IhsAdke.com

बैंडविड्थ चोरी (या प्रत्यक्ष कनेक्शन) को रोकना

बैंडविड्थ चोरी के कई नाम हैं: हॉट लिंक, रिमोट लिंक और, सबसे सामान्य, प्रत्यक्ष कनेक्शन

, जो तब होता है जब आप अपनी साइट पर छवियों को प्रदर्शित करने के लिए वेबसाइट की एन्कोडिंग का उपयोग करते हैं। यह स्रोत कोड को देखने और छवियों के URL का उपयोग करके किया जाता है। जब लोग एक लिंक का निर्देशन करते हैं, तो वे मूल छवि और / या साइट के मालिक से बैंडविड्थ चोरी कर रहे हैं। आपकी साइट पर छवियों के प्रत्यक्ष संबंध को रोकने में मदद करने के कई तरीके हैं।

चरणों

रोकथाम बैंडविड्थ चोरी (या डायरेक्ट लिंकिंग) शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
सही माउस बटन लॉक करें यह एक सरल जावास्क्रिप्ट कोड है जो सीधे प्रत्येक पृष्ठ पर जाता है यह राइट-क्लिक (या प्रतिलिपि) फ़ंक्शन को अक्षम करता है आप राइट-क्लिक लॉक का उपयोग करके एक छोटी सी डायरेक्ट कनेक्शन से बच सकते हैं आप पर एक राइट क्लिक लॉक कोड पा सकते हैं जावास्क्रिप्ट स्रोत.
  • रोकथाम बैंडविड्थ चोरी (या डायरेक्ट लिंकिंग) शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    फ़ाइल नाम बदलें आप समय-समय पर अपनी फ़ाइलों, फ़ोल्डरों और चित्रों के नाम बदलकर किसी भी सीधी लिंक से बच सकते हैं। जितनी बार आप उन्हें बदलते हैं, कम लोग सफलतापूर्वक आपके द्वारा लिंक्स निर्देश कर सकते हैं।
  • रोकथाम बैंडविड्थ चोरी (या डायरेक्ट लिंकिंग) शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    चित्र बदलें यदि आप जानते हैं कि कौन से छवियां सीधे लिंक की जा रही हैं, तो अपने फ़ाइल नामों में बदलाव न करें, छवियों को स्वयं बदलें। प्रत्येक लिंक की गई छवि सीधे अपनी साइट पर विज्ञापन में बदलें।
  • रोकथाम बैंडविड्थ चोरी (या डायरेक्ट लिंकिंग) शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4



    फिर से लिखें। यह सीधे लिंकिंग को रोकने का सबसे प्रभावी तरीका है आपके पास अपना स्वयं का डोमेन होना चाहिए और आपके सर्वर / होस्ट को मॉडिफ़ रीराइट का समर्थन करना होगा।
  • पटकथा बैंडविड्थ थियेट (या डायरेक्ट लिंकिंग) नाम से चित्र चरण 5
    5
    अपने एचटीएमएल एन्क्रिप्ट करें अपने HTML को एन्क्रिप्ट करके, लोगों को आपके स्रोत कोड को पढ़ने में मुश्किल होगा। यह एक बढ़िया विकल्प है अगर होस्टिंग सेवा मॉड रीराइट का समर्थन नहीं करती है ऐसे सैकड़ों प्रोग्राम हैं जो आपको अपने एचटीएमएल को एन्क्रिप्ट करने की इजाजत देते हैं, लेकिन उनमें से ज्यादातर छोटे शुल्क लेते हैं। अच्छी खबर नहीं है, यद्यपि। मुझे एक जावास्क्रिप्ट-आधारित एन्क्रिप्टर मिला है जिसे आप एचटीएमएल एन्क्रिप्शन उपयोगिता में मुफ्त में उपयोग कर सकते हैं।एचटीएमएल एन्क्रिप्शन यूटिलिटी.
  • पटकथा बैंडविड्थ चोरी (या डायरेक्ट लिंकिंग) नाम से चित्र चरण 6
    6
    .htaccess। गर्म / प्रत्यक्ष संबंध को रोकने के लिए एक अच्छी विधि यह कई अन्य चीजें भी कर सकती है, लेकिन आपको आमतौर पर यह सेटअप करने से पहले अपने ISP से जांच करनी चाहिए।
  • पटकथा बैंडविड्थ चोरी (या डायरेक्ट लिंकिंग) नामक चित्र चरण 7
    7
    मॉड रीड्रेट के साथ संयुक्त PHP। रैंडम डेटा, साथ ही HTTP संदर्भकर्ता सत्यापन, आपके सीधे लिंकिंग छवियों की पूरी सुरक्षा सुनिश्चित करने का एकमात्र तरीका है। पूर्व: /images/Nobinwilliams0205.jpg?rand=592603759
  • युक्तियाँ

    • यदि आप उपर्युक्त HTML एन्क्रिप्शन उपकरण का उपयोग करते हैं, तो कृपया इसे ध्यान में रखें: कार्य करने के लिए कार्यक्रम में आपको मूल HTML कोड को प्रोग्राम में पेस्ट करना होगा। क्योंकि आप प्रोग्राम में कहीं भी राइट-क्लिक नहीं कर सकते हैं, आपको पाठ क्षेत्र में कोड चिपकाने के लिए कीबोर्ड शॉर्टकट (Ctrl + V) का उपयोग करना होगा।

    चेतावनी

    • एंटी-राइट-क्लिक स्क्रिप्ट को अक्सर बोरिंग और अव्यावहारिक के रूप में देखा जाता है। अक्सर, वे आपकी साइट पर आने वाले विज़िटर को मिटाने होंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com