IhsAdke.com

एक प्रेमी के बिना कैसे जीना

लड़के हमारे जीवन में सबसे महत्वपूर्ण चीजें नहीं हैं परिवार और दोस्तों के रूप में - या अधिक महत्वपूर्ण हैं - वे जितनी महत्वपूर्ण हैं। कभी-कभी यह विपरीत दिख सकता है, खासकर जब आप अपने गर्लफ्रेंड्स को अपने प्रेमी के साथ देखते हैं किसी के बिना जीवन का आनंद लेने का तरीका जानने के लिए चरण 1 देखें

चरणों

लाइफ बेस्ड अ बॉयफ्रेंड चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
थोड़ी देर के लिए अपने दोस्तों, परिवार और स्कूल / काम पर ध्यान दें। आप स्कूल में बहुत साल बिताते हैं और फिर 40-50 वर्षों के लिए काम करते हैं! अब कड़ी मेहनत कर लेंगे और आप देखेंगे कि जब आप बड़े होते हैं तो पैसे कमाने में आसान हो जाएगा क्योंकि आपको एक अच्छी नौकरी मिल जाएगी, एक करियर और अधिक, जो कुछ आपने पहले किया है (अपने सिर के साथ काम करना, अपने हाथों से नहीं, लड़कियों - क्या करें की आवश्यकता है, जबकि यह सख्ती से ज़्यादा युवा है, और भविष्य आपको भविष्य में अधिक विकल्प देगा)।
  • लाइफ बे विर अ बॉयफ्रेंड चरण 2 नामक चित्र
    2
    विचार करें कि आप वास्तव में एक प्रेमी क्यों चाहते हैं ज्यादातर समय, ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि आप उस व्यक्ति के लिए कुछ भी असली महसूस करते हैं जो वह है, लेकिन क्योंकि उसे किसी की जरूरत है जो अपनी भावनात्मक ज़रूरतों को संतुष्ट करता है या यहां तक ​​कि उसके अहंकार को खिलाने के लिए भी। यदि आप उस प्रकार के लोग हैं जो "प्यार में पड़ते हैं" उन लोगों के साथ होते हैं जिन्हें आपने कुछ मिनटों तक जाना है, भले ही उन्होंने कुछ भी उपयोगी नहीं कहा हो, तो उनके इरादों की जांच करने का प्रयास करें अपने आप से पूछें कि क्या आप एक आभूषण या सहायक व्यक्ति के रूप में इस्तेमाल करना चाहते हैं, कुछ ऐसा है जो केवल उसके लिए अपने दोस्तों को दिखाता है कि वह किसी एक प्रेमिका के रूप में चाहता है। बेशक आप इसे पसंद नहीं करेंगे, यदि आपके पास कम से कम आत्म-प्रेम है खुद को अपने जूते में रखो वह ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहेगा कि वह या तो
  • लाइफ बे विर अ बॉयफ्रेंड चरण 3



    3
    व्यस्त रहें! अपने दिमाग को पुरुषों से मुक्त करने के लिए, अपने शौक पर अधिक समय व्यतीत करें और नई चीजों का प्रयास करें! आप कभी नहीं जानते, आप कुछ बहुत कुछ पसंद कर सकते हैं।
  • लाइफ बेस्ड अ बॉयफ्रेंड चरण 4 नामक चित्र का शीर्षक
    4
    अपने स्थानीय चर्च या अस्पताल में स्वयं सेवा पर विचार करें एक प्रेमी के मुकाबले अधिक कठिन परिस्थितियों से निपटने वाले अन्य लोगों को देखकर आप अपने जीवन की अच्छी चीजों की सराहना कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • एक शौक को ठीक करने का प्रयास करें - एक डिजिटल कैमरा के साथ शूटिंग करना शांत है और इसे शुरू करने के लिए बहुत अधिक लागत नहीं है। एक अच्छा Nikon Coolpix या Canon या Sony Cybershot उपयुक्त विकल्प हैं शांत चित्र लेने और अगले प्रेमी के लिए तैयार होना जानें - और वहाँ हो जाएगा एक, बस आराम करो और रुको। यदि आप एथलेटिक हैं और समुद्र तट के पास रहते हैं तो डाइविंग सबक लेने का प्रयास करें! या कराटे, किक बॉक्सिंग या योग! तेल या पानी के रंग की पेंटिंग बनाने पर विचार करें, खासकर यदि आपने कभी भी कलात्मकता की कोशिश नहीं की है या यदि आपको इसके बारे में अच्छा नहीं लगता है। हनी, फोकस है आप "कोई भी आपको हर समय न देखेगा, और आप खुद पर आश्चर्यचकित हो सकते हैं।"
    • बस पता है कि सभी के लिए कोई है आप एक और आदमी को एक दिन मिलेगा, भले ही उसे समय लगे।
    • निश्चित रूप से अपने दोस्तों और परिवार के साथ बहुत समय बिताने - अब यह करने का समय है! फिल्मों, थीम पार्कों पर जाएं, रात के खाने के लिए निकलो या कॉफी लें।
    • उपरोक्त सभी नए लोगों से मिलने के लिए शानदार तरीके हैं अपने कोने से निकल जाओ और दुनिया में आ जाओ। अगर आपको अभी भी समझ में नहीं आता है कि, लीज़ा मिनेल्ली के एल्बम, "लिज़ा विद ए `जेड की एक प्रति खरीदें, और" अंगूठी थम बेल "का अनुवाद सुनें और जब तक आप समझें नहीं देखते। विलाप करने वाले घर पर रहने से आपका जीवन बेहतर नहीं होगा या किसी के साथ इसे साझा करने के लिए आपको करीब ले जाएगा।
    • संग्रहालयों पर जाएं और कला और मूर्तियों के खूबसूरत काम देखें यह आत्मा के लिए अच्छा है, और कला इतनी सुंदर है जब आप इसे अकेले मनन करते हैं जब आप एक गुस्से में प्रेमी के साथ करते हैं जो जल्द ही घर जाना और खेल देखना चाहता है।
    • जिन पलों में आप एक रिश्ते से दूसरे स्थान पर जाते हैं वह व्यक्तिगत विकास के मामले में सबसे अच्छा हो सकता है और आपके जीवन में परिपक्व हो सकता है। अपने बारे में और जानने के लिए समय निकालें, आप जो चाहें, वह करो जहां आप किसी और को बिना पूछे और जब चाहें सोते हों।
    • क्लासिक साहित्य पढ़ें आप आश्चर्यचकित हो जाएंगे कि अगर आपको अनुभव और संस्कृति के लिए अधिक खुले दिमाग है तो आप दूसरों को कितना रोचक बना सकते हैं।

    चेतावनी

    • पुरुषों के साथ ठंडा न हो। आपके पुरुष मित्र दुर्व्यवहार के योग्य नहीं हैं क्योंकि आप एक प्रेमी नहीं होने के बारे में कड़वा हैं। यह किसी भी आप के साथ बातचीत करने वाले बिल्ली और जूते बनाने के लिए उचित नहीं है क्योंकि यह अपर्याप्त लगता है। उदासीनता किसी को भी खुशहाल जीवन के लिए मार्गदर्शन नहीं करता है

    आवश्यक सामग्री

    • एक दोस्त जो इश्कबाज नहीं करता
    • शायद एक अच्छा कैमरा
    • कलात्मक आपूर्तियाँ
    • स्थानीय पुस्तकालय कार्ड
    • मूवी टिकट
    • परिवार
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com