IhsAdke.com

एनएएससी से पाल को वीडियो कैसे परिवर्तित करें

के रूप में यह PAL-M प्रणाली है NTSC (अंग्रेजी "राष्ट्रीय टेलीविजन सिस्टम समिति" से) एक एनालॉग टीवी मानक अमेरिका, कनाडा, जापान और एशिया और दक्षिण अमेरिका के कुछ देशों (ब्राजील, अपवादों में से एक है में लागू होता है डिफ़ॉल्ट)। दूसरी ओर, पहले चरण को अदल-रेखा (पाल) आमतौर पर पश्चिमी यूरोप, अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और एशिया के कुछ देशों में प्रयोग किया जाता एक स्वरूप है। ये वीडियो कोडिंग मानकों एक दूसरे के साथ संगत नहीं हैं, इसलिए यदि आप NTSC प्रारूप में अपने वीडियो जला, जो लोग प्रयोग कर रहे हैं PAL प्रारूप वीसीआर पर अपने वीडियो देखने के लिए सक्षम नहीं होगा। करने के लिए पाल NTSC कन्वर्ट इन समस्याओं का समाधान।

चरणों

पिक्चर चरण 1 के लिए कन्वर्ट एनटीएससी शीर्षक से चित्र
1
एनटीएससी से पाल के लिए अच्छा रूपांतरण सॉफ्टवेयर डाउनलोड करें क्योंकि आपको कार्य के लिए एक से अधिक प्रोग्राम की आवश्यकता होगी, आप उन साइटों का उपयोग करना पसंद करेंगे, जो विभिन्न प्रकार के सॉफ़्टवेयर प्रदान करते हैं। सुनिश्चित करें कि जिस साइट से आप सॉफ्टवेयर डाउनलोड कर रहे हैं वह वायरस और मैलवेयर से मुक्त है।
  • पिक्चर चरण 2 के लिए कन्वर्ट एनटीएससी शीर्षक वाले चित्र
    2
    डिजिटल मीडिया कन्वर्टर खोजें और डाउनलोड करें ऐसे दर्जनों ऐसे सॉफ़्टवेयर हैं जो आप पूरी तरह से मुफ्त में या सीमित निःशुल्क पहुंच के साथ प्राप्त कर सकते हैं। कुछ कन्वर्टर्स जिन्हें आप देख सकते हैं वे आरईआर वीडियो कनवर्टर हैं और कन्वर्ट एक्स डीडीडी में हैं।
  • पिक्चर चरण 3 में कन्वर्ट एनटीएससी शीर्षक वाले चित्र
    3



    अगर आपके पास पहले से आपके कंप्यूटर पर एक नहीं है, तो एमपीईजी -2 डिकोडर को डाउनलोड और इंस्टॉल करें कुछ ऐसे डिकोडर्स जिन्हें आप सोच सकते हैं, कोडेक पैक और एवीआई प्रो पैक हैं। आप उन्हें ऑनलाइन भी पा सकते हैं
  • पिक्चर चरण 4 के लिए कन्वर्ट एनटीएससी शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने कंप्यूटर पर वीडियो स्थानांतरण करें अगर यह एक कैमकॉर्डर या मोबाइल फोन पर है, तो कंप्यूटर से वीडियो को ट्रांसफर करने के लिए डेटा केबल का उपयोग करके डिवाइस को कंप्यूटर से कनेक्ट करें।
  • कन्वर्ट एनटीएससी को पल के चरण 5 में चित्रित करना
    5
    कनवर्टर सॉफ्टवेयर खोलें और अपने वीडियो को परिवर्तित करने के लिए संकेत दिए गए चरणों का पालन करें। सॉफ्टवेयर को पूछना चाहिए कि क्या करना है कनवर्ट करने के लिए वीडियो का चयन करने के बाद, रूपांतरण प्रक्रिया शुरू करने के लिए इच्छित आउटपुट स्वरूप (पाल) चुनें वीडियो के आकार और आपके कंप्यूटर की गति के आधार पर पूरी प्रक्रिया मिनट या घंटे भी लग सकती है।
  • पिक्चर चरण 6 में कन्वर्ट एनटीएससी शीर्षक से चित्र
    6
    जब रूपांतरण प्रक्रिया पूर्ण हो जाती है, तो आप वीडियो को एक डीवीडी में जला सकते हैं। फिर, यह फ़ाइल आकार के आधार पर कई मिनट लग सकता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com