IhsAdke.com

कार असबाब को कैसे साफ करें I

अपनी कार के बाहरी को ध्यान में रखते हुए, आपकी कार के बाहरी भाग को अच्छी तरह बनाए रखा है। जब भी आप ड्राइव करते हैं, और अपने वाहन के इंटीरियर को साफ रखते हैं, तो आप अपने वाहन के इंटीरियर में रहते हैं और आपके स्वास्थ्य और मन की शांति दोनों के लिए अच्छा है। सौभाग्य से, अपने असबाब को साफ करने के लिए बहुत सारे तकनीकों और विशिष्ट सफाई उत्पादों के लिए बेहद आसान धन्यवाद है, जो आपके वाहन के अंदरूनी हिस्से को महान आकार में रखने के लिए तैयार है। जब आप दैनिक चलाते हैं तो छोटी गंदगी आसानी से आपकी कार में जमा हो सकती है यदि आप उन छोटी गंदगी से छुटकारा पाएं और तुरंत उन असुविधाजनक स्पॉट को साफ कर लें, तो आपकी कार के अंदर को साफ रखने से आपके लिए एक आसान काम हो जाता है।

चरणों

स्किन कार असफ़ोल्स्टर चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
इकट्ठा जो आप नीचे लाना यदि आप अपनी कार में खा या पीते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप तुरंत सभी कचरा फेंक देते हैं स्नैक्स और खाली बोतलों के पैकिंग आसानी से जमा होते हैं, इसलिए उपयोग के तुरंत बाद सभी अतिरिक्त जंक से छुटकारा पाने का सबसे अच्छा तरीका है, इस तरह वे ढेर नहीं करते हैं और आपके वाहन के अंदर कुछ अव्यवस्था देखे हैं।
  • स्किन कार असफ़ोल्स्ट्री चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    अक्सर ख्वाहिश भोजन और गंदगी के छोटे टुकड़े आसानी से आपकी कार में दर्ज करा सकते हैं। स्वच्छता की इस प्राकृतिक कमी से मुकाबला करने का सबसे अच्छा तरीका आपकी कार को बार-बार रिक्त कर रहा है। यह आसान है और करना थोड़ा समय लगता है। आप (समय वे सिगरेट अपनी कार के लाइटर में सीधे जुड़े हुए हैं के सबसे) अपनी कार के लिए एक लैपटॉप, विशिष्ट क्लीनर खरीदने के लिए, या अपने घर के लिए एक नोक क्लीनर का उपयोग कर सकते हैं। घरेलू वैक्यूम क्लीनर आमतौर पर असबाब सफाई, आम तौर पर एक वर्ग मुंह से लिए विशिष्ट नलिका है और किनारों ब्रश अपने बैंकों के लिए और कड़ी मेहनत के लिए floor- करने के लिए इन नलिका का उपयोग कोनों तक पहुँचने के लिए तो, लंबी, पतली नोक कि आम तौर पर के साथ जुडा हुआ का उपयोग घरेलू वैक्यूम क्लीनर
  • पिक्चर का शीर्षक स्वच्छ कार असफ़ोल्स्ट्रेशन चरण 3
    3



    दाग तुरंत निकालें आमतौर पर घरेलू उपचार के साथ दाग को हटाने के लिए संभव है जो पतले होते हैं और आपकी कार के असबाब से दाग हटाते हैं। स्याही दाग ​​के लिए, पानी के साथ बाल स्प्रे या isopropyl शराब का उपयोग करें। वसा के लिए, पानी के साथ पतला पतला और एक कपास तौलिया का उपयोग करें। यदि आप कॉफ़ी फैलते हैं, तो बर्फ के पानी के साथ एक कपड़े छू लें, उसके बाद साफ गिलास और बर्फ के पानी का एक और खुराक। हमेशा दाग चूसना, उन्हें कभी नहीं रगड़ना है, तो वे आगे अपने वाहन के असबाब में नहीं घुसना होगा।
  • स्किन कार असफ़ोल्स्ट्री चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    उन्हें साफ करने और उन्हें साफ करने के लिए बेकिंग सोडा और वाइनिल बेंच पर पानी का उपयोग करें। समाप्त करने के लिए, डिटर्जेंट और पानी के मिश्रण से सीटें धोएं असबाब के मानक सफाई आपके विनील बैंच को सीधा कर देगा, इसलिए इस घर के मिश्रण का मिश्रण कमजोर करना सुनिश्चित करें।
  • पिक्चर का शीर्षक साफ कार असफ़ोल्स्ट्री चरण 5
    5
    सिरका, डिटर्जेंट और पानी का मिश्रण का उपयोग करें यह आपके असबाब को साफ करने का सबसे अच्छा उपाय है सस्ता और आसान बनाने के अलावा, डिटर्जेंट और सिरका पानी में पतला अपने सेल्शियम से दाग साफ कर देगा और उनको देखने में वृद्धि करेगा।
  • स्किन कार असफ़ोल्स्ट्री चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    6
    एक कालीन क्लीनर या असबाब खरीदें यह एक आसान समाधान है और यह आम तौर पर घर का मिश्रण से ज्यादा महंगा नहीं है। यदि आपके पास चमड़े की सीटें हैं, तो इन उत्पादों को पहनना सुरक्षित है क्योंकि चमड़े बहुत संवेदनशील है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com