IhsAdke.com

मूल HTML कोड के साथ एक वेबसाइट हैकिंग

यदि आपको HTML और जावास्क्रिप्ट का ज्ञान है, तो आप संरक्षित साइट्स के लिए पासवर्ड का उपयोग कर सकते हैं। जानने के लिए पढ़ते रहें

चरणों

मूल HTML कोडिंग चरण 1 के साथ एक वेबसाइट हैक शीर्षक वाला चित्र
1
आप जिस वेबसाइट को हैक करना चाहते हैं उसे खोलें कृपया साइट लॉगिन फ़ॉर्म में एक अमान्य उपयोगकर्ता नाम / पासवर्ड संयोजन दर्ज करें। (उदाहरण: उपयोगकर्ता: I और पासवर्ड: `या 1 = 1 -) एक त्रुटि आपको सूचित करती है कि एक अमान्य उपयोगकर्ता / पासवर्ड की सूचना दी गई है। अब, तैयार हो जाओ: प्रयोग यहाँ से शुरू होता है।
  • मूल HTML कोडिंग चरण 2 के साथ एक वेबसाइट हैक शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    इस त्रुटि पृष्ठ पर कहीं भी राइट क्लिक करें। फिर स्रोत कोड देखने के विकल्प पर क्लिक करें।
  • मूल HTML कोडिंग चरण 3 के साथ एक वेबसाइट हैक का शीर्षक
    3
    पृष्ठ पर आप देखेंगे, आप पृष्ठ के एचटीएमएल और जावास्क्रिप्ट दोनों को देख सकेंगे। वहां आपको ऐसा कुछ मिलेगा: <_form action="...Login....">. इस लॉगिन जानकारी से पहले, जिस साइट पर आप मौजूद हैं उसका यूआरएल कॉपी करें (उदाहरण: "< _form..........action=https://sitealvo.com/login.......> ")
  • मूल HTML कोडिंग चरण 4 के साथ एक वेबसाइट हैक शीर्षक वाला चित्र
    4
    फिर उपरोक्त जावास्क्रिप्ट हटा दें जो सर्वर पर आपकी जानकारी को मान्य करता है। यह बहुत सावधानी से करें, क्योंकि साइट को हैकिंग करने में आपकी सफलता प्रक्रिया पर निर्भर करती है।



  • मूल HTML कोडिंग चरण 5 के साथ एक वेबसाइट हैक शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    तो कुछ की तरह ध्यान से देखो "<_input name="password" type="password">"[उद्धरण चिह्नों के बिना] -> और"<_type=text> "के बजाए"<_type=password>"। सुनिश्चित करें कि अधिकतम आकार 11 वर्णों से कम है, इसे 11 तक बढ़ाना
  • मूल HTML कोडिंग चरण 6 के साथ एक वेबसाइट हैक शीर्षक वाला चित्र
    6
    फ़ाइल को क्लिक करें और इस रूप में सहेजें फिर इसे अपनी हार्ड ड्राइव पर .html एक्सटेंशन (उदाहरण: c: form.html) के साथ किसी भी स्थान पर सहेजें।
  • मूल HTML कोडिंग चरण 7 के साथ एक वेबसाइट हैक शीर्षक वाला चित्र
    7
    `Form.html` फ़ाइल पर दो बार क्लिक करके लक्ष्य साइट को फिर से खोलें जो आपने पहले अपनी हार्ड ड्राइव पर सहेजी थी आप मूल की तुलना में वर्तमान पृष्ठ में कुछ बदलाव देख सकते हैं। चिंता मत करो
  • मूल HTML कोडिंग चरण 8 के साथ एक वेबसाइट हैक का शीर्षक
    8
    किसी भी उपयोगकर्ता नाम (जैसे `हैकर`) और पासवर्ड का उपयोग करें (जैसे `या 1 = 1 -) आपने सर्वर डेटाबेस सूची में सहेजे गए उपयोगकर्ता खाते से सफलतापूर्वक सफलतापूर्वक साइट को फटा कर दिया है।
  • चेतावनी

    • कोड और परिवर्तन बहुत ध्यान से लिखें। साइट हैकिंग में आपकी सफलता उस पर निर्भर करती है।
    • प्रक्रिया सभी साइटों पर काम नहीं कर सकती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com