IhsAdke.com

कैसे एक बेघर किशोर कक्ष को सजाने के लिए (लड़कों के लिए)

क्या आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो अपने दोस्तों को प्रभावित करने के लिए ठंडे कमरे में जाना चाहते हैं? इन सरल चरणों का पालन करें और यह हो सकता है!

चरणों

सिक्वेट अ बोरिंग किशोर श्यामला (लड़कों के लिए) चरण 1
1
सबसे पहले, आपको सामग्री खरीदने और बड़ी परियोजनाओं के साथ सहायता करने के लिए माता-पिता या अन्य कानूनी अभिभावक की आवश्यकता होगी यह आरोप में व्यक्ति के अनुमोदन के बिना ऐसा करना संभव है, लेकिन जब आपके साथ कोई कार और डेबिट कार्ड वाला कोई व्यक्ति होता है तो यह बहुत आसान होता है
  • सिक्वेट अ बोरिंग किशोर श्यामला (लड़कों के लिए) चरण 2
    2
    जब आप कमरे में प्रवेश करते हैं, तो पहली बात यह है कि दीवारों का रंग। अगर आपके पास एक नर्सरी पेंटिंग या अन्य अपमानजनक बात है, तो वह हिस्सा महत्वपूर्ण है। यदि आपको दीवारों को पेंट करने की अनुमति है, तो इसे ज़्यादा नहीं करें लाल या काला इस समय शांत दिख सकता है, लेकिन एक या दो साल में आप अपने आप से कह रहे होंगे, "मैं क्या सोच रहा था?" इसके अलावा, काली एक रंग है जो अनुबंध करता है, जिससे चीजें छोटे या अधिक भीड़ लगती हैं। एक आदमी के लिए एक अच्छा रंग खाकी, बेज, कॉफी या कारमेल है। ऑरेंज शांत भी है, लेकिन इसके साथ काम करने के लिए कड़ी मेहनत की है क्योंकि चीजें नारंगी के साथ इतनी अच्छी तरह से नहीं जाती हैं और इसे बढ़ाती नहीं है। ये स्वर पहली बार थोड़ा सा नरम लग सकता है, लेकिन वे महान हैं क्योंकि आप उनसे टायर नहीं करेंगे। यदि आप थोड़ा और साहसी चीज़ की तलाश कर रहे हैं, तो चांदी और नीले रंग के साथ एक गहरे नीले या दो रंग का कमरा चुनें। यदि आप हल्का नीला चुनते हैं, तो यह एक बच्चे के कमरे की तरह दिखता है, इसलिए सावधान रहें। यदि आपके माता-पिता या आपके साथ रहने वाले लोग यह पसंद करते हैं कि आप किसी भी कारण से अपना कमरा पेंट नहीं करते हैं, तो कोई समस्या नहीं है और वैसे भी सजाने में काफी आसान है।



  • सिक्वेट अ बोरिंग किशोर श्यामला (लड़कों के लिए) चरण 3
    3
    अपनी दीवारों को चित्रित करने के बाद, उनके लिए कुछ लटका देना महत्वपूर्ण है। अपने कमरे के आकार और अपनी वरीयता के आधार पर सजावटी दीवार के सामान की मात्रा बहुत भिन्न हो सकती है। एक बड़ी, खाली दीवार को कवर करने का एक आसान और सुरुचिपूर्ण तरीका एक दुकान पर जाना है और पोस्टर के लिए बड़े फ्रेम खरीदना है। वे लगभग 15 डॉलर खर्च करते हैं और एक पतली लकड़ी के पीछे ऐक्रेलिक का एक टुकड़ा और बाहर के आसपास एक संकीर्ण काले फ्रेम होती है वे पोस्टर और अन्य कलाओं को लगाने के लिए महान हैं वे मित्रों, फोटो सर्च के पोस्टर या यहां तक ​​कि मूवी टिकट के साथ फोटो कोलाज लगाने के लिए भी बढ़िया हो सकते हैं। इसका सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि इन फ्रेमों को केवल एक कील की आवश्यकता होती है और आपके माता-पिता इसे पसंद करेंगे क्योंकि उन्हें बदलने के लिए किसी भी समय हटाया जा सकता है या यदि आप बाहर जाते हैं अन्य दीवार सजावट जो महान होंगे शामिल हैं कॉन्सर्ट टिकट, पुरानी कोका-कोला प्लेट्स या अन्य सोडा, कूल घड़ियों, टीम शर्ट और पिज्जा बॉक्स या डोनट्स पिज़्ज़ा या डोनट बक्से ठीक से इस्तेमाल किए जाने पर कूलर भी हो सकते हैं। सबसे पहले, पिज्जा बॉक्स खोलें और इसे दीवार के सामने रखें फिर, प्रत्येक 4 आंतरिक कोनों के माध्यम से एक अंगूठे को दबाएं। यह पिज्जा बॉक्स को अभी भी दीवार से कनेक्ट होने पर खुलता है। बहुत सारे स्थान को कवर करने का एक अच्छा तरीका है दीवार पर एक श्वेत पत्र डालकर और अपने दोस्तों को लिखने या समय के साथ आकर्षित करना।
  • सिक्वेट अ बोरिंग किशोर श्यामला (लड़कों के लिए) चरण 4
    4
    अब जबकि आपने दीवारों का ध्यान रखा है, फर्नीचर के बारे में सोचो, चीजें जोड़ें जो बहुत महंगी नहीं हैं और जो कि आप और आपके मित्र उपयोग कर सकते हैं - उदाहरण के लिए, कुर्सियाँ, टेबल, दीपक.. एक सामान्य आदमी बेडरूम में होता है, लेकिन दीवारों सहित किसी विषय पर रहना होगा।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके घर में किसी भी तरह के बन्धन उपकरण हैं, तो अपने खुद के फर्नीचर बनाने से डरो मत। कहने में सक्षम होने की तरह कुछ भी नहीं है "हाँ, मैंने इसे बनाया" जब दोस्तों का दौरा
    • अपनी खुद की विशिष्ट शैली है
    • रचनात्मक और बोल्ड बनें अपने व्यक्तित्व का पालन करें और अपने आस-पास की ओर से काम करें।
    • पुराने पार्किंग संकेत दीवारों को पकड़े जाने के लिए अद्वितीय चीजें हैं। उन्हें डंप या अन्य जगहों पर ढूंढने की कोशिश करें जहां लोग चीजें दूर कर दें। कई संस्थानों में इन बोर्डों को कहीं फेंका जाता है, कचरे में फेंकने की प्रतीक्षा कर रहा है। पहले शहर से संपर्क करें - यह इसलिए नहीं है कि संकेत "चारों ओर फेंका" है कि वे बकवास हैं। यह संभावना है कि वे अभी तक एकत्र नहीं किए गए हैं।
    • कमरे को सजाने के दौरान साफ ​​और एक तंग अनुसूची के लिए छड़ी। यदि आपको कोई गलती मिलती है, तो इसे बचाएं, और बस रास्ते से बाहर निकलना न करें।
    • हमेशा सड़क पर अवांछित फर्नीचर के ढेर पर नज़र रखें, जो कि किसी को लेने के लिए स्वतंत्र है अगर आप चाहें तो फर्नीचर का एक टुकड़ा देखते हैं, इसे एक ट्रक से ले लो, इसे धो लें और फिर इसे फिर से रंग दें अगर आपको इसकी ज़रूरत है और जब फुटपाथ पर दूसरे हाथ के फर्नीचर और सामान ढूंढते हैं, तो याद रखें कि बिस्तर कीड़े आम हैं खुद को शिक्षित करें कि इन घृणित रक्तपातियों की पहचान कैसे करें, क्योंकि वे केवल "गंदे" घरों में मौजूद नहीं हैं अन्यथा, आपके माता-पिता घर को ढंकने के लिए आपके कॉलेज के पैसे का उपयोग करेंगे।
    • सीडी से भरा एक कोठरी का दरवाज़ा बहुत अच्छा है चमकदार पक्ष बाहर रखो और पर्याप्त टेप का उपयोग करके यह सुनिश्चित कर लें कि कुछ भी बाद में नहीं आ जाए
    • यदि आपके पास निर्माण के क्षेत्र में कुछ कौशल और कुछ पुराने लोहे के पास जहां आप रहते हैं, तो दीवार के माध्यम से आधे से एक कार "आने" के लिए शांत है

    चेतावनी

    • अपने माता-पिता की अनुमति के बिना महिलाओं के अनुचित फोटो लटकाएं, खासकर यदि आपके पास बहनों या छोटे भाई बहन हैं इसके अलावा, यदि एक दिन आप अपने कमरे में लड़की को आमंत्रित करते हैं, तो ये पोस्टर आपकी छवि को बर्बाद कर सकते हैं।
    • इसे ज़्यादा मत करो
    • पार्किंग संकेतों के साथ सावधान रहें: यदि आप बिना अनुमति के उन्हें चुनते हैं तो आप मुसीबत में पड़ सकते हैं। उन्हें जमीन पर लगाए जाने पर चोरी न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com