IhsAdke.com

प्रथम समय के लिए एक पेन पाल के लिए कैसे लिखें

एक पेन पिल के साथ दोस्त बनाना आसान है, अगर उस व्यक्ति के पास रुचि है हालांकि कुछ लोग सोचते हैं कि संवाददाता होने का संचार करने का एक अयोग्य तरीका है, दूसरों को इसे भूल गए और खोया कला के रूप में देखते हैं।

चरणों

पहली बार चरण 1 के लिए एक पेन पाल को लिखें शीर्षक वाला चित्र
1
एक मिलान पेन पल खोजें इंटरनेट पर कई पेन पेल सेवाएं हैं, या आप जिस किसी से बात कर चुके हैं उसे अपनाने कर सकते हैं।
  • पहली बार चरण 2 के लिए एक पेन पाल को लिखें शीर्षक वाला चित्र
    2
    कई लोगों को पत्र भेजें पहली बार में बहुत चयनात्मक मत बनो। किसी व्यक्ति को उनके प्रोफ़ाइल से चुनना हमेशा संभव नहीं होता है कुछ लोग सिर्फ एक प्रोफ़ाइल बनाते हैं और यह देखने के लिए कभी भी पृष्ठ नहीं खोलते हैं कि क्या किसी ने इसे लिखा है। हो सकता है कि आपको अलग-अलग लोगों की कोशिश करनी पड़े, जो आपके लिए उपयुक्त है।
  • पहली बार चरण 3 के लिए एक पेन पाल को लिखें शीर्षक वाला चित्र
    3
    बताओ कि आपको व्यक्ति कैसे मिला यदि आप ऑनलाइन सेवा के लिए व्यक्ति से संपर्क कर रहे हैं, तो कृपया इसे उद्धृत करें।
  • पहली बार चरण 4 के लिए एक पेन पाल को लिखें शीर्षक वाला चित्र
    4
    व्यक्ति की प्रोफ़ाइल देखें और इसके बारे में संदर्भ करें। "मैंने तुम्हें एक बाइक की तरह देखा था। क्या आपने लंबे समय तक पैडल किया है?" यह अपनी हितों का वर्णन करने के लिए एक अच्छा हुक हो सकता है
    • यदि आपके पास कुछ समान है, तो इसका उल्लेख भी करें। "मुझे पैडलिंग पसंद है, लेकिन केवल सड़क पर। मैंने अभी तक माउंटेन बाइकिंग अभ्यास नहीं किया है।"
    • यदि आप सामान्य में ज्यादा नहीं मिलते हैं, तो आप इस पर ज़ोर दे सकते हैं "आपको लगता है कि मैंने कभी मेरी बाइक कभी नहीं छीन ली है?" मैंने चलने के बारे में सोचा है, लेकिन मैंने कभी नहीं सीखा। "
  • पहली बार चरण 5 के लिए एक पेन पाल को लिखें शीर्षक वाला चित्र
    5



    अपनी रुचियों के बारे में बात करें आप कुछ शौक या गतिविधियों का उल्लेख कर सकते हैं जो हम आपके पसंदीदा हैं। यदि आपके पास मिलान में एक विशिष्ट लक्ष्य है, जैसे किसी अन्य संस्कृति या किसी अन्य भाषा के बारे में सीखना, तो इसके साथ ही इसका उल्लेख करें
  • पहली बार चरण 6 के लिए एक पेन पाल को लिखें शीर्षक वाला चित्र
    6
    इसे ज़्यादा मत करो आपके द्वारा भेजे जाने वाला पहला कार्ड बहुत लंबा नहीं होना चाहिए। आपको अपने जीवन की पूरी कहानी बताने की ज़रूरत नहीं है इसके बजाय, अपनी प्रस्तुति बनाने पर ध्यान दें और अपने संवाददाता को अगले पत्र में बात करने के लिए कुछ देना।
  • पहली बार चरण 7 के लिए एक पेन पाल को लिखें शीर्षक वाला चित्र
    7
    कुछ प्रश्न पूछें उन्हें बहुत व्यक्तिगत मत बनाओ शौक या हितों के बारे में अधिक सामान्य प्रश्न अच्छे हैं प्रश्न पूछने से उस व्यक्ति को प्रतिक्रिया के बारे में बात करनी होती है और जवाब देने के लिए उन्हें आमंत्रित करने का एक अच्छा तरीका है
  • पहली बार चरण 8 के लिए एक पेन पाल को लिखें शीर्षक वाला चित्र
    8
    व्यक्तिगत विवरण अधिक सतही रखें उस राज्य या देश के बारे में बात करें जहां आप रहते हैं, लेकिन पता नहीं। अपना नाम कहो, लेकिन पूर्ण नाम नहीं।
  • पहली बार चरण 9 के लिए एक पेन पाल को लिखें शीर्षक वाला चित्र
    9
    इस पत्र को ऐसे तरीके से समाप्त करें जिससे विषय खुला हो और एक उत्तर के लिए आमंत्रित करें। "मुझे आशा है कि आपको बेहतर जानना होगा और जल्द ही आप से सुनना होगा।"
  • युक्तियाँ

    • एक कलम दोस्त होना कुछ मज़ा होना चाहिए, नहीं चाहिए एक चाहिए
    • यदि आप किसी के अनुरूप हैं और जारी रखना चाहते हैं, तो आप की सराहना करते हैं, जितनी जल्दी हो सके आपको प्राप्त होने वाले प्रत्येक पत्र पर प्रतिक्रिया देने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ जवाब दें हर कोई ऐसा नहीं करेगा, लेकिन एक और पत्र प्राप्त करने का आपका सबसे अच्छा मौका है आपको सौदा के अपने हिस्से का पालन करना चाहिए
    • अगर किसी समय से कोई प्रतिक्रिया नहीं देता है और आप उस व्यक्ति से सुनना चाहते हैं, तो उसे व्यक्ति को एक बार याद दिलाने के लिए चोट नहीं लगी है। "यह कुछ समय हो गया है जब मैंने आपका जवाब दिया है, आप कैसे हैं?" आमतौर पर उस व्यक्ति को याद दिलाने के लिए पर्याप्त होगा जो जवाब नहीं देते आपको पता चल जाएगा कि इस व्यक्ति का जवाब देना कितना समय लगता है यदि प्रतिक्रिया बहुत अधिक समय ले रही है, तो आप एक अनुस्मारक भेज सकते हैं तरह.

    चेतावनी

    • अगर आपको कोई पूछता है तो भी आपको निजी विवरण देना नहीं है
    • अगर कोई आपको लिख रहा है, आपको असुविधाजनक बना रहा है, तो सामान्य ज्ञान का उपयोग करें आप लिखना बंद कर सकते हैं और अगर आपको इसकी आवश्यकता है तो अधिक जवाब न दें। यदि आपको लगता है कि व्यक्ति ने गलती की है, तो बस इतना कहना है। "मैं अपनी उम्र के बारे में बात नहीं करना चाहता था।"
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com