IhsAdke.com

कैसे बार्बी गुड़िया (किशोरों के लिए) की तरह

क्या आपने कभी अपनी बार्बी गुड़िया को देखा है और आश्चर्य है कि क्या यह उसकी तरह - कुशल और सुंदर हो सकता है? यह लेख आपके लिए है!

चरणों

विधि 1
स्वभाव और व्यक्तित्व

एक बार्बी गुड़िया किशोरी चरण 1 रहो चित्र
1
हर किसी के प्रति दया करो यही बार्बी क्या करेंगे वह विनम्र, साहसी, आत्मनिर्भर, निस्वार्थ और विनम्र है। अभिशाप, धूम्रपान, पीना (शराब) या थूक मत करो। लगातार लोगों को ठीक मत करो या चिल्लाना - धीरज रखो इसका मतलब यह नहीं है कि आपको "निष्क्रिय" होना चाहिए। यदि आप कुछ अनुचित गवाह करते हैं, तो लोगों को बताएं कि क्या गलत है और स्थिति के शिकार का बचाव करते हैं।
  • एक बार्बी गुड़िया किशोरी चरण 2 हो शीर्षक चित्र
    2
    बार्बी को एक दयालु और सुलभ लड़की के रूप में प्रस्तुत किया गया है। अच्छा रहें और दूसरों के बारे में सोचें अगर आपको लगता है कि आप परेशान हो रहे हैं, तो एक गहरी सांस लें (छिपाने) और पांच से ज़्यादा यह शायद आपको कुछ अशिष्ट बात कहने से बचाएगा! आप तनाव को दूर करने के लिए भी ध्यान का प्रयोग कर सकते हैं।
  • एक बार्बी गुड़िया किशोर कदम 3 शीर्षक चित्र
    3
    स्कूल / कॉलेज में और काम पर अच्छा व्यवहार प्रदर्शित करें अच्छा ग्रेड है अगर आपको अपने अध्ययन के साथ समस्याएं हैं, तो शिक्षकों और अन्य प्रभारों से बात करें कि आप क्या कर सकते हैं। यदि आप काम करते हैं, तो पेशे को अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करें, भले ही ऐसा कुछ तुलनीय है, जैसे फ्राइंग बर्गर। हर दिन मुस्कुराओ, चाहे आप कहां हों
  • एक बार्बी गुड़िया किशोर कदम 4 शीर्षक चित्र
    4
    हास्य की एक अच्छी समझ है आपको चुटकुले को हर समय बताने की ज़रूरत नहीं है, खासकर अगर यह दूसरों को परेशान कर लेता है यह किसी को किसी और के खर्च पर हँसने के योग्य नहीं है। हालांकि, हास्य की भावना होना महत्वपूर्ण है। "ट्रेन" कुछ चुटकुले बताएं और बातचीत के दौरान अजीब टिप्पणी करने का प्रयास करें। "यह दुनिया में सबसे मजेदार मजाक है" कहकर कभी भी शुरू न करें।
  • एक बार्बी गुड़िया किशोर कदम 5 शीर्षक चित्र
    5
    बौद्धिक रहें सिर्फ इसलिए कि आप बार्बी की तरह बनना चाहते हैं (कुछ मायनों में) इसका अर्थ यह नहीं है कि आपको बेवकूफ होना चाहिए (बार्बी नहीं है)। पढ़ना और पढ़ना जारी रखें सावधान रहें - कुछ लोग इन सुविधाओं के साथ परेशान हो सकते हैं साबित करो कि वे गलत हैं!
  • एक बार्बी गुड़िया किशोर कदम 6 शीर्षक वाली तस्वीर
    6
    आश्वस्त रहो और अपनी ठोड़ी ऊपर रखो! तुम सुंदर हो! अन्य लोगों (खासकर वयस्कों और शिक्षकों) के लिए दयालु और सुंदर हों,
  • एक बार्बी गुड़िया किशोर कदम 7 शीर्षक वाला चित्र
    7
    स्कूल में अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करें! एक "स्कूल बेकार" रवैया नहीं है बार्बी स्मार्ट है और एक सर्जन (1 9 73), एक अंतरिक्ष यात्री (1 9 65, 1 9 85 और 1 99 4) और यहां तक ​​कि संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति (2000) थे! यह एक शक्तिशाली लड़की है स्कूल में विभिन्न गतिविधियों में भाग लेने की कोशिश करें, जैसे अध्ययन समूहों और जैसे
  • एक बार्बी गुड़िया किशोर कदम 8 शीर्षक वाला चित्र
    8
    अतिरिक्त गतिविधियों में भाग लें! बार्बी का एक अच्छा शरीर है जब यह खेल की बात आती है, सबसे ग्लैमरस लोगों का अभ्यास करें, जैसे तैराकी (सिंक्रनाइज़ या नहीं) और वॉलीबॉल फुटबॉल, बास्केटबॉल आदि सवाल से बाहर हैं! पुरुषों से जुड़े गतिविधियों का अभ्यास न करें यद्यपि सभी खेलों में दोनों लिंगों के लोगों का आनंद उठाया जा सकता है, कुछ कम स्त्री हैं हालांकि, यदि आप अभी भी कोशिश करना चाहते हैं, तो आगे बढ़ें! अपने आप को रहो!
  • एक बार्बी गुड़िया किशोरी कदम 9 शीर्षक से चित्र
    9
    एक "विशेषता" है बार्बी हमेशा एक है, जैसे कि विज्ञान ("बार्बी में `द राजकुमारी और द प्लेबीयन` `)। हालांकि, आप क्या कर रहे हैं में विशेषज्ञ हैं - शायद कुछ कलात्मक, शायद लेखन आदि। इस प्रतिभा को "फैलाने" की कोशिश करो! उसे अपने दोस्तों के बारे में बताएं और देखें कि वे क्या सोचते हैं।
  • एक बार्बी गुड़िया किशोर कदम 10 शीर्षक चित्र
    10
    उदार रहो स्कूल दान या घटनाओं में स्वयंसेवी स्थानीय पुस्तकालय में कुछ करने की कोशिश करें लोगों को जरूरत के मुताबिक दान करें कुल मिलाकर, अपने समुदाय के लिए सहायक हो।
  • एक बार्बी गुड़िया किशोर कदम 11 शीर्षक चित्र
    11
    एक सामाजिक जीवन है बार्बी के कई दोस्त हैं! सभी के साथ कोमल रहें और अपनी सूची में वृद्धि करें एक फेसबुक प्रोफ़ाइल होने के लिए आवश्यक है। अन्य अच्छे विकल्पों में ट्विटर, Instagram आदि शामिल हैं यदि आपके पास सामाजिक नेटवर्क पर कोई खाता नहीं है, तो अपने लाभ में फोन (और यहां तक ​​कि ईमेल) का उपयोग करें हालांकि, इन सुविधाओं का उपयोग करने में बहुत अधिक समय व्यतीत न करें - और अपने "वास्तविक" मित्रों को याद रखें।
  • एक बार्बी गुड़िया किशोर कदम 12 शीर्षक चित्र
    12
    अपने दोस्तों के साथ बाहर जाओ! आप हमेशा के लिए एक किशोर नहीं होगा! बैठो, मज़े करो, खरीदारी करें और इश्कबाज करो! सब कुछ का आनंद लें - लेकिन अपनी छवि को संरक्षित करें
  • एक बार्बी गुड़िया किशोर 13 कदम शीर्षक से चित्र
    13
    बार्बी शरीर का ख्याल रखता है वह एक महान शरीर है ध्यान रखना, सक्रिय और सक्रिय रूप से खिला रहा है। हालांकि, उपस्थिति सब कुछ नहीं है - यह आंतरिक है आपको गुड़िया के बराबर एक शरीर नहीं है (जो असंभव है)।
  • एक बार्बी गुड़िया किशोर कदम 14 शीर्षक वाली तस्वीर
    14
    एक सेल फोन करने की आवश्यकता है यदि आप केवल एक सस्ते हैंडसेट खरीद सकते हैं, तो आगे बढ़ें! धन जोड़ें ताकि आप भविष्य में बेहतर मॉडल खरीद सकें, जैसे कि आईफोन, सैमसंग मॉडल आदि। स्मार्टफ़ोन सबसे अच्छे हैं अपने दोस्तों के साथ हर समय चैट करने के लिए असीमित एसएमएस योजना चुनें! यदि आपके पास एक सस्ता फोन है, तो इसे चमक, सेक्विन और अन्य सुविधाओं से सजाएं! इसे अनुकूलित करें!
  • विधि 2
    बाल

    एक बार्बी गुड़िया किशोर कदम 15 शीर्षक चित्र
    1
    बार्बी की तरह होने के संबंध में निर्दोष बाल महत्वपूर्ण हैं! यह हमेशा खूबसूरत लंबी किस्में, सुनहरा टन या एक हल्के गोरा का है। जाहिर है, आपको गोरा होना जरूरी नहीं है यदि आप अपने बालों की देखभाल करते हैं, तो रंग कोई फर्क नहीं पड़ता। बार्बी भी उसके यार्न की लंबाई के लिए जाना जाता है यदि आप (ज्यादातर लोगों की तरह) यह नहीं है, तो स्टिप्स का प्रयोग करके देखें! वे आसान, तेज़ और सस्ते हैं!
    • यदि आप गोरा बाल डाई करना चाहते हैं, तो पेशेवर से मदद लें! यदि आपकी किस्में एक प्राकृतिक रूप से अंधेरा टोन हो, तो लगातार जड़ें सुधारें, क्योंकि जब वे उजागर होते हैं तो वे अप्रिय दिखाई देते हैं
    • यदि आप जड़ों को "छिपाना" नहीं कर सकते, तो टोपी, बैंडैनास जैसे सामानों का उपयोग करने की कोशिश करें।
  • एक बार्बी गुड़िया किशोर कदम 16 शीर्षक वाला चित्र
    2
    यदि आपके बाल में एक नीरस रंग है, तो "काली मिर्च"! इसे हल्का रंग के साथ तन देना या उपचार करने वाले उत्पादों को बदलने के लिए तारों को सिरका लगाने से उन्हें नरम और उज्ज्वल बना सकते हैं। यदि आप दो अलग-अलग रंगों के लिए चाहते हैं, तो आगे बढ़ें। अपने बालों को कंघी करने के लिए याद रखें ताकि यह अनुकूल हो और प्रसन्न हो।
  • एक बार्बी गुड़िया किशोर कदम 17 शीर्षक चित्र
    3
    लाक्वे या किसी अन्य उत्पाद को लागू करें जो कि किस्में चमक को बनाता है!
  • एक बार्बी गुड़िया किशोरी चरण 18 रहो चित्र
    4
    अपने बालों को चिकना न करें या रसायनों का उपयोग करें - बार-बार ऐसा करके बाल को कमजोर कर सकते हैं। आपको बार्बी के समान ताले नहीं होने चाहिए। बस तुम्हारी क्या देखभाल है!
  • एक बार्बी गुड़िया किशोर कदम 19 शीर्षक चित्र
    5
    यदि आपके बालों को घुमावदार है, तो एक शैम्पू का प्रयोग करके सप्ताह में केवल एक बार धो लें जिसमें सल्फेट नहीं होता है यदि यह चिकनी है, तो इसे हर दो दिन में धो लें (जब तक कि यह आसानी से तेल न हो जाए)।
  • विधि 3
    कपड़ा




    एक बार्बी गुड़िया किशोरी चरण 20 हो शीर्षक चित्र
    1
    अच्छी तरह से पोशाक और प्रस्तुतीकरण (अप्रिय नहीं है!)। बिना तंग पट्टियों, बहुत कम शॉर्ट्स आदि वाले स्वेटर पहनना नहीं यदि आप महंगे कपड़े नहीं खरीद सकते हैं, तो रियाचुएलो, रेनर, हरींग और अन्य जैसे विकल्प चुन सकते हैं। कोई भी "डिजाइनर" टुकड़ा और एक सस्ता टुकड़ा के बीच का अंतर पता नहीं चलेगा! याद रखें: आपको अपना चेहरा न दें, आपके शरीर को, लोगों को प्रभावित करना चाहिए कोई विशेष प्रवृत्तियों का पालन करने की आवश्यकता नहीं है - आप जो भी सूट का उपयोग करें!
  • एक बार्बी गुड़िया किशोर कदम 21 शीर्षक वाला चित्र
    2
    बार्बी कई गुलाबी टुकड़े पहनता है आपको उस दिशा में इसे कॉपी करने की ज़रूरत नहीं है, बल्कि एक पसंदीदा रंग चुनने की कोशिश करें - जो कुछ आप हमेशा पोशाक और पसंद कर सकते हैं जाहिर है, आप भिन्न हो सकते हैं
  • एक बार्बी गुड़िया किशोर कदम 22 शीर्षक चित्र
    3
    यदि आप स्कूल में वर्दी पहनते हैं, तो उसे अनुकूलित करने का प्रयास करें (उदाहरण के लिए कुछ बटन खोलकर) मध्यम लंबाई की स्कर्ट पहनने की कोशिश करें यदि आप ऊँची एड़ी पहन सकते हैं, तो आनंद लें! यदि आपको चड्डी पहनना है, तो काले या पारदर्शी टुकड़े चुनें। वर्दी खरीदते समय, कुछ टुकड़ों को अपने से छोटा करने की कोशिश करें - इसलिए उन्हें "आराम से" नहीं मिलता! बस एक सभ्य नज़र रखने के लिए याद रखें
  • एक बार्बी गुड़िया किशोर कदम 23 शीर्षक से चित्र
    4
    जब आप समुद्र तट पर जाते हैं, तो एक आकर्षक बिकनी पहनें! यदि आप एक स्विमिंग सूट पहनते हैं, तो उस टुकड़े का चयन करें जो पीठ में खुले हैं। यदि आप तैरना नहीं चाहते हैं, तो एक बांदा पहनें, पक्ष की चोटी और बड़े धूप का चश्मा पहनें। हालांकि, यदि आप चाहते हैं, तो एक साधारण चोटी की पसंद करें एक छोटा कंगारू आज़माएं यदि आप समुद्र में जाना चाहते हैं, तो अपने सारे कमाना समय व्यय न करें - बस मेकअप पहनना नहीं है!
  • एक बार्बी गुड़िया किशोर कदम 24 शीर्षक वाला चित्र
    5
    अवसरों को अच्छी तरह से जानें आरामदायक घटनाओं को आरामदायक कपड़ों की आवश्यकता होती है, इसलिए पहनने के लिए कुछ सुंदर और "आसान" पहनें औपचारिक अवसरों, जैसे रात के कार्यक्रमों के निमंत्रण, कम सामान्य टुकड़ों के लिए पूछें (अतः कोई जीन्स नहीं!)। पता करें कि लोगों को कैसे कपड़े पहना चाहिए और याद न आये!
  • एक बार्बी गुड़िया किशोर कदम 25 शीर्षक चित्र
    6
    जूते, जूते और अधिक जूते! एक "बार्बी गर्ल" के रूप में, आपके पास कई जोड़े होने की आवश्यकता है। वर्ष की कुछ घटनाओं और समय के लिए भागों खरीदें, जैसे चलने वाले जूते, चलने वाले जूते, जूते आदि।
    • जब स्नीकर्स पहनते हैं, मोजे चुनें यदि आप कर सकते हैं, चमकीले रंगों में टुकड़े खरीदते हैं (आप अलग-अलग रंगों के मोज़े पहन सकते हैं, देखने के लिए मज़ेदार स्पर्श दे सकते हैं)
  • एक बार्बी गुड़िया किशोर कदम 26 शीर्षक चित्र
    7
    जूते के कम से कम पांच जोड़े हों (अलग-अलग कार्यक्रमों के लिए) जाहिर है, अधिक, बेहतर हमेशा शॉपिंग जाओ! भागों की अच्छी देखभाल करें और उन्हें बार-बार साफ़ करें - सही उत्पादों के साथ।
  • विधि 4
    श्रृंगार विभाग

    एक बार्बी गुड़िया किशोर कदम 27 शीर्षक वाला चित्र
    1
    बार्बी "बेदाग" और हमेशा साफ है! हर सुबह स्नान करें - अपने बालों को धोने की कोई जरूरत नहीं है, जब तक कि यह बहुत ही तेल न हो।
  • एक बार्बी गुड़िया किशोर कदम 28 शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक सुगंधित, शक्तिशाली दुर्गन्ध दूर करने वाला यंत्र का प्रयोग करें। इसे सुबह, रात में, और व्यायाम के बाद का उपयोग करें एक गुणवत्ता के उत्पाद में निवेश करने से डरो मत - आप आभारी होंगे!
  • एक बार्बी गुड़िया किशोर कदम 29 शीर्षक चित्र
    3
    अपने पैर और हथियार अक्सर दाढ़ी! हर महीने अपनी आइब्रो का ख्याल रखना (और, अगर वह अंधेरा हो, हर 15 दिन)। जब तक वे रास्ते से बाहर नहीं हैं तार खींच नहीं यदि आप करते हैं, तो हर तीन दिनों में आदत रखें यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप क्या करना चाहते हैं, तो ब्यूटी सैलून पर जाएं
  • एक बार्बी गुड़िया किशोर कदम 30 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    यदि आपके पास पहले से ही गुणवत्ता वाले नाखून हैं, तो हर हफ्ते उनकी देखभाल करें यदि आप सैलून में नहीं जा सकते हैं, तो इसे स्वयं करें! नीले, हरे, लाल, गुलाबी, बैंगनी और काले रंग शानदार रंग हैं। पीले या सफेद भी अच्छे विकल्प हैं! उन्हें कम रखें जो कुछ भी आप पसंद करते हैं उसका उपयोग करें झूठी नाखूनों का उपयोग न करें - वे अच्छे नहीं लगते हैं
  • एक बार्बी गुड़िया किशोर कदम 31 शीर्षक चित्र
    5
    सुबह, शाम को त्वचा पर त्वचा पर मॉइस्चराइजिंग और मुँहासे उपचार क्रीम स्वच्छ, छूटना और लागू करें। विरोधी उम्र बढ़ने के उत्पादों का उपयोग करें जबकि युवा, लगभग 12 या 13 वर्ष (झुर्रियों से बचने के लिए इस समय शुरू करना अच्छा है)
  • एक बार्बी गुड़िया किशोर कदम 32 शीर्षक चित्र
    6
    अगर मुँहासे और मुंह बंद नहीं होते हैं, तो अन्य तरीकों और उपायों (वयस्क की देखरेख में) की कोशिश करें। आप अपने चेहरे पर जैतून का तेल भी लागू कर सकते हैं - लेकिन इस पदार्थ के साथ सो नहीं सकते!
  • एक बार्बी गुड़िया किशोर कदम 33 शीर्षक चित्र
    7
    अपने दांतों को दिन में दो या तीन बार ब्रश करें- ताजा सांस के लिए मौखिक निस्संक्रामक का उपयोग करें। हमेशा की तरह गोलियां, जैसे हॉल, आपके निपटान में! अपने दंत चिकित्सक को बार-बार देखिए
  • एक बार्बी गुड़िया किशोर कदम 34 शीर्षक चित्र
    8
    हमेशा अच्छा गंध करने के लिए इत्र (कोई अतिशयोक्ति नहीं) का उपयोग करें! यदि आपके माता-पिता या पुराने भाई-बहन धूम्रपान करते हैं और आपको सिगरेट की गंध मिलती है, तो ये प्रोडक्ट का इस्तेमाल छिपाने के लिए करें। मिठाई खुशबू जैसे वेनिला, सिट्रो, लैवेंडर आदि के साथ कुछ का उपयोग करें। उसी सुगंध का उपयोग करते रहें ताकि लोग इसे आपके साथ जोड़ सकें
  • एक बार्बी गुड़िया किशोरी चरण 35 रहो चित्र
    9
    हमेशा हाथ पर एक होंठ बाम होता है, ताकि आपके होठों को कभी सूखा या फटा नहीं पड़ेगा!
  • एक बार्बी गुड़िया किशोरी कदम 36 शीर्षक चित्र
    10
    नीयन रंगों या बैंगनी, काले या गुलाबी लिपस्टिक के साथ कभी भी रंगों या आंखों का उपयोग न करें। आप अप्रिय और बदसूरत लगेंगे
  • एक बार्बी गुड़िया किशोर कदम 37 शीर्षक वाला चित्र
    11
    दिन के दौरान, आंखों के लिए गुलाबी, नीले या सफेद और होंठ के लिए गुलाबी, एक और प्राकृतिक ब्लश के साथ-साथ एक तरह के मेकअप की कोशिश करें। एक मस्करा का प्रयोग करें और एक भूरे या भूरे रंग की आंखें लगानेवाला
  • एक बार्बी गुड़िया किशोर कदम 38 शीर्षक वाला चित्र
    12
    मज़ा लो! बार्बी एक मजेदार और प्यार लड़की है अपने दोस्तों के साथ बाहर जाओ, बहुत सारे संगीत सुनें, खरीदारी करें, सोशल नेटवर्क का उपयोग करें और अच्छे छात्र बनें। अपने परिवार का सम्मान करें आपके माता-पिता आमतौर पर यह जानते हैं कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या है उनकी सलाह का पालन करें!
  • युक्तियाँ

    • आत्मविश्वास, साहसी, स्मार्ट, मिठाई, प्यार, निर्दोष और दयालु हो। जब आप जटिल परिस्थितियों में होते हैं तो अपने सिर में "मंत्र" को दोहराते रहें
    • बार्बी की तरह होने के बारे में सिर्फ शारीरिक उपस्थिति नहीं है हम हमेशा के लिए युवा नहीं होंगे - लेकिन हम हमेशा हमारे चरित्र और हमारे व्यक्तित्व होगा!
    • एक महिला हो परिपक्व हो और बचकाना न बनें
    • आपको बहुत श्रृंगार या महंगे कपड़े पहनने की ज़रूरत नहीं है
    • अपने आप को रहो - अपने आप को समाज द्वारा बदला न दें। यदि आपके पास एक लक्ष्य है जो "बार्बी मैच नहीं करता है," उसके बाद जाओ! कि, आखिरकार, आपका जीवन है

    चेतावनी

    • अंत में, अपने आप को हो यही बार्बी क्या अच्छा है जाहिर है, अगर "स्वयं होने" का मतलब है कि एक snobby व्यक्ति होने के नाते, आप स्विचिंग पर विचार कर सकते हैं
    • एक अभद्र व्यक्ति न हो आत्मसम्मान करें और अपनी छवि और प्रतिष्ठा को संरक्षित करें! अपने भित्ति पर विचार करें, खासकर जब कुछ बच्चे की बात आती है
    • यदि आप "मुक्केबाज़ी" हैं, तो रात भर में बार्बी में न जाएं। यह आपको झूठे साबित कर देगा। धीरे धीरे शुरू करो, धीरे धीरे बदलते हुए और भूल न जाएं: अपने आप को। लोकप्रिय होने या किसी के साथ होने के लिए परिवर्तन न करें अपने आप में बदलें
    • धूम्रपान न करें, शराब पीने या ड्रग्स का इस्तेमाल न करें। यह गैरकानूनी, असभ्य है और आपको चोट पहुंचा सकता है! इसके अलावा, शरीर के लिए ये पदार्थ खराब हैं
    • मुसीबत में मत हो यह बार्बी के मामले में नहीं है क्योंकि वह समस्याएं पैदा नहीं करती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com