IhsAdke.com

शैतान मे रो को दांते की तरह अभिनय कैसे करें

कौन खेल शैतान मई रो, विशेष रूप से डांटे, स्टाइलिश नायक की तरह नहीं है? इस अनुच्छेद में, आप सीख लेंगे कि स्पार्डा के पुत्र के रूप में कैसे कार्य करें।

चरणों

शैतान मे क्राई चरण 1 से दांते जैसे अधिनियम शीर्षक से चित्र
1
विश्वास और शक्ति दिखाओ, और शर्मीली मत बनो। दांते को नरक, उद्धारकर्ता के राजा का सामना करना पड़ सकता है और कम से कम भय का सामना किए बिना लड़ाई में अपने जुड़वां भाई विर्जिल को हराया जा सकता है, इसलिए आपको सभी के बारे में भी आश्वस्त होना चाहिए। किसी को तंग करने से डरो मत, यदि वे आपको परेशान करते हैं, क्योंकि डांटे मज़े के लिए राक्षसों को उत्तेजित करने के लिए प्रसिद्ध हैं। डीएमसी 4 में, डांटे निकलता है, जैसे कि नीरो, उसकी तलवार, जैसे कि "इस तलवार से मुझे परीक्षा दें" कह रहे हैं
  • शैतान मे क्राई चरण 2 से दांते जैसे अधिनियम शीर्षक वाले चित्र
    2
    दांते अपने दुश्मनों को बहुत ठंडा और क्रूर (डीएमसी 2 का उपन्यास दिखाता है कि वह असहाय राक्षस को अत्याचार करने से पहले मौत के करीब सताता है), लेकिन वह बहुत दयालु है। वह नीरो को यमाटो के साथ रहने की अनुमति देता है (तलवार जो स्पार्दा द्वारा विर्जिल को दी गई है), लूसिया में आराम करता है और ट्रिश के लिए रोता है। वह नीरो के लिए "आपको बाद में देख" का एक संकेत भी देता है आपको दुनिया में सबसे अच्छे व्यक्ति होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन याद रखना चाहिए कि स्पार्डा किसी अन्य राक्षस की तुलना में अधिक शक्तिशाली था क्योंकि उन्होंने करुणा, जो एक मानवीय भावना है, सीखा है। डांटे ने भी ऐसा किया, और आपको भी ऐसा करना चाहिए।
  • शैतान मई क्राव चरण 3 से दांते जैसे अधिनियम शीर्षक से चित्र
    3
    हर संभव तरीके से बहुत चुटकुले बनाएं अपनी युवाओं में, डांटे बेहद हास्यपूर्ण और व्यंग्यपूर्ण थे। वह अपने भाई को डीएमसी 3 में टॉवर के शीर्ष पर चिढ़ाते हुए कह रहा था, "आपने मुझे मनोरंजन करने के लिए कुछ योजना बनाई है, राइट, वर्गी?" वह समय के साथ अधिक गंभीर हो रहा है, लेकिन वह कभी भी अपनी हास्य की पूरी तरह से हार नहीं मानते हैं। जब भी कोई दानव डांटे पर हमला करने की कोशिश करता है, तो वह प्राणी को मूर्ख बनाने की कोशिश करता है। जब वह सेरबेरस का सामना करना पड़ा, तो उसने कहा कि वह उसे सैर के लिए ले जाएगा। बेरियल को मारने के बाद, उन्होंने कहा, "क्या शर्म की बात है, मैं सिर्फ एक आतिशबाजी की अपेक्षा करता हूं!", यह दर्शाता है कि बेरिल उसके लिए कोई मेल नहीं थे
  • शैतान मई क्राव चरण 4 से दांते जैसे अधिनियम शीर्षक वाले चित्र
    4
    दांते हर समय ध्यान केन्द्रित होना पसंद करते हैं (यह सुविधा भी समय के साथ घट जाती है, लेकिन यह डीएमसी 3 में अधिक दिखाई देती है), इसलिए अपने मंच का भय सामना करें और एक स्टार बनें। दांते हमेशा अपने सभी कार्यों में स्टाइलिश होने का प्रयास करते हैं, और आपको उस तरह का भी प्रयास करना चाहिए।



  • शैतान मई क्राव चरण 5 से दांते जैसे अधिनियम शीर्षक वाले चित्र
    5
    दांते दूसरों की खातिर और साथ ही अपने अच्छे के लिए काम करते हैं। किसी स्थिति का लाभ उठाने की कोशिश में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन दूसरों की कीमत पर एक बेकार जीवन नहीं रहना।
  • शैतान मे क्राई चरण 6 से डेंटड जैसे अधिनियम
    6
    शारीरिक और मानसिक क्षमताओं पर ध्यान दें दांते अर्द्ध-दानव, उनके गैर-स्वामी हिस्सा उनके पिता के पिता से हैं, और असाधारण शारीरिक कर्मों में सक्षम हैं। इस प्रकार, सीखना दिलचस्प होगा पार्कर, खेल की तलवार तकनीक, (झूठी) आग्नेयास्त्रों के साथ यमाटो और युद्धाभ्यास का उपयोग करना सीखें। दांते की तरह और भी देखने के लिए विद्रोह और एलास्टर का प्रयोग करके तलवार से लड़ें। झगड़े में शामिल होने पर वह एक औसत-ऊपर की खुफिया भी दिखाता है, इसलिए लापरवाह लड़ाकू न हो, या बिना मस्तिष्क से काम करें। दांते उच्च गति पर जाने की चालबाज क्षमता का उपयोग करते हैं, इसलिए अपने पैरों को व्यायाम करने के लिए याद रखें और आगे बढ़ने के लिए व्यक्ति को दोहराने के लिए सीखें, फिर इसे चारों दिशाओं में करना सीखें दांते भी सभी शैतान हथियारों का मालिक है, और मूल रूप से उनके साथ फ्यूज कर सकते हैं अगर वह उन राक्षसों को नष्ट कर देता है जो उनका उपयोग कर रहा है, और उन्हें तुरंत समझें इसलिए, इसका उपयोग करने के एक ही तरीके के बजाय हथियार के सभी उपयोगों को समझने पर ध्यान दें।
  • शैतान मई क्राव चरण 7 से दांते जैसे अधिनियम शीर्षक से चित्र
    7
    स्टाइलिश रहो एक बेहद स्टाइलिश तरीके से डांटे के कपड़े यह अधिकतर लाल पहनने के लिए जाना जाता है, लेकिन इसे ब्राउन (डीएमसी 2 और डीएमसी 3) और काली (डीएमसी 1 और डीएमसी 4) का उपयोग करके भी देखा जाता है। वह कुछ चाल केवल इसलिए करता है क्योंकि वह उन्हें स्टाइलिश सोचता है (उदाहरण के लिए वह कैसे फोन उठाता है) दांते सभी को चिढ़ाने के लिए प्रसिद्ध है, इसलिए अपने ताने और अपनी लाइनों को प्रशिक्षित करें। जब आप किसी को परेशान करना चाहते हैं भोगाओ, लेकिन प्रतिशोध की अपेक्षा करें। नीरो ने दांते की छाती के माध्यम से विद्रोह का उत्पीड़न किया, जिससे उसे परेशान किया गया, इसलिए सावधान रहें जो आप को उत्तेजित करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • फ्रेंचाइज के दौरान डांटे और बढ़ता है। अधिकांश लोग डेंटे के व्यक्तित्व काल को डीएमसी 3 (मंगा) से डीएमसी 1 तक, क्रमशः 18 से 28 साल का करते हैं। अगर यह चंचल और वीरता व्यक्तित्व आपके लिए आसान नहीं है, तो डीएमसी 4 या डीएमसी 2 के दौरान डांटे के व्यक्तित्व का उपयोग करने का प्रयास करें।
    • कभी न भूलें कि क्या स्पार्डा को उनकी मानवता और राक्षसों से लड़ने और विश्व सम्राट को हराने का साहस दिया। डांटे स्प्रर्दा का बेटा है, इसलिए वह पिता का उत्तराधिकारी है। डीएमसी 3 में डांटे कहते हैं, "मेरे पास पिता नहीं है," लेकिन डीएमसी 4 में, जब संक्टस ने एक नरक का पोर्टल खोल दिया, डांटे ने उसे हत्या कर दिया। अपनी पिछली टिप्पणी के बावजूद, वह बाद में अपनी विरासत को थोड़ा और अधिक रक्षा करना चाहता है। वह नीरो के लिए एक गहरी करुणा दिखाता है, और वह लगातार उसे "लड़का" कहता है।
    • पीठ में विद्रोह या एलास्टर ले लो, और यदि आप कर सकते हैं, क्रमशः आबनूस और आइवरी का अनुकरण करने के लिए एक काले और सफेद पिस्तौल प्राप्त करें। एक काले वी के आकार का गिटार से सेर्बेरस की एक प्रतिकृति और नेवन से एक और एक बनाओ।
    • कल्पना की कोशिश करो कि यह राक्षस की शक्तियों की तरह क्या होगा। सभी स्पार्दा के बच्चों की आंखें चमकती हैं जब वे "शैतान ट्रिगर" में हैं। याद रखें कि शैतान ट्रिगर एड्रेनालाईन की तरह कार्य करता है, और यदि आप इसे बहुत अधिक उपयोग करते हैं, तो आप तब तक सत्ता खो देंगे जब तक आप उस स्थिति को फिर से नहीं पहुंच सकेंगे।

    चेतावनी

    • धीमी गति से डांटे की भौतिक क्षमताओं को जानें। ध्यान रखें कि आप शायद महान ब्लैक नाइट स्पार्ड का बेटा नहीं हैं और आप अर्ध-राक्षस भी नहीं हैं, इसलिए सावधान रहें जब तक आप शारीरिक रूप से मजबूत न होने तक प्रशिक्षण शुरू करते हैं।
    • डांटे की गलत रेखाएं न दें उदाहरण के लिए, यदि आप डीएमसी 3 के दांते का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, तो प्रेत का उल्लेख नहीं करें।
    • दुश्मन को कभी भी मत डरना कि तुम डरते हो। डांटे, यहां तक ​​कि एक मजबूत उद्धारकर्ता के साथ लड़ते हुए, अपने कारण में शामिल होने से इनकार करते हैं दांते अपने दुश्मनों को भड़काने के बावजूद भले ही वह खो रहा है

    आवश्यक सामग्री

    • शैतान शस्त्र
    • दांते के कपड़े
    • डांटे के समय के लिए विशिष्ट सामग्री, जिसे आप प्रतिनिधित्व करना चाहते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com