IhsAdke.com

अंडे व्हाइट के साथ मेयोनेज़ कैसे करें

अंडे का सफेद के साथ मेयोनेज़ मेयोनेज़ सलाद ड्रेसिंग रूप में उपयोग करने का सबसे उपयुक्त प्रकार है और वास्तव में कुछ व्यंजनों में अंडे की जर्दी के साथ मेयोनेज़ बेहतर है या अंडे का सफेद छोड़ दिया है क्योंकि यह आम मेयोनेज़ का एक बहुत बनाता है अगर आपके पास। हालांकि यह मेयोनेज़ की एक और अधिक आहार तरह माना जा सकता है, वैसे भी, आहार कोलेस्ट्रॉल थोड़ा रक्त में कोलेस्ट्रॉल के साथ क्या करना है, खासकर यदि आप एक स्वस्थ चयापचय, resveratrol और अन्य एंटीऑक्सीडेंट से भरा है है।

यह मेयोनेज़ एक महान सॉस है जो किसी भी मसाला को शामिल करने का स्वागत करता है, साथ ही साथ प्रोटीन में समृद्ध होता है नुस्खा में छोटे बदलाव फ्रॉस्टिंग या क्रीम का उत्पादन करते हैं, इसलिए संभावनाएं अनंत हैं, ये नहीं बताते हैं कि जब आपका मेयोनेज़ बनाते हैं, तो आप महसूस करेंगे कि आप क्या खो रहे थे!

मेयोनेज़ बस एक है - सुपरमार्केट में मेयोनेज़ की कीमत अधिक आज हो सकता है, यह केवल अंडे की एक जुदाई, जर्दी या स्पष्ट (यह जानकारी औद्योगिक मेयोनेज़ की सामग्री की सूची में शामिल है), तेल और एसिड है emulsified तेल के साथ साथ किसी एक या अविश्वसनीय स्वाद है कि आप इसे डालने के लिए चाहते हैं। वस्तुतः मलाईदार मसालों अनुभाग में किसी भी बात एक मेयोनेज़ स्वाद है।

सामग्री

  • अंडे का सफेद
  • जैतून का तेल या अन्य तेल
  • सिरका या अन्य एसिड
  • मसाले
  • स्वीटनर (वैकल्पिक)

चरणों

चित्र बनाओ व्हाइट मेयोनेज़ चरण 1
1
कुछ अंडे अलग करें यह ध्यान से करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। यहां तक ​​कि एक छोटा सा कण अच्छा नहीं है
  • अंडे का सफेद निर्धारित करता है कितना मेयोनेज़ राशि के आधार पर done- किया जाएगा, और मसाले, जैतून का तेल के एक कप और प्रत्येक अंडे के लिए सिरका के एक चम्मच के बारे में उपयोग करें।
  • पिक्चर का शीर्षक व्हाईट मेयोनेज़ स्टेप 2 बनाएं
    2
    एक गिलास जैतून में कमरे के तापमान पर अंडा सफेद रखें, अधिमानतः उच्च और पतली।
  • चित्र व्हाइट मेयोनेज़ स्टेप 3 बनाएं
    3
    जलसेक सामग्री जोड़ें अंडा सफेद पर, जो कुछ भी आपके दिमाग में अंडे का सफेद और जैतून का तेल स्वाद देने का ऐलान करता है। रचनात्मक होने से डरो मत।
  • पिक्चर का शीर्षक व्हाईट मेयोनेज़ स्टेप 4 बनाएं



    4
    थोड़ा सिरका, नींबू का रस या अन्य अलग-अलग एसिड का रस जोड़ें। मेयोनेज़ ऋषि और एक घर का बना कॉकटेल gelatinadas और जमे हुए फल के साथ नींबू-गैलिशियन् हिट उदात्त है - नींबू रस गैलिशियन् रसोई फल और जिलेटिन, तो न दें बचा (जैसे कि यह संभव थे ...)। सिरका के अलावा अन्य एसिड को दो चम्मचों से मुड़ा हुआ होना चाहिए।
    • जब एक विदेशी अम्ल की मात्रा की गणना, सिरका (लगभग 5% एसिड) शुद्ध के एक चम्मच के स्वाद पर विचार करें, तो समझता हूँ कि इस है, सामान्य रूप में, एसिड के प्रभाव के कारण है।
  • पिक्चर का शीर्षक व्हाईट मेयोनेज़ करें चरण 5
    5
    तेल मत भूलना! यदि आप संसाधित मेयोनेज़ का उपभोग करते हैं, तो आप वर्तमान में अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल ठंडे द्वारा दबाए जा रहे हैं ... कि? आप यह भी एहसास करेंगे कि आप हिकॉरी अंडों की कीमत चुका रहे हैं आसवन पर अपने पसंदीदा तेल के बारे में ¾ कप जोड़ें, मेयोनेज़ को भरने के लिए ¼ कप आरक्षित करें। तेल के कमरे के तापमान पर भी होना चाहिए।
  • पिक्चर का शीर्षक व्हाईट मेयोनेज़ करें चरण 6
    6
    तुरन्त मेयोनेज़ (लगभग चार सेकंड) को चालू करने के लिए हाथ मिक्सर के साथ मिलाएं। वैकल्पिक तरीके अलग-अलग समय पर काम करेंगे।
    • मेयोनेज़ अवयवों के निचले भाग में छिलके का अंत रखें, इसे चालू करें और इसे धीरे धीरे उठाएं (एक कप में चार सेकंड)। अंडे का सफेद भरने के लिए थोड़ा और जैतून का तेल जोड़ें - अनुभव (और मेयोनेज़ का "चमक") आपको मार्गदर्शन करेगा। तुरंत प्रयोग करें या रेफ्रिजरेटर में डालें यह लगभग 48 घंटे तक रहता है
  • चित्र बनाओ व्हाइट मेयोनेज़ परिचय
    7
    तैयार है।
  • युक्तियाँ

    • "खराब" कोलेस्ट्रॉल और अंडे का "बुरा" भाग के बारे में एक शब्द: यह अस्तित्व में नहीं है हज़ारों फ्रांसीसी लोगों ने इस के अर्थ पर हंसते हुए इस विश्वास वही लोग "मेयोनेज़" आर $ 10 बर्तन, के रूप में ही, वास्तव में के लिए औद्योगिक (छी) बेचने की कोशिश कर करके perpetuated है, खींच लिया सभी पोषक तत्वों हमारे भोजन अब इस ilk आप एक छोटे से दवा बेच सकते हैं। यदि आप कोलेस्ट्रॉल सही ढंग से नहीं मिल रहे हैं (आप शायद नहीं हैं), अंडा को दोष मत दो. आप एक दिन में एक दर्जन अंडे खा सकते हैं और 120 साल जीवित रह सकते हैं।
    • अन्य खाद्य प्रोसेसर के साथ एक स्वादिष्ट मेयोनेज़ का उत्पादन या मैन्युअल डिब्टर के साथ भी संभव है, लेकिन यह अधिक काम करता है। आप प्रक्रिया में मदद करने के लिए लेसितिण जोड़ सकते हैं।
    • हालांकि आमतौर पर माना जाता है कि एक उत्पादन के लिए ड्रेसिंग के रूप में मेयोनेज़ या सैंडविच पर पारित करने के लिए है, यह भी दूर नहीं एक चमक के गठन से है (बस चीनी और नींबू के रस के लिए विकल्प के सिरका जोड़ें), और राजस्व में बदलाव इसे अनुमति फलों से मांस व्यंजन के साथ सब कुछ मिलाना
    • मेयोनेज़ एक परिपूर्ण या क्षतिग्रस्त भोजन हो सकता है अंडे चिकन खेत से आ सकता है, बल से सिंचित, मक्का के साथ कटौती नोक की नोक से, एंटीबायोटिक भरा है और अभी भी साल्मोनेला में तैराकी (हालांकि अंडे का सफेद में यह खोजने का जोखिम छोटा होता है), जैतून का तेल के साथ संयुक्त ताड़ के तेल या अन्य मशीनों सिलाई में प्रयोग किया जाता है, वरना थोड़ी सी भी संकेत नहीं अगले दिन के लिए बनी हुई है कि बिना एक मेयोनेज़ कप (ज्यादा मांग) निर्वाण, ओमेगा के साथ संतुलित किया जाना है। देखें कि अंडे की गुणवत्ता में तेल की मात्रा के साथ हस्तक्षेप कैसे होता है, जो मेयोनेज़ निरंतर करता है (सर्वोत्तम गुणवत्ता वाला अंडे अधिक तेल पकड़ता है)। यह सचमुच तेल आधारित पोषक तत्वों के लिए एक "कैलकुलेटर" (ओमेगा 3, विटामिन बी) अंडे में है।

    चेतावनी

    • किसी भी तरह, अंडा सफेद मत करो ऐसे मणि के रूप में बैक्टीरियल संक्रमण का समर्थन करता है
    • यह दृढ़ता से मेयोनेज़ के लिए सिफारिश की है खरीद अंडे, मुख्य रूप से हिलबिलीज के रूप में और संभव के रूप में जैविक, और समझते हैं कि हालांकि यह काफी साल्मोनेला के जोखिम को कम करता है, तो आप अभी भी कच्चे अंडे के साथ काम कर रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com