IhsAdke.com

कैसे पता करने के लिए अगर एक लड़की आपको पसंद करती है, भले ही वह एक प्रेमी का मालिक है

मान लीजिए कि आपके स्कूल में एक लड़की है जिसकी आपको सबसे अधिक पसंद है मुझे पहले से ही एक प्रेमी है! हे, कभी-कभी वह भी आपको पसंद कर सकती है, लेकिन आपको यह सुनिश्चित करने के लिए भेजते हुए संकेतों पर ध्यान देना होगा कि यह सच है। यह लेख एक लड़की की राय के आधार पर बनाया गया था, लेकिन ध्यान रखें कि लगभग सभी लड़कियां अलग-अलग हैं।

चरणों

चित्र बताएं कि अगर एक लड़की आपको पसंद करती है, भले ही वह पहले से ही एक प्रेमी है 1 चरण
1
जब वह आपसे बात कर रही है, तो उसकी शारीरिक भाषा पर ध्यान दें कभी-कभी जब आप उनसे बात कर रहे होते हैं तब लड़कियों को सुराग मिलते हैं। हो सकता है कि वह अपने होठों को बहुत अधिक काट देती है ... अगर आप बहुत ज्यादा बाहर नहीं जाते हैं तो भी वह आपको पसंद कर सकती है! सुनिश्चित करें कि आपके पास बहुत सी बातें हैं क्योंकि वह पसंद करती हैं क्योंकि, सही समय पर, आप उन्हें प्रदर्शित कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या लड़की आपको पसंद करती है हालांकि वह पहले से ही एक प्रेमी है चरण 2
    2
    देखें कि क्या वह आपके साथ नज़र से संपर्क करता है या एक से अधिक बार आपको देखता है। यह एक अच्छी सुराग है कि वह आपके साथ संबंधित है या नहीं।
  • चित्र बताएं कि अगर एक लड़की आपको पसंद करती है, हालांकि वह पहले से ही एक प्रेमी है चरण 3
    3
    ध्यान दें कि वह अपने प्रेमी के बारे में कहती है और वह आवाज का टोन उपयोग करती है! क्या वह उसके बारे में बात करती है ऊब? हो सकता है कि वह उसे पसंद नहीं करती जिस तरह से वह इसे पहले पसंद करती थी। एक और अच्छा मुद्दा यह है कि अगर आप जानते हैं कि उसे एक प्रेमी है, लेकिन वह कभी भी आपका उल्लेख नहीं करती है, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि वह आपको पसंद करती है
  • चित्र बताएं कि क्या एक लड़की आपको पसंद करती है, हालांकि वह पहले से ही एक प्रेमी है चरण 4
    4
    देखें कि क्या वह आपके करीब आने की कोशिश करती है हो सकता है कि वह आप के "गलती से" करीब महसूस करते हैं, आप स्कूल के दालान में कहीं से भी बाहर निकाल सकते हैं।



  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या लड़की आपको पसंद करती है हालांकि वह पहले से ही एक प्रेमी है चरण 5
    5
    इस लड़की के बारे में सोचो, और अपने प्रेमी के बारे में सोचो। क्या वह बहुत कठोर है, जबकि वह बहुत विनम्र है? आप शायद सुना होगा कि विरोध आकर्षित होते हैं, लेकिन इस तरह के मामले में नहीं।
  • चित्र बताएं कि अगर एक लड़की आपको पसंद करती है, भले ही वह पहले से ही एक प्रेमी है 6
    6
    उसकी वजह से मत बदलो, लेकिन उसे बहुत-वांछित प्रेमी बनने की कोशिश करो, और उसे बताएं कि आप उसे पसंद करते हैं। कुछ के लिए, यह अजीब तरह से, डरावना, कठिन लग सकता है हालांकि, कुछ लड़कियां लड़कों की तरह उनके पास आती हैं और उन्हें बताती हैं कि उन्हें कैसा लगता है।
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि गर्ल ने आपको पसंद किया है हालांकि वह पहले से ही एक प्रेमी है 7 कदम
    7
    अगर वह आपको दूर कर दे तो परेशान मत हो समुद्र में कई मछली हैं, और वह अपने प्रेमी के साथ पूरी तरह से खुश हो सकती है! ऐसा कोई कारण नहीं है कि आप दोनों मित्र नहीं हो सकते।
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या लड़की आपको पसंद करती है हालांकि वह पहले से ही एक प्रेमी है चरण 8
    8
    धीरज रखो आखिरकार, यह दिखाई दे सकता है
  • युक्तियाँ

    • अगर आपके पास दो भरोसेमंद दोस्त (एक लड़का और एक लड़की) है तो उन्हें यह पता लगाने की कोशिश करें कि क्या वह आपको पसंद करती है लेकिन सभी को मत बताना
    • अगर आपकी बड़ी बहन है तो यह बहुत मददगार होगा, जो बता सकता है कि वह आपको पसंद करती है या नहीं।

    चेतावनी

    • यदि उसके प्रेमी को पता चल गया कि आप उसे पसंद करते हैं, तो वह शायद बहुत क्रोधित हो जाएगा। शब्द का प्रसार न करें।
    • जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, प्रत्येक लड़की की एक शैली है! यह कुछ ऐसे लक्षणों का एक सामान्य विचार है जो लड़कियों को जाने दे सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com