IhsAdke.com

कैसे एक कोर्सेट पोशाक बनाने के लिए

यदि आपने अपने बजट से बाहर की एक कॉन्सट पोशाक देखी है, तो यहां पर बहुत से निर्देश दिए गए हैं कि आप थोड़ा पैसा खर्च करके कैसे एक कर सकते हैं।

चरणों

एक कोर्सेट ड्रेस चरण 1 से बना चित्र बनाएं
1
एक रंग का एक सादे कंसोल खरीदें आपको आकार के पीछे छड़ और छोरों की आवश्यकता होगी यदि आप पैसे बचाने के लिए चाहते हैं, तो इसे ईबे पर ढूंढने का प्रयास करें, कई सस्ती और गुणवत्ता वाले हैं
  • एक कोर्सेट ड्रेस चरण 2 बनाएं
    2
    एक टूटू या पेटीकोट खरीदें ईबे सबसे सस्ता स्थान है कोई बात नहीं रंग, जब तक कि यह एक अंधेरे नहीं है
  • मेक अ कोर्सेट ड्रेस चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    कोर्सेट और टुटू / पेटीकोट पर ज्यादा खर्च करना जरूरी नहीं है आप सभी की जरूरत है अब कपड़े है। आपके आकार के आधार पर, आपको अपने कोर्सेट और टुटू / पेटीकोट संयोजन के आस-पास फिट करने के लिए पर्याप्त कपड़े खरीदना होगा।
    • एक अच्छा सौदा के साथ, उपरोक्त सभी मदों को बहुत ज्यादा खर्च नहीं करना चाहिए। अब, आपको बस इतना करना होगा कि उन्हें एक साथ रखा जाए।



  • एक कोर्सेट ड्रेस चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    कोर्सेट का मूल आकार (जो एक आयताकार आकार होना चाहिए) को काटें, फिर सिलाई मशीन या हाथ से बनाने के द्वारा समाप्त हुए सिरों को एक साथ सिलाई करें। फिर आपको दोनों सिरों पर हेम करने की जरूरत है, और यदि कार्सलेट ने हैंडल किया है, तो स्ट्रैप्स जोड़ें (जो कि हेम भी बनाया जाना चाहिए)। यह सुनिश्चित कर लें कि आकृति कंसल को कवर कर सकती है। फिर कोर्सेट के ऊपर सिलाई। इस बिंदु पर, सामग्री को इसे कवर किया जाना चाहिए।
  • एक कोर्सेट ड्रेस चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    स्कर्ट के लिए मूल आकार को काटें। आपको शायद चार आयताकार आकृतियों की आवश्यकता होगी, खासकर यदि आप अधिक स्माल स्कर्ट हिस्सा चाहते हैं टुटू / पेटीकोट के लिए ऐसा ही करो जैसा आपने कोर्सेट के लिए किया था, जब तक दोनों सामग्री के साथ कवर नहीं हो जाते अब आपको बस सिलाई करना है
  • एक कोर्सेट ड्रेस चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    जुड़ने के भाग के आसपास एक हेमड बेल्ट जोड़ें, और आप जाने के लिए तैयार हैं।
  • युक्तियाँ

    • सामग्री के लिए, साटन संभवत: सर्वश्रेष्ठ है, खासकर यदि आप एक महंगे कपड़े बनाने की सोच रहे हैं जो डिज़ाइनर के प्रेषण के रूप में पास हो सकते हैं आप एक से अधिक रंग खरीद सकते हैं, लेकिन अधिक क्लासिक देखो के लिए, एक उज्ज्वल रंग का उपयोग करें।
    • आप सिलाई धागे को कवर करने के लिए अतिरिक्त सामग्री के साथ धनुष कर सकते हैं। यह कैसे करें पर निर्देशों के लिए, YouTube खोजें वक्र बनाने के तरीके पर चरण-दर-चरण निर्देश हैं

    चेतावनी

    • सिलाई के दौरान सावधान रहें, खासकर जब आप इसे इस्तेमाल नहीं करते हैं आप बाद में हाथ पट्टी करना चाहते हैं, पोशाक से सभी का ध्यान दूर ले जाना नहीं चाहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com