IhsAdke.com

गैलेक्सी एस 3 पर वॉयस कंट्रोल को सक्षम कैसे करें

सैमसंग गैलेक्सी एस 3 में कई रोचक विशेषताएं हैं, जैसे आवाज नियंत्रण प्रणाली, एस वॉयस जब आप एस वॉयस को सक्रिय करते हैं, तो आप ऐसे कार्य कर सकते हैं जो पहले वॉयस कंट्रोल से मैन्युअल रूप से किए गए थे। यह संदेश भेजने, डायल नंबर या संगीत चलाने के लिए हाथों का उपयोग किए बिना संभव होगा। आवाज सक्रिय कमांड के साथ, आप अपने स्मार्टफ़ोन से सवाल पूछ सकते हैं, जैसे "मौसम का मौसम?" और एस वॉयस आपकी स्क्रीन पर मौसम पूर्वानुमान प्रदर्शित करके जवाब देगा।

चरणों

भाग 1
एस वॉयस को सक्रिय करना

सैमसंग गैलेक्सी एस 3 चरण 1 पर वॉयस कंट्रोल्स चालू करें
1
ओपन एस वॉयस अपने सैमसंग गैलेक्सी 3 की होम स्क्रीन पर "एप्लीकेशन" और "एस वॉयस" चुनें।
  • सैमसंग गैलेक्सी एस 3 स्टेप 2 पर आवाज़ नियंत्रण चालू करें
    2
    सैमसंग सेवा की शर्तें पढ़ें यह चरण आवश्यक है यदि आप पहली बार एस वॉयस का उपयोग कर रहे हैं। जारी रखने के लिए, "पुष्टि करें" और "स्वीकार करें" पर क्लिक करें।
  • सैमसंग गैलेक्सी एस 3 के चरण 3 पर आवाज़ नियंत्रण चालू करें
    3
    प्रारंभिक भ्रमण करें पता करने के लिए कि यह एप्लिकेशन किस प्रकार प्रदान करता है, "के बारे में एस वॉयस" स्क्रीन उपयोगी होगा। निम्नलिखित स्क्रीन पर "अगला" पर क्लिक करें और फिर एप्लिकेशन का उपयोग शुरू करने के लिए "कूदो" पर क्लिक करें।



  • सैमसंग गैलेक्सी एस 3 के चरण 4 पर आवाज़ नियंत्रण चालू करें शीर्षक वाले चित्र
    4
    होम बटन के साथ एस वॉयस खोलने के लिए विकल्प सक्रिय करें। यह एस वॉयस तक तेजी से पहुंच की अनुमति देगा। ऐसा करने के लिए, "मेनू" और "सेटिंग" को स्पर्श करें, विकल्प को सक्रिय करें जो होम बटन द्वारा प्रोग्राम की एक्सेस शुरू करता है
  • भाग 2
    एस वॉयस सक्रिय और प्रयोग करना

    सैमसंग गैलेक्सी एस 3 के चरण 5 पर आवाज़ नियंत्रण चालू करें शीर्षक वाले चित्र
    1
    एस वॉयस को कॉल करें जब एस वॉयस तैयार है और स्क्रीन बंद है, तो आप इसे तीन तरीकों से सक्रिय कर सकते हैं।
    • होम बटन को दो बार दबाने से
    • "हाय गैलेक्सी।"
    • हेडसेट बटन दबाकर यह केस हेडसेट बटन का समर्थन करने वाले हेडसेट पर ही लागू होता है
  • सैमसंग गैलेक्सी एस 3 चरण 6 पर आवाज़ नियंत्रण चालू करें शीर्षक वाले चित्र
    2
    अपना आदेश कहो स्क्रीन पर "बोलें जो आप करना चाहते हैं" पर, बीप की प्रतीक्षा करें (या एक आवाज जो आप चाहते हैं) और अपने आदेश को स्पष्ट रूप से और सीधे डिवाइस पर कहें। वह तब करेंगे जैसा आपने अनुरोध किया था।
  • युक्तियाँ

    • एस वॉयस सिर्फ पाठ संदेश भेजने से ज्यादा कुछ कर सकता है वह आपके कैलेंडर पर ईवेंट शेड्यूल कर सकता है, चीजों की सूची लिख सकता है, और आपकी संपर्क सूची में मित्रों के लिए खोज कर सकता है। यदि आप मौसम के बारे में पूछते हैं तो आपका सैमसंग गैलेक्सी 3 परवाह नहीं होगी आपका स्मार्टफ़ोन पूरी मौसम पूर्वानुमान पाएगा और इसे आपके लिए पढ़ा जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com