IhsAdke.com

किसी में घर का चेहरे का उपचार कैसे करें

क्या आप प्रकाश की त्वचा के लिए तरस रहे हैं? सौंदर्य उपचार बहुत महंगे हैं? क्यों नहीं एक दोस्त को घर पर एक साधारण चेहरे पर करने के लिए पूछो? चेहरे का उपचार उन पदार्थों के छिद्र को साफ़ करने में मदद करता है जो उन्हें रोकते हैं और आमतौर पर धब्बा या मुँहासे होते हैं। किसी मित्र से पूछिए कि वह आपको चेहरे का मुहैया कराए और एहसान वापस करे। सरल निर्देशों के लिए पढ़ते रहो!

चरणों

किसी एक सरल घर चेहरे चरण 1 दे दो चित्र
1
घर पर एक चेहरे की पेशकश करें यदि आप वास्तव में अपने हाथों से अच्छे हैं या इसे करने की कोशिश करना चाहते हैं, तो आप इसे स्वयं कर सकते हैं! कुछ नया खरीदने की कोई ज़रूरत नहीं है आदर्श रूप में, आप इस तरह के दमिश्क, मॉइस्चराइजिंग और vapor.Use सामान्य उत्पादों के रूप में या उसकी / उसके दोस्त के चेहरे cleanser, चेहरे साफ़ जरूरत है। वे इन दिनों व्यक्तिगत देखभाल दुकानों, फार्मेसियों और यहां तक ​​कि सुपरमार्केट में खरीदने के लिए सस्ता हैं।
  • किसी एक सरल घर चेहरे चरण 2 दे दो शीर्षक चित्र
    2
    एक वाष्पकारक के रूप में एक तौलिया का उपयोग करें आप एक स्टीमर नहीं है, तो, एक गर्म चेहरे तौलिया का समाधान होगा, लेकिन एक चेहरे साफ़ सफाई उत्पाद के स्थान पर crucial.Use मॉइस्चराइजर है, यदि आप एक नहीं है, और अंत दोहराएँ। आपको तौलिया को थोड़ा सा नाश्ता देने से भी सूखने की आवश्यकता होगी
  • चित्र किसी एक सरल घर चेहरे का चरण 3 दे
    3
    धीरे से चेहरा पोंछते प्रारंभ करें (पहले अनुमति प्राप्त करें!) चेहरे की त्वचा के लिए cleanser आवेदन और अपने हाथ (धोया और सूखे) के साथ रगड़ के द्वारा। ठोड़ी की एक परिपत्र गति में क्लीनर को रगड़ें। यदि संभव हो, अपने दोस्त एक बिस्तर पर पड़ा जाना चाहिए और तुम बिस्तर पर खड़े उसके चेहरे या वह पर देख रहे हैं / वह एक कुर्सी है कि आप के लिए प्रवृत्त होने के लिए अनुमति देता में बैठ सकते हैं।



  • किसी को एक सरल घर चेहरे कदम 4 दे शीर्षक चित्र
    4
    एक नम चेहरे तौलिया और quente.Neste बिंदु के साथ क्लीनर निकालें, स्प्रे का उपयोग अगर आपके पास है और इससे पहले कि इस्तेमाल किया गया है, अन्यथा,, एक तौलिया rosto.Enrole गर्म नम तौलिया का उपयोग चेहरे पर मुक्त नाक छोड़ने साँस लेने के लिए इसे लगभग 15 मिनट तक छोड़ दें आप इस समय के दौरान अपने पैरों को मालिश कर सकते हैं 15 मिनट के बाद त्वचा को किसी भी ऐसी सामग्री को रिलीज करने के लिए खुला होना चाहिए जो उसे अवरुद्ध कर रहे हैं। चेहरे का शुद्धिकरण लागू करें, साफ़ करें और सफाई प्रक्रिया को दोहराएं। चेहरा 5 मिनट के लिए एक परिपत्र गति में चेहरे और एक साफ, नम चेहरा कपड़ा दो बार के साथ उत्पाद को हटा दें।
  • चित्र किसी एक सरल घर चेहरे का कदम शीर्षक 5
    5
    लगभग 5 मिनट के लिए मॉइस्चराइज़र और मालिश करें
  • चित्र किसी एक सरल घर चेहरे का चरण 6 दें
    6
    और यह आपके चेहरे का इलाज ब्यूटी सैलून की कीमत के एक अंश के लिए किया जाता है! हर दो हफ्ते में कम से कम एक चेहरे का सामना करें कुछ अनुभव के साथ, आप अपने आप में एक इलाज कर सकते हैं। लाभ उठाओ
  • युक्तियाँ

    • सबसे पहले, अपना चेहरा धो लें और श्रृंगार को हटा दें। एक तह टेबल ले लो और इसमें कुछ कुशन डालिये (उस पर झूठ)। एक दोस्त / रिश्तेदार से पूछो आपके चेहरे पर एक मॉइस्चराइजिंग लोशन लागू करने के लिए (धीरे ​​संपर्क में आए, उसके मंदिरों, नाक, गाल और कान की मालिश) और फिर एक गर्म कपड़े लेने के लिए और अपने चेहरे पर यह जगह (यदि आप क्लॉस्टेरोफोबिया हैं , नाक और मुंह के लिए एक छेद कटौती) लगभग 2 मिनट के लिए कपड़े छोड़ दें तो इसे हटा दें।

    चेतावनी

    • बर्न्स से बचने के लिए सुनिश्चित करें कि आप वाफोरिज़र का उपयोग करने में अनुभव करते हैं यदि आप एक का उपयोग कर रहे हैं
    • आप नए उत्पादों के प्रति संवेदनशील हो सकते हैं यदि जलन असहज रूप से विकसित होती है तो इसका उपयोग करना बंद करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com