IhsAdke.com

Hitachi, Seagate और पश्चिमी डिजिटल ब्रांड्स के बीच कैसे चुनें

आंतरिक एचडीडीएस का चयन इतना जटिल नहीं है हालांकि कुछ खाते में आरपीएम, आकार और एल 1 कैश, एल 2 या L3 ले, अंत में, हार्ड ड्राइव मुख्य रूप से क्या सहेजा जाएगा के लिए है। अगली गाइड हार्ड ड्राइव को चुनने का सबसे अच्छा तरीका है।

चरणों

हिटाची, सीगेट, पश्चिमी डिजिटल इंटरनल हार्ड डिस्क चरण 1 के बीच चुनें
1
अपनी हार्ड ड्राइव का आकार चुनें सबसे पहले, एक आकार चुनें जो आपकी ज़रूरतों को पूरा करता है के लिए काम करते हैं, दुकान संगीत या वीडियो, या बस एमएस में बहुत आकर्षित ™ पेंट या नहीं, एक HDD के रूप में अच्छा के रूप में यह स्टोर कर सकते हैं है। और सभी निर्माताओं उनमें से एक को बेचते हैं: 32, 64, 128, 256, 512, 1024 2048GB। इसलिए अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने वाला एक चुनें
  • हिटचा, सीगेट, पश्चिमी डिजिटल इंटरनल हार्ड डिस्क चरण 2 के बीच चुनें
    2
    आप चाहते हैं कि हार्ड ड्राइव के प्रकार पर विचार करें और नवीनतम रचना है, जो ठोस राज्य है, चिप्स के साथ एक प्रणाली और - आप इसे में एकाधिक डिस्क, एक ही समय में कताई पढ़ रहे हैं और एक छोटे सुई (एक ग्रामोफोन की तरह) के साथ लेखन के साथ अपने मूल हार्ड ड्राइव है प्लेट्स जो डिस्क के आंदोलन और कंपन को कम करते हैं, प्रदर्शन में सुधार करते हैं। आपके विकल्प महत्वपूर्ण हैं क्योंकि SSDs HDDs की तुलना में बहुत अधिक महंगा हैं यदि आप गुणवत्ता पसंद करते हैं, तो मैं एसएसडी की सिफारिश करता हूं, हालांकि, अगर आप प्रदर्शन के बारे में परवाह नहीं करते हैं, तो आप एचडीडी चुन सकते हैं।
  • हिटचा, सीगेट, पश्चिमी डिजिटल इंटरनल हार्ड डिस्क चरण 3 के बीच चुनें



    3
    हार्ड ड्राइव की आरपीएम दर की खोज करें। डिवाइस की गति भाग्य पर निर्भर करती है। आप अपने HDD या एसएसडी की शक्ति अंत में, इन उपकरणों का प्रदर्शन अपने पीसी प्रदर्शन के आधार पर गिर जाएगी वृद्धि कर सकते हैं के रूप में आप चाहते हैं, लेकिन,। अपने पीसी पर डिस्कवर करना और डिस्क चमत्कार काम करेगा, लेकिन अगर आपका कंप्यूटर कमजोर है, तो डिस्क उतनी ही अच्छी नहीं होगी बेशक, अगर आपका कंप्यूटर शक्तिशाली है, तो आपका ध्यान एचडीडी, आरपीएम दर के लिए होना चाहिए। यह, एल 2 और एल 3 कैश के साथ, यह निर्धारित करेगा कि लिखने की गति कितनी तेजी से होगी। कम आरपीएम दर, डिस्क को अपग्रेड करने का समय। यह तेजी से है डेटा तक पहुँच, बेहतर: SDD डिस्क घूर्णन के रूप में वे बदसूरत चिप्स कर रहे हैं, तो उनमें से उपाय अपनी मशीन के प्रदर्शन पर आधारित है का उपयोग नहीं करता।
  • हिटचा, सीगेट, वेस्टर्न डिजिटल इंटरनल हार्ड डिस्क चरण 4 के बीच चुनें
    4
    निर्माता खोजें ऐसे कई निर्माता हैं जो बाह्य या आंतरिक हार्ड ड्राइव प्रदान करते हैं। इन निर्माताओं में से प्रत्येक में भी ठोस राज्य सेवाएं हैं, इसलिए आपके पास कई विकल्प हैं अंत में, एक विकल्प चुनने पर लोगों द्वारा किए गए विश्लेषण आपको मार्गदर्शन करेंगे। और हालांकि ये मॉडल एसएटीए कनेक्शन के साथ आते हैं, उनके पास 4 पिन कनेक्शन भी होते हैं - इसलिए यह चुनना मुश्किल होता है। इस प्रकार, मदों का विश्लेषण बाजार में सर्वोत्तम विकल्प निर्धारित करेगा।
  • हिटचा, सीगेट, पश्चिमी डिजिटल इंटरनल हार्ड डिस्क चरण 5 के बीच चुनें
    5
    कीमत पर विचार करें जब आप एचडीडी प्रकार की तलाश करते हैं, तो आप कम खर्च करते हैं, और अधिक प्राप्त करते हैं। हालांकि, यह हमेशा मामला नहीं होता है, और कभी-कभी आप जो भी ढूंढ रहे हैं उसे प्राप्त करना मुश्किल होता है। लेकिन अंत में, आपकी पसंद को हार्ड ड्राइव से आप क्या चाहते हैं, इसके संयोजन होना चाहिए, और इसके लिए इसके मूल्य का अनुमान लगाया जा सकता है। आकार, गति और सभ्य निर्माताओं के साथ, अधिकांश हार्ड ड्राइव खरीदार $ 240 और $ 480 के बीच हो सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • हिताची, सीगेट, पश्चिमी डिजिटल, एचडीडी और एसएसडी के तीन अग्रणी निर्माताओं। वे अपने मॉडल पर श्रेष्ठ हैं, और उनमें से एक को चुनना मुश्किल है। एक सिफारिश के रूप में, सीगेट एक व्यक्तिगत विकल्प होगा। Hitachi, आम पीसी लिए एक अच्छा स्रोत है जैसे पश्चिमी डिजिटल, तथापि, सीगेट HDD बाहरी में माहिर हैं, और वे बहुत अच्छे हैं। तो अपने ब्रांड का चयन करें और आनंद लें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com