IhsAdke.com

एक प्रेमिका को कैसे प्रदान करें

एक लड़की को तंग करना मुश्किल नहीं है यद्यपि यह कुछ लोगों के लिए एक बड़ी बाधा है, लेकिन आपको बस आराम करना है और आप खुद ही रहना चाहिए। क्या करना है और क्या नहीं करना सीखने के बाद, आप एक महान टीज़र होंगे और लड़की को तेजी से जीतेंगे!

चरणों

विधि 1
उत्तेजित करना सीखना

चित्रित किया गया चित्रित करें
1
मैत्रीपूर्ण और आत्मविश्वास से रहें कोई बात नहीं जो आप कह रहे हैं, मुस्कान याद रखना इसके अलावा, दिखाएं कि आप आराम से हैं और आप इसे पसंद कर रहे हैं क्योंकि आप इसे पसंद करते हैं। अन्यथा, वह सोच सकती है कि आप गंभीर हैं और इसे अपमान समझते हैं, खासकर अगर आप क्रोधी लगते हैं। आरामदायक होने की कोशिश करें, भले ही आप वास्तव में इस लड़की को पसंद करें वह मूड में होगी और नाराज होने की संभावना कम होगी।
  • चित्रित किया गया चित्रित करें
    2
    उसकी आदतों के साथ खेलते हैं जब वह चारों ओर से है और वह जिस तरह से वह करता है, उसके बारे में चतुर टिप्पणी करते हैं, वह उन चीज़ों को समझें। उदाहरण के लिए, यदि वह हंसते हुए अपने बाल वापस फेंकते हैं, तो ऐसा कुछ कहें, "देखो, तुम कहां फेंकते हो, तुम मेरी आँख मारोगे!" वह हंसते और महसूस करते हैं कि आप उसे देख रहे हैं और उन चीजों का एहसास करते हैं जो वह करता है।
    • चिढ़ा वापस प्राप्त करने के लिए खुला रहें उसके लिए जवाबी कार्रवाई करने के लिए खुली टिप्पणियां बनाने का प्रयास करें इस प्रकार उत्तेजना दोनों पक्षों से आएगा
    • उसे अपमान करने के लिए नहीं लग रहे हो सावधान रहना विचार उसे हंसी बनाने के लिए है
  • पटकथा का खेल
    3
    एक लड़की को तंग करने का एक अच्छा तरीका - उसके पास शारीरिक संपर्क बनाने का बोनस है - उसे शारीरिक रूप से उत्तेजित करना है, जैसे कि "मैंने आपके साथ धोखा दिया।" यदि आप उससे कुछ दयालु करते हैं तो यह और भी प्रभावी होगा। एक उपहार खरीदने के बारे में सोचें, जैसे वह एक शो के लिए टिकट जिसे वह जाना चाहती है टिकटों की पेशकश करें और फिर उसे उसे चुनने न दें। इसे हर बार जब आप ऐसा करते हैं तो बंद करें। यह उसे छेड़ने के लिए एक मजेदार और शानदार तरीका है, लेकिन अंत में आप कुछ भी अच्छा करेंगे।
    • प्रतिक्रिया पाने के लिए आप इसे गुदगुदी या चुभन भी कर सकते हैं। यदि आपको कोई प्रतिक्रिया मिलती है, तो आवृत्ति या तीव्रता में वृद्धि करें।
  • चित्रित किया गया चित्रित करें
    4
    हालांकि तानाशाहों में आम तौर पर किसी तरह का मजाक शामिल होता है, उन्हें सकारात्मक रखने की कोशिश करें यदि वह अक्सर शब्दों के साथ खराब हो जाती है, तो उसे बोलने की क्षमता का अपमान करने की बजाय, कुछ पूछिए, "आप इतने फटकार क्यों कर रहे हैं? क्या आप मुझे भ्रमित करने की कोशिश कर रहे हैं और मुझे ट्रैक से दूर करने की कोशिश कर रहे हैं?" इसका अर्थ है कि वह उस पर हँसने के बजाय आप को मजाक बनाने के उद्देश्य से ऐसा करता है। गधे के बिना कुछ के लिए ध्यान पाने का यह एक मजेदार तरीका है
    • यह उसके शारीरिक स्वरूप के साथ भी काम कर सकता है। अगर वह बहुत ही ऊँची एड़ी पहन रही है, तो कुछ की तरह टिप्पणी करें "ठीक है, कम से कम हमें पता है कि अगर हम मिल जाए तो हम सुरक्षित हैं। आप बुरे लोगों को उन ऊँची एड़ी के साथ छेड़ सकते हैं।" यह दिखाता है कि एड़ी के साथ खेलते समय आप उसके कपड़ों पर गौर किया। यह बिना आलोचना किए एक सूक्ष्म उत्तेजना है
  • पटकथा का चित्रण लड़कियों के साथ खेलते हैं छेड़ो कदम 5
    5
    उसके लिए एक उपनाम बनाएँ जैसा कि आप एक साथ अधिक समय बिताते हैं, उसके बारे में कुछ ध्यान दें, जैसे वह हंसते हैं या किस प्रकार की फिल्म पसंद करती है आपके टिप्पणियों के आधार पर, उसके लिए एक उपनाम चुनें आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "आप वास्तव में स्टार वार्स पसंद करते हैं, ठीक है? मुझे लगता है कि मैं आपको जेडी जेन बुलाऊँगा।" यदि आप इसे एक अजीब तरीके से कहते हैं, तो शायद वह दिमाग नहीं करेगा।



  • विधि 2
    क्या करना है न सीखना

    पटकथा का चित्रण लड़कियों के साथ छेड़ो कदम 6
    1
    इसकी सीमाएं पता करें आपको इसके साथ सहज महसूस करना चाहिए, लेकिन आपको यह भी पता होना चाहिए कि आप कितना चिढ़ा सकते हैं समझें कि आप में असुविधाजनक और उदासीन होने से उसे रखने के लिए क्या कहा जा सकता है और क्या किया जा सकता है। यदि आपको नहीं पता कि उसे कैसे छेड़ना है, तो उसके बारे में उपस्थिति, परिवार, और मित्रों के अपमान से बचें। उत्तेजना का एक स्तर चुनें जिसके साथ वह सहज महसूस करती है
    • सीमाओं को समझने से पहले कुछ चीजों का परीक्षण करना आवश्यक हो सकता है अपनी सहजता पर भरोसा करें और उसे लगता है कि वह कैसा महसूस करता है
  • पटकथा के साथ चित्रित करें
    2
    गर्व न करें यदि छेड़छाड़ काम नहीं कर रहा है, तो उसे छूट नहीं दें। इसके अलावा, यदि आप उसे अपमान करते हैं, तो माफी माँगना याद रखें। यदि आपके पास हास्य की व्यंग्यात्मक भावना है, तो आप उन चीजों को कह सकते हैं जो उनके साथ बहुत अच्छी तरह से काम नहीं करते हैं और यह उसे अपमान करने का समय है। यदि आप कुछ कहते हैं जो लाइन को पार कर चुका है, तो एक ईमानदार, स्पष्ट और विशिष्ट बहाना पेश करें। स्थिति को बहुत संवेदनशील होने का आरोप लगाकर स्थिति को छोड़ने की कोशिश न करें।
  • पटकथा शीर्षक से चित्रित कराई लड़कियां कदम 8
    3
    अनुचित मत बनो एक लड़की को तंग मत करो जिसे आप बस एक प्रेमिका के रूप में मिले थे। यौन चुटकुले बनाने या उसे छूने से अनुपयुक्त बातें ऐसी हैं जो किसी रिश्ते की शुरुआत में से बचना चाहिए। अगर आपको यह असुविधाजनक बनाता है तो बहुत अशिष्ट नहीं होने पर सावधानी बरतें। यदि आप उसे अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो वह आपको डराने या गधे की तरह दिखने की संभावना है।
  • पटकथा के साथ चित्रित करें
    4
    इसे आलोचना से बचें जब आप उसे तंग करते हैं, तो उसके बारे में कुछ की आलोचना नहीं करते हैं या उसके लिए महत्वपूर्ण है। यदि वह जानवरों को बचाने में वास्तव में दिलचस्पी रखते हैं, तो उसे वाक्यांशों से छेड़ो जैसे "वाह, आपके पास बहुत सी बिल्लियों हैं। क्या आप उन पागल महिलाओं में से एक हैं जिनके पास 50 बिल्लियों हैं?" अगर उसके जुनून का गहरा अर्थ है, वह व्यक्तिगत रूप से आलोचना ले सकती है और असुविधाजनक हो सकती है।
    • यदि आप किसी ऐसे चीज के साथ असहमत हैं, जिसका मानना ​​है कि वह तनाव को कम करने के लिए कुछ तुच्छ के साथ उसे उत्तेजित करने का प्रयास करें। यदि आप राजनीति से असहमत हैं, तो उसकी सोच की आलोचना न करें। उसके राजनीतिक विचारों का अपमान करने के बजाय, "मैं इस विषय पर आपकी राय के लिए उसे दोषी नहीं ठहरा सकता, जैसा कुछ कह रहा हूं, लेकिन यदि आप कहते हैं कि आप बीटवेन के बजाय बाख पसंद करते हैं, तो मुझे लगता है कि बैठक समाप्त हो गई है।" इससे बातचीत को अधिक तुच्छ होने की ओर जाता है और चर्चा में बाधा उत्पन्न होती है।
  • युक्तियाँ

    • स्थिति को संभालने में सक्षम रहें यदि वह चिढ़ा पसंद नहीं करती है इसे बाद में छोड़ दें या, यदि वह वास्तव में पसंद नहीं करती है, तो रोकें।
    • याद रखें कि वह आपके लड़के के दोस्तों में से एक नहीं है उसके पास अलग-अलग भावनाएं हैं और आप उसे चोट नहीं करना चाहते
    • उसके जवाबों पर ध्यान दें, जैसा कि आप शरीर की भाषा या आवाज की स्वर से लड़की के बारे में सब कुछ समझ सकते हैं। एक और अच्छा तरीका यह बताने के लिए कि क्या उसे तंग करने का समय है, जब वह आपसे कहता है पर हंसते हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com