता मानकों में अंतर व्यापार भागीदारों के बीच असंतोष का मुख्य कारण है, इसलिए यदि आवश्यक हो, तो क्लीनर का किराया
  • पेंटर आपरेशन चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    9
    अपने घर का आनंद लें!
  • पतन सो फास्ट चरण 17 शीर्षक वाला चित्र
    10
    घर लौटने से पहले बिस्तरों को व्यवस्थित करें और सभी गंदा व्यंजनों को धो लें। कम से कम के रूप में साफ के रूप में यह घर छोड़ने के लिए सुनिश्चित करें, यदि अधिक नहीं
  • युक्तियाँ

    • घर का आदान-प्रदान करने का बेहतर मौका पाने के लिए, आपके विचार के गंतव्य की संभावनाओं के बारे में खुला रहें, और यदि संभव हो तो एक्सचेंज की तिथियां और अवधि।
    • एक एजेंसी को चुनने के लिए सदस्यों की अपेक्षाकृत संख्या की तुलना में देखें - बड़ी संख्या में सदस्यों का मतलब हो सकता है कि सूची कुछ समय के लिए आस पास रही है
    • लोगों के साथ घरों को स्थानांतरित करने की कोशिश करें। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास छोटे बच्चे हैं और एक अन्य युवा परिवार के साथ आदान-प्रदान करें, तो घर को बच्चों के लिए भी सुरक्षित होना चाहिए, साथ ही साथ बहुत सारे खिलौने आदि होंगे। इसलिए आपको कई चीजें लेना नहीं पड़ता है
    • अपने विनिमय की सावधानीपूर्वक योजना बनाएं ताकि अनौपचारिक लिखित समझौते के जरिये एक्सचेंज में क्या शामिल किया जा सकता है, इसके बारे में कोई गलतफहमी नहीं है।

    चेतावनी

    • होम एक्सचेंज एजेंसियों का कार्य आपको छुट्टियों के लिए घरों का आदान-प्रदान करने में रुचि रखने वाले अन्य लोगों के संपर्क में रखना है। एक अच्छी एजेंसी आपको पर्याप्त सहायता देगी (वेबसाइट पर, कभी-कभी एक ब्लॉग या ईज़ीन) और आपके सवालों के जवाब देने के लिए उपलब्ध होगा। हालांकि, आप एक्सचेंज में अपने संयोजन के लिए जिम्मेदार होंगे।
    • एक "खुली" साइट में शामिल होने से पहले ध्यान से सोचें, जो गैर-सदस्यों को "सदस्यों से संपर्क करें या एक निशुल्क वेबसाइट" की अनुमति देती है। सिद्धांत रूप में, ये साइटें अधिक ऑफ़र पेश कर सकती हैं, लेकिन अगर कोई व्यक्ति कम शुल्क का भुगतान करने के लिए तैयार नहीं है एजेंसी का हिस्सा, यह स्विच बनाने के लिए प्रतिबद्ध नहीं हो सकता है। आमतौर पर यह एक जिम्मेदार एजेंसी में भाग लेने के लिए सबसे अच्छा है (और समय बर्बाद नहीं करना), जहां आप अप-टू-डेट, निजी तौर पर देख सकते हैं सदस्यों, और अधिक सुरक्षा के लिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com