IhsAdke.com

एक अच्छा पार्टी कैसे व्यवस्थित करें

यदि आप दोनों पार्टी फेंक रहे हैं और एक छोटी बैठक कर रहे हैं, तो आप अपने मेहमानों को मजा करने के लिए चाहते हैं। मूल तैयारी करके और लोगों के एक गतिशील समूह को आमंत्रित करने से, आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि यह ईवेंट सफलता है एक सभ्य पार्टी के लिए सीखने के लिए इस लेख को पढ़ें।

चरणों

मेजबान एक अच्छा पार्टी चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
आमंत्रित करने के लिए लोगों को चुनें बहुत बुनियादी, बस अपने दोस्तों को चुनें लेकिन सुनिश्चित करें कि जिन लोगों को आप आमंत्रित कर रहे हैं वे एक दूसरे से नफरत नहीं करते हैं बड़ी पार्टी, छोटी समस्या, लेकिन अगर आप प्रतिद्वंद्विता से बच सकते हैं, तो पार्टी बेहतर होगी।
  • मेजबान एक अच्छा पार्टी चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    अगर पार्टी में रात को गुजरने वाले लोग शामिल होते हैं, तो उन्हें दिन के दौरान कुछ करना। चाहे आप कितने अच्छे हों या आपका घर कितना शांत हो, पायजामा पार्टियों को एक अलग गतिविधि से शुरू करना होगा।
  • मेजबान एक अच्छा पार्टी चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    उदाहरणों में लेजर टैग, एक मनोरंजन पार्क में एक दिन या समुद्र तट पर जाना है। जब आप गतिविधि करते हैं, तो आप अपने घर जा सकते हैं
  • मेजबान एक अच्छा पार्टी चरण 4 शीर्षक चित्र
    4
    जब मेहमान आपके घर में होते हैं, तो सुनिश्चित करें कि बहुत सारे भोजन हैं सामान्य तौर पर, उन खाद्य पदार्थों का उपयोग न करें जो गेस्ट महसूस कर रहे हैं चिकना - हैश ब्राउन आलू उनके हाथों में तेल छोड़ देते हैं, उदाहरण के लिए, जो फिर अतिथि के मूड को कम करता है। पिज्जा, सॉसेज रोल, कैंडीज, प्रेट्ज़ेल आदि जैसे बकवास शामिल करें, लेकिन सुनिश्चित करें कि आपके पास एक स्वस्थ विकल्प भी है जो समान रूप से स्वादिष्ट है। फलों के साथ व्यंजन आमतौर पर करते हैं
  • मेजबान एक अच्छा पार्टी चरण 5 शीर्षक चित्र
    5
    पेय के संदर्भ में, बहुत सारे सोडा खरीद सकते हैं, या तो एक बोतल या बोतल में, और चश्मे में डाल सकते हैं। मैं बोतलों को पसंद करता हूं क्योंकि वे पार्टी के बाद कम कचरा पैदा करते हैं। दूध, रस और पानी भी उपलब्ध है - इतने अधिक भोजन और अस्वास्थ्यकर पेय के बाद, मेहमान अक्सर स्वस्थ कुछ जैसी महसूस करते हैं।
  • मेजबान एक अच्छा पार्टी चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    6
    शराब आपकी पसंद है, लेकिन सुरक्षित रहें और मेहमानों के पीने की सीमा को सीमित करें वे इसे आप के लिए पसंद नहीं कर सकते, लेकिन वे बाद में इसके लिए आपका सम्मान करेंगे, और यह वैकल्पिक से बेहतर है
  • मेजबान एक अच्छा पार्टी चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    7
    मेहमान आने से पहले घर को साफ रखें आपका घर शायद पार्टी के बाद गड़बड़ हो जाएगा, लेकिन एक अच्छी पहली छाप देने से यह सुनिश्चित करने के लिए महत्वपूर्ण है कि न केवल भविष्य में आपके घर लौट आए, बल्कि यह भी कि आपके पास अच्छी प्रतिष्ठा है यह ठीक है कि व्यंजन साफ ​​नहीं हैं और इस तरह छोटी छोटी चीजें हैं, लेकिन खाने की मेज पर या भोजन के बेडरूम के फर्श पर कपड़े न रखने की कोशिश करें।
  • मेजबान एक अच्छा पार्टी कदम 8 शीर्षक चित्र



    8
    सुनिश्चित करें कि आपके मेहमानों को क्या करना ज़रूरी है, महत्वपूर्ण है कुछ पार्टियां जो मैं आमतौर पर केवल "सच्चाई या चुनौती" पर आधारित होती हूं, जो मज़ेदार हैं, लेकिन मूल नहीं हैं और पार्टी की पूरी क्षमता का उपयोग नहीं करती। "बोतल स्पिन" या पट्टी पोकर जैसे सेक्स गेम मौके पर मजेदार हो सकते हैं, लेकिन याद रखना कि फिर से संभावना है कि यह रात को बर्बाद कर देगा।
  • मेजबान एक अच्छा पार्टी कदम 9 शीर्षक चित्र
    9
    फिल्मों का एक अच्छा संग्रह होने में मदद करता है - अन्यथा, अपने सबसे नज़दीकी वीडियो स्टोर से नवीनतम फिल्में किराए पर लें। कुछ लोगों ने उनमें से एक को नहीं देखा होगा, इसलिए आप एक को देखकर समाप्त कर सकते हैं। वीडियो गेम कुछ मेहमानों को कब्जे में रखते हैं (विशेषकर यदि वे किशोर लड़के हैं), लेकिन दूसरी ओर, जो लोग खेल नहीं करते हैं उन्हें विचलित कर सकते हैं। इसके अलावा, "सच्चाई या चुनौती" की तरह, वीडियो गेम व्यावहारिक रूप से अपने दोस्तों के मनोरंजन का एक "आसान" तरीका है: अच्छा, लेकिन महान नहीं।
  • मेजबान एक अच्छा पार्टी चरण 10 शीर्षक वाला चित्र
    10
    गुब्बारे अपने मेहमानों को थोड़ी देर के लिए व्यस्त रख सकते हैं, और इसके करीब कुछ होने के लायक है। नृत्य स्थान के साथ संगीत का एक बड़ा संग्रह भी काम करता है, और आजकल डाउनलोड प्रोग्राम हैं, यह एक आसान ऑडियो संग्रह बनाने के लिए आसान और सस्ता है।
  • मेजबान एक अच्छा पार्टी चरण 11 शीर्षक चित्र
    11
    मैं उन सभी विधियों की सूची नहीं कर सकता जिन्हें आप अपने मेहमानों के मनोरंजन के लिए उपयोग कर सकते हैं, लेकिन अगर आपकी पार्टी सिर्फ एक दूसरे से बात कर रही है, तो यह एक अच्छी पार्टी नहीं है। आपके घर में कम से कम पांच चीज़ें होनी चाहिए, जो मेहमानों को एक घंटे के लिए मनोरंजन कर सकती हैं। यदि आपके पास नहीं है, तो कुछ चीजें निकल जाएं और किराए पर लें
  • मेजबान एक अच्छा पार्टी चरण 12 शीर्षक वाला चित्र
    12
    जब आपके पास सभी आवश्यक (भोजन, पेय, मनोरंजन) और मेहमान आपके घर में हैं, तो आपको एक अच्छा मेजबान होना चाहिए। सभी से बात करें यदि कोई व्यक्ति ऊपर दिखाता है और आप उस व्यक्ति से पांच मिनट से अधिक समय तक बात नहीं करते हैं, तो ... आपको उसे पहली जगह में आमंत्रित नहीं करना चाहिए तो सुनिश्चित करें कि आपके मेहमान मज़ेदार हैं।
  • मेजबान एक अच्छा पार्टी चरण 13 शीर्षक वाला चित्र
    13
    खतरनाक चीजें हो रहा से बचें चाहे कितना हास्यास्पद हो, या यह कितना शांत हो सकता है, अतिथि सुरक्षा को जोखिम में रखने वाली कोई भी चीज सीमा से पूरी तरह से बंद हो जाती है। यह शराब के समान है - आप तय करते हैं, लेकिन यह जिम्मेदारी का सामना करने के लिए आपके ऊपर है।
  • मेजबान एक अच्छा पार्टी चरण 14 शीर्षक वाला चित्र
    14
    जब पार्टी समाप्त हो जाती है, तो मेहमानों ने जो कुछ ले लिया है उसे सुलझाने में मदद करें, तुरंत साफ करें जो बहुत गंदा है (एक अच्छा आखिरी प्रभाव भी प्रयास के लायक है) और उन्हें दिखाने के लिए धन्यवाद। यदि आपने पार्टी के लिए अंतिम समय निर्धारित किया है, तो चीजों को लगभग एक घंटे पहले पैक करना शुरू करें। आखिरी मिनटों में, मेहमान खुद को टीवी देख सकते हैं या कुछ और कोई अनावश्यक गड़बड़ नहीं है
  • युक्तियाँ

    • सामान्य तौर पर, आपके मेहमान आपके घर को जिस तरह से सोचते हैं, आप उसका इलाज करेंगे। यदि वे अंदर आते हैं और आपके घर में गड़बड़ी होती है, तो वे अपनी गंदगी को साफ नहीं करने के बारे में इतनी बुरी तरह महसूस नहीं करेंगे, इसलिए आपको अपने घर को कैसे रखना है, इस बारे में अच्छी पहली छाप देना महत्वपूर्ण है।
    • पार्टी से पहले एक अच्छी रकम बचाओ आप कम से कम राशि के साथ एक पार्टी को व्यवस्थित कर सकते हैं, लेकिन अगर आप अच्छी गुणवत्ता वाला स्नैक्स खरीद सकते हैं, तो आपके मेहमान इसके लिए आपको प्यार करेंगे। लेकिन इसे ज़्यादा मत करो
    • लोगों को आमंत्रित करते हुए, यदि आप किसी को आमंत्रित कर सकते हैं, यदि आवश्यक हो, तो पार्टी की आत्मा होगी। इस तरह हम आशा करते हैं कि आप एक अजीब क्षण (पार्टी के हत्यारे) के माध्यम से कभी भी नहीं जाएंगे।
    • भाग्य अपने पक्ष में खड़ा करने की कोशिश करो यदि आप एक मनोरंजन पार्क में हैं और खिलौने बंद हो रहे हैं, तो स्टोर में सस्ती रेनकोट खरीदते हुए और हँसते हैं कि हास्यास्पद होने पर आपको गीला नहीं होने का प्रयास करना चाहिए। यह मेरे साथ एक बार हुआ - हम खिलौने खो गए, लेकिन हमारे पास बहुत मज़ा था।

    चेतावनी

    • हमेशा हमेशा अपने मेहमानों की सुरक्षा सुनिश्चित करें यहां तक ​​कि अगर इसका मतलब है कि किसी गतिविधि को रोकना और लोगों को क्षणभंगुर आपसे इसके लिए नापसंद करते हैं, तो अपने दोस्तों को शराब की जहर के साथ दुखी / बलात्कार किया जा रहा है,

    आवश्यक सामग्री

    • खाद्य और पेय
    • संगीत
    • पार्टी में पर्याप्त लोग आते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com