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नीचे दिए गए निर्देश दो जोड़ों के लिए हैं, लेकिन एक बार में ट्रेडमिल पर चार खिलाड़ियों के साथ, चार को शामिल करने के लिए विस्तारित किया जा सकता है। बेशक, यह भी दो वयस्कों के बीच खेला जा सकता है
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सभी खिलाड़ियों को निकालने के लिए समान मदों को पहनना चाहिए, लेकिन जूते पहनना नहीं चाहिए। छह से आठ लेख आमतौर पर एक अच्छी संख्या है
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कुछ प्रारंभिक नियम निर्धारित करें उदाहरण के लिए- एक बार एक खिलाड़ी कपड़ों के सभी लेख खो देता है, तो गलती का जुर्माना क्या होता है? सुझाए गए दंड एक चुनौती को पूरा करना है, या एक पेय है। किसी विशेष कदम के विजेता, इनमें से किसी में से किसी के बीच चयन कर सकते हैं, लेकिन तब तक नहीं जब तक कि हार के हारने से सभी कपड़ों के हार न हो। यह भी तय करें कि कौन से आइटम को हटाने योग्य, अर्थात्: गहने और तिरास आदि माना जाए, तो क्या उन्हें गिनना चाहिए?
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फर्श पर ट्विस्टर गेम के साथ शुरू करें
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एक ही लिंग के दो लोगों में टीमों को विभाजित करें
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प्रत्येक टीम का एक खिलाड़ी खेल शुरू करता है, जैसे एक सामान्य ट्विस्टर गेम में।
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जो टीम में शामिल नहीं है वह अपने साथी को रूले स्पिन करेगा।
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जब तक कोई खिलाड़ी निर्दिष्ट स्थान तक नहीं पहुंच पाता तब तक चलाएं।
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जब कोई विफलता होती है, तो खिलाड़ी जो विफल हो गया है, वह एक कपड़ों का खोना होगा। खो जाने वाले टुकड़े का चयन प्रतिद्वंद्वी द्वारा किया जाता है जो इस समय भी खेल रहा है। इससे विजेता का समय बाकी है, पेय है, और इतने पर।
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जीतने वाला खिलाड़ी फिर अपनी स्थिति को फिर से शुरू करता है।
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जो खिलाड़ी कपड़े का टुकड़ा खो देता है, वह अपने साथी को देता है, जिसे उसी स्थिति में वापस करना होगा।
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विजेता का साथी अगले कदम को नामित करने के लिए रूले को स्पिन कर देगा।
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खेल इस तरह से जारी है, जब तक कि कुछ शेष कपड़ों वाले एक खिलाड़ी ही नहीं हो। इस खिलाड़ी को पहले दौर के विजेता माना जाता है।
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कपड़ों से भागने वाले खिलाड़ी को एक पेय पीना चाहिए या एक चुनौती का सामना करना चाहिए जैसा कि गोल के विजेता द्वारा निर्धारित किया गया है।
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कपड़ों के हटाने की जगह पेय या चुनौतियों के साथ अतिरिक्त राउंड खेला जा सकता है हारे के लिए चुनौती का निर्धारण करने के लिए वर्तमान में खिलाड़ी प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ी होना चाहिए।