IhsAdke.com

बैग कलेक्टर के साथ या बिना वैक्यूम क्लीनर के बीच कैसे चुनें

वैक्यूम क्लीनर को चुनना डरावना नहीं है जबकि बैगलेस और गैर-सीधा हुआ मैनिफोल्ड के बीच चुनाव होता है, स्पष्ट अंतर बैग की उपस्थिति है, प्रत्येक प्रकार के अपने फायदे और नुकसान हैं वैक्यूम क्लीनर के लिए बैग की आवश्यकता होती है, जिसे पहले विपणन किया जाता था, हालांकि जिस तरह से बैग बनाते समय समय के साथ बदल दिया जाता है। वैक्यूम क्लीनर में चूने वाली किसी भी गंदगी को एक बैग में जमा कर दिया जाता है जिसे आप पूरी तरह से खाली या खाली कर देते हैं। बेकलेस वैक्यूम क्लीनर, चक्रीय प्रौद्योगिकी द्वारा काम करता है, जहां सबसे बड़ी गंदगी ठीक धूल से अलग होती है बेहतर गंदगी एक फिल्टर में पकड़ा जाता है और बड़ी गंदगी उस कंटेनर में समाप्त हो जाती है जब आप इसे खाली कर देते हैं।

चरणों

एक बेगलाइन और बगैर वैक्यूम क्लीनर चरण 1 के बीच चुनें
1
पर्यावरण और अपने वैक्यूम क्लीनर के बारे में अपनी मुद्रा का निर्धारण करें।
  • वैक्यूम जो कि जेब की आवश्यकता नहीं होती है वे पर्यावरण के लिए बेहतर होते हैं क्योंकि उन्हें एकत्रित गंदगी के अलावा फेंकने के लिए कुछ भी नहीं है। अतिरिक्त कूड़े को ले जाने से पर्यावरण को लाभ होता है।
  • चित्र के बीच चयन करें एक बेगलेस और बैग्ड वैक्यूम क्लीनर चरण 2
    2
    निर्धारित करें कि अगर आप धूल में सांस लेते हैं और क्लीनर से गंदगी आपको परेशान करेंगे ऐसे बैग हैं जो अस्थमा या एलर्जी वाले लोगों को लाभ के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।
    • एक वैक्यूम क्लीनर जिसे बैग की आवश्यकता नहीं होती है, जब आप इसे खाली कर देते हैं तो आपको अधिक धूल से उजागर कर सकते हैं। हालांकि, जब आप इसे रिक्त करते हैं तो धूल और गंदगी को उजागर किए बिना एक शहीद वाले वैक्यूम क्लीनर को अधिक स्वच्छ है। यदि आप अस्थमा या पर्यावरण एलर्जी से पीड़ित हैं, तो कुछ वैक्यूम क्लीनर बैग विशेष रूप से एलर्जी के स्तर को कम रखने के लिए बनाए जाते हैं।



  • एक बेगलेस और बैग्गीड वैक्यूम क्लीनर चरण 3 के बीच चुनें
    3
    निर्धारित करें कि यह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है, वैक्यूम क्लीनर की सुविधा और रखरखाव।
    • बैग के साथ वैक्यूम क्लीनर की तुलना में बैग रहित वैक्यूम क्लीनर में गंदगी को देखना बहुत आसान है और यह जानने के लिए एक अधिक सुविधाजनक तरीका है जब वैक्यूम क्लीनर को खाली किया जाना चाहिए। बैगलेस वैक्यूम क्लीनर को इष्टतम स्तर पर काम करने के लिए नियमित रूप से फिल्टर की सफाई की आवश्यकता हो सकती है। फिल्टर बैगलेस वैक्यूम क्लीनर में एक बड़ी भूमिका निभाता है और इसे नियमित रूप से साफ या बदलना चाहिए। बैग के साथ एक वैक्यूम क्लीनर के समकक्ष से कम रखरखाव की आवश्यकता होती है।
  • एक बेगलाइन और बगैर वैक्यूम क्लीनर चरण 4 के बीच चुनें
    4
    निर्धारित करें कि आप कितना खर्च करना चाहते हैं और आप किस प्रकार के प्रदर्शन को अपने वैक्यूम क्लीनर से चाहते हैं
    • बैगलेस वैक्यूम क्लीनर वैक्यूम क्लीनर की तुलना में अधिक महंगा हो सकता है, जिसमें बैग है, लेकिन समय के साथ ही वे पैसे बचाते हैं क्योंकि आपको नियमित रूप से बैग खरीदने और खरीदने की ज़रूरत नहीं है यदि आप अक्सर वैक्यूम नहीं करते हैं, तो आपको अपने बैग वाले वैक्यूम क्लीनर के लिए अक्सर बैग खरीदने की आवश्यकता नहीं हो सकती है। प्रदर्शन दोनों प्रकार के वैक्यूम क्लीनर के लिए एक ही हो सकता है, लेकिन आप एक छोटे सक्शन देख सकते हैं क्योंकि वैक्यूम क्लीनर का बैग भरता है।
  • युक्तियाँ

    • आपके लिए सही वैक्यूम क्लीनर खरीदें- किसी ब्रांड बैग के बिना एक वैक्यूम क्लीनर या किसी अन्य बैग के साथ वैक्यूम क्लीनर से बेहतर नहीं हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com