IhsAdke.com

एक टीवी वाणिज्यिक कैसे बनाएं

बिक्री के ब्रह्मांड में, टीवी विज्ञापनों में आपके उत्पाद पर ध्यान आकर्षित करने का एक शानदार तरीका है। जिन कंपनियों के पास बेचने के लिए कुछ है, वे हमेशा अपने विज्ञापनों का विज्ञापन करने और बिक्री में वृद्धि करने के लिए विज्ञापनों को बनाने की कोशिश करते हैं। यदि आपके पास एक अच्छा विचार है जो एक उत्पाद की बिक्री और लाभ बढ़ा सकता है, तो यहां सही लोगों के लिए टीवी विज्ञापनों को कैसे बनाया गया है

चरणों

पिच ए टी वी वाणिज्यिक चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
अपना विचार विकसित करें
  • पहला कदम एक ऐसा विचार है जिसे एक व्यावसायिक बन सकता है अधिकांश विज्ञापनों में लगभग 30 सेकंड का समय लगता है और उन लोगों के हित को ध्यान में लाया जाना चाहिए जो उन्हें इस कम समय में देखते हैं।
  • पिच ए टी वी वाणिज्यिक चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2



    एक स्क्रिप्ट और स्टोरीबोर्ड तैयार करें
    • आपको अपना विचार एक सरल तरीके से लिखना होगा। स्टोरीबोर्ड को तैयार करना सबसे महत्वपूर्ण बात है। कला और ग्रंथों के साथ यह आपके व्यावसायिक का मुख्य हिस्सा होगा स्टोरीबोर्ड के लेआउट को फ्रेम के द्वारा फ्रेम में दिखाया जाना चाहिए, जिसमें उनमें से प्रत्येक में दृश्य दिखाना चाहिए। प्रत्येक फ्रेम को वाणिज्यिक और इसके विवरण के प्रत्येक दृश्य में क्या होता है, इसका एक चित्र होना चाहिए। दृश्यों को क्रम में आना चाहिए, जो वे टीवी पर दिखाई देंगे।
    • आपका स्टोरीबोर्ड हाथ से तैयार किया जा सकता है या मुद्रित किया जा सकता है यदि आप चाहें, तो आप PowerPoint में एक स्लाइड शो बना सकते हैं, उदाहरण के लिए। कंप्यूटर पर, आप अपने वाणिज्यिक विचारों को प्रस्तुत करने के लिए कला, टेक्स्ट और संगीत का उपयोग कर सकते हैं।
  • पिच ए टी वी वाणिज्यिक चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपनी व्यावसायिक प्रस्तुति को पहले बताएं
    • जब ग्राहक अपने विचार पेश करते हैं, तो तैयार रहना और पेशेवर होना बेहतर होता है। बेहतर पहले अभ्यास। यह अच्छा लगता है कि देखने के लिए जोर से सुनें इसे रिकॉर्ड करें यदि आप कर सकते हैं, तो यह देखने के लिए कि जो दूसरी तरफ है जब तक आप प्रस्तुति के बारे में आत्मविश्वास महसूस नहीं करते और लगता है कि आप उत्पाद को बेचने जा रहे हैं।
  • पिच ए टी वी वाणिज्यिक चरण 4 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    उस ग्राहक से संपर्क करें जिसे आप अपना विचार प्रदर्शित करना चाहते हैं और उसे एक कवर पत्र भेजना चाहते हैं।
    • आप कंपनी की वेबसाइट पर संपर्क जानकारी देख सकते हैं। कई कंपनियां साइट पर अपने पते और फोन रखती हैं कंपनी को कॉल करें और पूछें कि आपके प्रस्तुति का सामना कौन कर सकता है। यदि आपके पास एक विपणन विभाग है तो यह एक बाहरी एजेंसी या कंपनी के लिए हो सकता है। किससे संपर्क करने के लिए पत्र भेजने के लिए एक संपर्क नाम पूछें
    • आपके कवर पत्र से आपको बता देना चाहिए कि आप कौन हैं यदि आपके पास विज्ञापनों के साथ पिछले अनुभव है, तो इसका उल्लेख करना निश्चित है। अपने विचार को प्रस्तुत करें और किसी से बात करने और व्यक्तिगत रूप से अपने विचार दिखाने के लिए पत्र को बंद करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com