IhsAdke.com

लड़की का ध्यान कैसे पकड़ें

माउंट एवरेस्ट पर चढ़ने के रूप में एक लड़की का ध्यान कॉलिंग मुश्किल लग सकता है, लेकिन यह सिर्फ मुद्रण है! नीचे दिए गए तरीकों का पालन करें ताकि वह आपको नोटिस कर सकें और आपको अनूठा खोज पाये।

चरणों

विधि 1
आपके व्यक्तित्व को ध्यान में रखते हुए कॉलिंग

चित्र एक लड़की जाओ शीर्षक` class=
1
आक्रामक होने के बावजूद अजीब होना जानना हर कोई हंसी पसंद करता है एक लड़की को हंसी करने में मदद मिलती है और उसे फोन करने और उसका ध्यान रखने के लिए बहुत कुछ होता है। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको जीवन के जिम कैरे बनना है, लेकिन आपको पता होना चाहिए कि आप किस प्रकार के मनोदशा को बेहतर कर सकते हैं याद रखें कि आपको दिन में 24 घंटों तक अजीब नहीं होना पड़ता है, लेकिन चैट में एक छोटा मजाक उसे आप में दिलचस्पी लेने का एक शानदार तरीका है।
  • आप किस प्रकार के मनोदशा का उपयोग करते हैं, उसे उम्मीद नहीं करनी चाहिए आपको त्वरित और मजाकिया होना है, सिर्फ एक छोटी थैली के साथ। उसे उम्मीद नहीं है कि आप अंत में प्रशंसा करें, और अगर वह हँसते नहीं, तो पूछें कि क्या उसे मजाकिया नहीं मिला। यह केवल ऐसी स्थिति पैदा करेगा जिसमें दो लोग शर्मिंदा होंगे।
  • अपने अजीब पक्ष का काम करें यदि आप स्वाभाविक रूप से मजाकिया नहीं हैं, तो टीवी कॉमेडियन देखते हैं या फिल्मों के अजीब पात्रों का अध्ययन करते हैं। ध्यान दें कि वे चुटकुले कैसे बताते हैं, लेकिन उन्हें सजाने का कोई फायदा नहीं है और फिर उन्हें दोहराएं - यह मजबूर और कृत्रिम हो सकता है, बिल्कुल हास्यास्पद नहीं है।
  • स्थिति का लाभ उठाने वाले हास्य का उपयोग करें अपने हंसने के लिए विनोदी टिप्पणियों में स्थिति या वातावरण का उपयोग करने का प्रयास करें
  • खुशी के साथ हँसो अगर आपको कुछ अजीब लगता है लोगों को आसानी से नोट किया जाता है जब एक चुटकी मजबूर होती है। पहले से ही एक ईमानदार और उल्लसित कुढ़ा कुछ भी हो सकता है जो उसका ध्यान खींचती है
  • मूड में आसान ले लो यह कह रहा है कि "मैं अपना दोस्त खो देता हूं, लेकिन मजाक नहीं खोना" इसके लायक नहीं है यहाँ। ट्रिगर करने से पहले यह मजेदार हो सकता है, लेकिन इसे अधिक मत करना। कोई लड़की पूरे रात को व्यंग्यात्मक टिप्पणी या चुटकुले के साथ कटौती नहीं करनी चाहती है, चाहे इरादा उसे मनोरंजन करना है दूसरी ओर, यदि आप दिखाते हैं कि आप अपनी सीमाओं का मजाक करके खुद पर हंसते हैं, तो आप तुरंत महसूस कर सकते हैं क्योंकि आप पाएंगे कि आपके पास खुद पर हँसने के लिए पर्याप्त आत्मविश्वास है।
  • चित्र एक लड़की जाओ शीर्षक` class=
    2
    अपने शरीर और आत्मा को अपने हितों को दे दो कुछ गतिविधि के लिए जुनून दिखाकर जिसमें आप अच्छे हैं, महिला ध्यान बढ़ाने की संभावनाएं यह दर्शाता है कि आपके पास महत्वाकांक्षा है - आपके लिए, कुछ न केवल अभ्यास करना - आप उस में सबसे अच्छा होना चाहते हैं
    • यदि आप किसी स्पोर्ट्स टीम का हिस्सा हैं, तो टीम का सर्वश्रेष्ठ या कप्तान बनने का प्रयास करें। यदि आप एक चर्चा क्लब में भाग लेते हैं, तो चर्चाओं का नेतृत्व करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें। और यदि आप एक कोर्स लेते हैं जिसमें कला शामिल है, तो अपनी कलात्मक पक्ष (और कौशल भी, निश्चित रूप से) दिखाने से डरो मत।
    • अपनी रुचियां छिपाएं यदि आप खुश, आत्मविश्वास और उत्साहित हैं, तो लोग आपकी पसंद में दिलचस्पी लेने लगेगा। आपको बव्वा होना नहीं है, लेकिन आपके हितों को रखने वाले मुद्दों या गतिविधियों के कानूनी हिस्से को उजागर करना अच्छा है।
  • चित्र एक लड़की जाओ शीर्षक` class=
    3
    अपनी संवेदनशीलता दिखाएं आपको दुखी विषय पर रोना नहीं पड़ता है जब आप उसके निकट होते हैं तो बस एक बेरहम रोबोट की तरह मत देखो। इसका मतलब यह है कि कभी-कभी आपको एक निश्चित घटना के साथ क्या महसूस किया गया है, इसके बारे में बात करना अच्छा है। कुछ कहो, "वाह, जिस फ़िल्म को हम देख रहे थे वह मुझे आश्चर्य होता है कि कैसे उन लोगों को टाइटैनिक पर उजाड़ आया होगा। पानी का स्तर बढ़ने के साथ-साथ मौत को देखते हुए ... "दिखाएं कि आप लोगों के प्रति सहानुभूति है - और आप दूसरों की भावनाओं और परिस्थितियों के प्रति संवेदनशील हो सकते हैं।
  • चित्र एक लड़की जाओ शीर्षक` class=
    4
    अच्छा शिष्टाचार है लड़कियां उन लोगों को प्यार करती हैं जो दयालु और विनम्र हैं। शपथ न करने और जातिवाद, मर्दाना, या अन्य चुटकुले या टिप्पणियां बनाने सहित किसी को नकारा नहीं जा सकता है या कुछ भी मत कहो यदि आप एक सज्जन की तरह व्यवहार करते हैं, तो आम तौर पर महिलाओं और लोगों के प्रति सम्मान करते हुए, ज्यादातर लड़कियों को आपकी कंपनी पसंद आएगी
    • ऐसी बातें कह रही हैं जो लोग या लोगों के समूह को अपमान कर सकते हैं शायद दोस्त बनाने या रखने का कोई अच्छा तरीका नहीं है। यह आपके दोस्तों के बीच "शांत" लग सकता है, लेकिन लड़कियां इससे नफरत करती हैं किसी चीज़ या किसी से बुरा बोलना बहुत आसान है - किसी कारण का बचाव करना मुश्किल है एक व्यक्ति बनो और एक कारण में विश्वास करें या एक विचार की वकालत करें।
  • चित्र एक लड़की जाओ शीर्षक` class=
    5
    उसे दिखाओ कि आप साहस की प्यास भी आपको जहाज के कप्तान या अंतर्राष्ट्रीय स्तर के पर्वत पर्वतारोही नहीं होना चाहिए - लेकिन नई चीजों की कोशिश करने के लिए तैयार रहें। उसे आमंत्रित करने के लिए एक निशान बनाने या पास के शहर में एक दिन बिताएं। आप डेटिंग कर रहे हैं जब सुधार के लिए खुला होना चाहिए कुछ दिलचस्प दिखाई देना चाहिए
  • चित्र एक लड़की जाओ शीर्षक` class=
    6
    सभी लड़कियों का सम्मान करें और उनका इलाज करें। आप अधिक ध्यान आकर्षित करेंगे और विपरीत लिंग पर अच्छी छाप लेंगे यदि आप उन लड़कियों का इलाज करते हैं जो आपकी रुचि रखते हैं, जितना आप चाहते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उनसे बात करना या इश्कबाज़ करना है, लेकिन उन्हें अनदेखा न करें या उन्हें तिरस्कार से न करें। आपको कभी नहीं पता होगा कि जब कोई लड़की बहुत अचानक दिख सकती है या वह कौन हो सकता है। अगर आपको इलाज किया जाना पसंद है, तो आप अधिक मौके प्राप्त करेंगे।
    • उसके लिए दूसरी लड़की की सुंदरता की प्रशंसा न करें - ऐसा व्यवहार खराब स्वाद में है और उसे आत्मसम्मान को छोड़ सकता है। इसके अलावा, जब अन्य की तरह बात करना सुंदर और गर्म है, तो कुछ अनुचित कहने के लिए बहुत आसान है या उसे चोट पहुँची है। जब आप अपने दोस्तों के साथ हों तो लड़कियों के बारे में बातचीत छोड़ें
    • सामान्य शब्दों में, आपको पिछले रिश्तों या लड़कियों के बारे में बात नहीं करनी चाहिए कोई भी लड़की अपने पूर्व-गर्लफ्रेंड्स के साथ तुलना करना नहीं चाहता है उसे अपनी दुनिया की एकमात्र लड़की की तरह लगाना और भाग्य आपको मुस्कुराएंगे।
  • चित्र एक लड़की जाओ शीर्षक` class=
    7
    विचारशील रहें जब एक लड़की से बात कर रही हो, तो उसे पूरा ध्यान दें उसे क्या कहना है सुनने के लिए जानें - आप उसके बारे में बहुत कुछ सीख सकते हैं और पता लगा सकते हैं कि आपके दोनों में कई हित हैं
    • उसके लिए कई प्रश्न पूछें यह दर्शाता है कि इसमें आपके लिए वास्तविक रुचि है जो शारीरिक आकर्षण से परे है। उसे उसके माता-पिता, भाई-बहन, बचपन और भविष्य की योजनाओं के बारे में पूछें। कोई ईमानदारी और सम्मानजनक सवाल वैध है।
    • वसीयत में बात करने के लिए उसे समय दें यदि आप प्रश्न पूछते हैं और खुद को व्यक्त करने के लिए अपना समय देते हैं, तो वह आपके लिए खुल जाएगा याद रखें, अगर वह बहुत बात कर रही है, तो यह एक अच्छा संकेत है!
  • चित्र एक लड़की जाओ शीर्षक` class=
    8
    अपने आत्मविश्वास का काम करें वह सबसे अधिक लड़कियों के लिए आकर्षक है यदि आप अपना सिर पकड़ लेते हैं, तो किसी चीज के बारे में बहस करने में संकोच न करें जो आपको अच्छी तरह से पता है या बस किसी लड़की से मिलता है और अपने अच्छे से बात करता है, वे आपको ध्यान देंगे। अपने आप पर विश्वास करके, यह स्पष्ट है और लड़कियों ने देखा है।
    • अहंकारी या परेशान नहीं होने के लिए सावधान रहें आत्मविश्वास और अहंकार वास्तव में अलग चीजें हैं कोई आत्मविश्वास खुद को दूसरों के चेहरे में खेलने के बिना विश्वास करता है पहले से ही एक बेवकूफ आदमी अपने आप में विश्वास करता है, लेकिन वह यह सुनिश्चित करता है कि हर कोई यह जानता है। ज्यादातर लोग दोस्तों को पसंद नहीं करते हैं वे चाहते हैं कि कोई खुद को पसंद करता है, लेकिन हर समय उसके बारे में नहीं बढ़ता।
  • विधि 2
    अपने कार्यों के माध्यम से ध्यान कॉलिंग

    चित्र एक लड़की जाओ शीर्षक` class=
    1
    आँख से संपर्क रखें अगर आप चाहते हैं कि आप उसे नोटिस करें, तो यह दिखाना शुरू करें कि आप उसे नोटिस करेंगे कक्षा के दौरान या बार में, किसी लड़की का ध्यान आकर्षित करने के लिए टकटकी के साथ छेड़खानी करना ज़रूरी है। उसे देखो और जैसे ही वह नोटिस करती है, देखो, दूर। इसे फिर से और फिर कुछ पलों के लिए आंखों का संपर्क रखें जब आपको लगता है कि समय सही है, इसे मुस्कुराओ और फिर दोबारा देखो। इससे आप में उसकी रूचि उत्पन्न होगी, साथ ही संकेत भी होगा कि आप उससे रूचि रखते हैं। यदि ब्याज पारस्परिक है, तो वह आप पर नजर रखेंगे।
    • अगर वह आपके साथ नज़र से संपर्क नहीं रखती है, तो आप दोनों या तो बहुत शर्मीली हैं या दिलचस्पी नहीं रखते हैं। आप इस मामले में निर्धारित किए गए अन्य तरीकों का उपयोग करने के लिए इस आलेख में सूचीबद्ध करना होगा कि आपका केस क्या है
    • लड़कियों से बात करते समय, उनके साथ नजर रखने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें। इससे पता चलता है कि आपके पास आत्मविश्वास है और आप जो भी कह रहे हैं, उसके बारे में आप ध्यान दे रहे हैं।
  • चित्र एक लड़की जाओ शीर्षक` class=
    2
    लड़कियों के चारों ओर एक सज्जन की तरह काम करो आमतौर पर वे लड़कों की तुलना में हास्य और विश्व दृश्य का एक अलग अर्थ रखते हैं विपरीत मतभेदों के बारे में जागरूक होना आपके लिए विपरीत लिंग के साथ मिलना बहुत महत्वपूर्ण है।
    • एक सज्जन को जो काम करता है, जैसे कि लड़की के लिए दरवाजा खोलें, उसे आपको पिछली बार चलने दें और कहें कि "माफ करना।" छोटे इशारों को आसान बनाना और लड़कियों को उन पर करीब ध्यान देना (लड़कों से ज्यादा कुछ)
    • सेक्स के बारे में टिप्पणी या चुटकुले मत बनो। लड़कियां पहले से ही सोचती हैं कि लड़के सेक्स के साथ ग्रस्त हैं। हर समय इसके बारे में बात करके चीजें खराब न करें परिपक्व और सम्मानपूर्ण बनें, कम से कम जब आप लड़कियों के बीच में हो बेशक, यह उनकी ओर ध्यान में मदद मिलेगी
  • चित्र एक लड़की जाओ शीर्षक` class=



    3
    लड़कियों को ऑब्जेक्ट के रूप में न समझें या उनके बारे में बात करें जैसे कि वे नीच थे। यह बुनियादी लगता है, लेकिन बहुत से लोग मानते हैं कि महिलाएं गूंगा, मूर्खतापूर्ण या वर्गीकृत हैं। यह उचित नहीं है और निश्चित रूप से आप लड़कियों के साथ लोकप्रिय नहीं होगा। इससे पहले कि आप सामान्य रूप से महिलाओं के बारे में नकारात्मक बोलने से पहले सोचें एक अच्छी टिप हमेशा कल्पना करना है कि जब आप उनके बारे में कुछ कहना चाहते हैं तो आपकी मां आपके सामने है।
  • चित्र एक लड़की जाओ शीर्षक` class=
    4
    आराम करो और अपने आप में भरोसा रखें जब आप तनावग्रस्त या परेशान हो जाते हैं, तो आप किसी भी गलती से डरा देते हैं और शर्मिंदा होते हैं। ज्यादातर लड़कियां ऐसे लड़कों को आकर्षित नहीं करती हैं जैसे कि शांत रहने से आप एक लड़की की कंपनी का पूरी तरह से आनंद ले सकते हैं खुद पर भरोसा करें और उसे अपने होने का सही तरीका दिखाएं
    • विश्वास रखना आसान नहीं है, लेकिन कल्पना करने की कोशिश करें कि जिस लड़की को आप जीतना चाहते हैं वह सिर्फ एक दोस्त है। आप एक दोस्त के साथ परेशान नहीं होगा, तो उसके सामने क्यों हिला? यदि आप अपने आप पर भरोसा करते हैं और शांत हो जाते हैं और अपना शांत रहें, तो आपको उसे और दूसरी लड़की का ध्यान आकर्षित करने की अधिक संभावना है
  • चित्र एक लड़की जाओ शीर्षक` class=
    5
    खुशी के साथ मुस्कान मुस्कान खुशी का सार्वभौमिक संकेत है। अगर आप बताते हैं कि आप जीवन के साथ अच्छे हैं, तो वह आपके करीब होने के लिए और अधिक तैयार रहेंगी। लड़कियां उन लोगों को प्यार करती हैं जिनके पास हास्य की भावना है और जिनके पास एक आसान मुस्कान है। तो बहुत मुस्कुराएं, जीवन को अच्छी तरह से ले लो और अपने आप को डरो मत बनो।
  • चित्र एक लड़की जाओ शीर्षक` class=
    6
    सहायक रहें दूसरों की मदद से पता चलता है कि आप एक विनम्र और वाकई शांत व्यक्ति हैं यह केवल उसका ध्यान नहीं देगा बल्कि आपको बेहतर महसूस करेगा। लड़कियां उन पुरुषों को आकर्षित करती हैं जो दूसरों के साथ सहानुभूति करते हैं- यानी ऐसे चेहरे से जो भारी बॉक्स लेते हैं। वह कभी नहीं भूल पाएगी
    • क्या वह कुछ भी भारी ले रही है? कहते हैं, "मुझे आपकी सहायता करें" और इस पर क्लिक करें उसके हाथों से भरा हाथों से गुजारें। जब वह ठंडा हो या उसे छाता को बरसात के दिन साझा करने की पेशकश करे, तो उसे अपना कोट दो।
    • क्या एक मित्र पैसा या जेब से बाहर है? कुछ वास्तविक उधार लें, ताकि वे एक काट ले सकें।
    • वह नकली न हो जो अच्छा और दयालु काम करता है, जब वह चारों ओर हो। हमेशा हर संभव तरीके से लोगों की सहायता करें वह नोटिस करेगी और उसके दोस्त भी। जल्दी या बाद में वे टिप्पणी करेंगे "वह ऐसे अच्छे लोग हैं!" और वह जवाब देंगे "वह वास्तव में है ..."
    • जब सज्जनों की बात आती है तो बहुत से लोग हिचक हो जाते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्हें डर है कि वे मर्दाना या पितृसत्तात्मक संकेत के रूप में उनकी सहायता देखेंगे। लेकिन अगर वह ऐसा सोचता है कि आप के लिए कुछ भारी चीज़ों के साथ उसकी मदद करने की ईमानदार इच्छा दिखाने के लिए, तो वह बहुत शांत नहीं है, है ना? मदद करने की इच्छा के साथ कुछ भी गलत नहीं है कोई सभ्य लड़की आपकी सद्भावना को पहचान लेगी।
  • चित्र एक लड़की जाओ शीर्षक` class=
    7
    एक ईमानदारी से तारीफ करें उदाहरण के लिए, कहें कि उसकी सुंदर आँखें या एक उज्ज्वल मुस्कान है लेकिन बस ऐसा करो यदि आप यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि आप सिर्फ छेड़खानी से ज्यादा चाहते हैं उसके लिए एक विशेष बधाई का चयन करें- यह उसे अनोखा, प्रशंसित और सुंदर लग रहा है।
  • चित्र एक लड़की जाओ शीर्षक` class=
    8
    दोस्तों के साथ अपनी गतिविधियों में लड़कियों को शामिल करें जब आप अपने दोस्तों के साथ कुछ करने के लिए गठबंधन करते हैं, व्यक्तित्व रखो और उन लड़कियों को बुलाओ जो आप में भी शामिल होना चाहते हैं। आपको हर बार ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है (आखिरकार, आपको सिर्फ अपने दोस्तों के लिए समय देना पड़ता है), लेकिन समय-समय पर लड़कियों को शामिल करने से डरो मत।
    • यदि लड़कों ने आप का मज़ाक उड़ाया है, तो पता है कि वे ईर्ष्या कर रहे हैं क्योंकि उनके पास किसी भी लड़की को आमंत्रित करने की हिम्मत नहीं है। कोई कारण नहीं है कि लड़कियों को आपकी कक्षा में शामिल नहीं किया जा सकता है।
  • चित्र एक लड़की जाओ शीर्षक` class=
    9
    अपने चुने हुए एक के संपर्क में रहने के तरीके ढूंढें भौतिक संपर्क हो सकता है कि आप दोनों के बीच रसायन विज्ञान को प्राप्त करने के लिए आवश्यक हो, ताकि ढीले रोलिंग शुरू हो सके। विवेक करने की कोशिश करें - चेहरे पर बहुत अधिक मत देना कि आप उसके करीब रहने के लिए संघर्ष कर रहे हैं - यह आपको डरा सकती है अगर वह नहीं जानती कि उसे आप में रुचि है छोटे इशारों पर शर्त लगाओ जैसे उसके हाथ को छूने पर जब वह कुछ अजीब कहती है।
    • अगर कोई ऐसा बरौनी या उसके चेहरे पर बाल (या यहां तक ​​कि बिना) है, उसे करने के लिए करीब प्राप्त करने के लिए झुकाव, उसकी आँखों में देखो और उसके गाल पर (धीरे!) अपने हाथ चलाते हैं।
  • विधि 3
    अपने दृश्य के साथ ध्यान कॉलिंग

    चित्र एक लड़की जाओ शीर्षक` class=
    1
    ध्यान रखना शैली व्यापक रूप से भिन्न हो सकती है, लेकिन मूल बातें हमेशा समान होती हैं: स्नान और ब्रश करने वाले दांत बहुत अधिक नहीं होते हैं यह स्पष्ट प्रतीत हो सकता है, लेकिन अगर आप हमेशा साफ और ताजा-सांस लेते हैं तो उस विशेष लड़की का ध्यान आकर्षित करने की संभावना नाटकीय रूप से बढ़ जाती है। कोई भी उस व्यक्ति की बाहों में तंग नहीं करना चाहता है जो पसीना और स्नान की कमी के साथ-साथ नाश्ते के अवशेषों को अपने दांतों के बीच में फंसने के कारण भी बदबू आ रही है। हल्के गंध के साथ एक साबुन का प्रयोग करें और गुणवत्ता के टूथब्रश में निवेश करें।
    • मूल बातें के अलावा, कई तरह के लोग अपने स्वरूप को सुधार सकते हैं। श्याम या जेल बालों के लिए विद्रोही किस्में वश में मदद कर सकता है, जिससे एक अधिक स्टाइलिश और सुव्यवस्थित हवा मिल सकती है। बस खुराक से अधिक मत करो - अन्यथा आपके बाल चिकना लगेंगे, जो कुछ लड़कियों को दस्तक दे सकते हैं।
    • यदि आपके पास दाढ़ी है, तो इसकी अच्छी देखभाल करें एक गुणवत्ता वाले दाढ़ी के साथ यार्न को ट्रिम करने की आवश्यकता है।
    • अपनी दाढ़ी को अद्यतित रखने के अलावा, सुनिश्चित करें कि आपके शरीर के बाकी हिस्सों के साथ सब कुछ ठीक है अपने भौहें के बीच की जगह को दाढ़ी ताकि वे एक जैसी न हों और अपने नाक और कानों पर बाल ट्रिम कर दें। ज्यादातर लड़कियां - जो भी दाढ़ी के प्रशंसक हैं - उन चीजों को पसंद नहीं करते हैं जो ठोड़ी, छाती या निजी भागों पर नहीं हैं।
    • नाखूनों को काटें लड़कियां भी हाथों को नोटिस करती हैं काटने के अलावा, नीचे सभी गंदगी ले लो।
    • हाइड्रेट। यह दुनिया में करने के लिए सबसे बुरी बात नहीं है, लेकिन क्या आपने कभी अपने सपनों की लड़की को अपने सूखा, खींचा हथियारों में देखा है? एक मॉइस्चराइज़र आपकी त्वचा को नरमता दे सकता है जो इसे विरोध नहीं कर सकता।
  • चित्र एक लड़की जाओ शीर्षक` class=
    2
    देखो कि तुम क्या पहनते हो हर कोई अपनी शैली है, लेकिन एक को हमेशा `मैला और भद्दा शैली` से बचना चाहिए। एक सफ़ेद शर्ट पहनना से बचें या एक पंक्ति में दो दिनों के लिए एक ही टी-शर्ट पहनें याद रखें कि जब लड़कियों ने आकर्षक होने का प्रयास किया है, तो लड़कियों को ऐसा याद रखें यहां तक ​​कि अगर यह hipster देखो अपनाने का मतलब है (इस मामले में, यह लेख की जांच के लायक है https://pt.ihsadke.com/Ser-um-Hipster)।
    • यदि आप किसी सहकर्मी में रुचि रखते हैं, तो अपने पेशेवर अपील पर शर्त लगा लो। सूट और पैंट का एक अच्छा सेट, प्लस गुणवत्ता संबंधों में निवेश करें। यदि आवश्यक हो, तो सहायता के लिए अपने सबसे अच्छे दोस्त से पूछें।
  • चित्र एक लड़की जाओ शीर्षक` class=
    3
    आपके शरीर की भाषा से सावधान रहें आसन आपके द्वारा महिलाओं द्वारा जिस तरीके से देखा जाता है, उस पर बहुत प्रभाव पड़ सकता है। एक आदमी एक कोने में घुमावदार रीढ़ के साथ है, तो दूसरों की आंखों या यहाँ तक कि बात में देख बचा जाता है, तो यह मुश्किल है यहां तक ​​कि महिला के दृष्टिकोण और चैट को खींचने के लिए पहल करने। अपनी रीढ़ को सीधे रखें, उसकी आँखों में देखो और मुस्कुराओ कृत्रिम रूप से प्रतीत किए बिना एक अच्छा आसन रखने की कोशिश करें अपने आप को होने से आराम करने के लिए जानें
    • यदि आप नहीं जानते कि कैसे अपने आप को आराम करने के लिए, यह फिल्में देखने में लायक है, जिसमें पुरुष एक स्वतंत्र, रोशनी और ढीले तरीके से पट्टी को मजबूर किए बिना महिला को छोड़ने का प्रबंधन करता है।
    • उसके शरीर की भाषा पर भी ध्यान दें यदि वह अपने शरीर को एक ओर से झुकाव कर रही है और आपकी आंखों की तलाश नहीं कर रही है, तो वह असहज हो सकती है यह बातचीत का विषय हो सकता है, आप दोनों के बीच की एक छोटी दूरी आदि। उसकी भावनाओं का सम्मान करें और उस विषय को बदल दें या थोड़ा सटीक हो जाएं, उसे क्या परेशान कर रहे हैं उसके आधार पर।
  • चित्र एक लड़की जाओ शीर्षक` class=
    4
    अपने शरीर को आकार में रखें एक बहुत अच्छा लड़का होने के बावजूद, याद रखें कि आप में से कई लोग व्यायाम करना पसंद करते हैं इसके अलावा, जिम किसी विशेष का ध्यान आकर्षित करने के लिए एक शानदार जगह हो सकता है यदि आप ट्रैफ़िक को रोकने के लिए बिल्ली का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं, तो आपको अच्छा आकार भी रखना होगा। एक व्यायाम की शुरुआत करें जिसमें एरोबिक अभ्यास और शरीर सौष्ठव शामिल है तो आप बड़े पैमाने पर और एक ही समय में अधिक परिभाषित हो जाते हैं।
    • यह याद रखने योग्य है कि यद्यपि एथलेटिक आकार वाले पुरुषों की तरह सबसे ज्यादा, महिलाओं को अधिक मांसपेशियों के साथ "हल्क" देखने का आनंद नहीं मिलता है अपने शरीर को बेहतर ढंग से बदलने के लिए इसे आसान और आसान समझें
  • युक्तियाँ

    • अतीत के बुरे अनुभवों को न दें, नए अवसरों का लाभ उठाने से बचें जो आपके पास आ सकते हैं। यदि आपके पास कोई रिश्ता था जो काम नहीं कर रहा था, तो उससे सीखें और इसे अतीत में छोड़ दें असफल रहने वाले रिश्तों को ध्यान में रखते हुए स्वस्थ नहीं है और निश्चित रूप से किसी का ध्यान नहीं पकड़ेगा वर्तमान का आनंद लें और समय की कल्पना न करें कि चीजें कैसे हो सकती थीं।
    • निराशा मत करो अगर आप कुछ शर्मनाक करते हैं कई लड़कियों को यह प्यारा लग रहा है, खासकर यदि आपके पास हास्य की भावना के साथ स्थिति को संभालने की क्षमता है।
    • नाक में अपनी उंगली नहीं डाल करो, साधारण सैनिक, रिहाई गैसों, डकार लेना, खांसी खरोंच या उसके मुंह खुला, आदि के साथ छींक ... दूसरे शब्दों में, घृणा में छोड़ नहीं है, लेकिन वह अपने चेहरे को देखो कभी नहीं हो सकता है।
    • सुनिश्चित करें कि यह सबसे अच्छी बात है कि आपकी सारी उम्मीदें एक लड़की में न डालें। इससे बहुत अधिक दुख हो सकता है अगर चीजें बाहर नहीं निकलती हैं याद रखें कि ऐसी कई लड़कियां हैं जो आप के आदमी का मूल्य कर सकते हैं। अगर यह एक के साथ काम नहीं करता है, तो अगले एक पर जाएं कौन जानता है कि एक दिन, जिस लड़की ने कल आपको कल किया था, वह आपको एक बिल्ली के साथ जाने के बारे में अफसोस होगा और सोचें कि आप क्या खो चुके हैं।
    • यदि आप एक बहन के साथ मिलते हैं जो आपके समान युग के बारे में है, तो सामान्य रूप से लड़कियों से निपटने की बात आती है तो उस संबंध का एक आदर्श मॉडल के रूप में प्रयोग करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com