IhsAdke.com

साइट पॉइंट्स के साथ पैसा कैसे कमाएं 2 शॉप

इंटरनेट पर पैसे कमाने के कई तरीके हैं - यह उनमें से एक है। पॉइंट्स 2 शॉप एक मुफ्त साइट है जहां आप अंक कमा सकते हैं और इन बिंदुओं का उपयोग अमेज़ॅन पर आइटम खरीदने के लिए कर सकते हैं। पॉइंट्स 2 शॉप के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह अवैध योजनाओं से मुक्त है

चरणों

  1. 1
    पॉइंट्स 2 शॉप पर रजिस्टर करें। साइनअप बटन पर जाएं और खाता बनाएं। 13 वर्ष से अधिक बच्चे अभिभावक की मंजूरी के साथ प्रवेश कर सकते हैं, और 18 से अधिक लोगों को किसी भी अनुमोदन की आवश्यकता नहीं है। यदि आपके पास पहले से कोई खाता है तो पंजीकरण न करें वेबसाइट.

    पिक्चर नामक पिक्चर टाइप करें
  2. पिक्चर्स टाइप करें शॉपिंग स्कीप 2
    2
    अपना संदेश जांचें यह आपको एक बुनियादी रूपरेखा देगा जो पॉइंट्स 2 शॉप है और आप कैसे अंक अर्जित करते हैं। आप अपने सूचक के लिए भी सवाल पूछ सकते हैं
  3. पिक्चर शीर्षक से मनी ऑन पॉइंट्स 2 शॉप चरण 3
    3
    आरंभ करें! आप शायद कुछ बिंदुओं को जीतने के लिए तैयार हैं, इसलिए देखें अंक 2 शॉप वीडियो का परिचय. वीडियो देखने के बाद, आपने अपने 5 अंक कमाए होंगे।
  4. पिक्चर शीर्षक से मनी ऑन पॉइंट्स 2 शॉप चरण 4
    4
    अपनी दैनिक गतिविधियों को शुरू करें ये ऐसी गतिविधियां हैं जो आप अंक अर्जित करने के लिए हर दिन करेंगे। गतिविधियों हैं: SOOP, ऑफ़र पर क्लिक करें, PeanutLabs, RadiumOne, Sponsorpay और SupersonicAds. कई अन्य गतिविधियां हैं, जैसे सर्वेक्षण और कार्य, लेकिन उन्हें अनुशंसा नहीं की जाती है क्योंकि वे या तो मुश्किल या समय लेने वाली हैं आप अपने दैनिक कार्यों में क्या करेंगे, वीडियो देखें यहाँ यह कैसे करना है
    • गतिविधि # 1: सूप पर, आपको केवल 5 अंक प्राप्त करने के लिए बटन पर क्लिक करना होगा।
    • गतिविधि # 2: क्लिक ऑफ़र्स में, आप "कॉल ऑफ ड्यूटी" गेम साइट पर जाएंगे, एक बिंदु पाने के लिए अंतिम विषयों में से किसी एक पर क्लिक करें। फिर आप एक बिंदु पाने के लिए ड्यूटी वीडियो कॉल देखेंगे।
    • गतिविधि # 3: PeanutLabs में, जब तक आप कोई वीडियो नहीं मिलते तब तक सूची को रोल करें। वीडियो देखने के बाद, अन्य वीडियो देखिए, जब तक आप उन सभी को देख नहीं पाते। कृपया पृष्ठ को रीफ्रेश करें और चरण दोहराना जब तक शेष वीडियो नहीं हैं।
    • गतिविधि # 4: रेडियमऑन में, आप पीनटलैब्स के समान ही कदम उठाएंगे।
    • गतिविधि # 5: प्रायोजक में, आप वीडियो गाइड पर जाएंगे और पीनटलैब्स और रेडियमऑन जैसे ही कदम उठाएंगे।
    • गतिविधि # 6: सुपरसोनिक एड्स में, आप वीडियो गाइड पर जाएंगे और पीनटलैब्स, रेडियमऑन और स्पॉन्सॉर्पे में किए गए एक ही चरण को करेंगे।
  5. 5
    आपको अभी तक नहीं किया गया है, ऐसा करने के लिए और भी गतिविधि है नामक एक विशेष गतिविधि है मैनुअल सप्लाई. जैसे ही आपकी मैन्युअल बोली मिलती है सम्मान स्तर `बढ़ जाती है`। जब कोई उपयोगकर्ता सम्मान का एक नया स्तर प्राप्त करता है, तो उसे नई सुविधाओं और ऑफ़र तक पहुंच होती है। दिए गए सम्मान के स्तर को बढ़ाने के लिए, आपको एक निश्चित आवश्यकता को पूरा करना होगा। उदाहरण के लिए, यदि आपने सिर्फ पॉइंट्स 2 शॉप डाली है, तो आपके पास शायद "नया" स्तर है। कांस्य स्तर पर पहुंचने के लिए, आपको अपने पते की जांच करनी चाहिए और आइटम खरीदना होगा।




    पिक्चर्स टाइम्स शॉप चरण 5 पर पैसे कमाएं
  6. 6
    रूले व्हील को चालू करें जब आप एक ऑफ़र पूरा कर लेंगे, तो संभवतः आपको एक रूले पहिया मिलेगा जहां आपको स्पिन की आवश्यकता होगी जब आप रूले स्पिन करते हैं, तो आपको कुछ जीतने का मौका मिलता है। उदाहरण के लिए, आप लॉटरी जीत सकते हैं। आप वर्तमान ड्रॉ दर्ज करने के लिए टिकट का उपयोग कर सकते हैं। यदि आप पुरस्कार ड्रा जीतते हैं, तो आप एक इनाम अर्जित करेंगे। प्रतियोगिताओं, खेलों और यहां तक ​​कि लॉटरी जैसी अन्य चीजें भी हैं

    पिक्चर्स टाइप करें 2Shop चरण 6 पर मनी मनी बनाएं
  7. पिक्चर टाइप करें शॉपिंग मंथन पॉइंट्स 2 शॉप चरण 7
    7
    एक संदर्भ है! एक रेफरल एक ऐसा व्यक्ति है जिसने किसी साइट के लिए पंजीकरण करने के लिए लिंक पर क्लिक किया है। रेफ़रल आपको पैसे कमाने में मदद कर सकते हैं क्योंकि आपकी कमाई का प्रतिशत सौदा है! अपने ब्लॉग या अपने सोशल नेटवर्किंग प्रोफाइल पर अपना रेफ़रल लिंक डालने की कोशिश करें जब कोई रेफरल रेफरल प्राप्त करता है, तो आपको कुल पैसे से कम प्रतिशत प्राप्त होता है। यह धन उस संदर्भ के अनुसार भिन्न होता है जहां संदर्भ रहता है। इसके अलावा, यदि आपको कुछ निश्चित रेफरल मिलते हैं, तो आप ऑनर स्तर पर पदोन्नति प्राप्त कर सकते हैं।
  8. पिक्चर्स टाइम्स नामक पिक्चर टाइप करें
    8
    कुछ खरीदें! आप खुद को एक शुरुआती वस्तु क्यों नहीं खरीदते हैं? "उपयोग अंक" और "कम लागत पुरस्कार" पर जाएं पॉप चट्टानों पर जाएं और "कार्ट में जोड़ें" पर क्लिक करें। अतिरिक्त विवरण पर, अपना स्वाद चुनें: स्ट्राबेरी, उष्णकटिबंधीय पंच या तरबूज आपको जल्द से जल्द अपना पहला अनुरोध प्राप्त करना चाहिए, और आपकी रेटिंग अपडेट होनी चाहिए।
  9. पिक्चर शीर्षक से मनी ऑन पॉइंट्स 2 शॉप चरण 9
    9
    आपने पॉइंट्स 2 शॉप के बारे में सब कुछ सीखा है! अगर आपके कोई प्रश्न हैं, तो फ़ोरम में पोस्ट करें या चिलीबंदी में चैट करें मंचों पर ज्यादा पोस्ट करने की कोशिश न करें, क्योंकि एक बार आप पर प्रतिबंध लगा दिया गया है, कोई दूसरा खाता बनाने का कोई रास्ता नहीं है।

युक्तियाँ

  • हर दिन लॉगिन करने का प्रयास करें ताकि आप योग्यता प्राप्त कर सकें।
  • सक्रिय रहें- सामान्य नियम "कुछ भी नहीं करें, कुछ भी नहीं कमाएं"
  • ईमानदार रहें और नियमों का पालन करें

चेतावनी

  • अगर कोई व्यक्ति आपके परिवार में पॉइंट्स 2 शॉप खाता नहीं करता है तो खाता नहीं बनाएं। इसके अतिरिक्त, एक कंप्यूटर प्रति खाते के साथ-साथ एक आईपी पते पर एक खाता भी।
  • व्यक्तिगत जानकारी देने पर सावधान रहें और अभिभावक की सहमति के साथ कम से कम 13 हो! पॉइंट्स 2 शॉप खातों को छोड़कर स्पैम को छोड़कर, पुनर्भुगतान को मजबूर करने, पते और ईमेल पूछने के लिए जाना जाता है हालांकि, यह केवल तभी होगा जब आप इसके नियमों में से एक को तोड़ देंगे इसलिए सुनिश्चित करें कि आपने साइन अप करने से पहले उन्हें पढ़ और समझा है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com