IhsAdke.com

स्टीम, बेबी ऑयल और मॉइस्चराइजर के साथ आपकी त्वचा का इलाज कैसे करें

यह लेख आपको विभिन्न त्वचा शर्तों के उपचार के लिए एक इष्टतम प्रक्रिया को सिखाना होगा। आपको केवल स्टीम, बेबी ऑयल और मॉइस्चराइज़र की ज़रूरत होगी

चरणों

1
पानी की एक पैन को उबाल लें। अधिक तरल, अब भाप के निर्माण का समय समाप्त हो जाएगा। उस मामले में, उबलते के बारे में 8 मिनट के लिए पर्याप्त पानी का उपयोग करें - पैन के नीचे से लगभग 3 1/2 इंच ऊंचा जैसा कि पानी उबलता है, अपने हाथों को धो लें, अपनी उंगलियों को साफ सिक्त पोंछे के साथ कवर करें, और सभी pimples को उड़ा दें। यह सही है: उन्हें बस्ट! इस पागलपन को बेहतर ढंग से समझने के लिए, "सुझाव" खंड पढ़ें।
  • 2
    जब पानी उबाल करना शुरू हो जाता है, तो अपने सिर पर एक साफ तौलिया डालें और पैन पर अपना चेहरा झुकाएं। जला नहीं जाना सावधान रहें! सबसे पहले, लगभग 9 0 सेंटीमीटर दूर रहें। फिर धीरे धीरे दृष्टिकोण। भाप के रूप में प्रक्रिया के दौरान एक गहरी साँस लेने के लिए याद रखें चोट लगाना गले जैसे ही आप पानी के पॉट से आरामदायक दूरी मिलते हैं, 8 मिनट की गिनती शुरू करें। लगभग साढ़े छह मिनट के बाद, चेहरे को पानी की बूंदों के साथ कवर किया जाएगा। आम तौर पर, 5 से 7 बूँदें
  • 3
    फिर एक दर्पण के मोर्चे पर जाएं और चेहरे को देखो। सभी समस्या क्षेत्रों को आसानी से देखा जा सकता है एक साफ तौलिया लें और इसे साफ़ करने के लिए अपना चेहरा टैप करें। टिप को साफ़ करना नहीं है, क्योंकि यह त्वचा को परेशान कर देगा।
  • 4
    एक छोटे बच्चे के तेल के साथ एक कपास झाड़ू गीले उत्पाद की मात्रा बहुत बड़ी नहीं है समस्या क्षेत्रों पर कपास को टैप करके तेल को लागू करें तरल फैलाने के लिए फिर पूरे चेहरे को पोंछे। इस स्तर पर त्वचा के प्रकार का कोई महत्व नहीं है चेहरे को देख कर रखें बेबी ऑयल समस्या वाले क्षेत्रों को और भी अधिक दिखाई देगा। इन साइटों में मुँहासे न केवल शामिल हैं, बल्कि सूखी त्वचा का भी हिस्सा है।



  • 5
    अपने हाथों को धो लें यह सुनिश्चित करने के लिए कि अधिकांश रोगाणु मर चुके हैं और आपके हाथ वास्तव में साफ हो गए हैं, वर्णमाला को पढ़ते हैं। इसमें लगभग 20 सेकंड लगते हैं: रोगाणुओं को मरने के लिए समय लगता है।
  • 6
    एक न्यूरॉइराइज़र लें और अपने हाथ की हथेली में थोड़ा सा डालें। कहानी भूल जाओ कि सबसे अच्छा उत्पाद उन तेल मुक्त हैं (हाँ, यह एक ब्लफ़ है) फिर क्रीम पर दूसरी ओर की तर्जनी को चलाने और समस्या वाले धब्बे को केवल कुछ धड़कता है। आपकी त्वचा पर 15 से 30 सफेद डॉट्स होने चाहिए। आखिरकार, अपने चेहरे पर न्यूरोराइज़र फैलाएं इस तरह की विधि नमीयुक्त चीजों को संवारने वाले क्षेत्रों के संपर्क में रखने में मदद करती है, और समय के साथ, त्वचा भी अधिक हो जाएगी। ओह, एक टिप मेकअप में सनस्क्रीन उत्पादों का उपयोग नहीं करना है! ऐसा करने से मुँहासे की समस्या में वृद्धि हो सकती है प्राकृतिक तत्वों और विटामिनों में समृद्ध के साथ moisturizers को प्राथमिकता दें। साथ ही सुगंधित उत्पादों से दूर रहें।
  • 7
    सप्ताह में एक बार पूरी प्रक्रिया को दोहराएं, फिर आवृत्ति को प्रति सप्ताह 2 दिनों में बढ़ाएं। जब तक त्वचा पूरी तरह से साफ न हो जाए फिर आवृत्ति निर्धारित करें जो आप चाहते हैं। स्वच्छ त्वचा को बनाए रखने के लिए बहुत आसान है क्या अधिक है, अत्यधिक सफाई भी कुछ समस्याएं पैदा कर सकता है
  • 8
    बधाई! ये लीजिए! सुरक्षा कारणों के लिए कृपया "टिप्स" और "चेतावनियां" अनुभाग पढ़ें।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें: छोटी मात्रा. किसी भी उत्पाद के इस्तेमाल को बढ़ाते हुए, यह सनस्क्रीन, मॉइस्चराइजिंग या तेल बनता है, इससे छिद्रों में गंदगी का निर्माण होता है, जो त्वचा को कम स्वस्थ छोड़ देगा। यहां तक ​​कि अगर चेहरे को हर रोज धोया जाता है, तो कचरे के उत्पादों को कई सालों या हफ्तों तक त्वचा पर रहना पड़ता है! अच्छी खबर यह है कि स्टीम इस बिल्डअप को हटा देता है तो चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है
    • अपनी त्वचा को सूरज से बचाने के लिए मत भूलना
    • अपने हाथ धो लो! चूंकि 67% मुँह गंदी उंगलियों से आते हैं, अपने चेहरे को छूने से बचें और अपने हाथों को धोने से अक्सर मुँहासे नाटकीय रूप से कम हो जाएगा यह बहुत आसान कहा से किया है, है ना?
    • शुरुआत में कम से कम श्वास लेने से आपको पानी के तापमान के आदी होने में मदद मिलेगी। इसके अलावा, गर्मी गले के लिए अच्छी तरह से करेंगे और मुखर रस्सियां ​​आराम करेंगे। यही है, आप कम बार बीमार पाएंगे और समय के साथ, आपकी आवाज़ बहुत स्वस्थ हो जाएगी
    • कुछ और जानकारी: पानी के विपरीत, भाप त्वचा की बाहरी परतों को मॉइस्चराइज कर देगा। जैसा कि हम सभी जानते हैं, पानी सूख जाता है हम इस अंतर के पीछे विज्ञान को नहीं जानते हैं, लेकिन यह मौजूद है! इस प्रक्रिया में भाप बहुत ही कुशल होगा। तेल त्वचा को नमी नहीं करता - यह पानी को पीछे हटाने में काम करता है जब उत्पाद लागू किया जाता है, तो छिद्रों में वाष्प ठंडा हो जाता है, जो कि पानी में बदल जाता है। तेल का कार्य बाधा के रूप में कार्य करना है और इस नमी को छोड़ने से रोकना है। तेल की मदद से मॉइस्चराइज़र पारित क्यों होता है? क्योंकि इस प्रकार का उत्पाद एक तेल में पानी के पायस का है, क्योंकि यह अलग-अलग परतों को बनाने के बजाय पानी के साथ शिशु के तेल को मिलाकर काम करता है। तेल पर मॉइस्चराइज़र लगाने से, त्वचा अधिक समय तक स्वच्छ रह जाएगी।
    • सफाई प्रक्रिया के दौरान आईने में क्यों दिखते हैं? यह टिप किसी भी प्रकार के उपचार में अनिवार्य है। यह देखना महत्वपूर्ण है कि क्या हो रहा है, यानी त्वचा प्रतिक्रिया कर रहा है। प्रक्रिया को समझना आपको अपनी आवश्यकताओं के अनुसार इसे संशोधित करने में मदद करेगा।
    • कई उत्पादों को पारित न करें या त्वचा उन्हें अवशोषित करने में बहुत अधिक समय लगेगी और, मतलब समय में, बहुत तेल दिखाई देगा।
    • कई उपचार कहते हैं कि मुंह से फटा नहीं जाता सफाई प्रक्रिया के आधार पर यह भी सच हो सकता है। लेकिन यह मामला यहां नहीं है। कारण? मुंह फेरना पियर्स फिर से खोलने का कारण बनता है इस तरह, जब आप पानी पर अपना चेहरा दुबला, भाप उन्हें बेहतर बेहतर प्रवेश। यदि छिद्र बंद हो जाते हैं, भाप बहुत मदद नहीं करेगा इस मामले में, कुछ बैक्टीरिया स्थानीय ताप के साथ मर जाएगा। दूसरी ओर, यदि ताकना खुली होती है, तो बैक्टीरिया गर्मी, मर जाते हैं और अंततः गिर जाते हैं। बेशक इसमें से कोई भी दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन प्रभाव बहुत बड़ा है।

    चेतावनी

    • यदि आपके चेहरे में vases हैं, तो वाष्प पद्धति का उपयोग न करें। यह केवल समस्या को बढ़ेगा इस मामले में त्वचा को साफ करने के लिए, त्वचा विशेषज्ञ से परामर्श करें और सुरक्षित प्रक्रियाओं के लिए पूछें।
    • मेकअप में सनस्क्रीन के साथ मॉइस्चराइजर्स से दूर रहें वही उन तेल-मुक्त उत्पादों के लिए जाता है इस तरह के विकल्प आजकल अत्यधिक उपलब्ध हैं क्योंकि लोगों को लगता है कि मुँहासे-कारण तेल त्वचा को मॉइस्चराइज़र तेल से बढ़ाया जा सकता है- इसके अलावा, हर कोई सोचता है कि एक सनस्क्रीन उत्पाद त्वचा के लिए अच्छा है (साथ ही सुविधाजनक, बेशक)। यहाँ एक टिप है: यदि आप एक क्रीम के अंदर सब कुछ (रक्षक, मॉइस्चराइज़र, मुँहासे क्रीम, पाउडर, बेस, पर्सर, आदि) पा सकते हैं, तो कुछ गलत है, क्या आपको नहीं लगता है? स्वच्छ त्वचा एक निरंतर प्रक्रिया है।
    • गर्मी के लिए बाहर देखो यह विचार त्वचा को जलाने के लिए नहीं है, बल्कि इसे गर्म करने के लिए गर्म स्नान में सफाई प्रक्रिया करने की कोशिश मत करो- यह काम नहीं करेगा कारण सरल है: हम वाष्प चाहते हैं, न कि पानी, त्वचा से संपर्क करें। क्या अधिक है, आपके चेहरे को जलाने से स्थिति ही बदतर हो जाएगी बर्न्स त्वचा को खराब करने और मुंहासे खराब होने के अलावा, बहुत बदसूरत दाग का कारण बनता है। जब तक आप इन सब बातों को नहीं चाहते हैं, तो गर्म स्नान करना सबसे अच्छा है। कोई गर्म स्नान नहीं - वे केवल त्वचा को नुकसान पहुंचाते हैं

    आवश्यक सामग्री

    • कड़ाही
    • पानी
    • तौलिया
    • बेबी ऑयल
    • मॉइस्चराइजिंग
    • आईना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com