IhsAdke.com

IFunny पर फ़ीचर कैसे करें

दोनों एक वेबसाइट और एंड्रॉइड और एप्पल आधारित उपकरणों के लिए एक मोबाइल आवेदन, iFunny हास्य फोटो और वीडियो साझा करने के लिए एक जगह है। छवियों को तीन खंडों में विभाजित किया जाता है: कलेक्टिव, जहां प्रत्येक सबमिशन पहले रखा जाता है - लोकप्रिय, जहां सबसे अधिक tanned छवियां रखी जाती हैं - और दिन के 40 चित्रों को उजागर करती हैं अपनी छवि को प्रतिदिन 20 चुने जाने वाले प्रत्येक में से एक या हर रात चुने गए 20 को बनाने के लिए आपको अजीब कैसे होना चाहिए, कैसे खुद को बढ़ावा देना है या iFunny सॉफ़्टवेयर का पता लगाने की क्षमता है।

चरणों

चित्र शीर्षक iFunny चरण 1 पर प्रदर्शित हो जाओ
1
कुछ हास्यास्पद लोड करें हाइलाइट्स अनुभाग में अपनी तस्वीर कैसे प्राप्त करें, इसके बारे में iFunny लोग अपने अकसर किये गए सवाल पेज पर सुझाएंगे। बेशक, ऐसा करने के लिए, आपको सबसे पहले इस साइट का उपयोग करना चाहिए या अपने मोबाइल डिवाइस पर ऐप इंस्टॉल करना होगा और एक प्रोफाइल बनाना होगा, ताकि सभी को पता चल जाए कि कौन-सा अजीब व्यक्ति जिसने फीचर्ड पृष्ठ पर छवि पोस्ट की है। मज़ेदार बातों के बारे में सार्वभौमिक रूप से स्वीकार्य मानक नहीं है, लेकिन यहां पर विचार करने के लिए कुछ दिशानिर्देश दिए गए हैं:
  • आपके मनोदशा का उद्देश्य किसी को या कुछ ऐसा होना चाहिए, जो आपके दर्शकों को लगता है कि चुटकुले बनाने के योग्य हैं। राजनेताओं या मशहूर हस्तियों के मानियों को अक्सर उचित लक्ष्य माना जाता है, जबकि जातीय समूह कम से कम उस समूह के बाहर नहीं होते हैं।
  • सबसे अच्छा चुटकुले उन्हें अंतर्निहित सच्चाई देते हैं, जबकि विचलितता के स्तर पर कुछ बिंदुओं को अतिशयोक्ति करते हुए। उदाहरण के लिए, गिलों शिकारियों और मैला ढोने वाले हैं, लेकिन केवल वील ई। कोयोट पोप-लीग को पकड़ने के लिए एक्मे से महंगी और दोषपूर्ण मशीनों के आदेश देने के लिए बेतुका हो जाते हैं।
  • कई बेहतरीन चुटकुले एक अपेक्षित प्रतिक्रिया का निर्माण करते हैं, और फिर एक अलग दिशा में जाते हैं। उदाहरण के लिए, एक उच्च परिभाषा टेलीविजन की एक तस्वीर के शीर्ष पर कैप्शन के साथ कह रही है, "मैंने इस टीवी को ब्लैक फ्राइडे पर बड़ा गेम देखने के लिए खरीदा", लेकिन गहराई से, "मैं आपको बताता हूं, खतरा! बेहतर कभी नहीं देखा। "
  • ये दिशानिर्देश महत्वपूर्ण साबित हो सकते हैं, क्योंकि उपयोगकर्ता अपनी छवियों को "अजीब" या "नरम" के रूप में वोट कर सकते हैं। अपने "अजीब" वोटों की कुल राशि को आपके "नरम" वोटों की कुल संख्या से आपकी तस्वीर मिलती है। जितना अधिक आपका स्कोर, उतना ही आपकी छवि की संभावना लोकप्रिय स्थिति या हाइलाइट्स प्राप्त कर रहा है।
  • चित्र शीर्षक iFunny चरण 2 पर प्रदर्शित हो जाओ
    2
    IFunny प्रशंसकों के एक समूह में शामिल हों अगर आप उन्हें अपने दम पर नहीं मार देते हैं, तो अन्य लोगों के समूह में शामिल हों जो चित्र देखना चाहते हैं उनमें से हाइलाइट्स अनुभाग में भी पहुंचें। इस तरह के Palringo रूप Apps मोबाइल उपयोगकर्ताओं के इस तरह के IFunny फ़ीचर दस्ते के रूप में समूहों, जो साझा करने के लिए, टिप्पणी सहमत शामिल होने, और उम्मीद है कि आपके एक या प्रस्तुतियाँ के अधिक से हाइलाइट किया जाएगा में एक और छवि आनंद लेने का मौका प्रदान करते हैं।



  • चित्र शीर्षक iFunny चरण 3 पर प्रदर्शित हो जाओ
    3
    शीर्ष पर "अपना रास्ता" बनाएं अगर, वास्तव में, मजाकिया होने या दूसरों को बनाने का प्रयास करने का प्रयास करने पर आप मज़ेदार नहीं हैं, तो आप को खुश नहीं करते, आप हमेशा एक कुछ से कुछ के साथ एक के साथ भरी हुई तस्वीर की एक सूची से मिलान संख्या को स्थानांतरित करने का प्रयास कर सकते हैं।
    • उच्च चित्रित गिनती के साथ अपनी एक चित्र का चयन करें।
    • इसे अपडेट करने के लिए छवि की संख्या को स्पर्श करें।
    • जबकि छवि गिनती अपडेट हो रही है, उस डिस्प्ले को उस छवि पर स्विच करें, जिसे आप जानते हैं कि कम गिनती है जब अद्यतन पूरा हो जाता है, तो उच्चतम संख्या संख्या दोनों पहली और दूसरी छवियों के लिए प्रदर्शित की जाएगी। हालांकि, आपको कई बार अद्यतन चाल को दोहराना पड़ सकता है
    • कृपया ध्यान रखें कि कुछ बिंदु पर iFunny इसे ठीक कर देगा यदि आपने इस लेख को पढ़ने के समय तक सही नहीं किया है। उस बिंदु पर, आप अन्य लोगों को लगता है कि आप अजीब बात कर रहे हैं बनाने के साथ अटक जाते हैं
  • युक्तियाँ

    • आश्चर्यचकित न हों कि अगर छवि जो आपको लगता है कि हाइलाइट स्टेटस के हकदार हैं, तो आपकी छवि से अलग है जो वास्तव में इस स्थिति को कमाता है।
    • कोई ऐसी "जादू संख्या" नहीं है, जो आपकी छवि को हाइलाइट्स अनुभाग में बढ़ाएगी - हालांकि, आप जितना अधिक पेंट करेंगे, iFunny लोगों को आपकी छवि को समझना आसान होगा।
    • आप iFunny में अभी भी चित्र और वीडियो दोनों लोड कर सकते हैं 20 फीचर्ड छवियों में से, आम तौर पर एक वीडियो होता है और अन्य 19 अभी भी चित्र हैं

    चेतावनी

    • टिप्पणी के साथ छवियाँ "केआईके मी" मैसोकिस्टों से नहीं हैं बल्कि इसके बजाय लोगों के लोग हैं जो केआईके आवेदन के साथ संदेश प्राप्त करने के लिए कह रहे हैं। चूंकि यह 2012 में एक समस्या बन गई, उपयोगकर्ताओं को "केआईके मी" टिप्पणियों के साथ छवियों को हटाया जा सकता है क्योंकि उन्हें हटाया जा सकता है। (यह आपके ऊपर है कि जिस व्यक्ति ने "केआईके मी" को पोस्ट किया और उसकी पीठ को किक करने के लिए परेशान करने का फैसला किया।)
    • आपको लगता है कि यह मजेदार है, लेकिन iFunny में पोर्नोग्राफी, स्पैम या सबमिशन के लिए कोई उपयोग नहीं है जो अन्यथा आपके नियमों के अनुरूप नहीं होंगे उन्हें उलटे और आप अपने खाते अवरुद्ध की उम्मीद कर सकते हैं तो आप दूसरों को समझाने के लिए कैसे जा रहे हैं कि यह अजीब है?

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com