IhsAdke.com

आपकी प्रेमिका को प्रभावित कैसे करें

जब आप उसे प्रभावित करने की कोशिश करते हैं, तो क्या आपकी प्रेमिका बहुत ज्यादा परवाह नहीं करती? इस अनुच्छेद में आपको महान युक्तियां, तकनीकों और युक्तियां मिलेंगी जो आपको बताएंगे कि आप कितने अद्भुत हैं, और शायद उसके जबड़े ड्रॉप भी करते हैं बस इस लेख को लड़की को न दिखाएं, या आपकी रचनात्मक प्रसिद्धि ढलान पर जाएगी!

चरणों

विधि 1
आप क्या कर सकते हैं

आपकी प्रेमिका चरण 1 पर छापें चित्रित चित्र
1
अधिक बार घर साफ करें अगर आप रिश्ते में सबसे साफ व्यक्ति नहीं हैं, तो अपनी प्रेमिका को प्रभावित करने का एक अच्छा तरीका है अपने घर को साफ और साफ करने के लिए कड़ी मेहनत करने की कोशिश करना। जो कुछ भी आप उपयोग करते हैं उसे व्यवस्थित करके प्रारंभ करें: खाने के बाद व्यंजन धो लें, फर्श को धोने के लिए कपड़े धो लें और इतने पर। फिर सामान्य कार्य का ध्यान रखें जैसे बाथरूम हर हफ्ते सफाई करना या वैक्यूमिंग करना
  • उसे बर्तन बनाने में मदद करने के लिए या कपड़े का उल्लेख भी नहीं करना है, क्या वह? या तो अपनी प्रेमिका के साथ समय बर्बाद मत करो इसके साथ बहुत प्रभावित होगा
  • इस तरह की सफाई, आप उस जिम्मेदार पक्ष को दिखाकर आश्चर्यचकित करेंगे, जिसकी उम्मीद नहीं की गई थी।
  • यह सच है भले ही आप एक साथ नहीं रहते। जब वह आपके घर में है (और इसके विपरीत), ज़िम्मेदारी दिखाने से वह बहुत आश्चर्यचकित हो जाएगी
  • इम्प्रेशन आपकी प्रेमिका चरण 2 को शीर्षक वाली छवि
    2
    उसे बाहर ले जाओ और मज़ा है अपने प्रस्थान को उस स्थान पर शेड्यूल करें जो रात के खाने और हमेशा की फिल्म से परे हो, यह दर्शाता है कि आप रचनात्मक हैं और इसके साथ कुछ गंभीर होना चाहते हैं। उस स्थान पर ले जाने की कोशिश करो जो कभी भी विदेशी नहीं है या नहीं।
    • यदि आप चाहें, तो आप कोशिश कर सकते हैं geocaching अगर वे "साहसिक मोड" में हैं
    • अगर कोई इथियोपियन रेस्तरां पास में है तो देखें। इस देश के व्यंजन पश्चिमी से बहुत अलग हैं, लेकिन अभी भी इसके कुछ पहलुओं को बरकरार रखता है। रात्रिभोज के लिए शर्मिंदा होने के बावजूद कुछ नया प्रयास करने का यह बहुत अच्छा मौका है कि वह भयानक हो गया है।
  • छवि इम्प्रेशन आपकी प्रेमिका चरण 3
    3
    प्रयोग करें और जानें कि वह क्या पसंद करती है जिन चीजों की सराहना करते हैं, उनकी दिलचस्पी लेने से, आप देखेंगे कि उनकी प्रेमिका कितनी खुश है। जानें कि वह किस शौक, फिल्मों, गीतों या धर्मार्थ कार्यों का आनंद लेती है एक संसाधन के रूप में इंटरनेट को पढ़ें और उसका उपयोग करें, वास्तविक जीवन में वह क्या पसंद करती है पूछिए कि क्या आप कुछ ऐसा कर सकते हैं जो उसे पसंद करती है, और मज़े की गारंटी दी जाएगी!
    • अगर आपको नहीं पता कि उसके हित क्या हैं, तो यह समस्या का हिस्सा है! सबसे खराब में, पूछें यह कुछ भी बेहतर है!
  • इम्प्रेशन आपकी प्रेमिका चरण 4 नामक छवि
    4
    महत्वाकांक्षा दिखाएं महिलाएं उन लोगों को आकर्षित करती हैं जो अपने सपने को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं और जो ज़्यादा ज़िंदगी मांगते हैं (लक्ष्यों को हासिल करने के लिए प्रयास करते हैं!) इससे उसे कोई परेशानी नहीं होगी, अगर आप एक हारे हुए होगे जो अपने खर्च पर रहेंगे। यदि आप जीवन में थोड़ी सुशोभित होते हैं, तो "खरोंच से" शुरू करने की कोशिश करें और कुछ का पीछा करें जो आपके जीवन के लिए जुनून को उकसाता है!
    • उदाहरण के लिए, एक नए क्षेत्र में जाने या विश्वविद्यालय में वापस जाने की कोशिश करें।
  • आपकी प्रेमिका चरण 5 पर छापें चित्रित करें
    5
    पूछो और उसकी सलाह का पालन करें महिलाओं को अक्सर समाज द्वारा "प्रशिक्षित" माना जाता है कि कोई भी अपनी राय का पालन नहीं करना चाहेगा, भले ही उन्हें यह महसूस न हो। सलाह के लिए उसे पूछते हुए, आप अपनी प्रेमिका को बता रहे होंगे, सुबूत, कि आप उसे एक स्मार्ट, सक्षम महिला होने के लिए मानते हैं। बेशक, वास्तव में उसकी सलाह का प्रयोग करने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है कि आप गंभीर और उसके सम्मान में हैं।
    • उदाहरण के लिए, यदि आपकी किसी मित्र को रिश्तों में समस्याएं आ रही हैं और आपकी सलाह मांगते हैं, तो अपनी प्रेमिका से पूछें कि वह स्थिति के बारे में क्या सोचता है।
    • यदि आपको अपने बॉस के साथ समस्याएं आ रही हैं, तो अपनी प्रेमिका से बात करें और देखें कि क्या उसके पास ऐसे कोई भी विचार हैं जो इस स्थिति को हल कर सकते हैं।
  • आपकी प्रेमिका चरण 6 पर छापें चित्रित चित्र
    6
    बिस्तर में अपने प्रदर्शन को बेहतर बनाएं सभी को लगता है कि वे सेक्स (और कभी कभी यह सच है) के बारे में सोचते हैं कि वे "विशेषज्ञ" हैं, लेकिन इसमें कुछ शोध करने और इन कौशल को सुधारने में कोई दिक्कत नहीं है। हो सकता है कि आप एक ऐसी तकनीक सीख लेंगे जो उसे ऊंचाइयों पर ले जाती है, जिसकी कोई सुराग नहीं थी। बिस्तर पर उसके कौशल से पहले उसकी खुशी डाल उसे प्रभावित करेगा
  • विधि 2
    कार्य कैसे करें

    आपकी प्रेमिका चरण 7 में छापें चित्रित चित्र
    1
    उस पर फोकस करें जब आप अपनी प्रेमिका के साथ हों, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास उसका 110% ध्यान है सेल फोन न उठाएं और जब आप उसके साथ हों, तब वॉट्स (विशेषकर अन्य महिलाएं) का जवाब न दें। अन्य महिलाओं को खुश करने के लिए इश्कबाज़ या पोशाक न करें और न ही उसे। जब वह आपसे बात कर रही है, तो उसकी आँखों में सीधे देखो और सक्रिय सुनें ट्रेन करें (जब वह बात कर रहे हैं और सवाल पूछते हैं तो उसे जवाब दें)।
  • छापें अपनी प्रेमिका चरण 8 इमेज
    2
    असली सचमुच ट्रेन जब आप इसके लिए अपने ईमानदारी से सम्मान दिखाते हैं, तो सही सात्विकता होती है। अपनी प्रेमिका के लिए खुले दरवाजे क्योंकि यह मिठाई की तरह है इसे बचाव, क्योंकि इसके लिए दूसरों के लिए खुद का बचाव नहीं करना चाहिए जब आप बेवकूफ हो जाते हैं तो अपने दोस्तों के खिलाफ उसकी तरफ रुको रहें और इस पर दबाव डाले बिना या उम्मीदें होने के बावजूद ऐसा करते हैं। एक अच्छा आदमी यह सब करता है क्योंकि यह करना सही बात है, क्योंकि वह उसे बाद में बिस्तर पर ले जाना नहीं चाहता है
    • महिलाएं पुरुषों की अच्छी तरह से व्यवहार करने की उम्मीद करती हैं क्योंकि उनके पास हमेशा से अनैतिक इरादे (सेक्स) होते हैं साबित करने के लिए कि यह विचार गलत है, उसे आश्चर्य होगा और उसे खुश करना
  • आपकी प्रेमिका इम्प्रेशन आपकी प्रेमिका 9 नाम वाली छवि
    3
    अन्य लोगों का अपमान न करें अन्य लोगों के लिए कठोर मत बनो या जब आप अपनी पीठ बदल दें ऐसा करने से, आप दिखा रहे हैं कि आप उसके साथ ऐसा कर सकते हैं। जब आप एक वयस्क की तरह काम करते हैं और सबसे अच्छा व्यक्ति बनते हैं, जब वह दूसरों को बेवकूफ बना रहे हैं और आपको परेशान कर रहे हैं, या जब आपके मित्र अपरिपक्व काम करते हैं तो वह बहुत प्रभावित होगी।
  • इम्प्रेशन आपकी प्रेमिका चरण 10 नामक छवि
    4



    असुरक्षित लोगों के लिए सहायक और सम्मानजनक रहें जब हम अपने चारों ओर सबसे कमजोर लोगों के प्रति भी सम्मान दिखाते हैं, तो यह हमारे चरित्र के बारे में बहुत कुछ कहता है। एक बेघर, मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति, सड़क के विक्रेता, या वेटर के मजाकिया करना आसान है ... और बहुत से लोग इस तरह से अक्सर व्यवहार करते हैं यदि आप स्पष्ट रूप से दिखाना चाहते हैं कि आप एक अच्छे व्यक्ति हैं, तो कम भाग्यशाली लोगों के लिए अच्छा होगा, और जब भी आप कर सकें, उनकी सहायता करें।
    • अच्छे सुझाव दें यह मान आप पर निर्भर करता है, लेकिन जिस व्यक्ति की सेवा करता है उसमें कुछ और देकर आपको बहुत खुशी होगी।
  • छवि इम्प्रेशन आपकी प्रेमिका चरण 11
    5
    अपने चारों ओर के बच्चों के लिए दया करो। आम तौर पर पुरुषों को बच्चों के साथ भयानक माना जाता है, इसलिए उनके साथ कृपालु और कानूनी तौर पर अभिनय करके (भले ही वे छोटे लोगों को पसंद नहीं करते हैं), आपकी प्रेमिका खुशी होगी बच्चों के साथ खेलने का तरीका जानें, लेकिन याद रखें: कई बार वे खेलना चाहते हैं जैसे आप छोटे थे, एक समुद्री डाकू या सुपर हीरो होने का दिखावा करते थे तो कैप्टन हुक या किसी अन्य पात्र का अवतार है जो आप में है और जब आपको पता चलता है, तो आप खुद को युवाओं के साथ मनोरंजक बना देंगे।
  • विधि 3
    रोमांटिक इशारों

    आपकी प्रेमिका चरण 12 में छापें चित्रित चित्र
    1
    उसकी स्तुति करो उसे पूरी तरह से एक विडंबनापूर्ण तरीके से या उसे बधाई देने वाली प्रशंसा के साथ बहस करना बंद करो पल की गर्मी में केवल सुंदर और ईमानदार शब्दों पर ध्यान दें किसी भी लड़की के लिए किया जा सकता है कि प्रशंसा से बचें, या जो मूर्ख ("आपकी आँखें सुंदर हैं", उदाहरण के लिए)। विशिष्ट रहें और उन पहलुओं को प्राप्त करने का प्रयास करें, जो अपने आप में मूल्यों को प्राप्त करते हैं, जो केवल आपके नियंत्रण के अधीन हैं।
    • उदाहरण के लिए, यदि आप अपनी प्रेमिका के घटता की तारीफ करते हैं (कुछ उस पर थोड़ा नियंत्रण है और आप उन्हें एक दिन भी खो सकते हैं), तो लड़की आपको अपने वजन के मुकाबले वजन कम करने के बारे में सोचने के लिए न्यूरोटिक होगी कुछ चीज़ों में आप इसके मूल्य में हैं
    • इसके बजाय, अपनी प्रेमिका की बुद्धि, हास्य, दया या दृढ़ संकल्प की प्रशंसा करें।
  • आपकी प्रेमिका का इम्प्रेशन इमेज शीर्षक 13
    2
    उसके लिए कुछ करो बोले अपनी प्रेमिका के लिए एक घर का उपहार चीजें हैं जो बनाया जा सकता है के कई विचार wikiHow पर यहां मिले हैं, या यदि आप चाहते हैं, तो दूसरा विकल्प Pinterest है किसी भी तरह, एक घर का उपहार आपकी रचनात्मकता और इसके प्रति अपनी गहरी भावनाओं को दिखाएगा
    • यदि आप अपनी प्रेमिका के लिए कुछ बनाने की कोशिश करना चाहते हैं, तो फ़ोटो, फिल्म / थियेटर / कॉन्सर्ट टिकट और आपके रिश्ते की यादों के साथ सजाए गए एक उपहार बॉक्स आपको शायद आँसू लेकर आएगा
  • आपकी प्रेमिका चरण 14 में छापें चित्रित करें
    3
    एक संकल्पनात्मक सीडी बनाएं यदि आप अपने हाथों से चीजें बनाने में अच्छी नहीं हैं, तो आप एक संकल्पनात्मक सीडी बनाने की कोशिश कर सकते हैं। "मिश्रण टेप" के दिन बीत चुके हैं, लेकिन रिकॉर्ड और एमपी 3 अभी भी लाइव हैं आप गाने की सीडी रिकॉर्ड कर सकते हैं, अपनी भावनाओं की कहानी को बता सकते हैं, इस दिन वे पहले मुठभेड़ का चित्रण कर सकते हैं।
    • इसके लिए कुछ अच्छे गीत हैं: बिली जोएल द्वारा "सबसे लंबे समय के लिए," फ्रेंकी वल्ली द्वारा "यूज विस्ट टू टू गुड टू बी ट्रू", और "ईश्वर ही जानता है" समुद्र तट लड़कों द्वारा।
  • आपकी प्रेमिका चरण 15 में छापें चित्रित करें
    4
    दिन के दौरान उसे फूल भेजें। फूल भेजें ताकि वे कक्षा के दौरान या काम पर आपकी प्रेमिका के लिए पहुंचें। इस तरह के स्नेह का एक बड़ा प्रदर्शन, कई लोगों के सामने, आपको बहुत खुश कर देगा।
    • गुलाब से बचें और ऐसे फूल भेजें, जो आपकी प्रेमिका की याद दिलाने के लिए इतना आम नहीं हैं।
  • आपकी प्रेमिका चरण 16 को छापें चित्रित करें
    5
    उसे एक स्पा उपचार दें उसकी पीठ पर एक अच्छी मालिश है गर्म मालिश तेल, मोमबत्तियां, एक खूबसूरत साउंडट्रैक खरीदें और उसके पूरे शरीर को मालिश करें आपकी प्रेमिका आपकी कुल भक्ति से दंग रह जाएगी और प्रभावित होगी।
  • अपनी प्रेमिका चरण 17
    6
    उसके लिए नाश्ता करें वास्तव में, कोई भी भोजन करेंगे एक सुंदर पकवान बनाना, खासकर जब आप सामान्य रूप से पकाना नहीं करते हैं, तो उसे केवल तनाव को कम नहीं किया जाएगा क्योंकि यह अविश्वसनीय आश्चर्य होगा विकी पर, आप खाना पकाने पर कई लेख प्राप्त कर सकते हैं, कदम से कदम दिखाते हुए (रसोई में अयोग्य के लिए)।
    • क्रेता को न्यूटला और केला के साथ बनाएं ताकि वह वास्तव में सोच सकें कि आप पेटी का कोर्स कर रहे हैं।
    • यदि आप रात के भोजन के लिए एक विकल्प चाहते हैं, तो आवेकाडो क्रीम बनाने का प्रयास करें यह एक आसान पकवान है, तैयार करने के लिए एक घंटे से भी कम समय लगता है, और ऐसा दिख सकता है जैसे शेफ द्वारा बनाया गया था, सूखे टमाटर और पर्मनेस
  • आपकी प्रेमिका चरण 18 को छापें चित्रित करें
    7
    रोमांटिक नोट्स को हर जगह छुपाएं एक "पोस्ट-इट" नोटपैड खरीदें और प्रत्येक एक पर एक बहुत संक्षिप्त भावुक नोट लिखें। फिर उन्हें घर भर में डाल दिया! कुछ छिपाएं और दूसरों की दृष्टि में और अधिक स्थान दें यदि आप चाहें, तो आप उन्हें रसोई अलमारियाँ, अनाज बॉक्स, बाथरूम दर्पण, बैग या बेडसाइड बुक में रख सकते हैं, वैसे भी, जहां आपको लगता है कि यह एक अच्छा विचार है!
    • ऐसी बातें लिखें जैसे "मेरा जीवन आपके साथ बेहतर है" और "मेरा दिल टूटता है जब मैं आपको हर दिन अलविदा कहता हूं।"
  • छवि इम्प्रेशन आपकी प्रेमिका चरण 19
    8
    उसे घर पर शिविर में ले जाओ। बोले घर पर एक रोमांटिक कार्यक्रम। लिविंग रूम में एक डेरा डाले हुए तंबू को सेट करें, फायरप्लेस को हल्का बनाएं, और मार्शलमो और हॉट डॉग तैयार करें। रोशनी बंद करें, सभी खिड़कियां खोलें, ताकि यह बहुत ठंडा हो, और अपनी प्रेमिका के बगल में एक कंबल के नीचे प्रवेश करें। असली शिविर की सभी समस्याओं के बिना शुद्ध रोमांस।
  • युक्तियाँ

    • माता-पिता को मिलने का समय होने पर अपने परिवार के बारे में जानें, आप अपनी प्रेमिका और माता-पिता को प्रभावित करेंगे!
    • सवाल में प्रेमिका स्कूल / कॉलेज ग्रेड, अध्ययन, अध्ययन और अध्ययन के बारे में परवाह करता है!
    • प्रशंसा करें थोड़ा अधिक बार क्यों नहीं?
    • अच्छे और बुरे परिस्थितियों में रहें, और जब भी आपको इसकी ज़रूरत होती है, तब भी वह आपको उसी तरह व्यवहार करेगी।
    • विशेष क्षणों को साझा करें जिन्हें आपने एक साथ बिताया था ... यह आपको आभारी बना देगा।
    • धूम्रपान बंद करो यह घृणित और अस्वास्थ्यकर है
    • उसका पालन करें और उसके साथ रहें
    • अच्छी तरह से पोशाक हां, यह स्थिति पर निर्भर करता है, लेकिन जब तक आप घूमने की तरह नहीं दिखते, यह ठीक है। एक शांत गंध खर्च आम तौर पर आप अंक देता है!
    • जो भी आप करते हैं, हमेशा ईमानदारी से रहें।
    • पूछें कि वह आपके बारे में क्या पसंद करती है
    • सिर्फ उसे प्रभावित करने के लिए सुधारने की कोशिश न करें, लेकिन बेहतर व्यक्ति बनने के लिए आश्वस्त रहें विश्वास मत करो? बनाएँ। आप सोच सकते हैं कि वे हमेशा क्यों कहते हैं कि "महिलाओं को पसंद करना है बुरे लड़कों. हालांकि, वे अपने आत्मविश्वास से आकर्षित होते हैं। अपने विश्वास के माध्यम से इस विश्वास को दिखाएं, जिस तरह से आप कपड़े पहनते हैं, आप कैसे बात करते हैं और अप्रत्याशित परिस्थितियों से निपटते हैं। उदाहरण के लिए, यदि कोई व्यक्ति सड़क पर गिरता है, तो उसे शांति से, जिम्मेदारी और तर्कसंगत रूप से देखें। याद रखें, बव्वा पर भरोसा नहीं है। अनिवार्य रूप से इस आलेख में सब कुछ के लिए विश्वास आवश्यक है

    चेतावनी

    • एक साधारण आदमी न बनो: कोशिश करो और उसके लिए विशेष चीजें करें, लेकिन "चिपचिपा" आदमी नहीं बनें, जो हर 10 मिनट में कॉल करता है और प्रेमिका के जीवन को समाप्त करता है।
    • अहंकारी मत बनो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com