IhsAdke.com

एक सही रिप्लेसमेंट मोटर वाहन रेडियो चुनना

एक नई कार ध्वनि का चयन करने में निर्णय लेने सहित कई कदम शामिल हैं, जिसमें आप कितना खर्च करना चाहते हैं, आप किस प्रकार की विशेषताओं चाहते हैं, चाहे आप उपग्रह रेडियो या एचडी रेडियो चाहते हों, अपनी वाहन की फैक्टरी कार की ध्वनि विन्यास का निर्धारण करें और निर्धारित करें जो आपके वाहन के लिए रेडियो का सही फिट है इस विकी पर, हम आपको अपने वाहन के लिए नई कार ध्वनि चुनने में शामिल कुछ बुनियादी कदम दिखाएंगे।

चरणों

शीर्षक से चित्र सही राइट आफ्टरनेट कार स्टीरियो चरण 1 चुनें
1
अपनी कीमत सीमा निर्धारित करें अधिकतर मामलों में आप $ 200.00 से भी कम समय के लिए सभ्य ध्वनि कार प्राप्त कर सकते हैं।
  • शीर्षक के बाद चित्र सही राइट आफ्टरनेट कार स्टीरियो चरण 2 चुनें
    2
    यदि आपके पास एक यूएसबी पोर्ट है तो देखें अगर आपके पास आइपॉड या आईफ़ोन है, तो कुछ कार स्टीरियो में एक यूएसबी पोर्ट होता है, जो कि ज्यादातर मामलों में, आपके डिवाइस से फाइल पढ़ता है, आपकी डिवाइस खेलता है और इसे लोड करता है, सभी यूएसबी-टू-30-पिन केबल के माध्यम से जो आपके आइपॉड या आईफोन के साथ आया था
    • अगर आपके पास आइपॉड या आईफोन नहीं है, तो कुछ कार स्टीरियो पर यूएसबी पोर्ट यूएसबी थंब ड्राइव को स्वीकार करता है ताकि वह ड्राइव से फाइल पढ़ और चला सकें।
    • यदि आप बहुत ज्यादा खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो लगभग सभी रेडियो में 3.5 मिमी सहायक ऑडिओ इनपुट जैक शामिल है जो आपको 3.5 एमबी सहायक ऑडियो इनपुट केबल में या तो अपने आईपॉड या आईफोन में प्लग करने की अनुमति देता है या अन्य डिवाइस और रेडियो पर ही इनपुट के लिए यह विधि आपके आइपॉड या आईफोन को नियंत्रित या चार्ज नहीं करेगा, हालांकि, और डिवाइस फ़ाइलों को नहीं पढ़ागी।
  • शीर्षक से चित्र सही राइट आफ्टरनेट कार स्टीरियो चरण 3 चुनें
    3
    अतिरिक्त विचार करें यदि आप लगातार यात्रा कर रहे हैं, तो कुछ कार स्टीरियो एक सीरियस या एक्सएम रेडियो सैटेलाइट सिंक्रोनाइजर को जोड़ने की क्षमता प्रदान करते हैं जो कि आपकी गाड़ी के भीतर कहीं स्थापित है। या, कुछ मामलों में, कार की आवाज़ उपग्रह रेडियो के लिए तैयार की जाएगी और आपको रेडियो पर काम करने के लिए केवल एक ऐन्टेना की आवश्यकता होगी, जो कि रेडियो के पीछे से जुड़ा है। हालांकि, आपको इस सेवा के लिए मासिक या वार्षिक सदस्यता का भुगतान करना होगा।
  • शीर्षक के बाद चित्र सही राइट आफ्टरनेट कार स्टीरियो चरण 4 चुनें
    4
    तय करो कि आप HD चाहते हैं या नहीं। अगर आप अपनी वर्तमान कार की आवाज़ में मानक AM और एफएम रेडियो स्टेशनों को सुनने के थक गए हैं, तो एक कार स्टीरियो खरीदने पर विचार करें जिसमें एचडी रेडियो ट्यूनर है एचडी रेडियो सुनने के लिए स्वतंत्र है और मानक एएम और एफएम रेडियो स्टेशनों की तुलना में बेहतर ध्वनि गुणवत्ता है। एक ही आवृत्ति पर सिर्फ एक ही AM या एफएम रेडियो स्टेशन के बजाय, इसी आवृत्ति पर 3 से 5 अतिरिक्त AM या एफएम रेडियो स्टेशन हैं।
  • शीर्षक से चित्र सही राइट आफ्टरनेट कार स्टीरियो चरण 5 चुनें
    5
    अगर आप ब्लूटूथ क्षमता चाहते हैं तो तय करें यदि आप हमेशा आपकी कार में होते हैं, तो कुछ कार स्टीरियो आपको ब्लूटूथ जोड़ने या मानक ब्लूटूथ के साथ कार स्टीरियो खरीदने की अनुमति देते हैं। कॉल पर आवाज़ आपके वाहन के सभी लाउडस्पीकरों के माध्यम से आता है और अधिकांश मोटर वाहन रेडियो में एक अंतर्निहित ब्लूटूथ माइक्रोफोन शामिल है। आप इसका उपयोग करने के लिए अपने ताररहित फोन को अपनी कार स्टीरियो से कनेक्ट करते हैं। कुछ स्टीरियो आपको अपने ब्लूटूथ सक्षम डिवाइस से वायरलेस रूप से संगीत स्ट्रीम करने की सुविधा भी देते हैं।



  • पिक शीर्षक से सही राइट आफ्टरनेट कार स्टीरियो चरण 6 चुनें
    6
    "मेकलेस" पर जाएं यदि आप अपनी कार में अक्सर सीडी नहीं सुनते हैं, तो आप एक "बेकार" आवाज़, एक मोटर वाहन डिजिटल मीडिया रेडियो खरीदने पर विचार करना चाह सकते हैं ये रेडियो एक सीडी प्लेयर नहीं दिखाते हैं, यह आइपॉड, आईफोन और अन्य उपकरणों के लिए सिर्फ एक एकीकृत रेडियो है। ये आमतौर पर खरीदने के लिए सस्ता हैं
  • शीर्षक के बाद चित्र सही राइट आफ्टरनेट कार स्टीरियो चरण 7 चुनें
    7
    अपने फैक्टरी ऑटोमोटिव रेडियो से विकल्पों पर विचार करें क्या आपके पास ट्रंक में सीडी परिवर्तक है? क्या आपकी कार का कारखाना उपग्रह रेडियो है? क्या आपके पास रेडियो के लिए स्टीयरिंग व्हील पर नियंत्रण है? क्या आपके पास एक उन्नत कारखाना प्रीमियम ध्वनि प्रणाली और / या एम्पलीफायर है? क्या आपका कारखाना ऑटोमोटिव ध्वनि पहले से ब्लूटूथ और आइपॉड और आईफ़ोन या यूएसबी इनपुट है? क्या आपका वाहन अपने वाहन के फैक्ट्री डिफॉल्ट स्पीकर के माध्यम से सतर्क संदेश खेलने के लिए अपनी फैक्टरी ध्वनि का उपयोग करता है? आपके वाहन की फैक्टरी ध्वनि की जगह लेते समय ये कुछ महत्वपूर्ण बातें हैं।
  • शीर्षक से चित्र सही राइट आफ्टरनेट कार स्टीरियो चरण 8 चुनें
    8
    निर्णय लेने की प्रक्रिया में स्थापना विधि पर विचार करें। क्या आप कार अकेले अकेले स्थापित कर सकते हैं? या क्या आपको किसी को भुगतान करना होगा या किसी को आपके लिए कार की ध्वनि स्थापित करना होगा? उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स या कार ऑडियो स्टोर के अधिकांश रिटेलर शुल्क के लिए नई कार ध्वनि स्थापित करेंगे। यदि आप कार को अपने आप स्थापित कर रहे हैं, तो क्या आपके वाहन के डैशबोर्ड को फैक्ट्री रेडियो पर पहुंचने में मुश्किल होगी?
  • सही शीर्षक के बाद कार स्टीरियो कदम 9 उठाओ चित्र
    9
    विस्तार विकल्पों पर विचार करें क्या आप बाद में अपनी कार की नई आवाज़ में कोई सुविधा जोड़ना चाहते हैं?
  • शीर्षक से चित्र सही राइट आफ्टरनेट कार स्टीरियो चरण 10 चुनें
    10
    अंत में, अपने वाहन में फिट होने वाला ध्वनि ढूंढें। डीआईएन इकाइयां कार की ध्वनि का सबसे सामान्य प्रकार है, और आपके वाहन के डैशबोर्ड में केवल एक छोटा, आयताकार स्थान पर कब्जा कर लेती हैं। एक डीआईएन और आधे या दो दीन इकाइयां कई अमेरिकी और आयातित वाहनों में उपयोग की जाती हैं। वे आपके वाहन के डैशबोर्ड पर बड़ा, वर्ग-समान स्थान पर कब्जा कर लेते हैं। फैक्टरी ध्वनि को डीआईएन उपकरण (हटाए जाने के लिए स्टेटाला) को हटाया जा सकता है, अधिक से अधिक उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोरों और कार ऑडियो स्टोरों में $ 20 से कम के लिए उपलब्ध है, या आप अपना खुद का सेट कर सकते हैं पुरानी धातु हैंगर से दीन उपकरण का
  • युक्तियाँ

    • आप अपनी कार की नई आवाज़ के लिए सिफारिशों के लिए किसी मित्र, परिवार के सदस्य या स्टोर कर्मचारी से पूछ सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com