IhsAdke.com

"वायुल्टा ए एस्पाना" (स्पेन में एक यात्रा) ऑनलाइन कैसे देखें

वापस स्पेन पर एक साइकलिंग इवेंट जो सितंबर में होती है और तीन सप्ताह तक चलता है। इसका समापन आमतौर पर स्पेन की राजधानी मैड्रिड में आयोजित किया जाता है। इसके अतिरिक्त, वह इस श्रेणी में होने वाली प्रमुख घटनाओं की सूची में तीसरा है, जो सालाना होता है। दुर्भाग्य से, लाइव कवरेज प्राप्त करना बहुत कठिन है - दूसरों के विपरीत, जैसे कि जीरोड इटली और टूर डी फ़्रांस.

यदि आप यूरोप में रहने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली हैं, तो आप इसे सीधे अपने टीवी से लाइव देख सकेंगे। हालांकि, अगर आप ब्राजील में हैं या सामान्य रूप से किसी भी अमेरिका में हैं, तो ऑनलाइन ट्रांसमिशन शायद आपका सर्वश्रेष्ठ विकल्प होगा इसे भी देखना चाहते हैं? इसलिए अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए इस लेख को पढ़ते रहें।

चरणों

इकलौता छवि का शीर्षक Vuelta a Espana (स्पेन का भ्रमण) ऑनलाइन चरण 1
1
इस तक पहुंचें आधिकारिक साइट. पृष्ठ देखने में सक्षम होने के लिए, आप उन तीन भाषाओं में से एक चुन सकते हैं, जो वे पेशकश करते हैं: अंग्रेजी, फ्रेंच और स्पेनिश। इसमें, आप उस जगह के समय, समाचार, उनकी टीम के बारे में जानकारी और उन पदों के बारे में जानकारी सहित मार्गों, नक्शे और इस रेस के इतिहास का थोड़ा सा ढूंढने में सक्षम होंगे, जिसमें वे रोजाना मिलते हैं। क्योंकि इस साइट में बहुत सारी जानकारी है, उन लोगों के लिए यह बहुत अच्छा है, जो रेसिंग के बारे में पढ़ना पसंद करते हैं।
  • इकलौता छवि का शीर्षक Vuelta a Espana (स्पेन का भ्रमण) ऑनलाइन चरण 2
    2
    ऐसा करने के बाद, एक लाइव स्ट्रीम प्रदान करने वाली साइटों पर जाएं। अगर आप अंग्रेजी बोलते हैं, तो Cyclingfans.com एक महान विकल्प हो सकता है एक ही शैली के अन्य लोगों को खोजने के लिए, पर जाएं Google.com.



  • इकलौता छवि का शीर्षक Vuelta a Espana (स्पेन का भ्रमण) ऑनलाइन चरण 3
    3
    आप जहां रहते हैं, उसके आधार पर आप अपने टीवी के माध्यम से इस घटना को देख सकेंगे।
  • विलाता ए एस्पाना (स्पेन का टूर) ऑनलाइन चरण 4 देखें शीर्षक वाला चित्र
    4
    यदि आप यूरोप में रहते हैं, तो आप इस घटना को देख सकते हैं यूरोस्पोर्ट टीवी और में टीवीई इंटरनेशनल लाइव कवरेज हर दिन के साथ
  • इकलौता छवि का शीर्षक Vuelta a Espana (स्पेन का भ्रमण) ऑनलाइन चरण 5
    5
    और आखिरी लेकिन कम से कम, अगर आपको ज्यादा कवरेज नहीं है या नहीं, तो कृपया ध्यान रखें कि यह वीडियो देखना हमेशा संभव होता है, जो कि दौड़ के बाद पोस्ट किए जाते हैं यूट्यूब. वे आम तौर पर कुछ ऐसे पोस्ट करते हैं जो काफी दिलचस्प हैं - दूसरों को भी मजेदार बनाते हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com