IhsAdke.com

कैसे मारियो Kart Wii पर अच्छा होगा

मारियो Kart Wii एक मजेदार खेल है, हर किसी के लिए सुखद है लेकिन जब यह प्रतियोगी पाने के लिए शुरू होता है, तो "इसे रोल करने में मुश्किल हो सकती है।" यहां गेम में अधिकतर से बेहतर कैसे प्राप्त करना है।

चरणों

मारियो Kart Wii चरण 1 पर बे बेज शीर्षक वाला चित्र
1
आप जिस प्रकार के वाहन की तलाश कर रहे हैं, उसके बारे में सोचकर प्रारंभ करें। क्या आप कुछ ऐसा करना चाहते हैं जो आसानी से वक्र बना सकते हैं, बिना दीवारों में घुस रहे हैं, या क्या आप एक तेज, बहती हुई वाहन चाहते हैं? गेट-कार्ट और मोटरबाइक हैं जो ऑफ-रोड सवारी के लिए बहुत अच्छे हैं। आंकड़े इस गेम में एक बड़ी भूमिका निभाते हैं जितना आप सोच सकते हैं! ध्यान दें कि शुरुआती के लिए, अच्छा त्वरण और हैंडलिंग के साथ एक कार्ट का उपयोग करना आसान है, जबकि अधिक अनुभवी खिलाड़ियों के लिए, गति को वरीयता की वरीयता पर हावी हो जाती है। जब आप काट और बाइक का उपयोग करने के लिए चुनते हैं तो इसे ध्यान में रखें।
  • 2
    एक चरित्र वर्ग और वजन चुनें। सभी मारियो कार्ट वर्णों के आँकड़े हैं जो खेल में सूचीबद्ध नहीं हैं। हालांकि ये निश्चित रूप से अधिक अंतर नहीं बनाते हैं (कुछ पात्रों के साथ भी वास्तव में ध्यान देने योग्य भी नहीं), उन्हें गहराई में निरीक्षण करना अच्छा है। ध्यान में रखना सबसे महत्वपूर्ण वजन श्रेणी है, जो प्रकाश, मध्यम या भारी वर्णों में विभाजित है। लाइट वर्ण कम गति और वजन देते हैं, लेकिन बाकी सब कुछ बेहतर है क्योंकि प्रकाश होने के कारण, वे अधिक बार आसपास क्रैश कर सकते हैं। औसत वर्ण सबसे संतुलित आंकड़े (हालांकि फिर से, यह आम तौर पर आप चुनते कार्ट / बाइक पर निर्भर करता है।) है बड़े पात्रों, साथ ही अधिक से अधिक प्रतिरोध के रूप में से जोड़ने से करने के लिए और अधिक गति और अधिक वजन दे, लेकिन सभी बाकी की तुलना में कम वहाँ।
    • उदाहरण के लिए, बुलेट बाइक और बोवर बाइक / फ़्लेम रनर के बारे में सोचें। दोनों के समान आँकड़े हैं, लेकिन जब से वे अलग-अलग वजन वर्गों के हैं, तो उनके पास मामूली अंतर है एक बुलेट बाइक, जो एक हल्के वाहन में थोड़ा कम गति और बहुत कम वजन है, लेकिन इसे अधिक वैश्विक स्थिति के साथ मुआवजा देता है बोवर लें / लौ धावक की बेहतर गति और बहुत अधिक वजन है, लेकिन अन्य आंकड़े बाइक बुलेट के रूप में उतने ही अच्छे नहीं हैं।
  • मारियो Kart Wii चरण 3 पर बे बेज शीर्षक वाला चित्र
    3
    आप किस प्रकार के कर्षण का प्रयोग करेंगे - स्वचालित या मैनुअल चुनें। स्वत: स्वचालित रूप से बटन को दबाए बिना बहाव (आसानी से कोने में घुमाने) की अनुमति देता है, लेकिन मिनी-टर्बोस के उपयोग की अनुमति नहीं देता है, जो गति के छोटे आवेग हैं। मैनुअल बहाव आप मिनी Turbos, जो बी की रिहाई (बहाव बटन) जब आप नीले स्पार्क्स या अपने वाहन के पीछे संतरे देखते हैं जब आप स्किड द्वारा सक्रिय किया जा सकता का उपयोग करने की अनुमति देता है। बी को पकड़ते हुए अपने नियंत्रण को एक तरफ से दबाकर मिनी-टर्बो चार्ज तेज बनाता है। शुरुआती के लिए स्वचालित सबसे अच्छा है, क्योंकि जब आप फ्लिप करते हैं, तो आपको लगातार बी को पकड़ने की ज़रूरत नहीं होती, लेकिन मैनुअल आपको मिनी-टर्बो का उपयोग करने की अनुमति देता है, जिसका उपयोग बहुत कुशलता से किया जा सकता है। ध्यान रखें कि बाइक और जाने वाले कार्ट अलग-अलग चलते हैं, इसलिए दोनों की कोशिश करें और देखें कि आप कौन पसंद करते हैं।
  • मारियो Kart Wii चरण 4 पर बे बेज शीर्षक वाला चित्र
    4
    दौड़ की शुरुआत में एक रॉकेट का उपयोग करें फायर करने के लिए, त्वरण बटन दबाएं (A या 2, आपके नियंत्रणों के आधार पर) जैसे ही दौड़ के पहले, उलटी गिनती में स्क्रीन पर नंबर 2 गायब हो जाता है। इसलिए जब आप दौड़ शुरू करते हैं, तो आगे ज़ूम करें, आपको एक त्वरित लीड दे। एक समान लाभ एक बढ़ावा है जिसे आप ट्रैक से गिरने के बाद प्राप्त कर सकते हैं और लाकेतु (एक बादल में कछुए) ने आपको वापस ला दिया है: जब आप मैदान पर आते हैं तो बस 2 को दबाएं यह मुश्किल है और अभ्यास की आवश्यकता है, लेकिन यह बहुत उपयोगी है।
  • मारियो Kart Wii चरण 5 पर बे बेज शीर्षक वाला चित्र
    5



    जानें कि चालें कैसे करें यह मारियो Kart Wii में पेश की गई एक शानदार तकनीक है, जो पुराने मारियो कार्ट गेम में मौजूद नहीं थी। सीधे शब्दों में एक निश्चित चाल प्रदर्शन करने के लिए जब आप एक रैंप या कूद, तीर या नीले रंग की बहुरंगी बार ने संकेत से बाहर निकलने के लिए Wii, रिमोट नीचे, बाएँ या सही हिला, हवा को जाता है। लैंडिंग के बाद, आपको एक छोटी गति को बढ़ावा मिलेगा। एक आम गलती है, जबकि हवा में नियंत्रण को कसने के लिए - जब आप लैंडिंग करते हैं तो यह करना चाहिए। आप अपने नियंत्रण में एक आवाज सुनेंगे, इसलिए आप जानते हैं कि चाल सफल रही थी। एक सफल चाल की एक और गति को बढ़ावा देता है।
  • मारियो Kart Wii चरण 6 पर बे बेज शीर्षक वाला चित्र
    6
    जितने शॉर्टकट आप कर सकते हैं उतने ही शॉर्टकट खोजें। कई पाठ्यक्रम, मशरूम Gorge, पीच बीच, मारियो रेसवे, मारियो सर्किट, शॉपिंग नारियल, Wario के सोने की खान, शर्मीली लड़का समुद्र तट, Delfino स्क्वायर और अन्य छिपा छलांग और शॉर्टकट शामिल भी शामिल है। वे बेहद उपयोगी होते हैं, हालांकि, उनमें से बहुत से मिट्टी या घास के साथ कवर किया जाता है, जो आपको धीमा कर देता है उन्हें किसी प्रकार के मशरूम या स्टार की जरूरत होती है (जो आपको घास या मिट्टी से प्रभावित नहीं करता है) को पार करने के लिए।
  • मारियो Kart Wii चरण 7 पर बे बेज शीर्षक वाला चित्र
    7
    जानें कि विभिन्न मदों के साथ क्या करना है यदि आप एक मशरूम लेते हैं, तो ऊपर बताए अनुसार उनके साथ पथ कटने के तरीके खोजें केले उपयोगी होते हैं जब गोले पीछे से आ रहे हैं क्योंकि वे आपकी रक्षा करते हैं और शेल को नष्ट करते हैं। अपने गोले का बुद्धिमानी से उपयोग करें- आप के सामने एक व्यक्ति के साथ लाल ढाल बर्बाद मत करो, दो इंच, जब आप शायद उन्हें एक समय या किसी अन्य रूप में पास करेंगे। रुको जब तक आप वास्तव में इसकी आवश्यकता नहीं है ब्लू कांटेदार गोले खिलाड़ी को पहले स्थान पर खोजते हैं और विस्फोट के दायरे में किसी भी चरित्र को कताई करते हैं। यदि आप एक नीली ढाल देखते हैं, तो इसके बारे में बहुत कुछ नहीं है। आप एक लाल मशरूम या एक सुनहरा मशरूम है, तो जब तक प्रतीक्षा करें नीले खोल के बारे में आप को मारा और मशरूम का प्रयोग है। यदि आप सही समय जानते हैं, तो यह आसान हो जाएगा। या आप धीमा करने और अन्य खिलाड़ियों को पकड़ने की भी कोशिश कर सकते हैं ताकि वे विस्फोट में पकड़े जाएं और एक ही भाग्य का शिकार करें। आप मेगा मशरूम, जो आप विशाल बनाता है, या स्टार है, जो आप अजेय है और तेजी से बनाता है के रूप में एक शक्ति-अप है, तो उन्हें दस्तक करने के लिए या यहां तक ​​कि उन्हें समतल अन्य खिलाड़ियों को हरा करने की कोशिश। अंत में, यदि आपके ऊपर एक तूफ़ान बादल है, तो तुरंत निकटतम खिलाड़ी को चलाएं और उसे मारा, जो उस पर बादल भेज देगा। अन्यथा, क्लाउड आपको कम कर देगा याद रखें कि अन्य सभी वर्ण इन वस्तुओं का उपयोग भी कर सकते हैं, इसलिए उन्हें हिट करने की कोशिश करने से सावधान रहें आप हमेशा एक चेतावनी सुनेंगे और एक आइटम का एक आइकन देखेंगे जब आइटम वाला कोई पात्र पीछे से आ रहा होगा।
  • मारियो Kart Wii चरण 8 पर बे बेज शीर्षक वाला चित्र
    8
    शीर्ष रैंकिंग देखें और आप जो देख रहे हैं उससे सीखें। टाइम ट्रायल की रैंकिंग देखने के लिए, आपको Wii पर वाई-फाई की ज़रूरत है अपने प्रमाण पत्र का चयन करने के बाद, आपको स्क्रीन के निचले दाएं कोने में मारियो कार्ट चैनल देखना चाहिए। एक बार, रैंकिंग पर जाना वहां से आप रैंकिंग के शीर्ष पर गौर कर सकते हैं और प्रत्येक ट्रैक में अपने मार्ग को सही कर सकते हैं और नए शॉर्टकट और चालें सीख सकते हैं। यदि आप अपने Wii को किसी कारण या किसी अन्य कारण से इंटरनेट से कनेक्ट नहीं कर सकते हैं, तो आप केवल आपके कंप्यूटर पर रैंकिंग के शीर्ष पर खोज सकते हैं, लेकिन वे अभी तक तिथि नहीं हो सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • कंप्यूटर वर्णों के साथ पिक नहींें। उनके पास कोई भावना नहीं है
    • टीमों में कार्य करना एक मजेदार और आसान अनुभव प्रदान करता है!

    मज़ा लो! याद रखें, आंकड़ों के साथ इतनी संलग्न नहीं है, या खेल बहुत थका होगा।

    • क्लासिक नियंत्रण का उपयोग करते समय, चालें करने के लिए डी दबाएं।
    • शुरू से ऑनलाइन खेलना एक चुनौती हो सकती है! आपके ऑनलाइन गेम खेलने से पहले आपको ऑफ़लाइन गेम में बेहतर बनाने की ज़रूरत होगी।

    चेतावनी

    • मारियो Kart Wii आँकड़ों के मामले में पिछले मारियो कार्ट खेल से बहुत अलग है, जाओ karts और बहाव।
    • हमेशा सावधान रहें कि आपकी पीठ पर विरोधियों के खिलाफ आप क्या कर सकते हैं। हमेशा अपने परिवेश पर ध्यान दें!

    सही चरित्र और गो-कार्ट / बाइक संयोजन ढूंढने में कुछ समय लग सकता है - धैर्य रखें!

    आवश्यक सामग्री

    • टीवी
    • Wii
    • नियंत्रण (स्टीयरिंग व्हील वैकल्पिक)
    • मारियोकार्ट वीआई गेम
    • इस खेल में रॉक करना चाहते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com