IhsAdke.com

टोयोटा कोरोला पर एक नई कार रेडियो कैसे स्थापित करें

रेडियो और सीडी, डब्लूएमए और एमपी 3 प्लेयर द्वारा 2005 के पहले निर्मित एक कोरोला के मूल कारखाने रेडियो को बदलने के लिए एक कदम-दर-चरण गाइड।

चरणों

टोयोटा कोरोला कार रेडियो चरण 1 अपडेट करें
1
प्रतिस्थापन उपकरण चुनें आप $ 60.00 के लिए सुपरमार्केट में एमपी 3 प्लेयर और डब्लूएमए खरीद सकते हैं। सबसे महत्वपूर्ण विशेषताओं में एक एमपी पर एमपी 3 और डब्लूएमए फाइलें चलाने की क्षमता है, लेकिन यह भी एक यूएसबी ड्राइव (अंगूठे ड्राइव या हटाने योग्य हार्ड ड्राइव) से है। यह उस समय (2006 में) किसी चीज़ की तुलना में बेहतर मूल्य से संबंधित एक संसाधन था!
  • टोयोटा कोरोला कार रेडियो चरण 2 अपडेट करें
    2
    कोड़ा या एडाप्टर केबल प्राप्त करें जो आपको नए रेडियो के पीछे कार रेडियो तारों को जोड़ने की अनुमति देगा। ये इंटरनेट पर $ 25.00 के लिए मिल सकते हैं। सुनिश्चित करें कि प्लग आपकी कार के साथ संगत है (नए ध्वनि बॉक्स के पीछे की सूची देखें)। नए रेडियो के पीछे दिखने के बाद - पिंस का काली सेट है, जिसमें शामिल काला प्लग होगा। काले प्लग में दिए गए मुफ्त तारों को एक एडाप्टर से जोड़ा जाएगा जो कार के तारों से कनेक्ट होगा। 1995 टोयोटा कोरोला वैगन के लिए, तारों की योजना नीचे दिखाए गए अनुसार है। आपकी कार इस से काफी भिन्न हो सकती है
  • टोयोटा कोरोला कार रेडियो चरण 3 अपडेट करें
    3
    प्लग के तार जो आपके द्वारा अलग से खरीदा गया था, वोड एडाप्टर के साथ नए रेडियो के साथ आए। सही तारों को एक साथ मिलाएं और फिर उन्हें मिलाएं (या तारों का उपयोग करें यदि आपके पास वेल्डिंग उपकरण नहीं हैं) इन्सुलेशन टेप या गर्मी सील टेप के साथ उजागर तार को कवर करें। अटैची एक अन्य तालिका है जिसे रेडियो प्लग के लिए टोयोटा वायरिंग एडाप्टर कनेक्ट करना है। कृपया याद रखें कि आपका रेडियो और कार थोड़ा अलग होगा
  • टोयोटा कोरोला कार रेडियो चरण 4 अपडेट करें
    4
    कारखाना स्थापित रेडियो निकालें (निर्देश केवल कोरोला पर 95 से 98 तक लागू होते हैं) दो कम पैनल शिकंजा निकालें मैंने इन शिकंजे के स्थान के साथ एक फोटो दिखाया एयर कंडीशनर और प्रशंसक आदि से नियंत्रण बटन निकालें। यह बहुत आसानी से एक कोमल tug के साथ बाहर आते हैं
  • टोयोटा कोरोला कार रेडियो चरण 5 अपडेट करें
    5
    एक पतली ब्लेड (मेटल स्पैटूला) का प्रयोग करें जिससे कि ऊपर की तरफ 2/3 उठाएं और किनारे को बाहर निकालने का प्रयास करें। धातु ब्लेड प्रत्येक तरफ दबाना ढीला कर देगा। यह थोड़ा कोमल प्रयास की मांग करता है, लेकिन यह जाने नहीं देता इन क्लिप का स्थान एपर्टर्स के ठीक नीचे है पैनल को ऊपर उठाएं, डिफ्रॉस्टर, घड़ी और फ्लैशर-अलर्ट रोशनी को जोड़ने के दाहिने ओर प्लग को सावधानीपूर्वक निकालने के लिए इसके नीचे पहुंचें। प्लग को प्लग पर रिलीज टैब कसने से हटा दिया जा सकता है और फिर उन्हें धीरे से खींचें।
  • टोयोटा कोरोला कार रेडियो चरण 6 अपडेट करें



    6
    रेडियो को निकालें - रेडियो के प्रत्येक तरफ दो स्क्रू के दो जोड़े इसे जगह लेते हैं। उन्हें निकालें (और उन्हें बचाने के लिए क्योंकि आपको बाद में उनकी ज़रूरत होगी), और फिर रेडियो बाहर ले जाएं।
  • टोयोटा कोरोला कार रेडियो चरण 7 अपडेट करें
    7
    रेडियो के पीछे से एंटीना तार निकालें प्लग के रिलीज टैब को दबाकर रेडियो के पीछे जाने वाले लेश कैप्स की जोड़ी निकालें रेडियो निकालें रेडियो के पक्ष में बढ़ते ब्रैकेट हैं कारखाने से रेडियो निकालें यह सुनिश्चित करना सुनिश्चित करें कि कौन रेडियो के बाईं ओर जाता है और जो दाईं ओर जाता है वॉलमार्ट रेडियो इसकी तरफ कई छेदों के साथ आता है - जिनमें से कुछ बढ़ते ब्रैकेट के साथ गठबंधन करते हैं यदि आप उन्हें संलग्न करने का प्रयास करते हैं, तो ब्रैकेट में छोटे धातु के हिस्से सहायक के साथ हस्तक्षेप करते हैं, तो उन्हें पीस लें या रेत के साथ एक माइक्रोराइटिफ़िका। रेडियो के बाईं ओर बाईं ओर ब्रैकेट और दाहिनी ओर दायां ब्रैकेट स्क्रू करें उपरोक्त चित्रों में, काले फ्रेम को रेडियो से नहीं हटाया गया है
  • टोयोटा कोरोला कार रेडियो चरण 8 अपडेट करें
    8
    उन तारों को ले लो जिन्हें आपने तैयार किया था और वे प्लग जो आप पुराने फैक्ट्री रेडियो के पीछे से निकाल दिए थे, के साथ सचेतक के सफेद छोरों को जोड़ते हैं और यह अभी भी जहां आप छोड़ दिया था। नए रेडियो के पीछे ब्लैक एंड को प्लग करें रेडियो के पीछे ऐन्टेना वायर भी कनेक्ट करें (बड़े गोल छेद)
  • टोयोटा कोरोला कार रेडियो चरण 9 अपडेट करें शीर्षक वाला चित्र
    9
    यह सुनिश्चित करने के लिए कनेक्टेड रेडियो का परीक्षण करें और यह कि आप स्पीकर के माध्यम से ध्वनि सुन सकते हैं। देखें कि क्या रेडियो लाइट (यदि एलईड) चालू हो, तो बिजली रेडियो तक पहुंच रही है। देखें कि क्या आप सभी 4 स्पीकरों की आवाज़ सुनकर संतुलन और मिश्रण बटन समायोजित कर सकते हैं (इसलिए सभी 4 स्पीकर सही तरीके से जुड़े हुए हैं) और देखें कि क्या आप एफएम और एएम स्टेशनों पर ट्यून कर सकते हैं (पुष्टि करता है कि एंटीना है कनेक्ट किया गया)।
  • टोयोटा कोरोला कार रेडियो चरण 10 अपडेट करें
    10
    रेडियो को स्लाइड करें जब तक कि साइड ब्रैकेट बढ़ते हुए छेद के साथ गठबंधन नहीं किए जाते हैं और फैक्टरी रेडियो को सुरक्षित करने के लिए उपयोग किए जाने वाले मूल शिकंजे के साथ रेडियो संलग्न करते हैं।
  • टोयोटा कोरोला कार रेडियो चरण 11 अपडेट करें
    11
    फिर से सुनिश्चित करने के लिए रेडियो का परीक्षण करें। अब केंद्र पैनल को जोड़ दें जिसे आपने एक से निकाल दिया था) उसे अनुमानित स्थिति में रख दिया है, ख) तीन प्लग को पैनल में सुरक्षित रखकर, और ग) जिस जगह पर क्लिप हैं एक बार पैनल स्थापित हो जाने पर, दो निचले शिकंजा को सुरक्षित रखें। Knobs और एसी स्विच ठीक ... और यह है कि।
  • युक्तियाँ

    • "एक [अपनी कार] रेडियो को कैसे बदलें" के लिए Google खोजें या ऑटोमोटिव ध्वनि सहायक कंपनियों की वेबसाइटों की जांच करें उनकी कार में एक रेडियो की जगह के बारे में विस्तृत जानकारी हो सकती है
    • चेतावनी - महत्वपूर्ण तारों का एकमात्र कनेक्शन रेडियो के लिए शक्ति केबल है सुनिश्चित करें कि सकारात्मक आपूर्ति 12 वी से जुड़ी है और ग्राउंड वायर -12V से जुड़ा है या आपकी कार के इलेक्ट्रिकल सिस्टम का आधार है। उन्हें बदलने से आपके रेडियो को नुकसान हो सकता है
    • आपको निकालने और रेडियो को हटाने के लिए तारों और शिकंजे काटने और कनेक्ट करने के लिए कई उपकरण, सामग्री की ज़रूरत नहीं है पैनल को ऊपर उठाने के लिए इस्पात का एक टुकड़ा अविश्वसनीय रूप से उपयोगी था।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com