IhsAdke.com

आपकी कार से खराब गंध को कैसे खत्म करें

एक कार में यात्रा करना सुखद नहीं है जो बदबू आ रही है - यह आपके और यात्रियों के लिए निस्संदेह एक अप्रिय अनुभव है। आपकी कार की गंध को बेहतर बनाने, अच्छी स्वच्छता प्रथाओं के साथ शुरू करने और किसी भी प्रकार की गंध के स्रोत का पता लगाने के लिए आप कई चीजें कर सकते हैं आसान विकल्पों के साथ शुरू करें और तब तक एक अच्छा निरीक्षण करें जब तक आप कुछ भी नहीं पाते जो कुछ कोने में छुपा हो, जिससे बदबू पैदा हो।

चरणों

चित्र आपकी कार से हटाया गया चरण 1
1
अपनी कार को साफ करें सभी ढीले वस्तुओं को हटाकर और सभी कबाड़ को अंदर से हटाकर मूल बातें शुरू करें। सफाई, धोने या उपयोग करने से पहले कोई कालीन, असबाब, पैनल, आदि के उत्पाद, कार मैनुअल में चेतावनियां और सलाह पढ़ते हैं जिसके बारे में क्लीनर का उपयोग करने के लिए सुरक्षित हैं। यदि संदेह है, तो अपने मैकेनिक से बात करें और सलाह लें कि किस उत्पाद का उपयोग करना है।
  • सीटों के नीचे देखो और भोजन, कचरा और खो वस्तुओं से संभव बचे हुए निकालें।
    आपकी गाड़ी से गंध को हटा दें चित्र 1 बुलेट 1
  • कार सीट बैग की जांच करें और सभी आइटम हटा दें सावधान रहें यदि आपके पास छोटे बच्चे हैं, तो चिपचिपा कैंडीज या बैग के अंदर फंसे भोजन के अज्ञात निशान हो सकते हैं।
    अपनी गाड़ी से गंध को हटा दें चित्र 1 बुलेट 2
  • यदि आपके पास एक बच्चे की कार की सीट है, तो सीट कवर के तहत गंदगी की जांच करें। किसी भी छोटी सी जगह में बाकी भोजन आपको देखे बिना रखे जा सकते हैं। इसे साफ़ करने के लिए कार सीट निकालें
    आपकी कार से हटाई गई तस्वीर चरण 1 बुलेट 3
  • इसके अलावा सूटकेस या पीठ को साफ करने के लिए सुनिश्चित करें खराब गंध कहीं से आ सकता है
    अपनी गाड़ी से गंध को हटा दें चित्र 1 बुलेट 4
  • आपकी कार से ओड दूर करें शीर्षक से चित्र देखें
    2
    वाहन के अंदर सभी सतहों को साफ करें प्लास्टिक, लकड़ी, कांच और धातु सतहों को साफ करने के लिए एक नरम कपड़ा का उपयोग करें। यदि आप गर्म पानी के अलावा किसी अन्य का उपयोग करना चाहते हैं, हल्के डिटर्जेंट का उपयोग करें, जो अधिकतर सतहों के लिए सुरक्षित है, और खिड़कियों के लिए विंडो क्लीनर का उपयोग करें। एक विशेष उत्पाद के साथ साफ चमड़े की सीटें आप सुपरमार्केट या स्पेशलिटी स्टोर्स में वाहन के इंटीरियर (जैसे चमड़े की क्लीनर) को साफ करने के लिए उत्पादों को पा सकते हैं। अगर यह एक गर्म दिन है, तो दरवाजे और खिड़कियों को इंटीरियर को पहले ताज़ा करने के लिए खोलें, तो आप कार के अंदर गर्म तापमान से बचें और विशेष रूप से खराब गंध जो निश्चित रूप से गर्मी में तीव्रता में बढ़ जाती है
    • दस्ताने डिब्बे के अंदर से साफ करें पहले सभी वस्तुओं को हटा दें, फिर अंदर अच्छी तरह से पोंछें। द्वार पर साइड डिब्बों के साथ ही करो।
      आपकी गाड़ी से गंध को हटा दें चित्र 2 बुलेट 1
  • अपनी गाड़ी से गंध हटाने के शीर्षक से चित्र चरण 3
    3
    का उपयोग करने से पहले ब्रश कालीन वैक्यूम क्लीनर. कालीन पर सभी गंदगी को ढंकने के लिए नरम लेकिन फर्म ब्रश का उपयोग करें।
    • हमेशा साफ पानी का उपयोग करें, और पानी अक्सर बदल जाते हैं। पूरी तरह से सूखा अतिरिक्त पानी, कार के फर्श पर पानी के छोटे टुकड़े नहीं छोड़ें।
  • अपनी गाड़ी से गंध हटाना शीर्षक से चित्र चरण 4
    4
    वैक्यूम क्लीनर का उपयोग करें संभव के रूप में कई rubberized कालीन और पैड के रूप में निकालें मंजिल और सीटें निर्वात करें सीटों को खाली करते समय, रिक्त क्लीनर नोजल का उपयोग दरारें साफ करने के लिए करें, सीट सीमों को अच्छी तरह से खोलें, जो कि वहां मौजूद सभी गंदगी को श्वास लेना है।
    • कालीन पर कालीन डेडोरिज़र स्प्रे, या छिड़क, वैक्यूम क्लीनर का उपयोग करने से पहले उत्पाद को पैकेज निर्देशों में अनुशंसित समय दिखाएं। अगर गंध का स्रोत कार के अंदर होता है तो यह गंध को कम कर सकता है
      अपनी गाड़ी से गंध को हटा दें चित्र 4 बुलेट 1
    • गाड़ी के ट्रंक में भी यही करें।
      आपकी कार से हटाई गई तस्वीर चरण 4 बुलेट 2
  • 5
    गाड़ी के भीतर भाप की सफाई करें एक बार जब आप वैक्यूम कर लेंगे, तो आप स्टीम इंजन का प्रयोग करके फर्श को साफ कर सकते हैं, एक शैम्पू कार इंटीरियर और एक निष्कर्षण तंत्र (भाप सफाई, भाप निष्कर्षण या गर्म पानी निष्कर्षण)। निष्कर्षण डिवाइस का उपयोग करना यह सुनिश्चित करेगा कि आप यथासंभव अधिक गंदगी को हटा दें।
    • कपड़े के सिलवटों के बीच फंसे गंदगी को ढंकने के लिए असबाब और मैट को रगड़ें। ऑटोमोबाइल में इस्तेमाल होने के लिए उपयुक्त शैम्पू का उपयोग करें या आपकी कार की दुकान द्वारा सुझाए गए एंजाइम गंध रिमूवर का उपयोग करें, और साफ स्पंज के साथ रगड़ें।
      आपकी कार से हटाई गई तस्वीर चरण 5 बुलेट 1
    • सावधान रहें कि बहुत अधिक पानी का उपयोग न करें क्योंकि यह दिन सूखने के लिए ले सकता है, खासकर ठंडे स्थितियों में। शेष पानी वाहन को महक से छीनकर छोड़ देगा।
    • एक निष्कर्षण डिवाइस प्राप्त करने की कोशिश करें जिसमें स्पष्ट नोजल है। यह आपको सीट से खींचा जा रहे पानी को देखने की अनुमति देगा। जैसे ही पानी स्पष्ट हो जाता है और इसमें गंदगी का कोई संकेत नहीं मिलता है, इसका मतलब है कि सीटें साफ हैं। यह यह भी संकेत करता है कि सीटों के बाद सूखने पर वे देखेंगे कि वे नए हैं।
    • सभी सबसे मुश्किल स्थानों पर इस प्रक्रिया को दोहराएं। दाग गंध का एक स्रोत हो सकता है, जिससे उन्हें हटाने से बदबू को खत्म हो जाएगा और कार को अच्छी तरह से छोड़ दें। खिड़कियों के माध्यम से आपकी कार के अंदर कौन देखता है और सीटों पर स्पॉट देखता है आप देखेंगे कि इंटीरियर बहुत गंदा है।
    • इस प्रक्रिया के अंत में, सीटें थोड़ा नम हो जाएगी, हालांकि उन्हें अत्यधिक नमी से नहीं छोड़ा जाना चाहिए। अगर आपको लगता है कि अतिरिक्त पानी है, तो निकासी मशीन का उपयोग जारी रखें ताकि सीटों से अधिक पानी खींच सकें, जब तक कि वे लगभग शुष्क न हों।
      अपनी कार से चित्र हटाया गया चरण 5 बुलेट 5
  • 6
    एक बार कार साफ और सूखी हो, सुनिश्चित करें कि अभी भी एक गंध है यदि आप अभी भी किसी गंध का पता लगाते हैं (या यदि आप जानते हैं कि गंध कहाँ से आता है और पूरी कार को साफ नहीं करना है), तो यह संभवतः संभावित कारणों पर हमला करने का समय है और देखें कि क्या आप सटीक गंधों से निपटने के लिए प्रत्यक्ष समाधान लागू कर सकते हैं। यहां कुछ संभावनाएं हैं:
    • जीवाणु: यह आमतौर पर क्षययुक्त भोजन या कुछ अन्य कार्बनिक मदों की उपस्थिति से होता है, जैसे पत्तियां, घास और पशु मल। समस्या को समाप्त करने का सबसे अच्छा तरीका किसी भी कार्बनिक तत्व के वाहन से छुटकारा पाने के लिए और उनके द्वारा छोड़े गए सभी निशान को साफ करना है। फिर एक एंजाइम या जीवाणु डाइजेस्टर, सुपरमार्केट सफाई अनुभाग में उपलब्ध है। पैकेजिंग के निर्देशों का पालन करें।
      आपकी कार से हटाई गई तस्वीर चरण 6 बुलेट 1
    • सिगरेट का धुआँ: यदि आप अपनी कार में धूम्रपान करते हैं, तो गंध का स्रोत स्पष्ट होता है, लेकिन यहां तक ​​कि जो भी कार में धूम्रपान करता है वह बिना आपको पता था कि वह एक शानदार गंध छोड़ सकता है इस से छुटकारा पाने की कोशिश करने के लिए, दो अलग-अलग प्लास्टिक के कटोरे में दो तौलिए डालें और सफेद सिरका के साथ भरें। यदि कार बहुत बड़ी है, तो अधिक कटोरे का उपयोग करें सिरका के साथ भिगोने वाले तौलिए के साथ प्लास्टिक के कटोरे रखो एक को ऐशट्रे के पास होना चाहिए, और दूसरा पीठ में होना चाहिए। सिरका तम्बाकू की गंध को अवशोषित करेगा, ताकि जब आप कटोरे निकाल दें, तो गंध गायब हो जाना चाहिए। यदि आवश्यक हो, तो यह एक से अधिक बार करें। आप बेकिंग सोडा और / या कालीन डिओडोरिजर को असबाबित सीटें और मैट पर क्रमशः छिड़कने का प्रयास कर सकते हैं, कुछ घंटों तक इसे छोड़ दें, और फिर वैक्यूम क्लीनर का उपयोग करें। यदि आप या कोई अन्य कार के अंदर नियमित रूप से धूम्रपान करता है, तो गंध हमेशा मौजूद रहेंगे- कार के अंदर धूम्रपान नहीं करना सबसे अच्छा काम है
      आपकी कार से हटाई गई तस्वीर चरण 6 बुलेट 2
    • आग का धुआँ: अगर आपकी कार में आग लग गई है, तो असबाब और अन्य झरझरा सतहों में धूम्रपान की गंध फंस जाएगी। इस मामले में, पेशेवर सफाई के लिए अपना वाहन लेना सबसे अच्छा है। पहले सिरका विधि को आज़माएं - अगर यह काम नहीं करता है, तो विशेषज्ञों से सलाह लेनी चाहिए।
    • ढालना या फफूंदी: पहले लीक की जांच करें, क्योंकि आप पानी के किसी भी टपका से बचने के लिए चाहते हैं। यदि यह मामला नहीं है, तो सड़ने वाले भोजन, एक मदिरा पेय, गीली शूज़, गीला या गीला खेल उपकरण, या कार में बायीं कुछ भी होने के कारण मोल्ड या फफूंदी हुई हो सकती है। किसी भी दूषित पदार्थ को निकालें, जैसे खराब भोजन, और इंटीरियर को अच्छी तरह से साफ करें यदि आपको लगता है कि यह समस्या का स्रोत है, तो फफूंदी से निपटने के लिए Lysol के साथ कालीन स्प्रे करें।
      आपकी गाड़ी से गंध को हटा दें चित्र 6 बुलेट 4
    • उल्टी (पशु या मानव): ऐसा कुछ है जिसे तुरंत साफ़ करना चाहिए क्योंकि उल्टी से निकलने वाले पेट से एसिड फाइबर पर जब्त कर लेते हैं और उन्हें नुकसान पहुंचा सकते हैं।
      आपकी कार से हटाई गई तस्वीर चरण 6 बुलेट 5
    • मूत्र: एक मजबूत मूत्र गंध जितनी जल्दी हो सके हटाया जाना चाहिए। पहले मूत्र साफ़ करें और दाग को खत्म करने का प्रयास करें। असबाबित सीटें, कालीनों या अन्य सतह से उपयुक्त दाग हटाने के लिए उपयुक्त उत्पाद का उपयोग करें। पैकेज के निर्देशों को सत्यापित करने के बाद एक पालतू मूत्र गंध रिमूवर का उपयोग करने पर विचार करें। आप असबाब या कालीन में इन उत्पादों का उपयोग करते हैं, उत्पाद समय पैकेज पर सिफारिश के लिए कार्य करने के लिए है, तो मलाई के बिना साइट को साफ छोड़ देते हैं (एक साफ कपड़े और सीट या कालीन के खिलाफ प्रेस का उपयोग उत्पाद हटाने के लिए)। यह फाइबर को नुकसान पहुँचाएगा। ऊपर बताए गए अनुसार शैम्पू से साफ करें।
      चित्र आपकी गाड़ी से गंध को हटा दें, चरण 6 बुलेट 6
    • दूध: कालीन, चमड़े, या असबाब पर गिराए गए दूध को तुरंत साफ करना चाहिए क्योंकि यह दाग और बेईमान होगा। चमड़े की सीटें साफ करने के लिए, एक कपड़े को गीला और अधिक पानी डालना क्षेत्र साफ़ करें और किसी भी स्पिल्ड दूध को हटाने का प्रयास करें सीट में सभी दरारों के बीच पोंछना सुनिश्चित करें। इसे सूखने दें, फिर चमड़े की क्लीनर लागू करें कालीन पर गिरने वाले दूध के लिए, कालीन को हटा दें (यदि यह एक हटाने योग्य टुकड़ा है) और इसे अलग से मिटा दें यदि दूध कालीन पर गिर गया है, तो उसे साफ पानी से साफ करें और पानी को साफ करने के लिए एक साफ कपड़े का उपयोग करें। इसे हवा में सूखा - यदि आप गर्मी स्रोत का उपयोग सूखने के लिए करते हैं, तो दूध कार्पेट पर चिपका सकते हैं और इससे भी बदतर गंध पैदा हो सकता है


      आपकी कार से चरण 6 बुलेट 7 से ओड हटाना शीर्षक वाला चित्र
  • 7
    इस deodorize पूरी कार. एक बार जब आप पूरे वाहन को साफ कर लेते हैं और खराब गंध के सभी स्रोतों की जांच करते हैं, तो इसे पूरी तरह से नष्ट कर दें ताकि शेष सभी गंध को बंद कर सकें। आपको क्या करना चाहिए:
    • एक गुणवत्ता वाले गंध neutralizer युक्त एक vaporizer के साथ अपने आप को हाथ, एक अच्छी तरह हवादार जगह (अधिमानतः बाहर) में हुड खोलने से शुरू।
      अपनी गाड़ी से गंध को हटा दें चित्र 7 बुलेट 1
    • गाड़ी को तटस्थ में डालकर इंजन शुरू करें फिर पूर्ण सत्ता में एयर कंडीशनर (या प्रशंसक) को चालू करें। महत्वपूर्ण: सुनिश्चित करें कि एयर कंडीशनर "ताजी हवा" समारोह में है।
      आपकी गाड़ी से गंध को हटा दें चित्र 7 बुलेट 2
    • मोर्चा बम्पर (आम तौर पर यात्री की ओर) की तरफ जाएं और हुड के नीचे देखें। एयर कंडीशनर के एयर इनलेट का पता लगाएँ विभिन्न वाहन विभिन्न एयर इनलेट कॉन्फ़िगरेशन का उपयोग करते हैं, लेकिन सभी विंडशील्ड के निचले सिरे के ठीक नीचे स्थित होते हैं, आमतौर पर यात्री की तरफ
      अपनी गाड़ी से गंध हटाना शीर्षक वाली तस्वीर चरण 7 बुलेट 3
    • डीओडोरोजर सीधे इनपुट स्क्रीन पर लागू करें
      आपकी गाड़ी से गंध को हटा दें चित्र 7 बुलेट 4
    • कुछ अनुप्रयोगों के बाद, कार के इंटीरियर पर लौटें और जांच करें कि दुर्गन्ध दूर करने वाला यंत्र हवा प्रणाली के माध्यम से घूम रहा है।
      आपकी गाड़ी से ओजार हटाना शीर्षक से चित्र चरण 7 बुलेट 5
    • यदि आवश्यक हो तो दोहराएं इस एप्लिकेशन को एयर कंडीशनर, प्रशंसक और उन जगहों के नलिकाएं का इलाज करना चाहिए जहां धुएं और गंध का कण जमा हो।
      आपकी कार से हटाई गई तस्वीर चरण 7 बुलेट 6
    • अब, अधिकतम गर्मी के लिए एयर कंडीशनर / हीटर नियंत्रण को बदलें, इंजन चल रहा है, "ताजी हवा" समारोह में वायु नियंत्रण और अधिकतम वेंटिलेशन।
      आपकी कार से हटाई गई तस्वीर चरण 7 बुलेट 7
    • कार के बाहर लौटें और वायु के सेवन में वाष्पीकरणकर्ता के साथ प्रक्रिया को दोहराएं जैसा कि पहले किया गया था।
      आपकी कार से हटाई गई तस्वीर चरण 7 बुलेट 8
    • नियंत्रण को गर्मी की स्थिति में बदलने पर, दुर्गंधक हीटर कोर, पंखे और नलिकाओं से निपटने के लिए शुरू होता है, जो सभी स्थानों पर जहां गंध जमा होते हैं।
      आपका कार कदम 7 बुलेट 9 से गंध को हटा दें
    • यदि आवश्यक हो तो दोहराएं
      आपका कार कदम 7 बुलेट 10 से गंध को हटा दें
  • चित्र आपकी कार से हटाया गया चरण 8
    8
    केबिन एयर फिल्टर को बदलें, अगर वाहन में एक है. इससे काफी अंतर हो सकता है अपने वाहन के मैनुअल को देखें
  • 9
    अन्य सभी सफाई विकल्पों के चलने के बाद, वाहन पर ओजोन शॉक उपचार करने के लिए ओजोन जनरेटर का उपयोग करें। यह वास्तव में बैक्टीरिया और मोल्ड को मार देगा और कार्बनिक यौगिकों की गंध को कम करेगा।
  • चित्र आपकी कार से हटाया गया चरण 10
    10
    व्यावसायिक मदद की तलाश करें यदि समस्या आपके द्वारा किए गए सभी प्रयासों के बाद बनी रहती है ऐसे पेशेवर हैं जो विशेष सफाई के माध्यम से विशेष रूप से गंध को हटाने में समर्पित हैं। आपके पास एक स्थान ढूंढने के लिए ऑनलाइन खोज करें, या स्थानीय डीलरशिप को कॉल करें और जानकारी मांगें।
    • कई मामलों में, विशेष सफाई उत्पाद हैं जो आप विशिष्ट गंध को दूर करने के लिए उपयोग कर सकते हैं, लेकिन आप इन प्रकार के उत्पादों या कार की दुकानों में केवल उन्हें विशेष स्टोर में पा सकते हैं। गंध के प्रकार के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए तैयार रहें
      अपनी कार से उदर हटाने के चरण 10 बुलेट 1 शीर्षक वाला चित्र
  • 11
    भविष्य में, स्पंदित तरल से किसी भी गंदगी को तुरंत मिटा दें। सुखाने से पहले वे बहुत आसानी से निकाले जा सकते हैं, और जल्दी से हटाए जाने के बाद बहुत कम खुशबू छोड़ देंगे। इसके अलावा, अपनी कार को नियमित रूप से भोजन मलबे, खाली पेय की बोतल और किसी भी जैविक सामग्री को निकालने के लिए साफ़ करें, जो अंतर्देशीय जूते, कपड़ों और अन्य उपकरणों के माध्यम से ले जाया गया है।
    • जब पालतू जानवरों के साथ यात्रा करते हैं, तो यह सुनिश्चित करें कि वे गाड़ी के अंदर गंदगी बनाने के लिए प्रशिक्षित नहीं हैं। बिल्लियों को पनरोक पिंजरों में ले जाया जा सकता है जो मूत्र को अवशोषित करते हैं, सीटों या मैट को गीला होने से रोकते हैं। और कुत्तों को कार में आने से पहले उनकी बात करना चाहिए, और यदि आप लंबी यात्रा पर हैं तो नियमित रूप से जाने की क्षमता है।
    • हमेशा मंजिल पर अतिरिक्त सुरक्षा का उपयोग करें हटाने योग्य रबर मैट साफ करने के लिए बहुत आसान है। गलीचा से कुत्ते की मल को निकालने और इसे रबड़ के मैटों से हटाने के बीच अंतर की कल्पना करें- जल्द ही आप केवल रबर मैट का उपयोग करना पसंद करेंगे।
      आपकी गाड़ी से गंध को हटा दें चित्र 11 बुलेट 2
    • उन जगहों पर तौलिए या कंबल रखें जहां बच्चों को बैठाना तुम्हें पता है कि वे शायद चीजों को फैलाने जा रहे हैं, रोकथाम इलाज से बेहतर है!
    • अपनी कार के अंदर एक साप्ताहिक सफाई की योजना बनाएं जब नियमित रूप से किया जाता है तो सफाई बहुत तेज हो जाएगी और बुरी गंध को अपने अंदर फंसाने का ज्यादा मौका नहीं मिलेगा।
      आपकी गाड़ी से गंध को हटा दें चित्र 11 बुलेट 4
    • जब आप वाहन में नहीं हैं, तो खिड़कियां बंद रखें। पशु और बारिश कार में पा सकते हैं, और जब लोग खुले रहते हैं तो लोग कचरा फेंक सकते हैं।
      अपनी गाड़ी से गंध को हटा दें चित्र 11 बुलेट 5
  • युक्तियाँ

    • यदि आपको कार एयर कंडीशनर वायु सेवन का पता लगाने में परेशानी हो रही है, तो मैनुअल देखें या जानकारी के लिए अपने मैकेनिक से पूछें। एयर कंडीशनर को डूडोराइज़र लगाने के बाद इंजन बंद करें, हुड बंद करें और कुछ घंटों तक कार स्थिर रहें। यह दुर्गन्ध दूर करनेवाला को गंध पर कार्य करने की अनुमति देगा।
    • बड़ी मात्रा में एक मजबूत deodorizer का उपयोग न करें, उत्पाद कहीं वेंटिलेशन सिस्टम में जमा हो सकता है और रात में एक खराब गंध का उत्सर्जन करता है और जब आप अगले दिन हवा को चालू करते हैं। बुरा गंध का विरोध करने के लिए Lysol का उपयोग करें।
    • यद्यपि सटीक मूल्यों को अच्छी तरह से स्थापित नहीं किया जाता है, तो संभव है कि एक ओजोन जनरेटर के अत्यधिक उपयोग के माध्यम से एक वाहन के अंदर घटकों को नुकसान पहुंचाया (जैसे रबड़ की जवानों)। 3500 से लेकर 6000 मिलीग्राम / घंटा तक जनरेटर आमतौर पर दो घंटे तक उपयोग करने के लिए सुरक्षित हैं। सबसे शक्तिशाली केवल कम समय में ठीक काम करेगा वेंटिलेशन की अवधि के साथ दोहराए जाने वाले उपचार लंबे और निरंतर उपचार से सुरक्षित हो सकते हैं।
    • सीटों के तहत पर्यावरण डीओडोरहाइज़र रखें सुखद गंध कार के माध्यम से जल्दी फैल जाएगा

    चेतावनी

    • ध्यान दें: कई वातानुकूलन सिस्टम संचालित करने के लिए वैक्यूम का उपयोग करते हैं, और इंजन चल रहा है वैक्यूम सप्लायर है। इंजन चलने के साथ हुड के तहत काम करते समय चोट का एक अंतर्निहित खतरा है। कभी भी इंजन के पास वाले बच्चों के साथ इस प्रक्रिया को न करें। यदि आप ऐसा करने में सहज महसूस नहीं करते हैं, तो अपनी कार को मैकेनिक में ले जाएं। कुछ समय में vaporizer को लागू करने के लिए इसे बहुत कम (या कुछ भी नहीं) चार्ज करना चाहिए
    • ओज़ोन जनरेटर खतरनाक हो सकता है यदि गलत तरीके से उपयोग किया जाता है किसी ओज़ोन मशीन का उपयोग करने से पहले सभी मैनुअल पढ़ें यह अत्यंत महत्वपूर्ण है कि ओजोन शॉक उपचार के दौरान वाहन के अंदर कोई भी व्यक्ति या पशु नहीं है।

    आवश्यक सामग्री

    • सफाई उपकरण
    • कार सफाई उत्पाद
    • वैक्यूम क्लीनर
    • ऑटोमोबाइल के लिए उपयुक्त सफाई रसायनों के साथ भाप क्लीनर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com