IhsAdke.com

लैक्रोस टैको के प्रमुख डाई कैसे करें

लैक्रोस स्टिक के सिर को कैसे पेंट करने के बारे में यह एक संक्षिप्त सारांश है डाइंग तेज, आसान और बहुत मज़ा है! सभी स्तरों के कई खिलाड़ी रंगे क्लबों के साथ खेलते हैं। कॉलेज स्तर पर, आप रंगीन पोल के साथ प्रत्येक टीम के कुछ खिलाड़ियों को देखेंगे। इस तकनीक के अलावा पुराने क्लब में नया जीवन लाया जाता है, यह क्षेत्र में अधिक ध्यान आकर्षित करता है और एक नया दृष्टिकोण चलाने की अपनी शैली भी दे सकता है। यह लेख आपको एक लैक्रोस क्लब के प्रमुख को डाई जाने के बारे में जानने के लिए आपको बताएगा।

चरणों

चित्र डाई ए लैक्रोस हेड स्टेप 1
1
परियोजना की पहली योजना उचित रंग डाई खरीदने से पहले, यह तय करें कि आप किस रंग योजना और पैटर्न चाहते हैं। यह भी पता करें कि क्या डिजाइन करना संभव है यह महत्वपूर्ण है ताकि आप गलती न करें और पहले गलत रंग के साथ बैट डाई जाएं। यह सुनिश्चित करने के लिए एक बुनियादी रूपरेखा तैयार करें कि आप प्रत्येक चरण को याद रखें और इस प्रक्रिया के अंत में कैसे रंग बने रहेंगे, यह विचार प्राप्त करें।
  • डाई ए लैक्रोस हेड स्टेप 2 नामक चित्र
    2
    पहले डाई के लिए टैको तैयार करें उस समय, प्लास्टिक को कवर करने के लिए टेप और अक्षरों या संख्याओं का उपयोग करें। याद रखें कि जो भी आप पेस्ट करने के बारे में हैं, जब तक ड्राइंग पूर्ण नहीं हो जाते, तब तक वह सफेद रहेगा। इसके अलावा, टेप को गर्म करने के लिए याद रखें कि इसे प्लास्टिक से ठीक से पालन करना है। जब तक आप जेब को भी रंगना नहीं चाहते हैं, तो पहले तार को हटाने की सलाह दी जाती है!
  • डाई ए लैक्रोस हेड स्टेप 3 नामक चित्र
    3
    डाई को मिलाकर शुरू करो इस बिंदु पर, आपको पानी की मात्रा को मापने की ज़रूरत है जो क्लबहेड को पूरी तरह से डूबने के लिए आवश्यक है। फिर स्टोव पर एक कटोरे में पानी डालें और उबाल लें। जब पानी उबाल करना शुरू हो जाता है, स्टोव बंद कर दें और इसे थोड़ा शांत करने दें। जब यह बुदबुदाबन्द बंद हो जाता है, तो पानी में रंग डाइये डाई पाउडर होने पर आप थोड़ी मात्रा में मिश्रण करने के लिए एक पुराने रसोई उपकरण का उपयोग कर सकते हैं। जबकि रंग अभी भी बहुत गर्म है, टिंक्चर में बैटन रखें। यह मिनटों का मामला होना चाहिए जब तक कि क्लब वांछित रंग तक पहुंच न जाए - गर्म डाई, प्रक्रिया तेज हो। इसके अलावा रंगीन नियमों में से एक को ध्यान में रखें: यदि आप एक से अधिक रंगों से सिर डाई रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह रंगों का सबसे हल्का रंग है



  • डाई ए लैक्रोस हेड स्टेप 4 नामक चित्र
    4
    जब आप रंग से संतुष्ट होते हैं तो बैटन को निकालें और तुरंत बर्फ के पानी के साथ सिंक नल के नीचे रखें। यह अतिरिक्त पेंट निकाल देगा जो बल्ले से बाहर निकल सकता है और संभवतः आपके घर या अपने कपड़ों में कालीन को बर्बाद कर सकता है! यह क्यू को भी ठीक करता है, जिसका अर्थ है कि रंग आपके हाथों में नहीं आएगा बैट धोने के बाद, इसे 5 से 10 मिनट के लिए डाई में डाल दें। इससे रंग लंबे समय तक रहने की अनुमति मिल जाती है, यह सुनिश्चित करना कि यह गायब नहीं है। क्लब के सिर को ठंडे पानी में फिर से धो लें इसे सुखाने के बाद, फ्रीजर में इसे लगभग 25 मिनट के लिए रखें। यह छिलकती छड़ी के मामले में है, यह मूल रंग पर वापस नहीं आएगा, लेकिन रंग के रंग भरने के लिए। अगर आप क्लब पर एक अलग डिज़ाइन बनाने के लिए एक रिबन पार कर चुके हैं, तो क्लब को ठंडे पानी के नीचे छोड़कर भी अंत में रिबन को हटाने में आसान होता है!
  • डाई ए लैक्रोस हेड चरण 5 नामक चित्र
    5
    उस समय, आप बल्ले के ठंडे पानी को किसी प्रकार की पुरानी चीर के साथ सूख सकते हैं। यदि आप केवल एक क्यू डाइंग कर रहे हैं, तो आप रिबन को निकाल सकते हैं यदि आप इसे सफेद क्यू के कुछ पकड़ने के लिए उपयोग कर रहे हैं। यदि आप एक ठोस रंग को पसंद करते हैं, तो आप तार को फिर से जोड़ने और खेलने के लिए तैयार हैं।
  • डाई ए लैक्रोस हेड चरण 6 नामक चित्र
    6
    यदि आप एक और रंग मर रहे हैं, तो आपको टेप को छोडने की जरूरत है जिसे आपने पहले छड़ी के सफ़ेद भाग रखने के लिए रख दिया था। अब टैको के टुकड़े को रंग देने के लिए अधिक रिबन जोड़ें, जिसे आप रंगे हुए हैं फिर चरण 1 से 4 दोबारा दोबारा दोबारा, केवल इस बार एक गहरा रंग डाई का उपयोग करें। मन में आने वाले किसी भी प्रकार के डिजाइन को बनाने के लिए स्वतंत्र महसूस करें
  • युक्तियाँ

    • अनुकूलित करने और वर्णन करने के लिए कि वे कैसे काम करते हैं, नीचे कुछ विचार हैं।
      • कंफ़ेद्दी: यह एक डाई काम है जो हाल के वर्षों में बहुत लोकप्रिय हो गया है क्योंकि यह काफी आसान है और अंत में शानदार दिखता है। किसी भी प्रकार के छोटे टेप आकारों को काट लें और उन्हें छड़ी (त्रिकोण, मंडल, वर्ग, आदि) पर रखें। फिर हल्का रंग जैसे हल्के नीले, पीले, लाल, नारंगी या नीयन हरे रंग में क्लब डाइए! फिर, यह एक बार रंगे होने के बाद, टैको को अधिक आकृति के साथ कवर करें और एक गहरा रंग डाइज करें, जैसे नेवी ब्लू, ग्रीन हरा, ब्लैक जब आप आकृतियों को निकालते हैं, तो आपके पास सफेद रंग और अन्य सभी रंगों के साथ एक छड़ी होगी। यदि आप टेप गर्मी नहीं करते हैं, तो यह संभव है कि कुछ रंग भागों में स्थानांतरित हो जाएंगे, और यह कभी-कभी बहुत अच्छा लग सकता है आप दांतेदार किनारों को प्राप्त करने के लिए इसे काटने के बजाय टेप को फाड़ सकते हैं। यदि आप ऐसा करने के लिए डक्ट टेप का उपयोग करते हैं, तो आपको वाकई अच्छा प्रभाव मिलेगा। लोगों ने सभी प्रकार के आकृतियों का उपयोग करके कंफ़ेद्दी बनायी है - यह एक बहुत आसान काम है, जहां आप आसानी से अपनी रचनात्मकता का उपयोग कर सकते हैं!
      • टीम डाइंग: यह क्लासिक डिज़ाइन है जहां आप अपने नाम, टीम का नाम, नंबर या जो कुछ भी क्लब में चाहते हैं और रंगों में अपना सिर डालें और कोनों में एक सफेद पट्टी छोड़ने के लिए पत्रों का उपयोग करते हैं। फिर बाकी बल्ले का एक और रंग डालें यह आधार के किनारे को कवर करके और स्याही में डालने से किया जाता है, केवल ब्लॉक का आधार। तो जब आप शीर्ष पर रंगे हुए हैं, तो क्यू को दाएं ओर ऊपर की ओर मुड़ें और एक अलग रंग के नीचे आधा रंग डालें
      • स्मोक्ड: एक रंग से दूसरे रंग में धूम्रपान करने के लिए, आप डाई के बाहर बल्ले का एक टुकड़ा आसानी से रख सकते हैं क्योंकि यह बाकी के रंगों के होते हैं। इस तरह, एक हिस्सा मौजूदा रंग में रहेगा, जबकि बाकी को किसी अन्य रंग में धूम्रपान किया जाएगा

    आवश्यक सामग्री

    • लैक्रोस बैट का एक सफेद प्लास्टिक सिर
    • डाई (अधिमानतः आरआईटी पाउडर या तरल पेंट)
    • सिर डाई जाने के लिए एक कंटेनर उबलते पानी की गर्मी का सामना करने के लिए पर्याप्त कंटेनर का उपयोग करें और पर्याप्त टिकाऊ हो। एक पुरानी रसोईघर पैन है कि परिवार अब क्लबहेड फिट करने के लिए पर्याप्त कंटेनर का उपयोग या चित्रकारी नहीं कर रहा है।
    • यदि आप कुछ प्रकार के डिज़ाइन बनाने की सोच रहे हैं और एक ठोस रंग के अलावा किसी अन्य चीज़ के साथ क्लब सिर डाइए, तो आपको निम्न में से किसी भी सामग्री की आवश्यकता होगी:
      • डक्ट टेप या इन्सुलेशन टेप
      • रिबन काटने के लिए रेज़र ब्लेड या कैंची
      • नंबर या अक्षरों के लिए पनरोक स्टिकर
      • गोंद बंदूक
      • लाइटर
      • पीएएम प्रकार के रसोई स्प्रे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com