IhsAdke.com

ओडेस्क में एक साक्षात्कार से इंकार कैसे करें

ओडीस्क पेशेवरों और ग्राहकों के बीच की बैठक को बढ़ावा देने में अपनी दक्षता के लिए जाने वाली सेवाओं की भर्ती के लिए एक वेबसाइट है यह वह जगह है जहां दुनियाभर के लोगों को फ्रीलांसरों की नौकरियां मिलती हैं, और जहां भी ग्राहक एक सेवा के लिए योग्य पेशेवरों के बीच एक विकल्प चुन सकते हैं। साइट की विशेषताओं में से एक यह है कि क्लाइंट पेशेवरों को साक्षात्कार आमंत्रण भेजने की संभावना है, जो प्रस्ताव के विवरण प्राप्त करेंगे। यदि आप एक फ्रीलांस प्रोफेशनल हैं, तो आपको इन आमंत्रणों में से एक प्राप्त हुआ है और आपको पता चला है कि यह काम उचित नहीं है, एक पेशेवर और सुविधाजनक तरीके से साक्षात्कार को अस्वीकार करें

चरणों

ओडेस्क चरण 1 पर एक साक्षात्कार अस्वीकृत चित्र शीर्षक
1
ओडेस्क वेबसाइट पर लॉग इन करें पहली बात यह है कि अपनी पसंद के इंटरनेट ब्राउज़र को खोलें, टाइप करें https://odesk.com पता बार और प्रेस में दर्ज.
  • ओडेस्क चरण 2 पर एक साक्षात्कार को अस्वीकार करने वाला चित्र शीर्षक
    2
    अपने खाते में साइन इन करें क्लिक करें लॉग इन पृष्ठ के ऊपरी दाएं कोने में लॉगिन विंडो लोड हो जाएगी और आपको पाठ क्षेत्र में अपना ईमेल पता और पासवर्ड दर्ज करना होगा। पर क्लिक करें प्रवेश करें अपने खाते तक पहुंचने के लिए
  • ओडेस्क चरण 3 पर साक्षात्कार को अस्वीकार करने वाला चित्र शीर्षक
    3
    अपने साक्षात्कार के निमंत्रण देखें एक बार प्रवेश करने के बाद, नीचे स्क्रॉल करें और स्क्रीन के दाहिने हिस्से पर आपको एक लिंक दिखाई देगा [एक्स] साक्षात्कार के लिए निमंत्रण ", जहां एक्स लंबित निमंत्रण की संख्या का प्रतिनिधित्व करता है इस लिंक पर क्लिक करें और अगले पृष्ठ को लोड करें जहां आप इंटरव्यू देख सकते हैं।
  • ओडेस्क चरण 4 पर साक्षात्कार को अस्वीकार करने वाला चित्र शीर्षक



    4
    साक्षात्कार के लिए देखो जो आप मना करना चाहते हैं लिंक पर क्लिक करने के बाद, एक पृष्ठ लोड हो जाएगा और आपको स्क्रीन पर स्क्रॉल करना होगा जब तक कि आपको कहने वाले शीर्षक नहीं मिलें साक्षात्कार के लिए आमंत्रण (साक्षात्कार निमंत्रण) नीचे काम की सूची है आप जिस आमंत्रण को खोलने के लिए अस्वीकार करना चाहते हैं उसे क्लिक करें
  • ओडेस्क चरण 5 पर एक साक्षात्कार को अस्वीकार करने वाले चित्र का शीर्षक
    5
    निमंत्रण को मना कर दिया किसी एक प्रस्ताव पर क्लिक करने से सेवा का विवरण और ग्राहक सूचना मिल जाएगी। स्क्रीन के दाईं ओर एक बड़ा हरा होगा हां, साक्षात्कार स्वीकार करें (हां, साक्षात्कार स्वीकार करें) और नीचे एक नीले बटन कहेंगे अस्वीकार करें। "नीले बटन पर क्लिक करें और एक विंडो स्क्रीन पर दिखाई देगी।
  • ओडेस्क चरण 6 पर एक साक्षात्कार को अस्वीकार करने वाला चित्र शीर्षक
    6
    इस कारण का चयन करें कि आपने निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया। प्रस्ताव में गिरावट के कारण विंडो में 9 कारणों के साथ एक सूची है। उस पर क्लिक करें जो आपकी स्थिति का सबसे अच्छा प्रतिनिधित्व करता है।
    • 9 कारणों के नीचे एक टेक्स्ट बॉक्स है जहां से आप इनकार क्यों कर सकते हैं। संदेश को पेशेवर लिखना याद रखें!
    • हमेशा अपने इरादों के बारे में ईमानदार होना उदाहरण के लिए, यदि पेआउट बहुत कम है, तो यह स्पष्ट करें। कुछ ग्राहक बातचीत करने के लिए तैयार हैं यदि वे अपने काम का आनंद लें।
  • ओडेस्क चरण 7 पर एक साक्षात्कार को अस्वीकार करने वाले चित्र का शीर्षक
    7
    यह तय करें कि क्या आप इस एक ही ग्राहक से निमंत्रण प्राप्त करना चाहते हैं। संदेश लिखने के बाद, आप उस क्लाइंट से कोई और निमंत्रण प्राप्त नहीं करने के लिए नीचे दिए गए चेकबॉक्स का चयन कर सकते हैं। इस विकल्प को चेक करके, उसे आपको भविष्य में अन्य निमंत्रण भेजने से रोक दिया जाएगा।
  • 8
    कृपया पुष्टि करें आखिरी बात यह है कि हरी बटन पर क्लिक करें जो कहते हैं पतन स्क्रीन के निचले भाग में, अपने निर्णय की पुष्टि करें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com